ekterya.com

पहली तारीख के लिए महान विचारों को तैयार करने और ढूंढने के तरीके

निश्चित रूप से आपने कभी सोचा है कि कैसे कार्य करना है और पहली तारीख को कहाँ जाना है, है ना? ठीक है यहाँ आप कुछ सलाह मिल जाएगा

चरणों

विधि 1

अच्छी गंध और स्वच्छता
एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 1 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
1
अपने शरीर की गंध का ख्याल रखना यह एक सरल कदम की तरह लग सकता है, लेकिन पसीने की गंध के बारे में एक और शिकायत की तरह "आपका बाद-दाढ़ी लोशन बहुत मजबूत था" या "आपका दुर्गन्ध दूर करनेवाला इस तरह एक सस्ती गंध है" सुनना हमेशा सामान्य है
  • सज्जनों: कचरे में स्प्रे डोडोरेन्ट फेंकें और उन गेंदों को खरीद लें जो बॉल हैं। उनके पास एक बेहतर शरीर की गंध होगी जो कि रात भर चली जाएगी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना सांस लेते हैं, बहुत सख्त और सस्ता गंध होने की बजाय।
  • देवियों: ऐसा ही करते हैं इन सभी विज्ञापनों को न बनाएं, फिर भी सेक्सी जो वे लग सकते हैं यदि आप महीने की उस अवधि में हैं, तो दुर्गन्ध दूर करने वाला स्प्रे खरीदें जो कि त्वचाविज्ञान और स्त्री रोग विज्ञान के लिए आपके अंतरंग स्वच्छता के लिए परीक्षण किया गया है।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 2 करने के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    2
    एक ताजा सांस ले लो यहां तक ​​कि जब आप अपने दांतों को ब्रश करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कभी भी नहीं कि आपका साँस अच्छा सुगंध है, इसलिए बुरे सांस के लिए कुछ टकसालों का हाथ है गम चबाओ मत। हर समय एक व्यक्ति चबाने वाली गम से कम आकर्षक नहीं है। इसके अलावा, जब आप कुछ खाने के लिए जाते हैं तो आप इसे कहाँ रखेंगे? ज्यादातर लोगों को पता नहीं है कि वे गोंद चबा रहे हैं, इसलिए यह अपने खुद के लिए करते हैं और ऐसा मत करो।
  • विधि 2

    आराम से ड्रेसिंग
    एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 3 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    1
    ध्यान रखें कि ज्यादातर महिलाओं को यह नहीं पता कि वे अन्य महिलाओं को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। उन्हें लगता है कि यह पुरुषों को प्रभावित करना है, लेकिन वास्तव में अन्य लड़कियों को प्रभावित करना है यही है, महिलाओं, जो कपड़े, वजन और श्रृंगार के बारे में ज्यादा आलोचना करते हैं ...?
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 4 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    2
    ध्यान दीजिए कि पुरुष एक औरत की पोशाक में वैसे ही नहीं दिखते हैं क्योंकि निश्चित रूप से लड़कियों ने ऐसा किया है। पुरुषों को आंकड़ा और कपड़े पर ध्यान देने की ज़रूरत है, लेकिन वे अपने पाँच इन्द्रियों के माध्यम से अधिकतर प्रतिक्रिया करते हैं पुरुष प्लेबाय पत्रिका से उन लड़कियों के साथ बाहर जाना नहीं चाहते (हालांकि वे नहीं जानते कि किसी सुंदर, सेक्सी लड़की को कैसे प्रतिक्रिया दें), इसलिए आराम करो। आपके पास कल्पना की तरह बदसूरत नाक या बट नहीं है
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 5 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    3
    यह जानने के लिए तैयार करें कि आप एक पल में कैसे हैं। कुछ लोग आपको एक त्वरित नज़र का विश्लेषण कर सकते हैं, शायद तीन सेकंड, पहली बार जब वे एक दूसरे को देखते हैं इस छोटी अवधि के दौरान, आपकी उपस्थिति, आपके शरीर की भाषा, आपके व्यवहार, आपके इशारों और अपने कपड़े के आधार पर दूसरे व्यक्ति आपके बारे में राय बनाने शुरू कर देंगे। यदि आप एक लड़की हैं और आप उत्तेजक तरीके से तैयार करते हैं, तो आपकी तिथि आपको लगता है कि आप एक स्वतंत्र महिला हैं।
  • विधि 3

    लेबल का ध्यान रखें और नियुक्ति में शांत रहें
    एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 6 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    1
    वक्तव्य रहें यह निश्चित है कि यदि आपका देर हो जाए तो आपके अपॉइंटमेंट को कितना अच्छा लगता है यह आपकी नियुक्ति को ध्यान नहीं देगा योजना कुछ मिनट पहले पहुंचने की योजना बनाते हैं और कुछ संभावित ट्रैफ़िक को ध्यान में रखते हैं या रास्ते में एक बुरा रुकना है।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 7 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    2
    अपने आप को और आराम करो आपकी परेशानी और घबराहट दूसरे व्यक्ति को परेशान कर सकती है, जो निश्चित रूप से नियुक्ति को बर्बाद कर देगी। हालांकि, अगर आप शांत और आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, तो दूसरे व्यक्ति को अधिक आराम मिलेगा और यह कहना मुश्किल होगा कि नियुक्ति और आपके द्वारा दिए गए प्रभाव अच्छे थे। ऐसा कहा जाता है कि एक तस्वीर एक हज़ार शब्दों के बराबर है, इसलिए आपको जो पहला चित्र दिया गया है वह आपको उस व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताएगा, जिसकी आप डेटिंग कर रहे हैं। आप अपनी उपस्थिति को एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए चाहते हैं, है ना?
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 8 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    3
    धैर्य रखें! एक गहरी सांस लें विश्राम के लिए यह एक बहुत प्रभावी तरीका है
  • प्रगतिशील मांसपेशी छूट की तकनीक का उपयोग करें इस का विचार आपके शरीर की मांसपेशियों को मजबूत करना है जितना आप कर सकते हैं। कुछ सेकंड के लिए अत्यधिक तनाव की स्थिति में रहें। फिर, अपने पैरों, घुटनों, जांघों, पेट, कंधों, गर्दन और सिर से शुरू होने पर शुरुआत में मांसपेशियों को आराम करो। अंत में, जितना संभव हो उतना शांत होने के लिए अपनी मांसपेशियों को आराम करो।
  • अपनी सांस लेने पर ध्यान दें इसे दोबारा दोहराएं और आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे कि आपको कैसा महसूस होगा।
  • विधि 4

    प्रथम और निम्नलिखित नियुक्तियों के लिए विचार
    एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 9 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    1
    क्या आपको यह याद है कि "कार्रवाई एक हज़ार शब्दों के लायक हैं"? ठीक है, यह इस स्थिति में और अधिक सच नहीं हो सकता। आप इस बात के बारे में बात करना चाह सकते हैं कि आप चरम खेलों का आनंद कैसे लेंगे और पूरी गति से जी रहे हैं, लेकिन जब पहली तारीख की बात आती है, तो यह सुविधाजनक नहीं है इसके बजाय, उस बारे में बात करने के लिए कुछ खोजें जो दोनों का आनंद उठाएं
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 10 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    2
    एक फिल्म देखें यह सबसे लोकप्रिय और सुरक्षित गतिविधि है, क्योंकि आपको बहुत ज्यादा बात करने की ज़रूरत नहीं है। याद रखें कि यह लड़कियों के लिए एक फिल्म होगी, जब तक कि आपकी नियुक्ति दूसरे निर्णय न करे। इससे आपको यह पता चल जाएगा कि आप अपने आराम में रुचि रखते हैं।
  • छवि तैयार करने के लिए एक प्रथम तिथि तैयार करें और ग्रेट थिंग्स टू डू पेंशन 11
    3
    जाओ खाओ यह जटिल हो सकता है यदि आप करते हैं, तो आपको वार्तालाप करना होगा। एक रहस्य यह है कि इससे पहले कि आप एक नियुक्ति करें, इसके बारे में पता करें, चाहे वह आपकी जन्म तिथि है, आपका गृहनगर, आपका पालतू जानवर आदि। फिर, इंटरनेट पर शोध करें और जितना संभव हो उतना जानकारी प्राप्त करें यह आपको एक फायदा देगा जो आप कई वर्षों के लिए सराहना करेंगे। याद रखें कि यह दूसरा व्यक्ति है, आप नहीं। यदि आप इसका पालन करते हैं, तो बातचीत का विषय पूरी रात के दौरान दोनों के आसपास घूमता रहेगा।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 12 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    4
    थिएटर पर जाएं यह एक अच्छा प्रथम श्रेणी विकल्प है। एक मजेदार खेल खोजें और जाओ। यहां तक ​​कि अगर आपको अपनी तिथि बहुत ज्यादा पसंद नहीं है, तो आप उसे जानते हैं कि आप संस्कृति के बारे में जानते हैं।



  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 13 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    5
    पूल की कोशिश करो अगर आपको लगता है कि आप "रंग का रंग" में टॉम क्रूज़ को देखने के बाद पूल में बहुत अच्छा कर रहे हैं, तो उसे अपने साथ पूल खेलने के लिए आमंत्रित क्यों न करें? दूसरी नियुक्ति के लिए यह एक दिलचस्प तरीका है। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "जो भी खो देता है वह विजेता के लिए रात्रि भोज करना होगा" इस सरल तरीके से, आपके पास दूसरी नियुक्ति तय हो जाएगी।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 14 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    6

    Video: नैतिक कहानियां - मूल्य ( मां बेटी की कहानी)

    मिनी गोल्फ खेलें यह एक सस्ता और काफी आसान "खेल" है। यह कहने के लिए पर्याप्त है कि आपको स्टिक को खेलने के लिए उसे सीखने के लिए शारीरिक संपर्क प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 15 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    7
    एक मनोरंजन पार्क में जाएं हां, बच्चे ऐसे ही हो सकते हैं जो इस तरह के स्थान पर जाते हैं, लेकिन कौन कहता है कि वयस्क बच्चों के रूप में मजा नहीं कर सकते हैं? अगर आप उन्हें भाग्य के पहिये तक ले जाएंगे या उसके लिए एक बड़ा टेडी बियर जीतेंगे, तो उसे कभी भी ऊब नहीं होगा।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 16 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    8

    Video: 25 Kille | Official Trailer | Yograj Singh | Guggu Gill | Ranjha Vikram Singh | Sonia Mann

    एक पिकनिक है इस प्रकार की बैठक से एक उत्तेजक बातचीत हो जाएगी - यह आपके लिए सद्विख़ों और संगायरी तैयार करने के लिए अपने कौशल को दिखाने के लिए भी एक अच्छी जगह है (बातचीत पर बात 2 याद रखना)
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 21 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    9
    पार्क में जाओ आप बस पार्क में बैठ सकते हैं। हालांकि, उनके जाने से पहले, प्रश्नों की एक सूची बनाएं, क्योंकि बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका है हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप व्यक्तिगत प्रश्न पूछना नहीं चाहते हैं या नहीं, आप सोचेंगे कि आप जांच कर रहे हैं। यदि आप इस तरह से शुरू करते हैं तो आप देखेंगे कि वार्तालाप कितना महान हो।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 18 के लिए महान चीज़ें ढूंढें

    Video: DBLIVE | 23 September 2016 | Today's History | आज का इतिहास

    10
    जाओ-केर्ट को संभाल लें क्यों नहीं अपने ड्राइविंग कौशल की कोशिश करो? एफ 1 ड्राइविंग, ट्रैक पर अपने कौशल का परीक्षण करने के लिए एक रोमांचक और काफी किफायती तरीका है, और इसे एक सवारी के लिए ले जाना है एक बहुत ही उपयोगी सलाह यह है कि उसे पहली या दूसरी दौड़ जीतनी चाहिए। आपको इसे पछतावा नहीं होगा।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 19 के लिए महान चीजें खोजें
    11
    गोल्फ खेलें यह आपकी नियुक्ति को जारी रखने के लिए संभवतः सबसे अधिक आरामदायक खेलों में से एक है आप उसे गोल्फ विशेषज्ञ जैसे कुछ टिप्स दे सकते हैं, जैसे कि आप टाइगर वुड्स थे
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और कदम 20 करने के लिए महान चीजें खोजें
    12
    उसे एक लिमोसिन में एक सवारी के लिए ले लो ऐसा करो यदि आप शहर में एक महान रात के साथ अपनी तिथि को प्रभावित करना चाहते हैं। हालांकि, अतिरंजना या पैनटर की तरह दिखने की कोशिश न करें जो पैसा खर्च कर लेते हैं, क्योंकि यदि आप करते हैं, तो यह संभव है कि आपकी नियुक्ति विंडो को बाहर कूदने से समाप्त होती है
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 21 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    13
    एक छत पर खाने का खाता लेना शहर में उच्चतम बिंदु तक अपनी नियुक्ति लेना, दोनों के लिए एक रोमांचक अनुभव हो सकता है। कुछ होटल, रेस्तरां या इमारतों में छतों हैं जहां लोग दृश्य का आनंद ले सकते हैं, खासकर रात में।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 22 करने के लिए शानदार चीजें ढूंढें
    14

    Video: सावित्रीबाई फुले स्कूल की छात्राओं ने किया कमाल/SAVITRI BAI SCHOOL GIRLS GAVE 100 PERCENT RESULT

    घर पर एक रात का भोजन करें। कभी कभी, एक घर में एक सरल नियुक्ति एक पेटू मेनू एक ला कार्टे और पेय के साथ एक अच्छा विकल्प है। यदि आपके पास पैसा है, तो उसे शेफ द्वारा तैयार किए गए अच्छे व्यंजनों के साथ प्रिंट करें।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 23 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    15
    एक गर्म हवा का गुब्बारा लो। शीर्ष पर लोगों को देखने की तरह कुछ भी नहीं है, यदि आप ऊंचाइयों से डरते हैं, तो आपके खिलाफ इसे पकड़ते समय शहर पर तैरते रहते हैं।
  • एक प्रथम दिनांक के लिए तैयार की गई छवि और चरण 24 के लिए ग्रेट थिंग्स खोजें
    16
    याद रखें कि कोई गतिविधि करने के लिए बेहतर नहीं है जो आपको सताए, क्योंकि आप निश्चित रूप से चिपचिपा महसूस नहीं करना चाहते।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com