ekterya.com

एक कार के अलार्म को निष्क्रिय करने के लिए, जो कभी रिंग नहीं रोकता

एक कार अलार्म जो अच्छी तरह से काम करता है एक शानदार तरीका अपराधियों को चोरी करने से रोकता है। जब वे ठीक से काम नहीं करते हैं, तो वे आपको बहुत शर्मिंदा कर सकते हैं यदि आपकी कार अलार्म सक्रिय है, तो इसे बंद करने या इसे नियंत्रित करने वाले कंप्यूटर को पुनरारंभ करने के कई तरीके हैं। आपकी व्यवस्था में सबसे तेज़ और आसान तरीकों से प्रारंभ करें, और उसके बाद, यदि आवश्यक हो, तो अधिक जटिल विकल्प देखें

चरणों

विधि 1
कुंजी या चाबी का काँच का उपयोग करें

शट ऑफ ए कार अलार्म दैट वॉन`t Quit Step 2
2
दरवाजे को खोलने और अनलॉक करने के लिए चाबी की अंगूठी का उपयोग करें कुंजी की तरह एक विधि का उपयोग करने के लिए, आप कुंजी अंगूठी के साथ कार के दरवाजों को अनलॉक कर सकते हैं, जो कई कारों पर फैक्टरी अलार्म को भी निष्क्रिय कर देगा। वाहन के पास काफी करीब खड़े रहें ताकि चाबी की अंगूठी आवश्यक सीमा हो, फिर लॉक को चालू करने के लिए बटन दबाएं और फिर उसे हटा दें। कई कार अलार्म निष्क्रिय हो जाएंगे जब आप दरवाज़े के लॉक को निकाल देंगे, या तो कुंजी के साथ या उपयुक्त कुंजी अंगूठी के साथ।
  • यदि दरवाज़ा बंद का जवाब नहीं देता है, तो कुंजी अंगूठी बैटरी से बाहर हो सकती है उन्हें बदलें और फिर से प्रयास करें।
  • यदि आप दरवाजे पर बीमा हटा देते हैं, लेकिन अलार्म अभी भी सक्रिय है, तो आपको एक पेशेवर मरम्मत की आपकी गाड़ी हो सकती है
  • शट ऑफ ए कार अलार्म दैट वॉन`t Quit Step 8

    Video: The Great Gildersleeve: New Neighbors / Letters to Servicemen / Leroy Sells Seeds

    3
    फ्लेज़र को एक जोड़ी के साथ निकालें एक बार जब आप सही फ्यूज मिल जाए, तो बॉक्स से फ़्यूज़ को हटाने के लिए बनाई गई प्वाइंट प्लीयर या प्लास्टिक की एक जोड़ी का उपयोग करें। अगर आप सही फ़्यूज़ को हटाते हैं तो अलार्म तुरंत निकल जाना चाहिए। यदि आप आरेख में सही फ्यूज की पहचान नहीं कर सकते हैं, तब तक फ़्यूज़ को एक से हटाकर प्रतिस्थापित कर सकते हैं जब तक कि आप एक को हटा दें जिससे अलार्म को रोकना पड़े।
  • जब आप सही फ़्यूज़ को हटा दें तो अलार्म तुरंत बंद हो जाएगा।
  • कुछ अतिरिक्त अलार्म के पास बॉक्स में विशिष्ट फ्यूज नहीं हो सकता है।
  • शट ऑफ ए कार अलार्म दैट वॉन`t Quit Step 10
    1
    उचित सुरक्षा उपकरण रखो अपनी कार में कोई भी समायोजन करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सही सुरक्षा उपकरण डालते हैं। क्योंकि कार बैटरी के साथ काम करते समय स्पार्किंग का जोखिम होता है, सुरक्षा डिस्कनेक्ट करने से पहले सुरक्षा चश्मा या अन्य प्रकार की आंखों की सुरक्षा पहनती है। आपको इंजन के डिब्बे में गर्मी से अपने हाथों की रक्षा के लिए दस्ताने पहनने की आवश्यकता भी हो सकती है, साथ ही पिनिंग और काटने से भी।
  • जब आप अपने वाहन की मरम्मत करते हैं, तो आपको हमेशा आंखों की सुरक्षा पहनना चाहिए, खासकर यदि आप बिजली के घटकों को हेरफेर करने जा रहे हैं
  • दस्ताने इंजन के कम्पार्टमेंट में अपने हाथों की पिंच, खरोंच और गर्मी से बचा सकते हैं।
  • शट ऑफ ए कार अलार्म दैट वॉन`t Quit Step 12
    3



    नकारात्मक टर्मिनल से ग्राउंड वायर को डिस्कनेक्ट करें आप नकारात्मक टर्मिनल की पहचान कर सकते हैं यदि आप मोटी काली तार का पालन करते हैं जो इसे कार के शरीर से जोड़ता है या यदि आप अक्षरों की तलाश करते हैं "NEG" या बैटरी के दो टर्मिनलों में से एक के ऊपर प्रतीक (-)। बैटरी का नकारात्मक टर्मिनल में काले भूरे तार को सुरक्षित करने वाले अखरोट को ढंकने के लिए एक रिंच या सरौता का प्रयोग करें। आपको पूरी तरह से नट को हटाने की ज़रूरत नहीं है, बस टर्मिनल के केबल को स्लाइड करने के लिए पर्याप्त रूप से इसे ढीला कर दें। अलार्म तुरंत बंद हो जाएगा, जैसे कि कार के अन्य सभी इलेक्ट्रॉनिक घटक
  • बैटरी के बगल में जमीनी तार रखो, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह दुर्घटना से नकारात्मक टर्मिनल के साथ संपर्क में नहीं आया।
  • आपको बैटरी से सकारात्मक केबल को निकालना नहीं पड़ता है।
  • Shut_Off_a_Car_Alarm_That_Won% 27t_Quit_Step_13-EN.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक शट_ऑफ़_आ_का__अलार्म_टा_वॉन`t_Quit_Step_13 ES.jpg
    4
    अलार्म से किसी भी बैकअप बैटरी को डिस्कनेक्ट करें। बाद में से कुछ कार अलार्म एक छोटी सी बैकअप बैटरी से लैस है जो कि आपकी कार की बैटरी का डिस्कनेक्ट हो जाने के बाद अलार्म चलाएगा। ये बैटरी लंबे समय तक अलार्म, सींग और रोशनी को शक्ति देने के लिए तैयार नहीं हैं। इसका मुख्य कार्य है कि आप अपने वाहन पर काम करते समय एक परिचालन की स्थिति में अलार्म रखें, इसलिए जब आप वाहन की मुख्य बैटरी को फिर से कनेक्ट करते हैं तो आपको कुछ भी रीसेट करने की ज़रूरत नहीं है। अलार्म सिस्टम पर जानकारी के लिए उपयोगकर्ता मैनुअल की जांच करें, या इंस्टॉल किए गए बैकअप बैटरियों को जानने के लिए वाहन के स्वामी के मैनुअल की जांच करें। यह आपको बैकअप बैटरी का पता लगाने और डिस्कनेक्ट करने की अनुमति देगा।
  • अधिकांश कारखाना अलार्म एक बैकअप बैटरी से सुसज्जित नहीं हैं।
  • यदि आप बैकअप बैटरी का पता नहीं लगा सकते हैं, तो यह अंततः स्वयं को बंद कर देगा यदि आप इसे लंबे समय तक मुख्य बैटरी से डिस्कनेक्ट कर देते हैं।
  • Shut_Off_a_Car_Alarm_That_Won% 27t_Quit_Step_14-EN.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक शट_ऑफ़_आ_का__अलार्म_टा_वॉन`t_Quit_Step_14 ES.jpg
    5
    कंप्यूटर पुनरारंभ होने तक प्रतीक्षा करें। कंप्यूटर को पुनरारंभ करने के लिए समय लगता है वाहन के आधार पर बहुत भिन्न हो सकता है। यह सुनिश्चित करें कि अलार्म और वाहन (ईसीयू, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) के इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण इकाई ऊर्जा की कमी के कारण पुन: प्रारंभ करने के लिए मजबूर कर रहे हैं बनाने के लिए एक घंटे के लिए वाहन से छोड़ने के लिए बेहतर हो सकता है।
  • कंप्यूटर को रिबूट करने के लिए बाध्य करने से प्रीसेट रेडियो स्टेशन खो जाएंगे और आपको अपने वाहन में घड़ी को फिर से कॉन्फ़िगर करना होगा।
  • Shut_Off_a_Car_Alarm_That_Won% 27t_Quit_Step_15-EN.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक शट_ऑफ़_आ_का__अलार्म_टा_वॉन`t_Quit_Step_15 ES.jpg
    6
    बैटरी को फिर से कनेक्ट करें लगभग एक घंटे के बाद, बैटरी के नकारात्मक टर्मिनल में ग्राउंड वायर को फिर से कनेक्ट करें। उस अखरोट को समायोजित करें जो केबल को टर्मिनल में रखता है और सुनिश्चित करें कि यह ढीली नहीं है। अगर गाड़ी चलाते समय केबल काट दिया जाता है तो कार को बंद कर दिया जा सकता है। जब आप बैटरी को फिर से कनेक्ट करते हैं तो अलार्म को सक्रिय नहीं किया जाना चाहिए। यदि आप करते हैं, तो आपको अपनी गाड़ी को एक पेशेवर के साथ मरम्मत करने के लिए ले जाना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि बैटरी के केबल सुरक्षित हैं और बैटरी को एक्सेस करने से पहले हटाए गए कवर को बदलें।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कार को प्रारंभ करें कि कोई अन्य समस्याएं नहीं हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com