ekterya.com

कैसे एक लियो महिला तारीख करने के लिए

तो, जानवरों की रानी की वास्तविक कहानी क्या है, मैंने पढ़ा है? भयानक और उत्साही, साहसी और खुलकर, मैंने पढ़ा है कि वे दोस्त हैं और अभूतपूर्व प्रेमी हैं। लियो का चिह्न की एक महिला रोमांटिक, भावुक, काव्यात्मक, अग्नि और आराध्य का व्यक्तित्व है। परन्तु कभी संदेह नहीं होता, क्योंकि वह हमेशा आप के उत्साह, जुनून और भक्ति के साथ उसके प्यार का मिलान करने की उम्मीद करेंगे। इन महिलाओं का जन्म 23 जुलाई से 22 अगस्त के बीच हुआ था यदि आप जेनिफर लॉरेंस के रूप में एक अविश्वसनीय लियो के साथ बाहर जाना चाहते हैं और यह कि पिछली बार प्यार करने के लिए, चरण 1 से शुरू करने के लिए जाएं।

चरणों

विधि 1

इसे जीतो
दिनांक एक लियो महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
इसमें लियो की महिला शामिल है इस महिला का तत्व आग है, वह तीव्र है और उसके पास एक उदार दिल है यह सभी जोड़ों के सबसे रोमांटिक में से एक है और समर्पित और उदार है। यह सूरज की तरह उज्ज्वल है और दूसरों को इसकी गर्मी की गर्मी में आकर्षित करता है, और आमतौर पर काफी लोकप्रिय है। वह चमकदार बालों की एक मोटी माने के लिए प्रसिद्ध है और उसकी लगभग बिल्ली के समान आंखों के लिए प्रसिद्ध है। यह महिला संपूर्ण राशि का रॉयल्टी है, इसलिए यदि आप उसकी जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं, तो आपको उनके अनुसार व्यवहार करना होगा। इसके बाद हम कुछ डेटा पेश करेंगे जो आपको जानना होगा कि क्या आप इसे अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहते हैं:
  • लियो महिलाएं अपने सहयोगियों को सबसे अधिक सम्मान के साथ विचार करती हैं और उन्हें एक बहुत ही उच्च कुरसी पर रखती हैं, और ये भी उम्मीद करते हैं कि आप ऐसा ही करें। आप "अपने शेर, अपने नेता" हैं।
  • वास्तव में सार्थक रिश्ते के लिए, वे उन लोगों को पसंद करते हैं जो अपने सामान्य साथी से अधिक अद्वितीय हैं। उन्हें अपनी मौलिकता के साथ प्रिंट करें
  • पांचवीं घर की तरफ निर्देशित, इसका संकेत दिल पर हावी है यह एक आउटगोइंग और फिक्स्ड साइन है एक आउटगोइंग व्यक्तित्व के साथ संगत होना तैयार करें
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: सिंह राशि || Leo(singh rashi) || Predictions for 2018 Rashifal ||Yearly Horoscope || Suresh Shrimali

    उसे वह जरूरत है प्रशंसा दे दो लियो महिलाओं को उनकी विशिष्टता और रचनात्मकता के लिए प्रशंसा और बधाई देना पसंद है। प्रशंसा आपको बहुत दूर ले जाएगी और कभी-कभी आप उसे लाल कर देंगे। लियो महिला रचनात्मक होने के लिए प्रसिद्ध हैं और यथास्थिति पसंद नहीं करते हैं उसे दिखा कर उसे जीत दें कि आप उसे उसकी शैली और जीवन के तरीके में विशिष्टता से प्यार करते हैं। उसे अच्छी तरह से व्यवहार करें और उसे दिखाने के लिए वक्तबोधक रहें कि आपको लगता है कि वह विशेष है, लेकिन न्याय करने के लिए तैयार रहें!
  • उसे प्रशंसा करने के लिए झूठे प्रशंसा न करें। बल्कि, समय लेने के लिए वास्तव में उसे खुद के बारे में कुछ खास महसूस करने के लिए उसकी प्रशंसा करना। यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो आप को दूर किलोमीटर तक महसूस करने के लिए चुप हो जाएगा।
  • लियो महिलाओं को ध्यान केन्द्रित किया जा रहा है यदि आप उसे किसी पार्टी में ले जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उसे एक अच्छा समय मिल गया है और उसे छाया में छोड़ने के बजाय हर किसी से बात करना पसंद है। सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि वह कौन है और वह जानने वाला व्यक्ति है
  • एक लड़की को आरामदायक डेटिंग अनुभव करें जो बेहद मिलनसार है और जो ध्यान का केंद्र बनना पसंद करता है आपको क्षतिपूर्ति करने के लिए शर्मीले नहीं होना पड़ेगा, आपको वह लड़का होना पड़ेगा, जिसकी लड़की को उसके मुकाबले अधिक ध्यान देने में कोई समस्या नहीं है।
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    जीवन में बेहतर चीजों के साथ उसे प्यार करो मैंने पढ़ा है कि उन्हें अच्छी चीजों के प्यार के लिए प्रसिद्ध हैं। उनके पास असाधारण और रॉयल्टी स्वाद है शराब या ठीक चॉकलेट के साथ विजय प्राप्त करने पर वे थके हुए हैं यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो आपको यह दिखाने के लिए कि आप अपने स्वाद को महत्व देते हैं, उसे आपको एक सुरुचिपूर्ण और अपस्केस रेस्तरां में ले जाना चाहिए। यदि आप इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो इसे एक खूबसूरत पिकनिक में ले जाएं, रात में शहर में धीमा चलना या अपने घर पर डिनर भी लें। वे उज्ज्वल रोशनी और बेहद रोमांटिक वायुमंडल पसंद करते हैं।
  • इसके साथ हमारा मतलब यह नहीं है कि आप उपहार के साथ उसे भरकर सिर्फ लियो की एक महिला को जीत लेंगे। आपको उसे दिखाया होगा कि उन सभी विस्तृत चीजों के पीछे जो आप उसके लिए करते हैं, आपका एक अच्छा इरादा है
  • अपने व्यक्तित्व की तरह, उसका स्वाद असाधारण है वह गहने, ठीक कपड़े, सुंदर बालों के क्लिप और अन्य गहने पसंद करती है, जो कि उसे सुंदर शारीरिक रूप से आकर्षित करती है।
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्यार में पहल करो जहां तक ​​प्यार का संबंध है, लेओ की एक महिला बहुत सावधान है। वह जानती है कि प्रेम उसके नाजुक अहंकार का अपूर्ण है और किसी को उसके दिल को तोड़ने की ताकत देने से पहले वह बहुत अनिच्छुक है। शुरुआत में, जब वे अकेले एक-दूसरे को जानते हैं, तो वह बहुत ही सुरक्षात्मक और खुद से सावधान रहेंगी जब एक लेओ महिला प्यार में पड़ जाती है, वह आम तौर पर बहुत शर्मीली होती है, इसलिए आपको रिश्ते के दौरान उसे प्रोत्साहित करना, पहल करना और मन की शांति देना होगा। वह आपकी स्नेह प्राप्त करने के लिए उत्सुक है, लेकिन वह यह पूछने के लिए बहुत आत्मविश्वास है- वह आपकी पहल का आनंद लेगी।
  • "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" शब्द का मतलब एक लेओ महिला के लिए भेद्यता है सुनिश्चित कर लें कि यह कहने से पहले यह सच है।
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सावधान रहें यदि आप अपने बिल्ली के अहंकार को बहुत लंबा नज़रअंदाज़ करते हैं, तो यह दूर, विनाशकारी और उदास हो जाएगा एक लेओ महिला का गौरव हमेशा खतरे में होगा और चाहे कितना भी मजबूत हो, उसका अहंकार नाजुक और नाजुक है। यदि आप महसूस करते हैं कि आप दे रहे हैं, तो आप की आवश्यकता महसूस करना शुरू कर देंगे लेकिन आपको बदले में कुछ नहीं मिलता है लेकिन अगर आप इसे ध्यान और हकदार ध्यान देते हैं, तो यह प्यार में गर्म, अभिव्यंजक और नाटकीय भी होगा।
  • लियो महिलाओं पर गर्व है और वे इस तथ्य को नहीं पहचान सकते हैं कि वे उस योग्यता और ध्यान को प्राप्त नहीं कर रहे हैं जो वे योग्य हैं। यह आप पर भरोसा करने के लिए निर्भर करेगा कि आपको थोड़ी अधिक प्रेम और सहायता की आवश्यकता होगी। लियो महिलाओं बहुत वफादार और माफ़ी हैं, हालांकि कई लोग नहीं करते हैं। अगर एक लेओ महिला को धोखा दिया जाता है, तो वह रिश्ते को खत्म करने में संकोच नहीं करेगा। विश्वासघात आपको अनदेखा कर सकता है, शायद जीवन के लिए
  • छवि शीर्षक 527106 6
    6
    चंचल रहें लियो की पत्नी मज़ेदार, चौकस है और मासूम रूप से उसे साथी मुस्कुराहट बनाने के लिए तंग करती है। वह एक बिल्ली का बच्चा की तरह चंचल है और यह बहुत संभावना है कि वह आपको तंग करना शुरू कर देगी जब वह आपके साथ सहज महसूस करेगी। आपको एक मजाक सहन करने और एक भी बनाने में सक्षम होना चाहिए, जब तक आप अपनी भावनाओं को चोट नहीं पहुंचे। चुटकुले के साथ धीरे-धीरे जाओ और उसे बहुत दूर जाने से पहले तैयार करने की प्रतीक्षा करें।
  • उसे किसी बच्चे को करने के लिए आमंत्रित करें वे एक पीछा खेल, कनेक्ट 4 या ट्विस्टर जैसी सहजता से कुछ कर सकते हैं।
  • उसे सर्कस या चिड़ियाघर में ले जाओ। वह पूरी तरह से गूंगा हो सकता है, लेकिन वह उसे पसंद करेंगे!
  • लियो महिलाओं को घर के अंदर ही सीमित करना पसंद नहीं है, वे बाहर रहना पसंद करते हैं उसे पार्क में ले जाओ, समुद्र तट पर, पैदल चलने के लिए या एक जगह पर जहां वह ताजा हवा और एक सुंदर परिदृश्य का आनंद ले सकता है
  • छवि शीर्षक 527106 7
    7
    रोमांटिक होना एक लियो वह सब कुछ प्यार करेगा जो आवेगहीन किया जाता है और रोमांटिक है वह एक सपने देखने वाला और अप्रत्याशित चीजें हैं, जैसे एक आश्चर्यजनक प्रेम पत्र उसे खुश कर देगी। मैं आपके लिए रोमांटिक कुछ भी करने की कोशिश कर सकता हूं। वह आपके द्वारा किए गए सभी प्रयासों की सराहना करेगी, उसे बिना किसी गंतव्य के चलने के लिए, लाल दराज के दरवाजे के नीचे छिपे हुए लाल गुलाब या हस्तनिर्मित पत्र की तरह। यदि आप इस संकेत की एक महिला पसंद करते हैं, तो वह चीजें काम करने के लिए वह सब कुछ कर सकती हैं और रोमांटिक हो सकती है।
  • इसे काटें, अन्यथा आपको गंभीर संदेह होगा कि आप सही आदमी हैं या नहीं। वह महान रोमांटिक विवरण और प्रेम प्राप्ति प्रक्रिया को प्यार करती है। जब तक यह ईमानदार नहीं है तब तक कोई अतिरिक्त नहीं होगी।
  • छवि शीर्षक 527106 8
    8
    इसे अपने बुद्धिमत्ता के साथ प्रिंट करें एक लेओ महिला के संभावित भागीदार संवेदनशील और बुद्धिमान होना चाहिए। इंटेलिजेंस अनिवार्य है: मैंने उन्हें पढ़ा है लगातार सब कुछ पूछता हूं, इसलिए उनके सहयोगियों को तर्क करने की क्षमता, खुद को स्पष्ट रूप से व्यक्त करने और उनके साथ तालमेल रखना चाहिए। वे तेज, व्यावहारिक, मज़ेदार और बहुत मिलनसार हैं, इसलिए वे एक व्यक्ति को सतर्क रहने के लिए चाहते हैं। यदि आप असुरक्षित, संदिग्ध या औसत लगते हैं, तो यह आपके पास जल्दी से दूर हो जाएगा आपको उसके सामने अभिमानी नहीं होना पड़ेगा, आपको उसे पता होना होगा कि आप सक्षम हैं और आप जो कुछ भी वह आप पर फेंकता है उसे प्राप्त करने के लिए तैयार हैं।
  • याद रखें कि लियो की पत्नी को ध्यान केन्द्रित किया जा रहा है अगर आपको लगता है कि आप अपनी बुद्धि के बदमाश का लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप दूर चल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 527106 9
    9

    Video: सिंह राशि अगस्त 2018 में रोक सको तो रोक लो/Singh rashifal august 2018/Leo horoscope august

    अपने आप को मजबूत और सुनिश्चित करें। आप इस शेरनी के साथ नेतृत्व करने के लिए अपने आप को मजबूत और निश्चित होना चाहिए। उसके लिए ये गुण बहुत आकर्षक हैं, वह खुशी से पुकारते हैं और यात्रा का आनंद लेते हैं। मैंने उन्हें पढ़ा है कि मैं हमेशा निर्णय नहीं लेना चाहता हूं या नियंत्रण नहीं करता हूं। वह एक सुरक्षित व्यक्ति है और एक ऐसे व्यक्ति को चाहती है जिसकी दृढ़ विश्वास और विचार भी हैं, जो निर्णय लेने से डरता नहीं है या कहने के लिए कि वह क्या सोचता है। यदि आप वास्तव में इसे पसंद करना चाहते हैं, तो आपको इसे आपको मन की शांति देने या आपको बताएंगे कि आप हर समय कितना अद्भुत हैं।
  • यदि आप निश्चित हैं, तो आप प्रकृति से आकर्षित होंगे।
  • विधि 2

    इसे अंतिम बनाएं
    दिनांक एक लियो महिला चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    1



    अपनी आजादी का सम्मान करें लियो महिलाएं स्वतंत्र हैं और उन पुरुषों के साथ रहना चाहती हैं जो समान रूप से स्वतंत्र हैं। वे चाहते हैं कि उनके सहयोगी उन्हें मार्गदर्शन करें, उन्हें नियंत्रित न करें। यदि आप लियो के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आपको मजबूत और स्वतंत्र होना होगा, अन्यथा यह आपके पर हावी होगा और आप अपने लिए सम्मान खो देंगे। यह सच है: लेओ महिला अपने सहयोगियों को नियंत्रित करने के लिए प्यार करती है और अन्य लोग उनका सम्मान करते हैं। आप उसे वह दे सकते हैं जो बिना उसे आपके पर कुल नियंत्रण देने के लिए चाहते हैं।
    • लियो की एक महिला पर अपने विश्वासों को लागू करने की कोशिश न करें, और न ही उसे बताएं कि उसे कैसे व्यवहार करना चाहिए या उसे क्या करना चाहिए। जब आप सलाह या सुझाव दे सकते हैं, तो आप पहले से ही अपने व्यक्ति की दृढ़ विश्वास पड़ेगा, इसलिए आपको लगता है कि आपको लगता है कि आप मालिक हैं।
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी तीव्र भावनाओं के लिए तैयार करें यदि एक लेओ महिला नाराज है, तो वह मनभावन और नाटकीय हो सकती है। अगर आपको गुस्सा आता है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप उसे अपनी गर्व की जगह दें और यह दिखाने के लिए माफी मांग लें कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, हालांकि यह दूर और दूर दिख सकता है, आप देखेंगे कि यह आपके हित के लिए कितना कृतज्ञ होगा। लियो महिलाएं वफादारी के लक्षणों से प्यार करती हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास एक दृढ़ लेकिन दयालु राय है, जब आप उससे निपटते हैं, अन्यथा आपको मुश्किल से आश्चर्य हो सकता है
  • यदि आप नाराज हो जाते हैं, माफी मांगते हैं, लेकिन उसे अपने दम पर शांत करने के लिए अपना स्थान दें। तथ्य यह है कि एक लियो के साथ होने में उच्च और कम समय को स्वीकार करने के होते हैं, इसके साथ रहने के अलावा लगभग उबाऊ या पूर्वानुमान कभी नहीं होगा के लिए इस्तेमाल हो जाओ
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: होंठ ko गुलाबी karne का आसन Tarika - बेबी पिंक लिप्स टिप्स

    उसे उसकी असुरक्षा को खत्म करने में सहायता करें कढ़ाई और नेल पॉलिश के झिलमिलाता बाहरी के नीचे, एक लेओ महिला उत्सुकता से असुरक्षित हो सकती है। उनका नाजुक दिल है कि वह अपनी मुस्कुराहट और हँसी के पीछे छिपा सकता है, इसलिए आपको एक संवेदनशील दिल होना चाहिए और उसके कमजोर बिंदु को देखना चाहिए। यदि वह वास्तव में आपको पसंद करती है, तो वह रिश्ते की शुरुआत में बहुत शर्मीली होगी। अकेले उसके साथ मत जाओ, उसके दोस्त बनो और उससे बात करो मित्रता एक लीओ के दिल को जीतने की कुंजी है, कुछ ऐसा है जिसे आप सराहना करेंगे और जुनून के साथ विश्वास करेंगे।
  • उसे पता चले कि आप उस व्यक्ति के लिए वास्तव में उसे पसंद करते हैं, न कि उसके पैसे की तरह सतही या उसके शारीरिक स्वरूप के कारण।
  • छवि शीर्षक 527106 13
    4
    अपनी उदारता को स्वीकार करें परिपक्व लियो की एक महिला बहुत उदार होगी और वह इस तरह के हित और विचार का स्तर दिखाएगा कि वह खुद को पूरी तरह से भूल जाएंगे। अगर वह आपको कुछ देना या उसका ख्याल रखना चाहता है, तो उसे ऐसा करने दें (लेकिन उसे हमेशा ऐसा करने दें)। जब आपको प्यार और स्नेह देना चाहिए, तो आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि वह आपको गलत इरादों के साथ अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहता है। लियो महिलाएं उन लोगों को दे रही हैं जिनकी उन्हें ज़रूरत है, यह उनके दोस्त, रिश्तेदार या अजनबी हो।
  • अपरिपक्व लियो का ख्याल रखना यद्यपि एक परिपक्व लियो उदार है, अपरिपक्व अभिमानी, बेकार और दिमागदार होगा अगर यह वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको आशा है कि जब आप थोड़ी सी परिपक्व होते हैं, तो यह आपको पारित कर देगा।
  • छवि बनाए रखें रोमांस चरण 3
    5
    बेडरूम में नियंत्रण रखना आपके बिल्ली का बच्चा को उसे शुद्ध करने के लिए एक आदमी की जरूरत है हां, बिस्तर पर प्रभावशाली होने पर (जब आप उस उदाहरण पर जाते हैं) अनिवार्य होगा वह हर किसी को खुश करने के लिए पसंद करती है, इसलिए वह आपसे खुश करने के लिए क्या करेगी। बिस्तर में, लेओ की पत्नी चाहता है कि आप नेता हो (शेर)। नियंत्रण लो, जुनून, रोमांटिकतावाद दिखाएं और यह अकेले तुम्हारा होगा लियो का पसंदीदा क्षेत्र निचले हिस्से में है। उसकी पीठ और गर्दन का आनंद लेना उसके लिए बहुत सुखद होगा।
  • लियो की कुछ महिलाएं बहुत शरारती हो सकती हैं और वे लालच खेल, पंख और पट्टियां पसंद करेंगे। ध्यान दें, सुनिश्चित करें कि आप कोशिश करने से पहले आप इस तरह की बात करने को तैयार हैं।
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    सुनिश्चित करें कि आप उसके समान परिवार को महत्व देते हैं एक लियो का परिवार आपका गर्व है और आपका जीवन है, इसलिए आप देखेंगे कि आपकी प्रेमिका शादियों, पारिवारिक समारोहों के दौरान पिचों में रोनेगी और परिवार की तस्वीरों को लालसा के साथ देखेंगे। लेओस बड़ी संख्या में प्यार करते हैं, जैसे शेरनी और उनके शावकों। यहां तक ​​कि अगर आप बच्चे बनाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप एक परिवार के व्यक्ति हो सकते हैं और अपने परिवार या तुम्हारा साथ समय बिताने के लिए उत्साहित होना चाहिए। यह लीओ महिलाओं के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु है, इसलिए आपको सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने का एक ही तरीका होना चाहिए।
  • यदि आप अपने साथ बच्चे होने की संभावना के बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो इसे टालने के बजाय गंभीरता से सुनने के लिए समय ले लो।
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक समझौते तक पहुंचने के लिए तैयार रहें मैं पढ़ता हूं कि वे आत्मसंतुष्ट, जिद्दी हो सकते हैं और अगर वे जो चाहें नहीं प्राप्त करने के लिए प्रवण हो सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर बार ऐसा करना होगा, लेकिन आप दोनों को समझौते तक नहीं पहुंचने के लिए तैयार रहना चाहिए। यदि आप एक प्रकार का व्यक्ति हैं जो हमेशा अपने तरीके से सब कुछ करना चाहता है, तो आप और आपकी प्रेमिका लंबे समय तक नहीं रहेंगे। आपको उस व्यक्ति के साथ रहने के लिए तैयार रहना चाहिए, जो हठीला हो सकता है और आप क्या चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • लियो महिलाओं को विपक्ष पसंद नहीं है यदि आवश्यक हो, तो आप उससे असहमत हो सकते हैं, लेकिन चीजों को यथासंभव तरह से और मिठाई छोड़ना सुनिश्चित करें, लेकिन उसका गुस्सा आग लग जाएगा
  • Video: सिंह राशि | जनवरी 2018 राशिफल | Leo | January 2018 Rashifal | #Future Guide#

    छवि शीर्षक 527106 17
    8
    लौ को जीवित रखें लियो की एक महिला के साथ, कोई चुप रात नहीं होगी। आपका रिश्ते आग, रोमांचक, अप्रत्याशित, हमेशा नवीनीकृत और पेचीदा होगा। आप को सहज बनाने के लिए तैयार रहना होगा, ध्यान देना होगा, एक साथ काम करने के लिए नई चीजें बनाने के लिए, जैसे कि अनियोजित यात्रा या रात के मध्य में समुद्र में जाने के लिए तैयार रहना होगा। जाहिर है वे झगड़े करेंगे, लेकिन वे एक प्रभावशाली तरीके से सुलझ जाएंगे। यदि आप चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं, तो लियो की एक महिला के साथ आपका संबंध आपको आश्चर्यचकित नहीं करेगा।
  • अगर आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी आदर्श तारीख भोजन का आदेश और टीवी देखना है, तो लियो की पत्नी आपके लिए नहीं हो सकती है। बेशक, आप थोड़ी देर में एक बार शांत हो सकते हैं, लेकिन आपको चीजों को दिलचस्प रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
  • युक्तियाँ

    • लियो की आरक्षित महिलाएं बहुत ही गुप्त और उनकी भावनाओं के साथ विचारशील हैं। फिर से अपना विश्वास हासिल करने में थोड़ी देर लगेगी
    • लियो महिलाओं की मांग है कि उनके पार्टनर का सम्मान उसे भरोसा क्षतिग्रस्त या पूछताछ के दौरान वह दरवाजे पर दस्तक देने से संकोच नहीं करेगा। वह बहुत गर्व है, इसलिए उसे ठीक करना मुश्किल होगा
    • लेओ महिला एक ऐसे साथी का आनंद लेती है जो उसे अपने आंतरिक संवेदनशीलता को प्रकट करने के लिए आकर्षित करती है, जो आत्मरक्षा से छिपती है।
    • लियो की महिला यह एक के रूप में देखा जा सकता है फ़ेम फ़ेटेले, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि वह चाहती है कि आप उसे उस तरह देखना चाहें। यह एक रक्षा तंत्र है वह खेलना और उत्तेजना पसंद करता है, लेकिन यह लगभग कभी धोखेबाज या धोखेबाज नहीं होता है यदि आप उसे समझते हैं कि उसकी भावनाओं में यह भ्रामक है, तो आप उसे परेशान करेंगे।
    • यह सच है कि मैंने पढ़ा है कि सूरज संकेत आक्रामक है, लेकिन मेरे पास एक पिसीस चाँद या कुंवारी ऊंचा हो सकता है। उत्तरार्द्ध का मतलब है कि जनता को बहुत ही नरम, रचनात्मक और डरावनी तरीके से दिखाया गया है, लेकिन चूंकि इसमें एक पिसीस चाँद है, यह बहुत संवेदनशील और अनिच्छुक हो सकता है। लियो की आपकी गुणवत्ता आपके प्यार की वजह से आपकी भावनाओं की ज़रूरत और आपके ध्यान की तीव्र इच्छा या त्वरित गुस्से का आवेश और दो हफ्ते बाद या आपके हठ के मुस्कुराते हुए, अपने प्यार से फ़िल्टर्ड हो सकती है।
    • तुला और मैंने पढ़ा: तुला के आकर्षण ने लियो की महिला को लुभाना वह बहुत अजीब और बहिर्मुखी दिखेंगे, लेकिन अंदर वह जानना चाहती है कि वह अपने प्यार को जानबूझकर दिखाएं। लियो की पत्नी शर्मिंदा हो जाएगी जब वह अपने स्नेह को जानती है। पाउंड मैन अपने विपरीत व्यक्तित्व के साथ मंत्रमुग्ध हो जाएगा और अपने आक्रामकता का उपयोग करने के लिए रोमांस में उसे तंग आना होगा वह अपनी आक्रामकता का एहसास करेगी लेकिन उसे नेता बनने के लिए छोड़ देंगी वे दोनों उपहारों से प्यार करते हैं, रोमांटिक विवरण और प्यार की अभिव्यक्ति पानी की तरह प्रवाह करेंगे लियो थोड़ा और स्वार्थी है और खुद के बारे में चिंता करेगा, जबकि पाउंड हम `के बारे में चिंता करेंगे, जो कनेक्शन के काम में मदद करेगा। लिब्रा के यौन और साहसी आभा सिंह के लिए नया होगा
    • धनु और लियो: आग के संकेत, दोनों खुले दिमाग हैं और लियो को पता चल जाएगा कि वे कभी समझौता नहीं चाहते हैं सहजता, हँसी, साहसिक और जुनून कुछ ऐसा है जो इस जोड़ी में हमेशा रहेगा। एक युगल हमेशा दोस्ती के रूप में शुरू होगा और यह उत्कृष्ट होगा। आम तौर पर इन संपूर्ण दंपतियों में, धनु के पुरुष के नाम का पहला अक्षर ओ से डब्ल्यू में है
    • लियो और मिथुन आग के घर में अच्छी तरह से मिलेंगे। दोनों बचकाना व्यवहार और चंचल भी होंगे, जो वे एक दूसरे के बारे में प्यार करेंगे वे शुरुआत से एक मजबूत यौन आकर्षण होगा वे समान रूप से दूसरे के द्वारा अस्वीकार कर दिए गए हैं, एक अजीब संयोजन वे दोनों सामाजिक प्राणी हैं और वे मनोरंजन करना पसंद करते हैं और पार्टियों को एक साथ मिलते हैं। सेक्स एक उदार और खुशहाल घटना होगी - जो विशेष रूप से मालिश का आनंद लेते हैं।
    • मेष और लियो: वे भी आग के संकेत के साथी हैं, लेकिन एक अधिक आरामदायक स्तर पर। यदि दो और अधिक गंभीर रिश्ते में कदम हो जाते हैं, तो उनके लिए स्नेह की अन्य जरूरतों के बारे में उन्हें अवगत होना होगा। दोनों प्यार हमेशा सक्रिय हैं और दोनों पक्षों पर पूरी तरह से काम करेंगे। वे भावुक हैं और प्यार करने में मजा आएगा जब कोई भी किसी भी परियोजना को पूरा करने के लिए एक-दूसरे के हाथों को लेता है, तो यह बहुत सफल होगा।
    • याद रखें कि यह सिर्फ आपके सूर्य का संकेत है अपने व्यक्तित्व का सही वर्णन करने के लिए, आपको उसके बढ़ते संकेत और चंद्रमा के संकेतों को पता होना चाहिए आपका चंद्रमा संकेत बताता है कि आप इसे भावनात्मक रूप से कैसे संभालते हैं और आपका बढ़ते हस्ताक्षर आपको सार्वजनिक रूप से पहनने वाले सामाजिक मुखौटा होंगे। आपको अपने सूर्य के संकेत के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए वे बहुत अलग हैं

    चेतावनी

    • अपनी असुरक्षा के साथ अपने विश्वास को बर्बाद मत करो। वह संतुलन और आत्मविश्वास से प्यार करती है, यही कारण है कि वह कोई चाहता है जो उसे शांत कर सकता है, लेकिन उसकी चुटकुले को बहुत गंभीरता से नहीं लेना, उसे भी मजाक बनाएं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • फूलों का एक गुलदस्ता
    • बहिर्मुखी हो जाओ
    • अपने आप में विश्वास
    • सफाई
    • आकर्षण
    • स्वतंत्रता
    • रचनात्मकता
    • शांति

    अन्य विकीहोव

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com