ekterya.com

डिज्नी के लिए डिस्काउंट टिकट कैसे प्राप्त करें

दुनिया भर के पांच स्थानों में वर्तमान में 11 डिज्नी थीम पार्क हैं हालांकि, एक परिवार या दोस्तों के समूह के साथ लागत में तेजी से बढ़ सकता है डिज्नी के लिए रियायती टिकट प्राप्त करना आपके बजट को बढ़ाने में मदद करने का एक तरीका है और आपकी यात्रा के दौरान कुछ उपहार खरीदने की अनुमति देता है।

चरणों

डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
डिज़नी परिसर की वेबसाइट पर एक प्रोफ़ाइल बनाएं जिसे आप यात्रा करने की योजना बनाते हैं। सभी जनसांख्यिकीय जानकारी और यात्रा की जा रही जानकारी जितनी संभव हो उतनी भरें। आकर्षण का एक विचार प्राप्त करने के लिए साइट की समीक्षा करने के लिए कुछ समय व्यतीत करें जो आपको ब्याज देता है और आप कितने समय के लिए पार्क और अन्य आकर्षण बिताने की योजना बनाते हैं
  • डिज्नी डिज़नी वेबसाइट प्रोफाइल में दर्ज की गई जानकारी और ट्रैवल प्लानिंग के लिए आभासी टूल के आधार पर मेहमानों के लिए, कभी-कभी विशेष ऑफ़र, पिन कोड के रूप में जाने के लिए जाना जाता है। ये छूट में छूट वाली टिकट, मुफ्त ऐड-ऑन पैकेज या गैस्ट्रोनॉमिक ऑफ़र शामिल हो सकते हैं। वेबसाइट पर जाकर नियमित रूप से अपने प्रोफाइल को अपडेट करके एक छूट कोड प्राप्त करने की संभावना बढ़ाएं।
  • डिज्नी के ग्राहक सेवा एजेंट अपने रिकॉर्ड में आपको असाइन किए गए पिन कोड रखते हैं। अगर आप चिंतित हैं कि मेल में एक पिन कोड खो गया है, तो आप कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि आपके खाते से संबंधित विशेष छूट क्या है।
  • Video: डिज्नी वर्ल्ड छूट प्राप्त करने के लिए कैसे

    डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट स्टेप 2 प्राप्त करें
    2

    Video: बेस्ट वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड छूट

    डिज़नी में कितना समय व्यय करना चाहते हैं, यह निर्धारित करें और यात्रा की दूरी और आपकी यात्रा की लंबाई के आधार पर आपको किस प्रकार आवास की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में एक डिज्नी पार्क के रूप में एक ही राज्य में रहते हैं, तो आप राज्य में रहने वाले दर्शकों को विशेष रूप से पेश किए गए दैनिक रियायती टिकट या वार्षिक पास कार्यक्रमों के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं। कभी-कभी डिस्ने के पार्क स्थित अन्य देशों या शहरों के निवासियों को समान छूट दी जाती है।
  • आगंतुक जो होटल में रहने की योजना बनाते हैं, वे आम तौर पर होटल और होटल के टिकट पर अपने पैकेज में एक साथ आरक्षण के द्वारा बुकिंग कर सकते हैं। डिज्नी संयुक्त राज्य अमेरिका के दोनों स्थानों पर कई तरह के ऑन-साइट होटल उपलब्ध कराता है। डिज्नी के स्वामित्व वाले होटल के लिए कीमतें इसी तरह के अन्य होटलों के साथ तुलनात्मक हैं, लेकिन पार्कों के लिए टिकट आवास मूल्य में शामिल हैं, इसलिए एक महत्वपूर्ण बचत होती है
  • डिस्काउंटेड डिज़नी टिकट स्टेप 3 प्राप्त करें

    Video: रियायती डिज्नी वर्ल्ड टिकट

    3
    बंद मौसम के दौरान डिज़नी के लिए अपनी यात्रा का समय निर्धारित करें डिज्नी की शुरुआती और मध्य पतन और देर से सर्दियों के दौरान उपस्थिति के अपने सबसे निम्न स्तर की रिपोर्ट यद्यपि पार्क में दैनिक टिकट आम तौर पर मौसम पर आधारित मूल्य में उतार-चढ़ाव नहीं करते हैं, होटल के कमरों से जुड़े पैकेज दर इन महीनों में सबसे कम हैं, जो कि यात्रा की कम वैश्विक लागत के बराबर है। डिज्नी आगंतुकों को आकर्षित करने के प्रयास में अपने ऑफ-सीज़न के दौरान अधिक सार्वजनिक प्रचार और पिन कोड भी पेश करता है।
  • डिस्काउंटेड डिज़नी टिकट चरण 4 पर क्लिक करें



    4
    अपने चुने हुए पार्क के लिए विशिष्ट वेबसाइट पर सार्वजनिक प्रचार को अपने आरक्षण से पहले कई महीनों की जांच करें। उन छूटों की तुलना करें जो आपकी यात्रा के लिए उन पिन कोड के रूप में प्राप्त हो सकते हैं, और यह निर्धारित करें कि कौन से छूट सबसे बचत की पेशकश करेगा
  • डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    उन संगठनों से संपर्क करें जिनके बारे में आप एक सदस्य हैं और पूछें कि क्या वे डिज़नी पार्क की छूट की पेशकश करते हैं जिसे आप यात्रा करने की योजना बना रहे हैं संयुक्त राज्य सेना और एएए सहित कई समूहों, पैकेजों और दैनिक टिकट पर छूट की पेशकश करते हैं। कभी-कभी मुफ्त सेवाओं, जैसे कि पार्किंग, सामान्य छूट की बजाय पेशकश की जाती है
  • कभी-कभी आप डिस्ने डिस्ने से छूट के साथ सदस्यता छूट को जोड़ सकते हैं, लेकिन उन मामलों में जहां दो डिस्काउंट एकत्र नहीं किए जा सकते, आपको छूट विकल्पों दोनों की समीक्षा करने और अधिक बचत प्रदान करने की आवश्यकता होगी।
  • डिस्काउंटेड डिज्नी टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    देखभाल के साथ अपने टिकट बुक करें, सुनिश्चित करें कि अनावश्यक एड-ऑन शामिल नहीं हैं। डिज्नी के लिए टिकट एक महान निजीकरण की अनुमति देता है, लेकिन कुछ बुकिंग एजेंट यह मानेंगे कि आप सभी एक्स्ट्रार्स चाहते हैं और वे स्वचालित रूप से एक कीमत का हवाला देते हैं जो कि यह होना चाहिए से अधिक है। वैकल्पिक अतिरिक्त में जल पार्क और वीडियो गेम में प्रवेश, टिकटों की समाप्ति और टिकट नहीं हैं, जो आपको उसी दिन कई डिज्नी पार्क का दौरा करने की अनुमति देता है। अपने बुकिंग एजेंट से पूछें कि आपकी यात्रा के विवरण के आधार पर इन कार्यों की लागत कितनी है, इसके बाद निर्णय लें कि क्या यह अतिरिक्त पैसा है।
  • आप अपने कुल ऑनलाइन प्रभावों को प्रभावित करने वाले अतिरिक्त घटकों को जोड़ने या निकालने का स्पष्ट रूप से देखने के लिए अपनी यात्रा ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • रिबाउंड ऑफ़र्स के बारे में पूछें अगर आप अपनी वर्तमान यात्रा के बाद वर्ष में डिज़नी पर वापस जाने की योजना बना रहे हैं। डिज़नी अक्सर उन डिस्काउंट टिकटों और पैकेजों की पेशकश करता है, जो एक डिज़नी रिज़ॉर्ट पर जा रहे समय की यात्रा की बुकिंग करते हैं।

    अन्य विकीहोव

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com