ekterya.com

कैसे पहचानने के लिए कि क्या कोई वास्तव में किसी टीम का प्रशंसक है या नहीं

क्या आप सबसे अच्छा टीम या हाल ही में चैंपियन के बाद हर किसी को देखते हैं? क्या आपने कभी सोचा है कि क्या वास्तव में वे प्रशंसक हैं क्योंकि वे कहते हैं कि वे हैं? या आप इस धारणा को प्राप्त करते हैं कि वे नहीं हैं? यहां हम आपको बताते हैं कि कैसे उन्हें पहचानना है।

चरणों

एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 1 पहचानें शीर्षक छवि
1
वर्तमान में सबसे अच्छी टीम क्या है पता करें स्टीलर्स, सेल्ट, गर्मी, शावक, कोल्ट्स, या किसी अन्य हैं, लोग क्या उनकी पसंदीदा टीम के लिए कहें। यदि कोई कहता है कि सबसे अच्छी टीम (इस मामले में स्टीलर्स का कहना है) उनका पसंदीदा है, तो उनसे पूछिए कि क्यों तुम सिर्फ कुछ ऐसा कहना है: "! वे महान हैं क्योंकि" वास्तव में यह मतलब है कि यह आप महान जा रहा है। वह वास्तव में एक प्रशंसक नहीं है।
  • एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 2 को पहचानें
    2
    देखें कि ये "प्रशंसक" उनकी टीमों के प्रति वफादार कैसे हैं यह समय लगता है और आपको अगले सीजन या उससे अधिक तक इंतजार करना पड़ सकता है टीम प्लेऑफ, चैम्पियनशिप खेल खो देता है, या प्लेऑफ्स तक नहीं पहुंचता है, और "प्रशंसक" प्रदर्शित करता है टीम के लिए अवमानना, अच्छा यह अब उनकी टीम की सबसे बड़ी हारे हुए है।
  • एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 3 पहचानें शीर्षक छवि



    3
    आप अपनी "वफादारी" को समझाने के लिए झूठे कारणों का उपयोग कर सकते हैं वे अपनी निष्ठा को स्पष्ट करने के लिए समान सामान्य कारणों का उपयोग करते हैं वे कह सकते हैं, "मेरा परिवार, बोस्टन से है" या स्पष्ट "मैं हमेशा इस टीम को पसंद किया है": के बहाने "सिर्फ महान हैं!"। जो कभी एक फुटबॉल टीम करना चाहेंगे इंडियानापोलिस, कि कोई भी चिंतित है और बास्केटबॉल टीम, तेज गेंदबाजों को नजरअंदाज कर दिया गया है, 2007 से पहले एक शहर?
  • एक बैंडविगॉन प्रशंसक चरण 4 को पहचानें
    4
    "प्रशंसक" कपड़ों की जांच करें वस्त्र महत्वपूर्ण है वे इन लोगों को शर्ट, टोपी और जर्सी का उपयोग करें? उनसे इसके बारे में पूछें कभी-कभी एक आम व्यक्ति कहेंगे, "मैं सिर्फ टोपी / जर्सी चाहते"। जो वास्तव में प्रशंसकों नहीं हैं, वे आमतौर पर एक नया स्वेटर पहनेंगे अगर वहाँ एक काउबॉय जर्सी के साथ एक व्यक्ति है एक सच्चे प्रशंसक या नहीं हो सकता। याद रखें कि प्रत्येक टीम कुछ बिंदु पर विपरीत परिस्थितियों से मारा जाता है। यहां तक ​​कि डॉल्फिन `99 में एक प्लेऑफ में जगुआर 62-7 से नष्ट हो गए थे, और काउबॉय ईगल्स 44-6, एक सच्चे प्रशंसक अपना समर्थन प्रदर्शित करने के लिए जारी है और उनकी टीम के लिए जयकार से हारने के नियमित सत्र लानत समाप्त ।
  • युक्तियाँ

    • आप सभी की इस साल सुपर बाउल में स्टीलर्स के लिए जा रहे हैं, तो सच नहीं हो सकता है कि सभी वास्तव में प्रशंसक हैं। आप इस टीम को पसंद कर सकते हैं एक बड़ा खेल में एक टीम को जीतने के लिए चाहते हैं बहुत प्लेऑफ्स या नियमित रूप से मौसम में उन्हें समर्थन करने के लिए अलग है।
    • जो वास्तव में प्रशंसकों नहीं हैं वे विभिन्न टीमों पर खुश हैं यहां तक ​​कि एक ही खेल में या कभी कभी एक ही विभाजन में rivalals। स्टीलर्स, कोल्ट्स, दिग्गज, पैंथर्स, 49ers, चार्जर्स, जेट और डाल्फिन के एक प्रशंसक एक सच्चे प्रशंसक नहीं है। * एक बार जब आप उन "प्रशंसकों" को बताते हैं कि वे वास्तव में क्या हैं, तो वे शायद नाराज हो जाएंगे बस चले जाओ और कहते हैं "हारे" या कुछ और यदि आप उन्हें प्रतिबद्ध करना चाहते हैं, तो उन्हें बताएं कि उन्हें अपने पूरे जीवन के लिए उस टीम का पालन करना होगा। यह उनके लिए बहुत भारी है

    Video: HOW WE WON PIKACHU! | We Are The Davises

    चेतावनी

    Video: HOW DO WE LIKE THE iPHONE X ?!?! | We Are The Davises

    • यह मत मानो कि कोई पहली बार जब आप उन्हें देखता है तो कोई सच्चा प्रशंसक नहीं है। उसे पहले जानने के लिए जाओ
    • कभी इस तरह के "प्रशंसक" नहीं बनते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com