ekterya.com

एक भावनात्मक साहस को खत्म कैसे करें

जब आप अपने रिश्ते के बाहर किसी व्यक्ति के साथ भावनात्मक रूप से सम्बन्ध करते हैं, और प्रत्येक क्रिया के दौरान आपको खून लेते हैं तो एक भावनात्मक साहस शुरू होता है इस तरह के रोमांच में रहस्य और इच्छाओं, गहरे विचारों और अंतरंग संबंध को साझा करना शामिल है, जो आपके साथी या पति के साथ आमतौर पर होगा। आप मासूम रूप से शुरू कर सकते हैं, लेकिन एक बार जब आप सोचते हैं कि आपके साथी के साथ संबंध सही नहीं है और आप तय करते हैं कि कोई अन्य व्यक्ति आपके साथी की भूमिका निभाता है ।

हालांकि, यह कुछ निर्दोष हो सकता है, लेकिन एक यौन साहसिक कार्य से एक भावनात्मक रोमांच अधिक कठिन होता है। अगर आपको लगता है कि आप भावनात्मक साहस में शामिल हैं, तो अपने साथी पर विश्वास बहाल करने के लिए पैटर्न को तोड़ना आवश्यक है।

चरणों

विधि 1

एक भावनात्मक साहसिक पहचानें
1
संकेतों का पता लगाएं एक भावनात्मक रोमांच में संभोग शामिल नहीं है, लेकिन यह विवाहेतर मामलों या धोखे के कुछ संकेतों के साथ आता है, जैसे:
  • दोषी महसूस कर रहे हैं - यह उस समय के अनुसार दिया जा सकता है जब वे एक जोड़े के रूप में एक साथ बिताए, उस व्यक्ति के साथ बिताने का समय, उनके द्वारा साझा किए गए अंतरंग विवरण आदि।
  • कमजोरता - आपने बहुत अधिक साझा किया है, जिससे कि यह अन्य व्यक्ति उनके बीच क्या हुआ उजागर कर सकता है। या, यदि आप कमजोर महसूस करते हैं क्योंकि आपने अपने पति / पिता / आदि के लिए अपेक्षाओं को पूरा नहीं किया है। इसके अलावा, किसी अन्य व्यक्ति का स्नेह और ध्यान आपके साथी से अलग है।
  • धमकी। आपको लगता है कि आपके रिश्ते को धमकी दी जाती है, जिससे आपको भावनात्मक साहस के रास्ते से डर लगता है।
  • बेईमानी - आप अपने साथी के साथ ईमानदार नहीं हैं, जब वे एक साथ समय व्यतीत करते हैं, या उसके साथ आप "मित्र" के लिए भी स्विच कर सकते हैं जो जल्द ही बहुत कुछ बोलने के लिए, चाहे ऑनलाइन, काम पर या सामाजिक कार्यक्रमों पर, बस अपने साथी ऑफस्टेज को प्रोजेक्ट करने के लिए। यदि यह एक भावनात्मक ऑनलाइन साहसिक है, तो शायद आपको एप गेम्स खेलना, एक विश्वसनीय दोस्त को ईमेल भेजना, सोशल मीडिया या किसी अन्य सौम्य अभिनय का काम करना चाहिए।
  • Video: सिर्फ 40 सेकेंड के फ़ॉर्मूले से MEMORY को बेहतर बनाएं : BY ATUL VINOD PATHAK

    2
    अपने जीवन में इस तीसरे पहिया के बारे में क्या हो रहा है इसका मूल्यांकन करने में ईमानदार रहें आप शायद पहले से ही गहराई से जानते हैं कि दूसरे व्यक्ति के साथ बेईमानी और धोखे का एक तत्व है यह बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ चीजें जो आपको यह समझने में सहायता करती हैं कि आप पतली बर्फ पर स्केटिंग कर रहे हैं इसमें शामिल हैं:
  • आप जानते हैं कि इस व्यक्ति के साथ अंतरंगता और संबंध का गहराई स्तर अपर्याप्त हो गया है। आपके साथी के प्रति वचनबद्धता या किसी अन्य व्यक्ति द्वारा दोनों के जीवन और घटनाओं के बारे में इतनी अच्छी तरह से सूचित होने से धमकी दी गई है या अस्थिर है।
  • विधि 2

    निर्धारित करें कि क्या हुआ

    Video: आपके बोले गए शब्द सब कुछ तबाह कर सकते हैं But The tongue can be “a tree of life” - Atul Vinod

    एक इमोशनल अफेयर स्टेप 1 एंड इम शीर्षक वाला इमेज
    1
    खुद के बारे में स्पष्ट रहें कि यह भावुक लगाव पहले स्थान पर क्यों शुरू हुआ। जब तक आप चाहते हैं तब तक आप दूर रहने में मदद करने के लिए एक भावनात्मक रोमांच में क्यों हैं यह समझना महत्वपूर्ण है भावनात्मक समस्याएं एक संकेत हैं कि आपकी शादी या दीर्घकालिक संबंधों में कुछ गलत है। जब एक दोस्ती या काम संबंध एक भावनात्मक रोमांच बन जाता है, तो आपको यह पता चलने की संभावना है कि आपका वर्तमान संबंध या आपके साहसी साझेदार छेड़छाड़ करना और विरोध करने की शक्ति का अभाव है।
  • Video: कम मेहनत बड़ी सफलता , काम को ध्यान बनाने का बड़ा रहस्य BY ATUL VINOD PATHKA

    2
    विचार करें कि आपकी भावनात्मक क्षति को भावनात्मक रोमांच की आवश्यकता को कैसे उगल सकता है। जब आप एक अलग घटना के रूप में इस भावनात्मक साहस को तर्कसंगत बनाने में सक्षम हो सकते हैं, यदि आप अंतर्निहित समस्याओं का ध्यान नहीं रखते हैं, तो आप बाद में किसी अन्य साहसिक कार्य के शिकार हो सकते हैं। अंतर्निहित भावनात्मक चोटों में से कुछ जो आपको भावनात्मक रोमांच के खेल में शामिल होने के कारण शामिल हो सकते हैं:
  • आलोचना स्वीकार करने में असमर्थता यदि आप मानते हैं कि आपके साथी के कहने वाले सभी चीजें महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि आपको हमेशा सकारात्मक टिप्पणियां चाहिए, आपको प्रतिबिंबित करना पड़ सकता है
  • मनोवैज्ञानिक आघात या दीर्घकालिक नुकसान का कोई भी रूप जो कि चिकित्सा या अन्य उपयुक्त मदद से हल नहीं किया गया, कभी-कभी गहरे अंतर्निहित मुद्दों से निपटने के बजाय कभी पलायनवाद (जैसे कि भावनात्मक रोमांच में शामिल हो) की ओर जाता है। एक चिकित्सक या पेशेवर सलाहकार से सहायता प्राप्त करना चक्र को तोड़ने का एक तरीका हो सकता है। हर कोई सहायक सहायक खोजता नहीं है, लेकिन अपने भावनात्मक राक्षसों से निपटने के लिए कुछ तरीके पहचानना और ढूँढना भावनात्मक रूप से अच्छा होने के लिए अच्छी शुरुआत है।
  • विधि 3

    एक भावनात्मक साहस का अन्याय
    1
    ध्यान रखें कि भावनात्मक मुद्दों की ज़रूरत को लेकर आपकी भावनात्मक क्षति कैसे हो सकती है। हालांकि आप एक अलग घटना के रूप में इस मौजूदा भावनात्मक समस्या को तर्कसंगत बनाने में सक्षम हो सकते हैं, यदि आप अंतर्निहित मुद्दों से निपट नहीं पाते हैं, तो आप भविष्य में किसी अन्य समान समस्या में आसानी से गिर सकते हैं। भावनात्मक समस्याओं में गिरावट का कारण बन सकता है अंतर्निहित भावनात्मक चोटों में से कुछ में शामिल हैं:
    • आलोचना स्वीकार करने में असमर्थता अगर आप लगभग सभी चीजें देखने के लिए ज़िम्मेदार हैं जो आपके साथी को आलोचना के रूप में कहते हैं, क्योंकि आपको हमेशा सकारात्मक प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है, इससे आपको चलने के लिए तैयार किया जा सकता है
    • किसी भी प्रकार के मनोवैज्ञानिक आघात या दीर्घकालिक हानि जिसे चिकित्सा या उचित सहायता के माध्यम से इलाज नहीं किया जाता है, कभी-कभी पलायनवाद के व्यवहार को जन्म दे सकता है, जैसे गहरे अंतर्निहित समस्याओं से निपटने की बजाय भावनात्मक मुद्दों में शामिल होना। किसी चिकित्सक या पेशेवर परामर्शदाता से सहायता प्राप्त करने से चक्र को तोड़ने का एक तरीका हो सकता है हर कोई उपयोगी चिकित्सा को मानता है, लेकिन अपने भावनात्मक राक्षसों से निपटने के लिए कुछ तरीके पहचानने और ढूँढना, भावनात्मक रूप से अच्छी तरह से फिर से मिलना अच्छी शुरुआत है।
    • कुछ मामलों में, शायद आपके पति या स्थिर साथी वास्तव में आप को चोट पहुंचाई रहे हैं, या आप अपमान, निरंतर निराशा, अनुशासनात्मक या इसी तरह के क्रूर व्यवहार और थकाऊ उपचार के माध्यम से चोट पहुंचाई रहे हैं। इस मामले में, आपको सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करना होगा कि क्या आपके इलाज के कारण आपकी भावनात्मक रोमांच हो रहा है और शायद यह आपके स्थान पर शादी या जोड़े को खत्म करने का समय है।

    विधि 4

    तय करें कि इसके बारे में क्या करना है
    1
    अपने पति या पत्नी या साथी के प्रति अपनी वचनबद्धता को ध्यान में रखें। क्या आपकी पलायनवादी कल्पनाओं के बावजूद पृष्ठभूमि में एक चट्टान के रूप में ठोस है? क्या आप हाल ही में बहुत दबाव में हैं और आपसे सामना करने की कोशिश करने के लिए एक भावना के लिए पूछने का फैसला किया है, जिससे आपके साथी को दर्द हो सकता है? अगर आपको लगता है कि आपके वर्तमान संबंध को किनारे करना वास्तव में मायने रखता है, तो तत्काल भावनात्मक साहस को समाप्त करना सबसे जरूरी कार्रवाई होनी चाहिए
    • स्वीकार करें कि रिश्ते मौके से नहीं होते हैं उन सभी को रिश्ते के पूरे जीवन में काम की आवश्यकता होती है। जितनी जल्दी आप इसे स्वीकार करते हैं, आपके भावनात्मक ताकत के लिए बेहतर।
  • 2
    एहसास है कि यह कठिन होने जा रहा है एक भावनात्मक साहस लंबे समय तक चलना पड़ता है और कई यौन मुद्दों से ज्यादा मजबूत होता है। भावुक अंतरंगता इच्छा की लपटों को प्रशंसित करती है और उत्साह में किसी भी क्रमिक घटने से पहले ब्याज में बढ़ोतरी होती है जो अक्सर विवाहेतर यौन संबंध के साथ होती है। हमेशा एक "क्या होगा अगर?" रिश्ते और प्रलोभन के बारे में सोचने के लिए कि दोनों में से एक जल्द ही आत्मा-जश्न हो सकता है जो अपने जीवन के बाकी हिस्सों को एक साथ बिताते हैं। विकसित होने वाले गहरे संबंध को तोड़ने में और अधिक मुश्किल हो सकता है दूसरी ओर, यदि आपके पास पाठ, ईमेल, त्वरित संदेश, आदि के संपर्क में रखने के "गुप्त" तरीके हैं संपर्क में रहने का प्रलोभन शुरुआत में उच्च होगा
  • स्वीकार करें कि यह आसान नहीं होगा लेकिन अगर आपने यह फैसला किया है कि आपके पति या पत्नी या साझीदार को इस कुख्यात छेड़छाड़ को रोकने के लिए लायक है, तो यही वह कीमत है जो उन्हें भुगतान करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • 3



    अंतरंग भावनात्मक भलाई के साथ तोड़ो यदि आपने उस व्यक्ति के साथ तोड़ने का फैसला किया है जिसकी आप भावनात्मक रूप से भावुक थे, तो एक छोटा ब्रेक अंतहीन साहसिक से बेहतर होता है हो सकता है कि लिखित रूप में, शायद फोन पर, व्यक्ति को बताएं कि आप रिश्ते को समाप्त क्यों कर रहे हैं या, आपको बहादुर होना चाहिए और उसके साथ व्यक्ति से बात करना चाहिए, कारणों को समझाते हुए और उन रोमांचों को समाप्त करने पर विचार करना चाहिए जो उन्होंने किया है:
  • "मैं आपको यह पत्र / कॉलिंग लिख रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं आपके साथ अपने रिश्ते की सीमाओं से परे गया हूं, मैं आपके साथ अच्छी तरह से मिलता हूं, और मैं आपके साथ रहना चाहता हूं, लेकिन हमारा संबंध सही नहीं था - मेरे और मेरे साथी के लिए। मैंने जो किया उसके लिए सभी जिम्मेदारी, और मैं समझता हूं कि यदि यह अजीब लगता है, तो मुझे आशा है कि हम अभी भी दोस्त हो सकते हैं, लेकिन मैं समझता हूं कि अगर आप नहीं चाहते हैं। "
  • अगर आप इस व्यक्ति को व्यक्ति में देखते हैं, तो संभवतः कहने और जवाब देने के लिए बहुत कुछ हो। अपने आप को संभवतः आँसू, आक्रोश और यहां तक ​​कि आग्रह के लिए तैयार करें कि उसने कभी नहीं सोचा है कि आपने सीमाओं को पार नहीं किया है यह ईमानदार और अपनी भावनाओं को चिपकाने के लायक है, और यह दोहराया कि आप निश्चित रूप से अन्य व्यक्ति के लिए भावनाओं को महसूस कर सकते हैं जिसे आप नहीं करना चाहते हैं
  • एक इमोशनल अफेयर स्टेप 2 एंड इमेज का शीर्षक
    4
    अपने भीतर अखंडता और ईमानदारी की कमी के लिए जिम्मेदारी ले लीजिए, जिससे स्थिति पैदा हुई। आपके भावुक प्रेमी को कंधे होने के कारण कुछ स्थायी क्षति हो सकती है, जिस पर स्वस्थ रिश्ते के साथ आने वाले अन्य तत्वों के बिना रोना पड़ सकता है। हार न दें या आपको दोषी ठहराए, लेकिन आत्म-प्रतिबिंब और विकास के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं।
  • एक चिकित्सक की मदद के लिए उन गहन मुद्दों पर काम करना जो अभी तक संबोधित नहीं हुए हैं। आप एक खुशहाल जीवन और सब कुछ जीने के हकदार हैं, और यह ऐसा नहीं होगा, जिससे कि आप को अन्य लोगों द्वारा शामिल किया जा सके।
  • विधि 5

    परिणामों से निपटना
    1
    कुछ मुद्दों के सामने कुछ चर्चा करें, जो कि भावनात्मक मुद्दे ने उठाया है। यदि आपने भावनात्मक साहस को खत्म करने और अपने साथी के साथ संबंधों को खुद को पुनः बनाने का फैसला किया है, तो उन समस्याओं को हल करने का प्रयास करने के लिए स्वस्थ हो सकता है जिससे आपको पहली जगह में भावनात्मक आराम मिले।
    • भावनात्मक संबंधों के किन पहलू आपको सकारात्मक लगते हैं? यदि एक गहन समझ का संचार आपके रिश्ते से क्या याद आ रही थी, आप और आपके साथी के बीच संचार में सुधार करने के लिए कौन से कदम उठाए जा सकते हैं? अपने रिश्ते को इस तरह लाने के बारे में सोचें:
    • "मैं आपसे बात करना चाहूंगा कि हम अपने संचार में सुधार कैसे कर सकते हैं, हम वास्तव में इस रिश्ते को मानते हैं, और मैं आपसे प्यार करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हम इसमें सुधार कर सकते हैं और हम किस तरह से संवाद करते हैं।
    • अपने साथी से पूछें कि अगर कोई समस्या है तो वह संबंध के साथ है और उन में सुधार करने का प्रयास करें अक्सर, जब आपका साथी संतुष्ट या उलझन में नहीं है, तब तक आपका पार्टनर रिश्ते से पीछे हट जाएगा, जिससे आप कहीं और भावुक संतोष प्राप्त कर सकेंगे। यदि आप कुछ ऐसी समस्याओं को सुधारते हैं जो आपके पति या पत्नी को परेशान कर सकती हैं, तो आप जल्द ही अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति कर सकते हैं।
  • एक इमोशनल अफेयर स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    2
    निर्णय लेने के बाद आपने जो सीखा है उसे लिखें। एक डायरी और पेन प्राप्त करें, काम करने के लिए एक अच्छी, शांत स्थान की तलाश करें, और लिखे बिना। अपने विचार लिखें अपनी आशाएं लिखें लिखें कि आदर्श संबंध क्या हो सकता है। अपने वर्तमान संबंध को उस दृष्टि में बदलने के लिए लड़ो, यह पहचानने के लिए कि आपको प्रयास करना चाहिए, दोनों आप और आपके साथी
  • चोरी करने की रणनीति का उपयोग करने के बजाय अपने खुद के भावुक राक्षसों से निपटें। नीचे लिखने से आपको समझने में मदद मिल सकती है कि क्या गलत है, क्योंकि आप भरोसेमंद लोगों से बात कर सकते हैं।
  • उन मुद्दों के बारे में अपने साथी के साथ खुले और खुलकर रहें, जो आपको लगता है कि एक और अधिक पूर्ण और स्वस्थ व्यक्ति की तरह महसूस करने के लिए संबोधित किया जाना चाहिए। आपका पार्टनर केवल आपका सबसे अच्छा सहयोगी बन सकता है, खासकर जब वह भावनात्मक चुनौतियों का सामना कर लेते हैं जिन्हें वे सामना करना पड़ते हैं और यह देख सकते हैं कि आपके व्यवहार में एक व्याख्या कैसे हुई है।
  • 3
    इसे बेहतर बनाने के लिए अपने रिश्ते के कुछ पहलुओं को बदलने के बारे में सोचें। एक बार जब आप अपने साथी के साथ चर्चा कर चुके हैं तो यह समय है कि आप अपने रिश्ते को बेहतर बना सकें।
  • एक बड़ी बात दूरी है हो सकता है कि आपके रिश्ते का सामना करना पड़ा क्योंकि आपको हर समय घुटन महसूस हुआ। उस स्थिति में, आप शायद खुद के लिए थोड़े समय चाहते हैं या हो सकता है कि आपके रिश्ते का सामना करना पड़ा क्योंकि वे एक-दूसरे को पर्याप्त नहीं देखते थे। यह आपके व्यस्त कार्यक्रम से एक-दूसरे को देखने, तिथियों पर जाने और बस एक साथ रहने के लिए और अधिक समय अलग करने का अवसर होगा।
  • अपने आप से पूछें कि क्या आप केवल शारीरिक संबंधों में शामिल हैं बहुत से लोग जो भावनात्मक मुद्दों में शामिल हैं यौन संतुष्ट हैं लेकिन भावनात्मक रूप से असंतुष्ट हैं। एक स्वस्थ यौन संबंध होने के कारण महान है, लेकिन यदि यह एक मनोवैज्ञानिक और भावनात्मक भावनात्मक संबंधों की कीमत पर नहीं है।
  • 4
    इसके बारे में सोचने में थोड़ा समय दें अगर आपको असुरक्षित, डरावना लग रहा है, या जैसे आपको ब्रेक की आवश्यकता है, तो कुछ विचार करने में कुछ समय लगा। (एक विकल्प के रूप में, रिश्ते को रोकने के बजाय, अपने परिप्रेक्ष्य को ताज़ा करने के लिए अपने साथी से कहीं दूर यात्रा करें)। एक ब्रेक लेना, दुनिया को देखने के लिए अपने आप को एक नयी आँखें देने के साथ करना है। हमारे पास केवल एक जीवन है, इसलिए यह बेहतर है कि यह इसके लायक है।
  • यदि आप तय करते हैं कि सब कुछ के बावजूद, मौजूदा रिश्ते या तो काम नहीं करते हैं, तो आपको बिना किसी ज़रूरत की जरूरत का हवाला देते हुए, व्यक्ति के साथ तोड़ने का फैसला करना पड़ सकता है। प्यार के बिना भविष्य के दो लोगों को निंदा करने की कोशिश किए जाने के बावजूद क्या काम नहीं करता है यह स्वीकार करना हमेशा बेहतर होता है।
  • युक्तियाँ

    • जो भी आप अपने भावुक प्रेमी में देखते हैं, शायद आप उसे जानने के लिए शायद कम स्पष्ट हो। आप इस व्यक्ति में क्या सोचते हैं, संभवतः ऐसा कुछ है जिसे आपने बनाया है बस तलाकशुदा माता-पिता के बच्चों की तरह, जो एक के साथ रहते हैं, और जो उस व्यक्ति को पुजारी बनाते हैं जो इतने करीब नहीं हैं, यह बहुत संभावना है कि आप केवल इस व्यक्ति में देखेंगे जो आप उन में देखना चाहते हैं।
    • जब तक आप सबसे ईमानदार, संचार और जिम्मेदार तरीके से संबंधों को प्रबंधित करते हैं, तो जितनी अधिक संभावना होगी कि आपका साथी आपको माफ कर देगा और इस स्थिति का उपयोग गहरा बंधन के अवसर के रूप में करेगा। यह संभव है कि आप भावनात्मक मतभेदों को अतिरंजित कर रहे हैं और आपके सिर और आपके साथी यह जानने के लिए तैयार हैं कि वह आपके करीब होने के बारे में क्या नहीं जानता है।
    • हालांकि आप केवल एक ही शामिल नहीं हैं और आप पूरी तरह से ज़िम्मेदार नहीं हैं, यदि आप इस मामले को समाप्त करने और अपने साथी के साथ रहने की योजना बना रहे हैं, तो जिस व्यक्ति को साहसिक कार्य दिया गया है वह एक पूर्ण विवरण के योग्य है और अधिकांश मामलों में, हेरफेर के लिए माफी भावनात्मक है कि वह हो सकता है बांड को तोड़ना उसके लिए दर्दनाक होगा, लेकिन यह एक पूर्ण विराम होना चाहिए - इस तरह के बेकार बंधन के बाद किसी भी तरह के कार्यात्मक "दोस्ती" पर लौटना लगभग असंभव हो जाएगा।

    चेतावनी

    • यदि आपने रिश्ते के बाहर इस भावनात्मक कनेक्शन को बनाया है, तो आपका साथी अस्थिर है, दूर और हिंसक के बीच में अंतर कर रहा है, यह आपके और आपके भावनात्मक प्रेमी के लिए बेहतर होगा यदि आप इस बारे में नहीं बताते हैं कि जब रिश्ता टूट जाता है। (यदि आपका पार्टनर हिंसक है, तो रिश्ते को तोड़ने में मदद लें)
    • यदि आप मुख्य संबंध को खत्म करने का निर्णय लेते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ संपर्क से बचें, जिनके साथ आप भावनात्मक संबंध रखते हैं। इस व्यक्ति के साथ विकसित होने के लिए एक बहुत ही जटिल सह-निर्भरता संबंध के लिए कई संभावनाएं हैं जो आपके द्वारा छोड़ी हुई एक से भी अधिक अस्वस्थ हैं। एक ऐसे व्यक्ति के साथ संघ के लिए प्रेरणा जो पहले से ही इस तरह के अनुचित तरीके से संबंध में है, बहुत गहरी बैठे समस्याओं का एक संकेत हो सकता है, जो आपके साथ मिश्रित जब एकदम सही तूफान पैदा कर सकता है। इसके अलावा, यह बहुत संभावना है कि वह आपको अनम्यूट जरूरतों के साथ छोड़ देगा, इसलिए आपको फिर से उस रिश्ते से कुछ मिलना होगा। एक स्वस्थ व्यक्ति जो मनोवैज्ञानिक, यौन, भावनात्मक पहलुओं को पूरा कर रहा है, उस व्यक्ति के साथ एक कार्यात्मक रिश्ते को देख रहा है, और सक्षम है, अन्यथा इस मामले में आपके साथ पहली जगह में प्रवेश नहीं किया होगा। बेशक, यह, अन्य सभी सामान्यीकरण की तरह, एक निश्चित बिंदु पर टूट जाता है, लेकिन इस सलाह को गंभीरता से लेना
    • यदि आप अपने साथी के साथ अच्छी तरह से बनने की योजना बना रहे हैं और आप उसके साथ रहें, तो आपको उस व्यक्ति के साथ रिश्ते काट देना चाहिए, जिसके साथ आप साहसिक कार्य कर रहे हैं इस बात के लिए ईमानदार होना जरूरी है कि आप इस स्थिति में क्यों शामिल हो गए, आपको उनसे मिलने वाली जरूरतों को प्राप्त करने की कोशिश करना सहज क्यों नहीं लगता है, आदि। आत्मविश्वास के पुनर्निर्माण की एक लंबी प्रक्रिया के लिए तैयार है, और आपको एक ही स्थिति में कैसे महसूस होगा की समझ के साथ विभिन्न प्रतिक्रियाओं का जवाब दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com