ekterya.com

कैसे अपने मेजबान परिवार के साथ साथ पाने के लिए

क्या आप इस गर्मी में विदेश यात्रा करने जा रहे हैं और क्या आप एक मेजबान परिवार या मेजबान परिवार के साथ रहेंगे? ठीक है, आपके भविष्य के परिवार के प्यार को जीतने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

आपकी परिवार बताओ कि आप समलैंगिक हैं चरण 1
1
समर्पित समय , आप भी, सब कुछ किया गतिविधियों में शामिल हो, लपेटना, जब वे खरीदारी करते हैं तो उन्हें सब कुछ आप के साथ मदद करने की कोशिश वे क्या करते हैं, अगर आप टीवी देखते हो ...
  • वे बहुत आप की सराहना करते हैं उन लोगों के साथ समय बिताने की तरह, वे आप अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल प्यार करेंगे और आप एक बेटे के रूप में व्यवहार करते हैं।
  • छवि का नाम Disown Your Family चरण 7

    Video: आरती श्री लक्ष्मी जी की - भक्ति गीत

    2
    अपने नियमों का सम्मान करें उनके पास सभी नियमों का पालन करना और सम्मान करना उन्होंने अपने परिवार का हिस्सा बनने के लिए आपको अपने घर में आमंत्रित किया है, अपने विचारों या फैसलों पर सवाल नहीं उठाएं और अपने देश के मूल के साथ उनकी तुलना करें।
  • छवि का नाम Disown Your Family चरण 4
    3
    अनुमति के लिए पूछें एक कमरे में प्रवेश करने से पहले, कंप्यूटर का उपयोग, अक्सर आवश्यक नहीं टीवी चालू ..., लेकिन यह गलती करने के लिए जब की अनुमति मांगी आवश्यक नहीं था, कुछ आपको नहीं करना चाहिए करने के लिए बेहतर है।
  • Video: SILLY GAME NIGHT | We Are The Davises

    छवि बताओ कि आपका परिवार कहता है कि आप समलैंगिक हैं 6



    4
    परिवार के बच्चों के साथ शामिल हो जाओ अपने मेजबान परिवार युवा बच्चों है, तो, एक बोर्ड खेल, गेंद को उनके साथ खेलने को एक साथ एक फिल्म देख उन्हें अपनी भाषा में एक शब्द को पढ़ाने ... माता पिता को देखने के लिए अपने बच्चों को उन्हें agradas प्यार करेंगे।
  • छवि बताएं कि आपका परिवार कहता है कि आप समलैंगिक चरण 2 हैं
    5
    उन में दिलचस्पी ले लो कल्पना कीजिए कि आप एक पत्रकार हैं, सब कुछ है कि आप हो-अपनी राय, परंपराओं, इतिहास और व्यक्तिगत अनुभवों, आदि पूछना हर कोई उनकी साझा करने के लिए प्यार करता है
  • छवि बताओ कि आपका परिवार कहता है कि आप समलैंगिक हैं 6
    6
    अपनी संस्कृति को उनके साथ साझा करें वे आप उन्हें उन लोगों के साथ अपने विचारों, राय, संस्कृति, रेसिपी, फ़ोटो और अधिक साझा करने के लिए मूल के अपने देश के बारे में बातें सिखाने के लिए, उम्मीद है।
  • आपकी परिवार बताओ कि आप समलैंगिक हैं चरण 5
    7
    आभारी रहें उन सभी के लिए धन्यवाद जो वे आपके लिए करते हैं, आप उन्हें पत्र भी दे सकते हैं और आपको धन्यवाद कार्ड भी कर सकते हैं। वे इसे प्यार करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com