ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि वह सही नहीं है

यदि आप जानना चाहते हैं कि आपका लड़का या तो इंगित नहीं है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी सहजता को सुन सकते हैं। हालांकि, कभी-कभी जो आपकी प्रवृत्ति आपको बताती है कि आप पर्याप्त नहीं हैं और आपको अधिक लक्षण देखने चाहिए, जो आपको बताएं कि आपको जाना चाहिए या वेदी पर जाना चाहिए आखिरकार, कोई भी नहीं, लेकिन आप यह फैसला कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

देखें कि आप कैसा महसूस करते हैं
छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 1
1
आप जानते होंगे कि वह सही नहीं है अगर आप अपनी गलतियों को बर्दाश्त नहीं कर सकते। बहुत से लोगों का यह विचार है कि `` एक `` एकदम सही और दिव्य है जो आपकी सभी समस्याओं का समाधान करेगा और अपने जीवन के हर दिन एक परियों की कहानी बना देगा। हालांकि, यह जानने का वास्तविक तरीका है कि आप "एक" के साथ हैं तो यह देखना है कि क्या आप उस व्यक्ति के साथ हैं जिसे आप प्यार करते हैं और जिनके दोष आप बर्दाश्त कर सकते हैं यदि आप अपने शोर झोंके, संगीत या उसकी गड़बड़ी के खराब स्वाद से निपट सकते हैं, तो वह सब कुछ करने के लिए शर्म से मरने के बजाय और जो गलत लगता है, तो यह सही है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप उससे कुछ दोषों को बदलने के लिए उससे बात नहीं कर सकते हैं, जैसे कि बेहतर साफ करने के लिए सीखना लेकिन अगर यह सही नहीं है, तो आप शायद अपनी खामियों को खड़ा नहीं कर सकते।
  • Video: सिर्फ नंबर से कैसे पता करें कहा पर है अभी वो ?

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 2
    2
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है अगर आप उसे देखने के लिए उत्साहित नहीं हैं। यदि आप सही के साथ हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर समय अपने पेट में तितलियों को महसूस करेंगे, इसके विपरीत जो आप सोच सकते हैं। हालांकि, अगर यह वास्तव में आपके लिए सही नहीं है, तो आप इसे देखने के लिए तैयार होने पर या इसके साथ घर लौटने के लिए कुछ भी नहीं महसूस करेंगे। यदि यह सही है, तो आपको उत्तेजना और उम्मीद की भावना होनी चाहिए, जब आप इसे देखना चाहते हैं या इसके साथ समय बिताते हैं।
  • यदि आप इसे देखकर किसी भी आनंद को महसूस नहीं करते हैं, तो आप इसे मित्र के रूप में अधिक देख सकते हैं या आप इसके साथ ऊब हो सकते हैं।
  • अगली बार जब आप इसे देखने के लिए तैयार करते हैं, तो खुद से पूछिए कि आप कितने उत्साहित हैं क्या आपका दिल तेजी से हरा है? क्या आप इसे पूरे दिन देखना चाहते हैं? आपको बादलों में रहने की आवश्यकता नहीं होती है और हर बार वे निकल जाते हैं, लेकिन निश्चित रूप से ऐसा कुछ होना चाहिए जो आप आगे देख रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 3
    3
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है अगर आप अपने भविष्य को उसके साथ नहीं देख सकते हैं। अगर यह सही है, तो आप पहले से ही अपने जीवन के साथ रहने के बारे में सोच रहे होंगे, चाहे वह शादी करे, बच्चों को हो और सभी पारंपरिक चीजें हों, या जीवन सहयोगी होने का क्या मतलब है और इसे एक साथ खोजना है। यदि आप कुछ वर्षों का इंतजार करते हैं या यहां तक ​​कि इसके बारे में सोच भी नहीं सकते कि आप अगले गर्मियों में क्या करेंगे और इसे अपने पक्ष में नहीं लेंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि यह सही नहीं है।
  • एक अन्य संकेत जो आपको बताता है कि वह सही नहीं है, अगर उसने कभी ऐसा नहीं कहा कि वह भविष्य में आपके साथ रहेगा यदि वह अपने भविष्य के बारे में बात करते समय परेशान हो या विषय बदलता है, तो यह एक संकेत है कि वह आपके बारे में गंभीर नहीं है।
  • अब दस साल से अपने जीवन की कल्पना करो, भले ही वह पागल हो। क्या आपको लगता है कि यह आपकी तरफ से कल्पना करना असंभव है? अगर आप को आपकी तरफ से देखना नामुमकिन है, तो यह सही नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 4
    4
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर आप उसके पास हैं, तो आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं। अगर यह सही है, तो आपको महसूस करना चाहिए कि अगर आप अपने जीवन में एक निश्चित भूमिका निभाने के लिए तैयार होने के बजाय अपने करीबी हो सकते हैं। आप को आप की तरह देखने और बात करने में सक्षम होना चाहिए, और परेशान करने या निराशाजनक होने के बारे में चिंता किए बिना अपने विचार व्यक्त करना चाहिए। यद्यपि आप थोड़ा घबरा महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं, आपको पता चल जाएगा कि यह सही नहीं है अगर आप लगातार तनाव, चिंतित या चिंतित हैं जिस तरह से आप अपने बारे में महसूस करते हैं।
  • यदि आप किसी चीज के बारे में परेशान या नाराज़ होने के बारे में लगातार चिंतित हैं, तो यह सही नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 5
    5
    आप जानते होंगे कि वह सही नहीं है अगर आप उसके साथ ईमानदार नहीं हो सकते यदि यह सही है, तो आपको सच्चाई यह कहने में सहज महसूस करना चाहिए, चाहे वह जगह है जो आप कर चुके हैं या रिश्ते के बारे में आपको चिंता कर रहे हैं। आपको घर की छोटी सी चीज की तरह महसूस नहीं करना चाहिए जिसे आप कहते हैं कि वह उसे क्रोधित, ईर्ष्याल, मूडी या बस आरक्षित कर देगा। यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आपको महसूस करना चाहिए कि आप डर या चिंता के बिना उसे कुछ भी कह सकते हैं। यदि यह आपको हर बार जब आप उसे बताना चाहते हैं कि आप वास्तव में क्या सोच रहे हैं डर लगता है, तो वह एक नहीं है।
  • अगर आपको लगता है कि आपको उसे बचाने के लिए झूठ बोलना है या उसे गुस्सा होने से रोकना है, तो यह सही नहीं है
  • अगर आपको लगता है कि आप उसे खोल सकते हैं और उसे अपने संदेह बता सकते हैं, और आप जानते हैं कि वह आपकी बात सुनेगा और आपको गंभीरता से लेगा, तो वह एक हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 6
    6
    आपको पता चल जाएगा कि अंत में, केवल आप ही जान सकते हैं कि यह संकेत है या नहीं। आप अपने सबसे अच्छे मित्रों और परिवार के साथ बैठ सकते हैं, कई सूचियों पर गौर करें कि यह सही है या नहीं, लेकिन अंत में आप केवल एक ही व्यक्ति हैं जो इसे ढूंढ सकते हैं। यह सलाह प्रदान करने के wikiHow आप जैसे स्रोतों का उपयोग करने के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन सब के बाद, आप केवल एक ही व्यक्ति है, तो इस आदमी से एक है, नहीं है कि अन्य लोग क्या कहते हैं की परवाह किए बिना जो जानता है कि हो जाएगा।
  • याद रखें कि आपका सबसे अच्छा दोस्त या पसंदीदा चाची हैं- लोगों की मदद कर सकते हैं के लिए सबसे अच्छा नहीं हो सकता है के लिए एकदम सही है क्या, लेकिन क्योंकि आप विभिन्न जरूरतों के साथ एक अलग व्यक्ति हैं वे आप के लिए एक निर्णय नहीं कर सकता।
  • हालांकि, एक संकेत जो इंगित करता है कि यह इंगित नहीं किया गया है, इस पृष्ठ पर होने का तथ्य है। यदि आपको पहले से संदेह है कि यह संकेत है या नहीं, तो संभव है कि आपको समस्या हो।
  • हालांकि यह बकवास लगता है, आपकी प्रवृत्ति आपको बताएगी कि यह संकेत है या नहीं। यह एक सहज ज्ञान युक्त भावना है कि कभी-कभी आप इसकी व्याख्या नहीं कर सकते। वहाँ संभावना हो सकती है पहले से ही पता है कि यह आप के लिए सही नहीं है तो आप अपने सहज ज्ञान कहता हूं, लेकिन आप पुष्टि करने के लिए देख रहे हैं।
  • भाग 2

    देखें कि वह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 7
    1
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है अगर वह हमेशा अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करता है सभी लोग थोड़ा सा कहीं भी इश्कबाज़ी करते हैं और यदि आप समय-समय पर नुकसानदेह तरीके से करते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। हालांकि, यदि आप लगातार अन्य लड़कियों के साथ करते हैं, तो अन्य लड़कियों के बारे में बात करते हैं और अन्य महिलाओं को देखकर आपको सम्मान की कमी होती है, तो यह सही नहीं है। आप इसे औचित्य नहीं कर सकते या अपने आप को यह समझाने की कोशिश नहीं कर सकते कि इसका मतलब यह नहीं है - अगर आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आप इस प्रकार का व्यवहार कभी नहीं दिखाएंगे।
    • यह कहना अनावश्यक है कि अगर आप धोखा देते हैं, तो यह सही नहीं है। एक बार आप को धोखा देने के लिए, बेहद अफसोस है और आप उसे माफ करने का प्रयास कर रहे हैं, और दूसरी बात यह लगातार करना है यदि वह बार-बार ऐसा करता है, तो जितनी जल्दी तुम उससे दूर हो जाओगे, बेहतर होगा
    • यद्यपि स्वयं को धोखा न दें या इसके साथ इश्कबाज़ी न करें, यह तथ्य कि यह आपके या आपके मित्र के सामने किया जाता है एक संकेत है जो सम्मान का अभाव है।
  • छवि का शीर्षक है कि वह वह नहीं है चरण 8
    2
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह आपके साथ नहीं दिखना चाहता है। यदि वह सही है, तो उसे आपको दिखाने के लिए अपना हाथ पकड़ने या सार्वजनिक रूप से गले लगाने और अपने दोस्तों या परिवार के साथ भी अपने साथ समय बिताने के लिए गर्व होना चाहिए। यदि आप हमेशा सार्वजनिक रूप से बाहर जाने या अपने दोस्तों से मिलने के लिए बहाने बनाते हैं, तो आप अपने साथ गंभीर संबंध की तलाश नहीं कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि आप अपने बेडरूम में हैं, लेकिन आप के साथ फिल्मों में नहीं जा रहे हैं, तो यह सही नहीं है।
  • जब आप अपने साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, तो इसका औचित्य न करें या सोचें कि यह बहुत व्यस्त है। यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो मैं प्रयास करूँगा।
  • यदि आप कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और आपने कभी बाहर नहीं जाने और अपने दोस्तों से मिलने के लिए कहा है, तो आप इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 9
    3
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह बदलाव नहीं करना चाहता है। बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जिस तरह से बदलना चाहिए, उसे बदला जाना चाहिए, लेकिन यदि कोई ऐसा व्यवहार है जिसे आप बदलना चाहते हैं, जैसे अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करना या कॉल नहीं लौटते, तो आपको इसे आपके लिए करना चाहिए। यदि वह जिद्दी है और पूरी तरह से बदलाव करने से इनकार करता है और एक प्रेमी है जो थोड़ा अधिक ध्यान और विचारशील है, तो वह सही नहीं है
  • एक आदमी के लिए, यह परिवर्तन करना आसान नहीं है, लेकिन कम से कम वह इसके बारे में बात करने के लिए खुला होना चाहिए। यदि आप उस बात का उल्लेख करते हुए परेशान होते हैं जिसे आप बदलना चाहते हैं, तो यह सही नहीं है
  • Video: सिर्फ नंबर से कैसे पता करें कहा पर है अभी वो ?

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 10
    4



    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह आपके शौक, लक्ष्यों और सपनों का सम्मान नहीं करता है। अगर यह सही है, तो आपको इस तथ्य का सम्मान करना चाहिए कि आप चलने से प्यार करते हैं, नर्सिंग कैरियर में आपके बहुत मेहनत की कोशिश करो या जब भी आप गाने लिखते रहते हैं आपको इन सभी शौकों में भाग लेने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने बारे में अपने आप से पूछना चाहिए और प्रभावित होना चाहिए क्योंकि आप कड़ी मेहनत करते हैं और इसके बारे में चिंता करें। अगर यह सही है, तो आपको उस व्यक्ति का मूल्य होना चाहिए जो आप हैं और जिस व्यक्ति को आप चाहते हैं
  • यदि आप अपने शौक को घृणा करते हैं और आपको लगता है कि वे महत्वपूर्ण नहीं हैं, तो यह सही नहीं है।
  • यदि आप अपने लक्ष्यों को छोटा करते हैं और आपको लगता है कि आप उन तक नहीं पहुंच सकते, तो यह सही नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 11
    5
    आप जान लेंगे कि वह सही नहीं है, अगर वह आपके साथ ईमानदार नहीं हो सकता। यह सबसे महत्वपूर्ण संकेतों में से एक है जो इंगित करता है कि यह केवल संकेत नहीं दिया गया है। यदि आप झूठ बोलने के बिना एक क्षण बिता नहीं सकते हैं और आप देखते हैं कि आप इसे लगातार करते हैं, तो यह सही नहीं है यदि आप सब कुछ के बारे में झूठ बोलते हैं, जहां से आप खाने के लिए खा चुके हैं, तो यह एक संकेत है कि आप कुछ छुपा रहे हैं और आप उस पर भरोसा नहीं कर सकते। अगर वह तुम्हारे साथ है, तो वह एक नहीं है।
  • यदि आपके पास सबूत हैं जो आपको बताता है कि वह आपके साथ झूठ बोल रहा है और जब आप उसे बताते हैं, तो यह भी एक चेतावनी है।
  • अगर वह तुम्हारा सम्मान करता है, तो आपको बेवकूफ बनाने की बजाए आपको ईमानदार होना चाहिए। इसके बारे में सोचो यदि मैं वास्तव में एक था, तो क्या मुझे आपके साथ झूठ बोलना पड़ेगा?
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 12
    6
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह मुश्किल क्षणों में आपके पक्ष में नहीं है। अगर यह वास्तव में सही है, तो यह आपके पक्ष में होना चाहिए जब चीजें मुश्किल हो जाएंगी, जैसे ही आप जब एक महान समय कर रहे हों आप छुट्टियों और मजेदार यात्रा के लिए अपने पक्ष में हैं, लेकिन गायब हो जाता है, तो जब अपनी दादी बीमार हो जाता है, तो उस के लिए कोई बहाना, बस नहीं एक है। सच्चा प्यार का अर्थ है कि किसी व्यक्ति के साथ अच्छा समय और बुरे समय में होना चाहिए, और अगर हर बार आपको समस्याएं आती हैं, तो यह सही नहीं है।
  • निश्चित रूप से, जब आप उसके साथ फोन करते हैं या फोन पर आप एक सज्जन हो सकते हैं लेकिन अगर आपको कोई समस्या नहीं है या आपको कहें कि आपके पास परिवार की समस्या है या आप अपना काम खो चुके हैं, तो यह सही नहीं है। आप किसी अन्य व्यक्ति को ढूँढ सकते हैं जो मुश्किल समय में भी आपके पक्ष में है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 13
    7
    आपको पता चल जाएगा कि अगर वह अपमानजनक है तो वह सही नहीं है। यदि यह अपमानजनक है, तो कोई "लेकिन" मूल्य नहीं है, अर्थात्, आपको उस संबंध से बाहर जाना होगा और आपको इसे जल्दी करना चाहिए इसमें कोई बहाना नहीं है जैसे कि "वह फिर से ऐसा कभी नहीं करेगा" या "वह वास्तव में मुझे प्यार करता है, शारीरिक और भावनात्मक दुरुपयोग की बात आती है, तो उसके पास बहुत समस्याएं होती हैं" यदि वह आप पर एक हाथ डालता है और आपको दर्द करता है, तो वह निश्चित रूप से सही नहीं है और आपको जल्द से जल्द उस संबंध से बाहर निकलना चाहिए।
  • कोई भी नहीं कहता है कि ऐसे व्यक्ति को छोड़ना आसान होगा जो अपमानजनक है, खासकर अगर आप उसे छोड़ने से डरते हैं हालांकि, आपको अपने मित्रों और परिवार से बात करना है, और जितनी जल्दी हो सके और जितनी संभवतः सुरक्षित रूप से बाहर निकलने में मदद लेनी होगी।
  • भाग 3

    देखें कि वे एक साथ कैसे दिखते हैं
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 14
    1
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह आपका सबसे अच्छा दोस्त नहीं है। यदि आप संकेत दिया है, तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में यह सोचने के लिए, और आना होगा जो व्यक्ति आपको कुछ भी आपको लगता है कि कह सकते हैं के रूप में है कि आप और अधिक आरामदायक उद्घाटन उसे अप करने के लिए लग रहा है। अगर यह वह व्यक्ति है जिसकी आप अपनी बाकी के तरीके से खर्च करना चाहते हैं, तो आपको इसे इस तरह से महसूस करना चाहिए। बेशक, अगर आपके पास बहुत से करीबी दोस्त हैं, तो आप वहां जाने के लिए थोड़ी अधिक समय ले सकते हैं, लेकिन यह आपके लिए उसके बारे में महसूस करना चाहिए।
    • अगर आपको लगता है कि वह आपका भावुक साथी है, लेकिन आप उसके साथ ईमानदार नहीं हो सकते, तो वह एक नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 15
    2
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वे मुश्किल से संवाद कर सकते हैं सभी लोगों को संचार समस्याएं हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि आप बिना संघर्ष के बिना या गलतफहमी के बिना बात कर सकते हैं, तो यह सही नहीं है आप हर बार जब आप उसके साथ एक गंभीर बातचीत संलग्न करने की कोशिश परेशान है, तो वह एक नहीं है, क्योंकि वह आप के साथ एक गंभीर और ईमानदार रिश्ता है करने के लिए तैयार नहीं है।
  • यदि आप ऐसे विषयों या चीजों का उल्लेख नहीं करते जो आपको परेशान करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि वह इसके बारे में कुछ नहीं करेगा, तो वह एक नहीं है।
  • अगर आपको लगता है कि वह आपसे बात नहीं सुनता है या आपको कुछ महत्वपूर्ण बताता है, तो वह एक नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 16
    3
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ नहीं मिलते। आप इसे एक बड़ी समस्या है, जब वे बाहर शुरू नहीं सोच सकते हैं, लेकिन एक बार वे एक लंबे समय के लिए एक साथ किया गया है, यह अपने मित्रों और परिवार के साथ साथ पाने के लिए महत्वपूर्ण है। लोगों को आप के सबसे करीब हैं और अपने मूल्यों के कम से कम कुछ हिस्सा है, और अगर आप उनमें से एक भी नहीं है और के साथ नहीं मिल सकता है यहां तक ​​कि कोशिश करते हैं, तो यह एक नहीं है।
  • बेशक, आप अपने मित्रों और परिवार के साथ 100% तक पहुंचने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, और कुछ ऐसे लोग हो सकते हैं, जिनके साथ आप आसानी से जुड़ नहीं सकते हैं। आपके परिवार को खुश करने के लिए भी मुश्किल हो सकता है और यह ठीक है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप प्रयास करते हैं, अर्थात, यदि आप उन लोगों के साथ नहीं मिलते हैं जिनकी आप परवाह करते हैं और यह अच्छा लगता है, तो यह सही नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 17
    4
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वे एक साथ अच्छा नहीं दिखते हैं। अपनी आत्मा के साथ एक सार्थक संबंध में होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे सचमुच किसी तरह से एक दूसरे को पूरा करते हैं और जब वे एक साथ होते हैं तो वे एक दूसरे के बारे में अच्छा महसूस करते हैं आपके लड़के को आपको बेहतर व्यक्ति महसूस करना चाहिए और आपको प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि आप अपनी क्षमता बढ़ सकें और पहुंच सकें। यदि आपको लगता है कि आप अपने आप से घृणा करते हैं और बेहतर होने के बजाय आपको बदतर महसूस करते हैं, तो यह सही नहीं है
  • सोचो कि जब से आप उससे मिले तो आपने कैसे बदल दिया है क्या आप एक अधिक दृढ़, प्रेरित या बस खुश व्यक्ति बन गए हैं, या क्या आप अपने बारे में और अधिक दुखी महसूस करने लगे हैं और अपनी क्षमता तक पहुंचने में कम सक्षम हैं? अगर उसने आपको निराश किया है, तो यह सही नहीं है
  • बेशक, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप उसे बेहतर होने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 18
    5
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह आपके मूल्यों को साझा नहीं करता है अगर आप इस व्यक्ति के साथ अपना पूरा जीवन व्यतीत करना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे कई चीजों पर सहमत हों। इसका मतलब यह नहीं कि वे एक ही धर्म या एक ही राजनीतिक विचारों को साझा करने के लिए है, और हम यह समझना चाहिए कि विपरीत आकर्षित है, लेकिन अगर आपको लगता है कि दुनिया को देखने का अपना रास्ता तुम्हारा से इतना अलग है कि आप नहीं देख सकते हैं कि इस बात से सहमत है केवल एक चीज है, तो यह इंगित एक नहीं है
  • यदि आप बहुत आशावादी हैं और वह हमेशा शिकायत करते हैं, तो आपको दुखी महसूस होता है और कुछ भी नहीं है जिसके बारे में वह खुश है, फिर भी वह अभी भी सही हो सकता है, लेकिन आपको खुद से पूछना होगा कि क्या वह बाकी है आपका जीवन
  • यदि आप समझते हैं और दूसरों की मदद करने में विश्वास करते हैं, जबकि उनका मानना ​​है कि यह समय की बर्बादी है, तो आपको यह सोचना होगा कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
  • यद्यपि राजनैतिक विचार अलग होने का कोई कारण नहीं है, यदि आप के लिए उदारवादी होना बहुत महत्वपूर्ण है और उस व्यक्ति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, तो आपको खुद से पूछना पड़ सकता है कि क्या आप अपने जीवन को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बिताना चाहते हैं जो नहीं है आपके कई विचारों के अनुसार
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह एक नहीं है चरण 1 9
    6
    आपको पता चल जाएगा कि वह सही नहीं है, अगर वह तुमसे प्यार नहीं करता है, तो आप कौन हैं? यह निष्कर्ष है यदि यह सही है, तो आपको उस व्यक्ति को प्यार करना चाहिए और उसका मूल्य करना चाहिए जो आप हैं। यह आपको नहीं बताना चाहिए कि आप पतले होना चाहते हैं, कि आप अधिक सेक्सी कपड़े पहनते हैं, आप कम बोलते हैं या आप चीजों को बंद कर देते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। यद्यपि आप एक साथ बढ़ने और अपनी कमियों का समाधान करने के लिए प्रयास कर सकते हैं, आपको यह देखना चाहिए कि आप पृष्ठभूमि में कौन हैं और आपको उस व्यक्ति के रूप में प्रोत्साहित करना चाहिए जिसे आप चाहते हैं, बजाय खुद को बदलना
  • अगर यह वास्तव में आपके पास नहीं आती है, तो आपको एक निश्चित राय रखने या उन चीजों को प्राप्त करने के लिए आलोचना की जाती है जो वह चाहती हैं उससे अलग हैं, तो यह सही नहीं है
  • यदि आप देखते हैं कि आप उसे खुश करने के लिए खुद को बदलने की कोशिश करते हैं, तो वह एक नहीं है।
  • अगर यह आपको मूल सम्मान का अधिकार नहीं देता है, तो यह सही नहीं है
  • चेतावनी

    • यदि आप अपमानजनक संबंध में हैं, तो तुरंत उसे छोड़ दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com