ekterya.com

अनुग्रह कैसे किया जाए

अनुग्रह के बारे में अधिक सिर्फ आप पर नहीं tripping से अधिक है यह आपके शरीर को पेश करने का एक तरीका नहीं है, बल्कि अपने कार्यों और अपने विचारों को नियंत्रित रखने के लिए जो लोग अनुग्रह प्राप्त करते हैं उनके पास अन्य लोगों की देखभाल करने और सम्मान के साथ इलाज करने के अलावा दूर से दिखाई देने के बिना स्वाभाविक रूप से सुरुचिपूर्ण हैं। आप थोड़ा कड़ी मेहनत के साथ मज़ेदार हो सकते हैं भले ही आप दबंग दरवाजे के लिए मशहूर हो।

चरणों

भाग 1

अनुग्रह के साथ अपने आप को देखें
छवि अनुरेखण के चरण 1 रहो
1
अपने शरीर के साथ आराम से महसूस करें जो लोग अनुग्रह रखते हैं उनके शरीर को नियंत्रित करने के लिए जाना जाता है वे आम तौर पर अपने पैरों पर यात्रा नहीं करते हैं या उनके अंगों को अनियंत्रित रूप से हिलाते हैं और vases या कॉफी कप के साथ टकराते हैं। वे अपने शरीर के साथ अच्छी तरह प्रस्तुत और आरामदायक हैं यदि आप अनुग्रह चाहते हैं, तो आपको ध्यान रखना होगा कि आपका शरीर क्या करता है और यह हमेशा कहां रहता है। यह करना आसान लग सकता है, लेकिन आप आश्चर्यचकित होंगे कि लोग कितनी बार विचलित हो जाते हैं और समझ नहीं आते हैं कि वे लोगों की जगह पर आक्रमण करते हैं या वे एक अजीब स्थिति में महसूस करते हैं।
  • अपने शरीर को नियंत्रित करने या इसके साथ सहज महसूस करने के लिए आपको बॉडीबिल्डर बनाने की ज़रूरत नहीं है। फिर भी, व्यायाम आपको अपने शरीर के संपर्क में महसूस करने में मदद करता है, चाहे आप चट्टानों को चलाने या चढ़ाई करें।
  • इमेज शीर्षक अनुरेखण चरण 2 रहो
    2
    उचित आसन बनाए रखें आपको ईमानदार और अभिमानी खड़े होना है और एक कुर्सी पर बैठने पर भी ईमानदार वापस रखना होगा। यदि आप थका हुआ हो या यदि आप थोड़ा आराम करना चाहते हैं, तो यह बुरा मुकाबला करने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन अगर आपके पास ईमानदार वापस लेने की आदत है, तो कुछ देर बाद उचित पद धारण करने में आपको परेशानी नहीं होगी। आप उन लोगों का अनुसरण नहीं करना चाहिए, जिनकी आप उनकी नकल करने के लिए बात करते हैं, भले ही उन्हें अक्सर बुरी स्थिति हो। सावधान रहें खड़े होकर खड़े रहें और अपनी आँखें सीधा रखो, जमीन की बजाए अगर तुम चलोगे इस तरह, आप तुरन्त खुद को अधिक अनुग्रह के साथ देखेंगे
  • एक सही आसन होने से आपको आत्मविश्वास के साथ शारीरिक भाषा मिलती है। जो लोग अनुग्रह प्राप्त करते हैं वे आत्मविश्वास के लिए भी ज्ञात होते हैं क्योंकि वे दुनिया में योगदान करने के लिए उनके बारे में गर्व करते हैं। बुरे आसन होने से ऐसा दिखता है कि आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, भले ही यह सच नहीं है।
  • इमेज शीर्षक अनुशंसित चरण 3 रहो
    3
    एक गहरी सांस लें और पूरी तरह से। यह न केवल दिखता है और बेहतर लगता है, यह आपके संज्ञानात्मक कार्यों को भी सुधारता है। अपने श्वास से सावधान रहें और अपने शरीर के प्रति सचेत महसूस करें जैसे कि आप श्वास और श्वास छोड़ते हैं। एक गहरी साँस लें, जब तक आप तनाव महसूस नहीं करते या दबंग महसूस करते हैं, तब तक आप शांत महसूस करते हैं।
  • जैसा कि आप पहले से ही योग के लिए धन्यवाद, श्वास और साँस छोड़ते हैं और अपनी श्वास पर ध्यान केंद्रित करते हैं, आपको अपने शरीर के संपर्क में रहने में सहायता करता है और एक अधिक केंद्रित व्यक्ति बन सकता है। अगर आपको अनुग्रह करना है तो यह अनिवार्य है
  • इमेज का शीर्षक सुंदर रहो 4
    4
    अपने लचीलेपन में सुधार करें लगातार लचीलेपन के बाद आपके शरीर को नियंत्रित करने का हिस्सा है। आपको दैनिक रूप से खींचने के लिए एक समय सेट करना चाहिए ताकि आप आराम महसूस कर सकें और दिन के दौरान बहुत दबाव न लगे। आप व्यायाम करने से पहले या यदि आप पूरे दिन एक डेस्क पर बैठते हैं और अपनी पीठ और गर्दन को थोड़ा आराम करने की जरूरत है, तो यह करना बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप टीवी के सामने ऐसा करते हैं तो भी खींचने के लिए अलग समय सेट करें - आपको आश्चर्य होगा कि आप कितना अधिक अनुग्रह महसूस करेंगे।
  • योग करने से आपके लचीलेपन में बहुत सुधार हो सकता है। शुरुआती वर्ग ले लो और देखें कि आप सप्ताह में कुछ घंटों के साथ क्या अंतर करते हैं।
  • इमेज शीर्षक अनुशंसित हो जाओ चरण 5
    5
    अनुग्रह के साथ तैयार हो जाओ आपके कपड़े आपको परिभाषित नहीं करते हैं, लेकिन वे आपको अधिक अनुग्रह के साथ देखने में आपकी सहायता कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उन वस्त्रों को पहनते हैं जो स्वच्छ, सुरुचिपूर्ण और अच्छी तरह फिट होते हैं, जो आपको सुंदर और संगठित रूप दे देंगे। आपके कपड़े महंगे होने की जरूरत नहीं है इसके विपरीत, उन्हें सुस्वादु और चापलूसी होना चाहिए, आकर्षक या उज्ज्वल नहीं होना चाहिए।
  • कपड़े न पहनें जो असहज तरीके से आपके आंदोलन को सीमित करता है उदाहरण के लिए, ऊँची एड़ी के जूते खूबसूरत लग सकते हैं, लेकिन लंबे समय तक इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। बड़े और बैगी पैंट आपको एक अजीब रूप दिखाते हैं और यह बहुत सुंदर नहीं है हमेशा कपड़ों का उपयोग करें जो आपको सुरक्षित और आकर्षक महसूस करता है और तदनुसार आपके बाल कंघी बनाते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े में झुर्रियां नहीं हैं और खाने के बाद उन्हें जांचें।
  • यह एक खुले बटन या आधा बटन वाले शर्ट के लिए स्मार्ट नहीं है, इसलिए हर बार अपने कपड़े जांचें
  • यदि आप अधिक सुरुचिपूर्ण शैली चाहते हैं तो आप एक साधारण काली पोशाक का उपयोग कर सकते हैं इसके अलावा, सूक्ष्म रंगों में रंग, जैसे कि भूरा, गुलाबी या भूरे रंग, आपको अधिक सुन्दरता से देख सकते हैं।
  • आप कुछ सामान जैसे मोती का हार, सरल झुमके या चांदी के कंगन का उपयोग कर सकते हैं। आपको भारी सामान के साथ अतिरंजना नहीं करना है क्योंकि वे आपको सुंदर दिखने से रोक सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक सुशोभित चरण 6
    6
    श्रृंगार का उपयोग करें यदि यह आपको उपयुक्त है सभी महिलाओं को मेकअप का उपयोग करना पसंद नहीं है यदि आप एक महिला हैं जो मेकअप पसंद नहीं करते हैं तो बदलने के लिए दबाव महसूस न करें हालांकि, यदि आप इसका उपयोग करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संतुलित, समान है और गलत समय पर बहुत ही तेज रूप से बाहर नहीं आ रहा है। उदाहरण के लिए, आप बहुत अधिक आइलाइनर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको ज्यादा आंखों की छाया और मस्करा के बहुत सारे नहीं डालनी चाहिए। आपको थोड़ा सा लिपस्टिक, ब्लश और आईशडो के साथ अच्छे दिखना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आपका बेस आपकी त्वचा के रंग से मेल खाता है
  • याद रखें कि बहुत कम श्रृंगार हमेशा से बेहतर होता है
  • सुनिश्चित करें कि यदि आप उन्हें इस्तेमाल करते हैं तो पर्सेटर या ब्लश पूरी तरह से धुंधला हो गया है।
  • इमेज का शीर्षक सुशोभित चरण 7
    7
    एक उद्देश्य के साथ चलना अपने माथे को ऊपर रखें, एक प्राकृतिक और ऊर्जावान कदम के साथ आगे बढ़ें और चलें। जो लोग अनुग्रह नहीं करते हैं वे मोड़ या देरी नहीं करते- वे जानते हैं कि वे कहाँ जा रहे हैं और उन्हें वहां जाने पर गर्व महसूस होता है। आप अपने आप को खो देंगे और जैसा कि आप जमीन पर देखते हैं अगर आपको विश्वास नहीं होता है। आगे बढ़ने से आपको लोगों के साथ नजर रखने की संभावना बढ़ जाएगी, जिससे आप अधिक आत्मविश्वास और अधिक सुंदर महसूस कर सकेंगे।
  • बेशक, जब आप किसी व्यक्ति के पास उनके लिए आदर से बाहर चलते हैं, तो आप धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहिए, यदि वे आपके मुकाबले धीमी गति से चलते हैं
  • अनुरेखण के चरण 8 में चित्रित किया जाने वाला चित्र
    8
    अनुग्रह के साथ बैठो जब आप इस एक में बैठते हैं तो एक कुर्सी में झपकी मत करना कुर्सी को खींचो और सावधानी से बैठो भले ही आपको एक सिंहासन पर बैठे रॉयल्टी के रूप में खुद को देखने की ज़रूरत नहीं है, आपको एक बुरी स्थिति से बचना चाहिए और एक ईमानदार मुद्रा के साथ बैठना जारी रखना चाहिए। अपने पैरों के साथ पीछे पीछे झुकना न करें - अपने पैरों के साथ एक साथ या पार। सुनिश्चित करें कि आपको सावधान रहना चाहिए कि आप कितने थके हुए हैं।
  • अगर आप बस या ट्रेन पर बैठते हैं तो ज्यादा जगह लेने की कोशिश न करें अधिक स्थान का शिकार करने के लिए बहुत सुंदर नहीं है
  • भाग 2

    अनुग्रह के साथ अधिनियम
    इमेज का शीर्षक सुशोभित चरण 9
    1
    अपने संयम रखें जो लोग अनुग्रह प्राप्त करते हैं वे आम तौर पर लोगों का अपमान नहीं करते हैं, जो उन लोगों की टिप्पणियां कह रहे हैं जो पर्स करते हैं या खिड़कियों के माध्यम से फर्नीचर फेंक देते हैं। वे शांत हैं, वे किसी को भी परेशान नहीं करते हैं और उन्हें पता है कि ब्रेक लेने के लिए, अगर उन्हें लगता है कि वे परेशान हैं। आप उन्हें अपमान करने वाले लोगों को नहीं देखते हैं आम तौर पर वे शांत रहते हैं और जब लोगों को उनकी ज़रूरत होती है तब वे बल की रक्षा करते हैं
    • हालांकि, अनुग्रह वाले लोग सही नहीं हैं यदि आप किसी से पहले विस्फोट करते हैं तो आपको ईमानदारी से माफी देना होगा।
  • इमेज का शीर्षक अनुशंसित रहें 10
    2
    अपने आप को अच्छी तरह से व्यक्त करें जिन लोगों के पास अनुग्रह है उनके शब्दों को मुखर करते हैं, सही मात्रा से बोलें और बहुत तेज़ या बहुत धीमी बात नहीं बोलें। वे अपनी भाषा के साथ स्पष्ट और प्रत्यक्ष हैं, एक अलग शब्दावली और उनके विचारों को स्पष्ट करते हैं इसके अलावा, वे शाप या बहुत सारे शब्दजाल का इस्तेमाल करने से बचने के लिए जाते हैं यद्यपि कभी-कभी आपको लगता है कि कभी-कभी पॉज़िंग करने में कोई समस्या नहीं है, तो अनुग्रह के लोग आम तौर पर हकलाना नहीं बोलते हैं या हर शब्द के लिए "यह ..." या "पसंद" कहते हैं। उनके शब्दों पर उनका नियंत्रण होता है और उनका मानना ​​है कि वे क्या कहते हैं।
  • बोलने से पहले बोलने का मतलब अच्छी तरह से बोलना है अगर आप यह कहने से पहले कहेंगे कि आप क्या कहेंगे, तो आपको वापस जाने और अपने शब्दों को स्पष्ट नहीं करना होगा।
  • अच्छी तरह से बात करने के लिए, आपके पास उचित व्याकरण का एक आदेश होना चाहिए। उदाहरण के लिए, आपको यह नहीं कहना चाहिए कि "मैं और वह फिल्म देखने गया था" जब वास्तविकता यह है कि "वह और मैं फिल्म देखने गया"।
  • इमेज का शीर्षक सुशोभित चरण 11



    3
    एक अभिनय वर्ग लो अनुग्रह के लोग संतुलित और आत्मविश्वासपूर्ण, मौखिक रूप से और गैर-मौलिक रूप से। कुछ अच्छे इशारों और आंदोलनों को जानें और उनका उपयोग करें। अभिनय कक्षाएं लेने पर आपको अगली जैक निकोलसन नहीं होना पड़ता है। अपने आप को आत्मरक्षा और अनुग्रह के साथ पेश करने के लिए सीखें वे आपके आत्मविश्वास का निर्माण करने और दर्शकों के सामने बोलने में भी आपकी मदद कर सकते हैं, जो एक ऐसी गतिविधि है जिसमें अनुग्रह से लोग स्वाभाविक रूप से बाहर खड़े होते हैं।
  • आप कई लोगों के साथ बातचीत करना सीखेंगे, जो एक ऐसी गतिविधि है, जो लोगों को अनुग्रह के बारे में पता है कि कैसे करना है।
  • आप नृत्य या बैले वर्ग की कोशिश कर सकते हैं यदि अभिनय आपकी बात नहीं है यह आपकी सुंदरता, समन्वय और संयम के साथ मदद कर सकता है
  • इमेज का शीर्षक बढ़िया चरण 12
    4
    विनम्र रहें अनुग्रह के लोग विनम्र हैं वे स्वयं के लिए बात नहीं करते हैं, वे लोगों को अपमान नहीं करते हैं और कठोर टिप्पणियां नहीं करते हैं, खासकर उन लोगों के सामने नहीं जो बहुत अच्छी तरह जानते हैं। लोगों से पूछते हैं कि वे कैसे हैं, बेरोजगार लोगों की सीट देने या अशिष्टता या अस्वीकार्य व्यवहार से बचने का उद्देश्य क्या है? इसी तरह, उन्हें लोगों के साथ विचार किया जाता है और यह सुनिश्चित कर लेते हैं कि वे ऐसे सवाल नहीं पूछते हैं जो बहुत व्यक्तिगत हैं या लोगों को असुविधाजनक बनाते हैं।
  • अच्छा व्यवहार विनम्र होने का एक बड़ा हिस्सा है। आपको अपने मुंह को खोलने, लोगों के लिए खुले दरवाज़े नहीं रोकना पड़ता है, जब कोई नया होता है, तब रोकें जब आप उनसे बात करते हैं, प्रतीक्षा लाइन में प्रतीक्षा करें और अच्छे व्यवहार का प्रदर्शन करें यदि आप अनुग्रह के साथ व्यक्ति
  • इमेज का शीर्षक अनुशंसित चरण 13
    5
    ब्रागिंग से बचें आप के बारे में बात करने के लिए यह शानदार नहीं है कि आप कितने शानदार, सुरुचिपूर्ण या सक्षम हैं। दरअसल, अनुग्रह के लोग बहुत ही कम हैं और उनकी उपलब्धियों को फैलाने की आवश्यकता महसूस किए बिना वे क्या कर रहे हैं पर गर्व महसूस करते हैं। आप अपनी पसंद के विषयों यह लगता है जैसे आप सबसे अच्छा कर रहे हैं और आप अपने पदक, पुरस्कार और विश्व रिकॉर्ड का उल्लेख नहीं अपने शौक या हितों का उल्लेख कर सकते हैं बनाने के बिना काम करना पसंद के बारे में बात कर सकते हैं। अनुग्रह से लोग लोगों से अनुमोदन नहीं मांगते हैं और खुश और पूरी तरह महसूस करने की जरूरत नहीं है।
  • यदि आप बहुत अधिक शख्स करते हैं तो लोग आपके साथ समय बिताना नहीं चाहते होंगे आप जो कुछ भी हासिल कर चुके हैं, उसके बारे में बलिदान के बजाय आपको अपने जीवन में होने वाले लाभों के लिए आभारी होना चाहिए। बेशक, आपने बहुत कुछ किया हो सकता है, लेकिन यदि आप अपनी अच्छी किस्मत और अनुग्रह के साथ उपलब्धियों को संभाल करना चाहते हैं, तो उसे फैलाने की ज़रूरत नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक अनुशंसित चरण 14

    Video: Blessings Message By Suraj Premani

    6
    दिक्कत अनुग्रह के लोग अपने संयम के लिए जाना जाता है। वे अपने आप को गरिमा से पेश करते हैं और खड़े होने की कोशिश करते हैं, ठोकर मत करो और आत्मविश्वास और एक उद्देश्य रखें। संयम रखने वाले लोग आमतौर पर खो नहीं जाते हैं, अन्य लोगों के साथ चर्चा करते हैं या एकाग्रता की भावना खो देते हैं। यदि आप अनुग्रह के साथ एक व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आपको शारीरिक और स्वस्थ संयम होना चाहिए। दुनिया के सभी पहलुओं में संयम रखने का मतलब संतुलित होना है
  • जिन लोगों के पास दिक्कत है उन्हें कठिन परिस्थितियों में अपना संयम बरकरार रखना है। अशिष्ट, अशिष्ट या क्रूर लोगों के साथ दंग रहें या लड़ाई न करें।
  • भाग 3

    अनुग्रह के साथ लोगों का इलाज करें
    इमेज का शीर्षक अनुशंसित चरण 15
    1
    विचारशील रहें अनुग्रह के लोग हमेशा दूसरे लोगों के साथ विचार करते हैं। वे वास्तव में सुनने के लिए प्रयास करते हैं, लोगों के बारे में ध्यान रखते हैं और अपने जूते में खुद को डालते हैं। अक्सर, वे इस बात के बारे में सोचते हैं कि लोग कैसे महसूस करते हैं और उन्हें बेहतर महसूस करने और उनके दिन आसान बनाने के लिए प्रयास करते हैं। वे उन लोगों को अपनी सीटें प्रदान करते हैं जो थक गए हैं। वे अपने दोस्तों को देखते हैं जो जानते हैं कि वे एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। वे शोर और परेशान नहीं कर रहे हैं और वे सुनिश्चित करते हैं कि जनता में लोगों को परेशान न करें। एक अनुकंपा व्यक्ति होने के नाते अनुग्रह के साथ एक व्यक्ति होने के लिए महत्वपूर्ण है
    • एक विचारशील व्यक्ति बनने के लिए, आपको सहानुभूति का अभ्यास करना होगा और वास्तव में सोचें कि दूसरे व्यक्ति क्या सोचता है और क्या होता है। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आपका मित्र अपनी नई तारीख के बारे में सुनने के लिए बहुत उत्साहित न हो, अगर उसके लंबे समय के प्रेमी ने उसे छोड़ दिया हो
  • इमेज शीर्षक अनुशंसित हो जाओ चरण 16
    2
    सम्मान करो अनुग्रह के लोग अपने आसपास के लोगों के लिए अविश्वसनीय रूप से सम्मानित होने के लिए जाने जाते हैं और हमेशा उनके कार्यों के साथ विचार किया जाता है। आक्रामक टिप्पणी न करें, किसी पर कदम न करें और लोगों की गोपनीयता का सम्मान करें। वे योग्यता देते हैं जब इसे हकदार होता है और लोगों को बाधित नहीं करता है या उन्हें अपमान नहीं करता है, या तो उनके चेहरे पर या उनकी पीठ पीछे। इसके विपरीत, वे लोगों को उन सम्मानों के साथ व्यवहार करने का लक्ष्य रखते हैं, जिनकी उन्हें जरूरत है और इसके लायक हैं।
  • जो लोग सम्मान करते हैं, वे जब बोलते हैं, तब लोगों को बाधित नहीं करते हैं। वे फोन पर बात नहीं करते जब वे काउंटर पर होते हैं वे एक कैफेटेरिया में चार लोगों के लिए एक मेज साझा नहीं करते हैं
  • अनुयायित हो जाओ 17

    Video: 11 Pakshik Bhagawat Mumbai

    3
    विवेकपूर्ण रहें अनुग्रह से लोग अपनी दैनिक बातचीत में कुशलता दिखाते हैं। वे समझते हैं कि सही पल और शब्दों को ध्यान से चुनना महत्वपूर्ण है और यह जानना महत्वपूर्ण है कि अपमानों को कहने के बजाय किसी तरह और विचारशील तरीके से महत्वपूर्ण समाचार प्रदान करना महत्वपूर्ण है। वे जानते हैं कि जब बुद्धिमान हो और कब निजी जानकारी प्रदान करें इसके अलावा, वे जानते हैं कि उन्हें अपने दर्शकों को पहले जानने के बिना अपमानजनक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। टच जरूरी है जब आप अनुग्रह के साथ एक व्यक्ति बनना चाहते हैं।
  • विवेकपूर्ण लोग टिप्पणी नहीं करते हैं जो जनता में लोगों को शर्मिंदा कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आपको अपने मित्र के बारे में लोगों के एक समूह के सामने टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, जो एक गोलमाल के माध्यम से जा रही है।
  • इमेज का शीर्षक बढ़िया चरण 18
    4
    लोगों की सहायता करें यदि आप अनुग्रह के साथ एक व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो आप हमेशा खुद को पहले नहीं रख सकते हैं अनुग्रह आमतौर पर उदासीन और खुश के साथ लोगों को अपने समय समर्पित करने के लिए लोगों की मदद करने, एक दोस्त एक संस्था है जो जरूरतमंद लोगों के लिए नि: शुल्क फ़ीड में एक निबंध या रविवार को स्वेच्छा से काम पूरा करना है या नहीं। आपको नहीं लगता है कि अपने समय, लोगों को सुनने अपना सामान और अपने समय का हिस्सा या दुनिया थोड़ा बेहतर बनाने के लिए अपने सप्ताह के कुछ ही घंटों बुक नहीं करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है है।
  • जब आप लोगों की सहायता करते हैं, तो आपको अपने दिल में दया की वजह से ऐसा करना चाहिए, न कि बदले में आप कुछ चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक अनुशंसित कदम 19
    5

    Video: ईश्वर का अनुग्रह हुआ है, प्रभु तेरे साथ है / बाइबल अध्ययन लूका अध्याये 1

    शिकायत न रखें। जो लोग अनुग्रह प्राप्त करते हैं वे अपना समय बर्बाद नहीं करते हैं, या फिर चिंता और नाराजगी के साथ भर रहे हैं। वे लोगों को क्षमा करना सीखते हैं और गुस्सा को नियंत्रित करने के बजाय उनकी ज़िंदगी पर चलना सीखते हैं। यद्यपि आप लोगों को आप पर नहीं चलना चाहिए, आपको यह स्वीकार करना चाहिए कि लोग गलतियां करते हैं और आपको उन्हें माफ कर देना चाहिए, यदि वे वास्तव में इसके लिए पछतावा करते हैं अनुग्रह के लोग लोगों के लिए अपवाद बनाते हैं और अपना समय बेकार विवादों में नहीं बिगाड़ते हैं। इसके अलावा, जुनून रखने से आपको और अधिक कड़वा और कम खुश व्यक्ति मिल जाएगा।
  • आपत्तियां न रखने के अलावा, उन लोगों के बारे में गपशप न करें जो आपको बहुत पसंद नहीं करते हैं खराब वाइब्स फैलाने का कोई मतलब नहीं है और यह संभावना है कि लोगों को पता चल जाएगा कि इससे अधिक नाटक का कारण होगा।
  • इमेज का शीर्षक बढ़िया चरण 20
    6
    अनुग्रह के साथ आलोचना स्वीकार करें अनुग्रह होने के सबसे चुनौतीपूर्ण क्षणों में से एक है जब आप आलोचना का सामना करते हैं। आप आलोचना को स्वीकार जब आप इसे अपने चेहरे को कहते हैं और अगर यह वास्तव में रचनात्मक है, अपने मालिक बताओ कि क्या आप अपने बातचीत कौशल में सुधार या दोस्त आपको बता आप देर से आने से रोकने के लिए है कि इसका इस्तेमाल में सुधार करने के लिए सीखना चाहिए। एक बुरा खिलाड़ी या बुरा हारने वाला मत बनो - समझें कि लोग हमेशा आपकी प्रशंसा नहीं करेंगे। बुरा और अच्छा लेना सीखना और अनुग्रह करना जारी रखना महत्वपूर्ण है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या होता है।
  • बेशक, आपको आलोचना को अनदेखा कर देना चाहिए, अगर लोग आपको क्रूर होने के लिए कहें। हालांकि, जब लोग वास्तव में आपकी मदद करने की कोशिश करते हैं, तो आपको आलोचना के लिए ग्रहण करना चाहिए ताकि आप एक व्यक्ति के रूप में सुधार कर सकें।
  • युक्तियाँ

    • साफ कपड़े का उपयोग करें आपको डिजाइनर कपड़ों की जरूरत नहीं है - शैली, कपड़े और बाल प्रस्तुति की भावना है।
    • अनुग्रह से भरा होने की चाल आसानी से चलती है आपको अपने आप को देखना चाहिए जैसा कि प्रत्येक आंदोलन जानबूझकर और विचार किया गया था, लेकिन बहुत धीमी या बहुत जल्दबाजी नहीं है इसके लिए कुछ अभ्यास की आवश्यकता होगी
    • जब आप हर दिन या हर दूसरे दिन स्नान करते हैं, तो यह साफ रहें और यह अच्छा (आप एक सुगंध या एक सूक्ष्म शरीर स्प्रे के साथ एक अच्छी चमक प्राप्त कर सकते हैं) खुशबू आ रही है।
    • अपने शरीर को बड़ा, छोटे, नरम, बालों वाली, अलग रंग, आदि के बारे में भूल जाएं। आपका शरीर यही है, और सच्चाई यह है कि यह बहुत ही शांत है (जो पत्रिकाएं आपको दिखाई देती हैं वह सच नहीं हैं)।
    • अनुग्रह करने का मतलब यह नहीं है कि उदास या प्राइम
    • इतना कहने की कोशिश न करें कि "उस तरह" जैसा कि इससे एक अपरिपक्व व्यक्ति होने की धारणा है
    • अपने बारे में पुष्टिएं दोहराने की कोशिश करें या आप पर शब्दों पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ वाक्यांशों के बारे में सोचें जैसे "मैं मीठा, पतला और मैं अजीब हूं" या "मैं ऐसे कमरे में जाता हूं"। जैसे-जैसे आप ये शब्द कहते हैं, किसी न किसी तरह नृत्य करें या इशारे बनाएं
    • जब आप सीढ़ियों से निकलते हैं, तो ऐसा लगते हैं कि आप बढ़ रहे हैं। अपने कंधे को खुले और अपने सिर को रखें और देखो। यदि आप ठोकर खाते हैं, तो थोड़ा मुस्कुराएं और आसानी से उभर जाएं। हंसने के बजाय लोग आपकी वसूली से प्रभावित होंगे
    • जितना अधिक लोगों को आप देखते हैं, बेहतर होगा कि आप प्रगति करेंगे
    • देखो कि तुम क्या खाओ हम वजन कम करने की बात नहीं कर रहे हैं (अनुग्रह वजन से संबंधित नहीं है, बल्कि जिस तरह से आप खुद को पेश करते हैं)। अपनी सब्जियां खाएं और उच्च कैलोरी खाद्य पदार्थ (रोटी, आलू या आलू) से बचें। बहुत से पानी पीते हैं और कुछ उत्तेजक (कैफीन और निकोटीन) का उपभोग करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com