ekterya.com

कैसे एक अच्छा दिन है

पिछली बार जब आप एक पूरे दिन के लिए अपने दैनिक प्रतिबद्धताओं से वास्तविक और वास्तविक ब्रेक ले लिया था? अगर आपको याद नहीं है, तो आपको चिंता करने का कारण हो सकता है, क्योंकि अधिकांश स्वास्थ्य विशेषज्ञ मानते हैं कि प्रसन्न, स्वस्थ और उत्पादक रहने के लिए कभी-कभी मुफ्त दिन महत्वपूर्ण होते हैं। अपने लिए एक दिन की योजना बनायें संतृप्त जीवन के परिप्रेक्ष्य पर काबू पाने या "मंदी" से बाहर निकलने का शानदार तरीका हो सकता है जो आपके दैनिक दिनचर्या ने आपको ले लिया है। चाहे आप अपने दिन पर अकेले रहें या आप भाग्यशाली हैं कि आप भाग्यशाली हैं, तो आपको सुखद और आसान दिन की सरल सुख प्राप्त करने की संभावना है, जिनसे आप पर काबू पा सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने दम पर एक अच्छा दिन है
छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 1
1
रात को बहुत पहले सो जाओ विडंबना यह है कि एक आदर्श दिन होने से पहले रात शुरू हो रहा है! अगर आपको नींद की कमी से नींद आ रही है तो मज़े करना कठिन है इसके अलावा, अगर आपको दिन के मध्य में झपकी लेना पड़ता है, तो आप समय खो देंगे आप कुछ ज्यादा महत्वपूर्ण खर्च कर सकते हैं अपने बड़े दिन से पहले रात को आराम करने की कोशिश करें - हालांकि हर किसी की नींद की जरूरत है, लगभग सभी वयस्कों को प्रति रात सात से नौ घंटे के बीच की आवश्यकता होती है।
  • आदर्श रूप से, पर्याप्त नींद लेने से आप अपने "अच्छे दिन" के बाद दिन को रोक नहीं सकते हैं - नींद की कमी विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़ी हुई है, जिसमें मोटापा और हृदय रोग शामिल हैं
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 2
    2
    व्यायाम को खींचने के साथ अपना दिन प्रारंभ करें यदि आप ज्यादातर लोगों की तरह हैं, जब आप सुबह बिस्तर से बाहर निकलते हैं, तो आप सीधे शावर में जाते हैं या आप किसी चेतावनी के बिना काम पर जाते हैं। इसके बजाय, आज एक के साथ धीरे धीरे शुरू होता है खींच सत्र अच्छा और विस्तृत खींचने से आपके शरीर को आराम मिलता है, मांसपेशियों को रक्त प्रवाह बढ़ता है और दिन की शुरुआत में अपने दिमाग को साफ रखने में मदद करता है। इसके अलावा, यह बस यह अच्छा लगता है, तो अपनी सुबह अच्छी तरह से शुरू करने के लिए, इस सरल आनंद को छोड़ मत करो
  • यदि आप चाहें, तो आप अपनी आँखें खोलने से पहले भी बिस्तर में खींच सकते हैं। अपनी हथेली लिफ्ट करें और अपनी सारी उंगलियां खड़ी करें अपनी कलाई लिफ्ट और फिर इसे बांटने के लिए अपना हाथ दूसरे हाथ के साथ ऐसा ही करें अपने पैर की उंगलियों, पैर, टखनों और दोनों पैरों के साथ आगे बढ़ें।
  • जब आप खिंचाव करते हैं तो संगीत सुनने की कोशिश करें अपने पसंदीदा डीवोरक सिम्फनी को रखकर या बॉब मार्ली के कुछ गीतों का आनंद लेते हुए आप अपने खंड पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और आपको दिन शुरू करने के लिए एक अच्छे मूड में डाल सकते हैं।
  • छवि एक आकर्षक दिन कदम 7 शीर्षक है
    3
    एक नाश्ते ले लो जो आपको संतुष्ट करता है यदि आप औसत नौ से पांच पर काम करते हैं, तो यह संभव है कि "नाश्ता" शब्द आपके लिए "दरवाजे के रास्ते पर ले जाने के लिए" का अर्थ है। आज, कुछ अलग प्रयास करें: एक पौष्टिक और पर्याप्त नाश्ता तैयार करने के लिए समय ले लो। दिन शुरू करने के लिए कोई भी "सही" नाश्ते नहीं है, जो भी आप खाने के लिए चुनते हैं वह व्यक्तिगत स्वाद का मामला है, लेकिन यहां एक अच्छा और सार्वभौम नाश्ता है जो बहुमत को संतुष्ट करता है:
  • दो मक्खन के साथ रोटी ब्रेड या जो भी आप फैलाना पसंद करते हैं, दो अंडे आपकी पसंद, एक सेब या केला, सॉसेज, बेकन या हैम के लिए पकाया जाता है।
  • नाश्ता करने की आवश्यकता का विरोध करें काफी जबकि यह पेनकेक्स, फ्रेंच टोस्ट, बेकन और ऑमलेट के साथ पूरा करने के आकर्षक हो सकता है, बहुत बड़ा नाश्ता "अकर्मण्यता" देने के लिए दिन के अंत में अपनी गति कम कर सकते हैं।
  • अपने ताज़ा ग्राउंड कॉफी या पसंदीदा चाय के कप के साथ अपने नाश्ते के साथ विचार करें। कैफीन की एक छोटी सी खुराक आपको अपने दिन की परियोजनाओं को रखने के लिए आवश्यक ऊर्जा देने में मदद कर सकती है।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 4
    4
    कुछ ऐसे कपड़े पहनो जो आपको अच्छा महसूस करता है रॉबर्ट एफ। च्यू के शब्दों में: "भाग को देखो, भाग बनो" अपने बड़े दिन के लिए गंदे शर्ट या पसीना पैंट पहनना न करें - जब आप ड्रेस अप करते हैं जैसे कि आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं तो ताज़ा और सक्रिय महसूस करना मुश्किल होता है इसके बजाय, सामान्य से थोड़ी "अधिक आकर्षक" तरीके से पोशाक करें, जैसे कि आप किसी तिथि पर बाहर जा रहे थे या किसी को वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं। दर्पण में अपने खूबसूरत और आकर्षक जीवन को देखते हुए आप दरवाजे से बाहर निकलते हैं, आपको अपने सुखद दिन के दौरान सकारात्मक सोचने की ज़रूरत है!
  • मानो या न मानो, आप जिस कपड़े पहनते हैं, उसके तरीके से आप जिस तरह से कार्य करते हैं और महसूस करते हैं, उस पर एक मापदंड प्रभाव पड़ सकता है। अनुसंधान ने दिखाया है कि ड्रेसिंग अच्छी तरह से आपके आत्मविश्वास, भावुक भागीदारों को आकर्षित करने की क्षमता और आपके काम की गुणवत्ता को भी बढ़ा सकती है। दूसरी ओर, एक विहीन तरीके से ड्रेसिंग या आपकी निजी स्वच्छता की उपेक्षा करना अवसाद का संकेत हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे कदम 12

    Video: How to be a Good Person in Life - एक अच्छा इंसान कैसे बने - Acha Insan Kaise Bane - Monica Gupta

    5
    अपने आप को प्रशिक्षित। व्यायाम किसी भी सुखद दिन के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त है, न केवल आपके स्वास्थ्य के लिए यह एक उत्कृष्ट दीर्घकालिक गतिविधि है, लेकिन यह अल्पावधि में आपके मन को ध्यानपूर्वक बदल सकता है। चिकित्सा अनुसंधान ने दिखाया है कि व्यायाम शरीर में एंडोर्फिन नामक रसायनों के रिलीज को उत्पन्न करता है जो खुशी और कल्याण की भावना पैदा करता है। वास्तव में, अक्सर हल्के अवसाद के लिए उपचार के रूप में व्यायाम का प्रयोग किया जाता है।
  • यदि संभव हो तो, खुली हवा में कसरत करने की कोशिश करें (उदाहरण के लिए, बाइक की सवारी करें, टहलना करें, पिछवाड़े में धक्का-अप करें) यह भी दिखाया गया है कि थोड़े समय के लिए मूड और आत्मसम्मान को ध्यान से बाहर करने के लिए बाहर जा रहे हैं।
  • छवि है कि एक लवली डे चरण 6 है
    6
    अपने शौक की देखभाल करें हम सभी के पास हमारे आनंद और व्यक्तिगत संतुष्टि के लिए कुछ करना है। अपने सुखद दिन में, इन चीजों में से एक या अधिक करने के लिए कम से कम एक घंटे खर्च करने का प्रयास करें आप इस अनुभव को संतोष की एक अतुलनीय भावना से छोड़ देंगे कि आपके पास लंबे समय तक नहीं हो सकता है अगर आप कई काम प्रतिबद्धताओं या दैनिक जिम्मेदारियों के साथ अतिभारित होते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक शौकिया पेस्ट्री शेफ हैं, तो अपनी किस्मत को कुछ पाक करके देखें कुकीज़ स्वादिष्ट। ऐसा करने से आपको एक ऐसी गतिविधि करने की संभावना मिलती है जो आपको पसंद है (और सबसे महत्वपूर्ण, कुछ स्वादिष्ट बेक किए गए सामान का आनंद लें)। तुम भी, उदाहरण के लिए कुछ नया बनाने के लिए चॉकलेट चिप्स के एक जन आप एक अद्भुत स्वाद संयोजन बना सकते हैं करने के लिए नारंगी के छिलके का एक चुटकी जोड़ने के अपने पसंदीदा व्यंजनों को संशोधित करने के लिए अपने पाक रचनात्मकता को बंद दिखा सकता है।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 16
    7
    एक पत्र लिखें. ई-मेल, स्मार्टफोन और सोशल नेटवर्क की उम्र में, डाक मेल एक दुर्लभ वस्तु है। हालांकि, दोनों पत्र लिखना और प्राप्त करना एक पूर्ण आनंद हो सकता है अपने दोस्त, रिश्तेदार या साथी को एक प्रामाणिक पत्र लिखने या टाइप करने के लिए अपने सुखद दिन के दौरान थोड़े समय का समय लें। यह आवश्यक नहीं है कि आपके पत्र को कुछ महत्वपूर्ण से निपटना होगा। यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि इस बारे में लिखना कि आप हाल ही में कैसे महसूस कर रहे हैं और आपने जो किया है, आत्म-प्रतिबिंब के लिए एक पुरस्कृत अवसर हो सकता है (यह उल्लेख नहीं करने के लिए कि प्राप्तकर्ता को इसे पढ़ने के लिए खुशी होगी)।
  • अगर आपको यकीन नहीं है कि कहां से शुरू करना है, तो खुश घटनाओं के बारे में लिखने का प्रयास करें, जो आपने अपने पाठक के साथ साझा किया है, इससे आपके विचारों को प्रवाह होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप एक साथ मछली पकड़ने की यात्राएं चलाते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मैंने वास्तव में बाजा कैलिफोर्निया तट के किनारे एक साथ हमारी यात्राओं का आनंद लिया। हाल ही में मुझे लगता है कि मैं केवल इसलिए काम कर रहा हूं इसलिए मैं एक और यात्रा की खरीद कर सकता हूं। " आप इसे और भी ज्यादा अनुकूलित कर सकते हैं: "मई में मछली पकड़ने का सफर" शानदार "था! कैलिफ़ोर्निया में सब कुछ कैसा चल रहा है? »
  • यदि आप चाहें, तो अपने प्राप्तकर्ता के लिए कोई चित्र, कुछ फ़ोटो या छोटा उपहार भी जोड़ने में संकोच न करें। यहां तक ​​कि साधारण परिवर्धन भी आपके पाठकों को बताते हैं कि आप समय को लेने के लिए पर्याप्त रूप से ध्यान रखते हैं और पत्र को सही करने का प्रयास करते हैं।
  • छवि का शीर्षक है लवली डे चरण 15
    8
    अपने आप को एक किताब के साथ सम्मिलित करें सिर्फ इसलिए कि पढ़ना जैसी गतिविधियां चुप हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि वे रोमांचक या पुरस्कृत नहीं हो सकते। अपने सुखद दिन का सही समापन के रूप में बिस्तर पर जाने से पहले एक घंटे या उससे पहले किताब पढ़ने की कोशिश करें पढ़ना 9 वर्ष की उम्र के 9 0 वर्ष की उम्र में बहुत ही बढ़िया है। इसे पूरा करने का आनंद लेने के लिए, अपने सोफे या बिस्तर पर एक कंबल और एक गर्म कप चाय या चॉकलेट के साथ ले लो। अपने पालतू को एक शांत और सरल कंपनी के साथ बैठने के लिए प्रोत्साहित करें
  • यदि आपके पास अच्छी पठन सामग्री नहीं है, तो अपने स्थानीय पुस्तकालय में जाने की कोशिश करें। लाइब्रेरीज़ शानदार हैं, अक्सर सार्वजनिक संसाधनों का इस्तेमाल थोड़ा कम होता है एक सभ्य आकार का एक पुस्तकालय में, यह कुछ भी आप एक बहुत कम कीमत पर पढ़ना चाहते हैं के बारे में पता लगाने के लिए आसान है, और कई आरामदायक कुर्सियों या कैफे जहाँ आप अपने नए (पुराने) किताब पढ़ने से सटी है।
  • विधि 2

    अपने साथी के साथ एक अच्छा दिन है
    छवि एक आकर्षक दिन कदम 5 शीर्षक है
    1
    अपने पसंदीदा गंध की एक छोटी सी छिड़क यदि आप अपने साथी के साथ एकदम सही दिन बिताना चाहते हैं, थोड़ा इत्र, कोलोन या बाद में दाढ़ी लोशन - खासकर यदि आप आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं। थोड़े-थोड़े गंध का छिड़काव एक सूक्ष्म (लेकिन स्पष्ट) अंतर उत्पन्न कर सकता है कि आपके साथी की सराहना की संभावना है सुनिश्चित करें कि आप तैयार करते हैं, अध्ययन ने यह दिखाया है कि यौन आकर्षण में सुगंध एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है!
    • इत्र या कोलोन का उपयोग करने के लिए, अपनी कलाई पर थोड़ा छिड़कें और शायद आपके कानों के पीछे थोड़ा सा जगह दें। अन्य जगहों, विशेष रूप से जहां रक्त वाहिकाओं घनी है, जैसे आपके घुटनों और कोहनी, थोड़ा सुगंध से लाभ उठा सकते हैं। बस आप परवाह करें कि आप खुशबू का उपयोग करें, उसके बजाय आप के लिए
    • ध्यान रखें कि कई डिओडोरेंट्स, विशेष रूप से पुरुषों के लिए, पहले से ही एक मजबूत इत्र या सुगंध है इस मामले में, पहले एक पर एक और इत्र जोड़ने से बचें। कई अरोमाओं को डालने से "विपरीत" हो सकता है, परिणामस्वरूप मर्मज्ञ परिणाम जो आम तौर पर बहुत चापलूसी नहीं होते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे कदम 9
    2
    एक साथ मिठाई का आनंद लें एक प्यारी पल के लिए एक स्थानीय कॉफी शॉप या आइसक्रीम पार्लर पर जाने का प्रयास करें! आपको पहले से ही खाना नहीं पड़ेगा - सहयोगी के शब्दों में "मुझे याद रखें": "मुझे प्रतीक्षा में अर्थ नहीं दिखाई देता मेरा मतलब है, मुख्य पाठ्यक्रम के रूप में सेवा करते समय क्या मर जाएगा? " इस विशेष अवसर को भेद करने का आनंद लेने के लिए आनंद लेने के साथ-साथ आप आम तौर पर आनंद नहीं लेते हैं। यह भी बहुत ही समय पर है - आज, आपका पूरा दिन एक "मिठाई" है जिसे आप और आपके साथी दोनों का आनंद मिलेगा।
  • छवि एक आकर्षक दिन चरण 11 शीर्षक है
    3
    अन्वेषण करें जाएं उस दिन की स्वतंत्रता का आनंद लें, जिस दिन आप कभी नहीं गए थे। यह कहीं न कहीं स्थानीय पार्क या कुछ जगह के रूप में एक विशाल और कुंवारी भूमि के रूप में आकर्षक के रूप में आसान हो सकता है - सही दृष्टिकोण के साथ, दोनों इन्हें तलाशने के लिए शानदार अवसर प्रदान कर सकते हैं। पक्षियों की आवाज़ें, यह देखते हुए कि पेड़ों के माध्यम से हल्का फिल्टर और प्रकृति की ताज़ा गंध तुरंत आपके मनोदशा में सुधार लाएंगे और आपको अपने साथी के साथ सौहार्दपूर्ण और आराम से बातचीत करने का मौका देंगे। इसके अलावा, यह साबित होता है कि चलना व्यायाम का एक प्रकार है जो मूड को उत्तेजित करता है और लिफ्ट करता है, जिसे दोनों को साझा करना चाहिए!
  • यदि आप किसी शहर में या किसी न किसी स्थान के बिना कहीं रहते हैं, तो आप अभी भी तलाश कर सकते हैं - बस अपने साथी के साथ पड़ोस के चारों ओर चले जाओ। मुस्कुराहट वाले लोगों को शुभकामनाएं या चुप रहो, यह आपके लिए है
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 13
    4
    ताजे फल ले लीजिए एक बगीचे में जाओ (या बस एक कुंवारी भूमि के लिए जाना) फल इकट्ठा करने के लिए बहुत कम valorado- सस्ता है, ताजा है और एक दुकान में जामुन खरीदने की तुलना में बहुत अधिक मज़ा (आप एक सैंडविच प्राप्त कर सकते हैं जब आप जाना उल्लेख करने के लिए नहीं) । सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक जोड़ी गतिविधि है जो बहुत मज़ेदार है - उदाहरण के लिए, वे यह जान सकते हैं कि कौन अधिक फलों को एकत्र कर सकता है या एक केक बनाने के लिए उन्हें क्या मिला है!
  • आप जहां रहते हैं, और इस वर्ष के समय के आधार पर आप अपने आप को मिलते हैं, आपके संग्रह के लिए अलग-अलग फल उपलब्ध होंगे। उदाहरण के लिए, जो कि परिपक्व होने के लिए एक वनस्पति माध्यम से परामर्श करने की कोशिश करें - उदाहरण के लिए, सभी वर्ष के दौर में एक सुपरमार्केट में सेब खरीदा जा सकता है, लेकिन वे केवल पतन में परिपक्व होने लगते हैं।
  • एक चेतावनी: कुंवारी जमीन पर पाए जाने वाले कुछ पौधे जहरीले हो सकते हैं, इसलिए यदि आप कुछ पाया गया है कि आपको 100% यकीन नहीं है, तो इसे खाएं न। उदाहरण के लिए, बेलडाडो, जो छोटे, काले और उज्ज्वल हैं, स्वादिष्ट लग सकते हैं, लेकिन वास्तविकता में वे पर्याप्त मात्रा में घातक हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 166021 9 13
    5
    एक कला परियोजना के साथ सहयोग करें यदि आपने पहले ऐसा नहीं किया है, तो अपने साथी के साथ अपनी कलात्मक पक्ष का पता लगाने की कोशिश करें! ड्राइंग, पेंटिंग, गाना लिखना और अपनी छोटी फिल्म का चित्रण भी दोपहर को खर्च करने के लिए दूरदर्शी तरीके हो सकते हैं आप अपने साथी के बारे में भी चीजों की खोज कर सकते हैं जिसे आप कलात्मक प्रक्रिया के भाग के रूप में नहीं जानते - उदाहरण के लिए, आपकी प्रेमिका को अभिव्यंजक कैमरे के कोण के लिए एक अच्छी आंखें मिल सकती हैं जो स्टेनली कुबिक के प्रतिद्वंद्वी हैं यहां तक ​​कि यदि अंतिम उत्पाद वास्तव में आपके दिमाग में नहीं है, तो आपके पास कला का अपूर्ण काम होगा, जिसे आप भविष्य के बारे में हंस सकते हैं, इसलिए अपनी रचनात्मकता प्रवाह को दें!



  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 18
    6
    स्पा में कुछ समय के साथ खुद को लाड़ प्यार यदि आप अपने साथी के साथ स्पा में कभी नहीं रहे हैं, तो अपने "अच्छे दिन" के हिस्से के रूप में एक पर जाकर विचार करें, भले ही वह ऐसा न हो जो आप आमतौर पर करते हैं। अपने आप को एक आराम की मालिश या सॉना में खर्च करने का समय देते हुए आपको पूरी तरह से नए सिरे से और ताज़ा महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि आपको हाल ही में जोर दिया गया है यहां तक ​​कि सबसे मर्दाना पुरुष स्पा में हो सकते हैं, इसलिए चिंता मत करो अगर आप कभी भी नहीं गए!
  • आपको एक अच्छा समय रखने के लिए एक महंगी स्पा नियुक्ति का समय निर्धारित करने की ज़रूरत नहीं है। अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, तो घर पर अपनी निजी स्पा की नियुक्ति की तैयारी करें। एक गहरी, गर्म टब को दो के लिए तैयार करें और अपने शरीर को अच्छे शरीर लोशन के साथ हाइड्रेट करने से पहले अपने हाथ में सबसे अच्छा साबुन से धो लें। चीजें और भी रोमांटिक बनाने के लिए कुछ मोमबत्तियां लाइट करें!
  • छवि एक आकर्षक दिन कदम 10 शीर्षक है
    7
    क्लासिक कपड़े खरीदें. खुद को अपने साथी के साथ एक बचत दुकान पर ऑफर के बास्केट में विसर्जित कर सकते हैं एक मनोरंजक अनुभव हो सकता है आपको हमेशा कुछ अच्छा नहीं मिलेगा (और कभी-कभी आपको चीजें मिलेंगी भयानक), लेकिन कभी-कभी, आप वास्तव में क्लासिक-शैली वाले कपड़े पाएंगे क्लासिक स्टोर में खजाने को खोजना बहुत मज़ेदार हो सकता है यदि आप इसके लिए खुले हैं - आपको नहीं पता होगा कि जब तक आप इसके लिए नहीं जाते तब तक आपके आकार का क्या होगा!
  • क्लासिक कपड़े खरीदने के लाभ बहुत हैं: उदाहरण के लिए, आपको कभी भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कि आपके मित्रों ने आप के समान कपड़े खरीदे हैं या नहीं - बाधाएं बताएगी कि आपके शहर में अपनी शर्ट की एकमात्र प्रतिकृति है! शॉपिंग की प्रक्रिया ही मॉल पर जाने से और अधिक मज़ेदार और आकर्षक है और केवल नए और महंगे कपड़े खरीद रही है
  • छवि शीर्षक 166021 9 16
    8
    सूर्यास्त याद मत करो यदि आपके पास समय है, तो कहीं न कहीं होने का प्रयास करें, जहां आपके साथी के साथ दोपहर को सेटिंग सूरज का स्पष्ट नजारा है। कभी-कभी, एक दूसरे के हथियारों में चुपचाप बैठने और सूर्यास्त को देखने के लिए यह एक आराध्य अनुभव है यह एक बहुत अंतरंग अनुभव हो सकता है अगर आपके पास एक व्यस्त और हलचल दिन की गतिविधियों से भरा होता है। कुछ मिनटों तक पूरी तरह से चुप रहने का अवसर पाने के लिए अक्सर असामान्य होता है, इसलिए इसमें से अधिकतर करें!
  • सामान्य तौर पर, आप अपने खोज इंजन में एक साधारण क्वेरी के साथ इंटरनेट पर अपने इलाके में सूर्यास्त का सही समय पा सकते हैं। आम तौर पर, आपको जो मुख्य चीज़ करना चाहिए वह अपना स्थान और उस तिथि को दर्ज करें जो आप सूर्यास्त के समय जानना चाहते हैं।
  • छवि एक आकर्षक दिन कदम 14 शीर्षक है
    9
    जाओ नृत्य डांस फ्लोर पर बाहर जाकर और एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेकर अपना दिन समाप्त करें! आप जिस संगीत का नृत्य करते हैं, वह दोनों पर निर्भर करता है - यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कमरे में वाल्ट्ज या भारी धातु के साथ नृत्य करते हैं, जब भी आप इसे पसंद करते हैं! डिस्को या डांस हॉल में अन्य लोगों की कंपनी में नृत्य करना आसान हो सकता है, लेकिन यदि आप वास्तव में साहसी हो, तो आप पार्क में, सड़क के कोने या पिछवाड़े में कर सकते हैं। यदि आप रोमांटिक वातावरण बनाना चाहते हैं तो आप इसे अपने घर में भी मोमबत्ती की रोशनी के नीचे कर सकते हैं।
  • आप अपने साथी के साथ नाचते समय कैसे दिखते हैं, इसकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है! बस अपनी आँखें बंद करें, संगीत को महसूस करें और चालें याद रखें कि आप अपने साथी का ध्यान आकर्षित करने के लिए करते हैं, न कि आपके चारों ओर के लोग।
  • यदि आप नृत्य करने के लिए शर्मीली हो, चिंता न करें! कई नृत्य हॉल में "शुरुआती शाम" या नृत्य कक्षाएं हैं, जो आपको मूल बातें सिखाने के लिए आवश्यक हैं, ताकि जब आवश्यक हो तो मज़ेदार हो सकें! आप कई जिम और विश्वविद्यालयों में कुछ नृत्य कक्षाएं भी ले सकते हैं, इसलिए आप के पास के अवसरों के बारे में जानने के लिए ऑनलाइन जांचें!
  • विधि 3

    अपने दोस्तों के साथ एक अच्छा दिन है
    छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 20
    1
    समुद्र तट पर जाओ! एक अच्छा दिन बिताने का एक भयानक और पूरी तरह से नि: शुल्क तरीका अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट के लिए सिर है! यदि यह गर्म है, समुद्र तट एक तैरने के लिए एक शानदार जगह हो सकता है, वॉलीबॉल खेलते हैं, बोर्ड पर स्लाइड कर सकते हैं और बहुत कुछ यहां तक ​​कि अगर मौसम सही नहीं है, तो आप अभी भी रेत महल का निर्माण कर सकते हैं, चट्टान फेंक सकते हैं और आसपास के क्षेत्र में वृद्धि कर सकते हैं, इसलिए आगे बढ़ें!
    • यदि आप पानी के शरीर के पास नहीं रहते हैं, तो आप अभी भी कई चीजें कर सकते हैं जो आप अन्य स्थानों पर समुद्र तट पर करेंगे। उदाहरण के लिए, आप एक सार्वजनिक पूल में, एक जिम में या अधिकतर विश्वविद्यालयों में तैर सकते हैं, और आप वॉलीबॉल खेल सकते हैं कहीं भी आप एक नेटवर्क बना सकते हैं, इसलिए रचनात्मक बनें!
  • छवि शीर्षक 166021 9 19
    2
    अभ्यास खेल आपको केवल एक चीज की जरूरत है अपने दोस्तों के समूह के साथ एक बम खर्च करने के लिए बस एक गेंद है! एक अनौपचारिक "अनुकूल मैच" के लिए एक फुटबॉल, बास्केटबॉल या सॉकर बॉल या अपनी पसंद के खेल उपकरण और एक स्थानीय पार्क में सिर लें। आप चाहते हैं कि आप "सबसे कठिन" या "आराम से" तरीके से खेल सकते हैं, यह आपके और आपकी टीम के साथी पर निर्भर करता है!
  • कभी-कभी, अनौपचारिक दलों के लिए, आपको अपने स्वयं के उपकरणों को सुधारना पड़ सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप फुटबॉल खेलते हैं, तो आपको लक्ष्य की सीमाओं को चिह्नित करने के लिए फर्श पर कुछ पुराने शर्ट या रैग्ज डाल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 166021 9 20
    3
    एक शो देखो! मंच पर लाइव किए जाने वाले अपने पसंदीदा नाटक या गीत को देखने की तरह कुछ भी नहीं है एक मजेदार शाम खर्च करने के लिए, अपने दोस्तों को अपने क्षेत्र में किसी नाटक या संगीत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सहमत होने की कोशिश करें, यदि आवश्यक हो तो टिकटों के लिए धन इकट्ठा करें और जाएं! आप जिस तरह से अनुभव किया जाना चाहिए, उसके प्रदर्शन का आनंद लेंगे और आप एक ही समय में कला का समर्थन करेंगे!
  • प्रसिद्ध संगीत कार्यक्रम बहुत महंगा हो सकता है, इसलिए यदि आपके पास ज्यादा धन नहीं है, तो अपने इलाके में सस्ती या मुफ्त कॉन्सर्ट देखें कई कला विद्यालय, समुदाय के थिएटर और स्थानीय मीटिंग के स्थान पर कभी-कभी नाटकीय प्रदर्शन या लाइव संगीत होगा यद्यपि आप आम तौर पर इस तरह की मुख्य घटनाओं को नहीं देखते हैं, तो आप कई पैसे बचा सकते हैं और संभवत: आपके इलाके में नए पसंदीदा कार्यक्रम ढूंढ सकते हैं!
  • Video: सिंह राशि वालों आ गए अच्छे दिन अब मत कहना बताया नहीं | Leo Prediction october 2018 | Singh rashifal

    छवि शीर्षक 166021 9 21

    Video: मेष राशि |का |राशिफल|अच्छे दिन आने वाले हैं |दिसंबर| 2017|December|Astrology Predictions Aries 2017

    4
    शिविर जाओ अपने दोस्तों के साथ एक शिविर यात्रा पर जाकर एक दिन या दो के लिए महान आउटडोर का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है। अक्सर, योजना, पैक और शिविर के लिए यात्रा भोर में campfires, भुना हुआ मार्शमेलो और ग्राहम पटाखा के दो टुकड़ों के बीच एक चॉकलेट परत, लंबी पैदल यात्रा जंगल, बातचीत तम्बू में साथ-साथ पूरी प्रक्रिया का सबसे मजेदार हिस्सा है , और बहुत कुछ - हालांकि, शिविर खुद मज़े की इसी हिस्से की पेशकश कर सकते हैं।
  • जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, शिविर समय पर एक कठिन प्रक्रिया हो सकती है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके शिविर यात्रा का आनंद लेने के लिए आपके पास ज्ञान या सही उपकरण हैं, तो हमारे तलाशने का प्रयास करें "शिविर" के लेखों की श्रेणी.
  • छवि शीर्षक 166021 9 22
    5
    DIY परियोजनाओं पर कार्य करें इमारत, प्रयोग, पेंटिंग और हस्तशिल्प बनाने के सभी मजेदार चीजें हैं जब आप उन्हें अकेले करते हैं, लेकिन वे सही मित्रों के साथ और भी मज़ेदार हैं उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों को गृह सुधार परियोजना को पूरा करने का प्रयास करें, जो आपने एक ही दिन में महीने के लिए स्थगित कर दिया है। एक अन्य विकल्प सिर्फ मज़े के लिए एक प्रोजेक्ट चुनना है - यह शुरू करने के लिए कुछ सुझाव हैं:
  • स्थिति "बैठक का स्थान" होने के लिए एक कमरा
  • एक पेड़ के घर या एक किले का निर्माण
  • कपड़े या उपसाधन सीना
  • अपना स्केटबोर्ड बनाएं (ज्यादातर स्केटबोर्ड स्टोर टायर, गाड़ियां, आदि बेचते हैं)
  • रचनात्मक रूप से बागवानी करें (जैसे पेड़ों की छंटाई या रोपण घास)
  • आपकी कार ठीक ट्यूनिंग
  • उच्चतम गुणवत्ता के कई व्यंजनों का भोजन तैयार करें
  • छवि शीर्षक 166021 9 23
    6
    धीरे चलना! कभी-कभी, सबसे अच्छे दिन वे हैं जहां आप नहीं करते हैं कुछ भी नहीं। अपने सोफे पर घंटों तक सोने से डरो मत, वीडियो गेम्स खेलना और समय-समय पर अपने दोस्तों के साथ लटकाएं, जब भी आप एक दिन जिम्मेदारी से खो सकते हैं। समय-समय पर कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं होने के सरल और बेतुका आनंद का आनंद लेने से लगभग हर कोई लाभ उठा सकता है
  • बेशक, यह कहने के बिना चला जाता है, लेकिन इस पद्धति पर बहुत अधिक निर्भर नहीं रहना है ताकि अच्छा समय मिल सके। आपके चारों ओर की दुनिया को रोमांचक और रोचक बातें करने से भरा है, लेकिन यदि आप सोफे पर अपना समय बिताते हैं, तो आप उन्हें अनुभव नहीं करेंगे, इसलिए संपार्श्विक में "चारों ओर घूमने" के लिए दिन लेने की कोशिश करें।
  • छवि एक सुंदर दिन कदम 17 शीर्षक है
    7
    फिल्म की रात को व्यवस्थित करें यह ठंड शीतकालीन रातों के लिए एक महान विचार है, भले ही इसे वर्ष के किसी भी समय किया जा सकता है यदि आपके पास इसके लिए एक अच्छी जगह है। अपने दोस्तों के साथ क्या फिल्म देखने पर सहमत हों, फिर उन्हें अपनी पसंद के नाश्ते के साथ शाम में जाने के लिए कहें। साझा करने के लिए होममेड पॉपकॉर्न और अन्य व्यवहार तैयार करें वास्तव में, यदि आप हमारी पिछली सलाह और दिन की शुरुआत में पके या बेक किया हुआ कुछ मानते हैं, तो इसे अभी साझा करने में संकोच न करें।
  • उन लोगों से पूछें जो अपनी पसंदीदा फिल्मों के एक या दो शीर्षकों का सुझाव देते हैं, जब आप फिल्म का चयन करते हैं तो आप मिश्रण में जोड़ सकते हैं (या फिल्मों) रात की यद्यपि यह संभव नहीं है कि जब तक कि केवल दो लोग ही उपस्थित न हों, आप हर किसी को खुश कर सकें, कम से कम आप ऐसे फिल्मों का चयन कर सकते हैं जो समूह के अधिकांश लोगों के हितों को दर्शाते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक लवली डे चरण 1 9
    8
    के लिए खुला होना नए दोस्त बनाओ. तीन दोस्तों के साथ जाने से बेहतर क्या है? चार के साथ बाहर जाओ! जब आप अपने दोस्तों के साथ घूमते हैं तो उनसे बात करने में बहुत शर्मीली मत बनो - एक अच्छा मौका है कि वे आपको जितना ही अच्छा पाते हैं कुछ गतिविधियों से आप नए लोगों की तुलना में दूसरों की तुलना में अधिक अवसर प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन दिलचस्प लोगों को लगभग कहीं भी मिलना संभव है, इसलिए अपने दिमाग और दिल को खुले रखें और अपने आप को और अपने दोस्तों को किसी नए को पेश करने में संकोच न करें!
  • उदाहरण के लिए, यदि आप और कुछ दोस्तों ने स्थानीय एकत्रित जगह पर एक लाइव संगीत कार्यक्रम देखने के लिए चले गए हैं, तो संभावना है कि आप बैंड को प्रस्तुति से पहले अपना उपकरण सेट करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। वह समय जब लोग निपुण बिना घूमते रहते हैं और शो के शुरू होने का इंतजार करते हैं, अजनबियों को मिलने का एक बड़ा मौका है जो आपके जैसे ही संगीत में दिलचस्पी रखते हैं!
  • युक्तियाँ

    • कई तारीफ करें वे सही समय पर वापस आ जाएंगे, लेकिन प्रशंसा का आंतरिक पुरस्कार यह है कि आप अन्य लोगों को अच्छा महसूस करते हैं, और वह हमेशा आपको अच्छा महसूस कर देगा।
    • शराब और सिगरेट से दूर रहने की कोशिश करें अच्छी गुणवत्ता वाले शराब के साथ थोड़ा भोगना अच्छा जीवन की सराहना करने का एक तरीका है - बहुत ज्यादा शराब या नशे में पीने के लिए पीने से आपकी व्यक्तिगत गरिमा का नुकसान होता है और आप खुद को दुनिया के खिलाफ अनीश्वरित करने का प्रयास करते हैं। इसके बजाय, वास्तविकता पर लौटें और अपने भीतर के प्रेरणाओं को ढूंढें। सिगार के लिए, बस उनसे पूरी तरह से बचें - उनके बारे में कुछ भी कहना अच्छा नहीं है
    • जंक फ़ूड को मत खाएं आप ज्यादा बेहतर महसूस करेंगे यदि आप कई सब्जियां, फलों, नट्स और मछली को खाने के बजाय शायद आपका सुखद दिन शुरू करने का दिन है, ऐसे खाद्य पदार्थों को खाएं जो आपके शरीर और दिमाग को खाने के बजाय मन में पनपते हैं।
    • कृपया कहो और धन्यवाद। शिष्टाचार से भरा जीवन दूसरों के प्रति सम्मान से भरा जीवन है
    • शांत हो जाओ, अपना समय ले लो हमेशा अपने आप से पूछें "आग कहां है?" हर बार जब आप जीवन को बचाने के अलावा किसी और चीज़ के बारे में बहुत जरूरी काम करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं
    • आप लोगों को एक अच्छा दिन चाहते हैं अपने चेहरे पर एक ईमानदारी से मुस्कान के साथ करो ताकि वे जानते हों कि आप इसे महसूस करते हैं।
    • सरल करता है। उन चीजों से छुटकारा पाएं जो आवश्यक नहीं हैं अगर ऐसा नहीं है, तो यह टूटा नहीं जा सकता।

    चेतावनी

    • यहां शामिल प्रस्तावों में कई उपयुक्त विचार हैं, जिनसे आप चुन सकते हैं। ये पूरी दिन तक गतिविधियों की सूची बनने की कोशिश नहीं करते हैं, जब तक आप वास्तव में महसूस नहीं करते कि यह संभव है या यहां तक ​​कि आप भी चाहते हैं! यह अनुशंसा की जाती है कि आप उन लोगों को चुनते हैं जो आपके लिए सबसे अधिक अपील करते हैं और दूसरे विचारों को एक और सुखद दिन के लिए छोड़ देते हैं।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com