ekterya.com

पारदर्शी फिल्म के साथ एक नाव कैसे लपेटें

जब मौसम के परिवर्तन की वजह से आपकी नाव की रक्षा करने का समय है, या यदि आप इसे किसी नए स्थान पर ले जाने का इरादा रखते हैं, तो आप इसे फिर से अच्छी स्थिति में रखने के लिए एक विशेष सिकुड़ने वाली फिल्म का उपयोग कर सकते हैं, जब तक आप इसे पानी में फिर से इस्तेमाल नहीं करते। यदि आपने अपनी नाव को पारदर्शी फिल्म के साथ कभी भी लपेट नहीं किया है, तो आप सोच सकते हैं कि यह एक कठिन प्रक्रिया है। यदि आप निम्न चरणों का पालन करते हैं, तो आप इसे सुरक्षित तरीके से करना सीखेंगे

चरणों

छवि को छिद्रित करें जो एक बोट चरण 1 को हटाना है
1
उस क्षेत्र को मापें जिसे आप लपेटना चाहते हैं इस कदम को पानी से बाहर नाव के साथ ले लो। स्पष्ट फिल्म पूरी तरह से नाव के शीर्ष को कवर करनी चाहिए, जिसमें विंडशील्ड के लिए अतिरिक्त ऊंचाई और हेलमेट के निकट अन्य प्रोट्रुशन शामिल हैं, सुरक्षात्मक किनारे से नीचे नाव माप की गणना के बाद, एक स्पष्ट फिल्म निर्माता या नाव की आपूर्ति बिक्री की दुकान से संपर्क करें आवश्यक फिल्म की मात्रा और भी एक गर्मी बंदूक (वैकल्पिक) प्राप्त करें।
  • छिद्र को लपेटें एक नाव चरण 2
    2
    नाव तैयार करें एक अच्छी तरह हवादार क्षेत्र में नाव को लपेटने के लिए योजना बनाएं, क्योंकि फिल्म संकोचन प्रक्रिया के दौरान कुछ रसायनों का उत्पादन किया जाएगा। यदि आप इसे बाहर करने की योजना बनाते हैं, तो एक स्पष्ट और निर्बाध दिन चुनें, जिससे संभावनाएं कम हो जाएं कि फिल्म अपने आप में चिपक जाती है और नाव के साथ नहीं।
  • सुरक्षात्मक चिपकने वाला सभी वेंटिलेशन चैनल कवर करें चूंकि आप निम्न चरणों में गर्मी का उपयोग करेंगे, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि विस्फोट से बचने के लिए ईंधन वाष्प गर्मी स्रोत से संपर्क में नहीं आते हैं।
  • यह तेज क्षेत्रों को कवर करता है विंडशील्ड कोने, एंटीना या स्की टिप्स जैसे धूर्त टुकड़े, पारदर्शी फिल्म को फाड़ देते हैं, और एक अच्छी सील को रोका जा सकता है। रैपिंग प्रक्रिया से शुरू करने से पहले, आपको एक उचित भरने के साथ सभी रोगों को कवर करना होगा।
  • छिद्रित लपेटो एक नाव चरण 3 छवि का चित्र
    3
    नाव से पारदर्शी फिल्म का पालन करें, ऊपर से शुरू और पतवार को नीचे काम करना। पहले एक तरफ काम करें, और फिर दूसरे पर। जब तक आप इसे उपयोग नहीं करते तब तक फिल्म को उसके बॉक्स में रखें फिल्म को जमीन के संपर्क में न आने दें। पूरी तरह से नाव को कवर करने के लिए फिल्म के एक टुकड़े का इस्तेमाल करने की कोशिश करें यदि आपको दो टुकड़े का उपयोग करना चाहिए, तो आप उन्हें विशेष चिपकने वाली टेप और गर्मी के साथ मिलना चाहिए। यह स्पष्ट रूप से अधिक समय लगेगा।
  • छिद्रपूर्ण रैप को एक नाव चरण 4 नामक छवि
    4
    बन्धन पट्टियाँ लागू करें इन पट्टियाँ नाव के चारों ओर लपेटी जाती हैं, पारदर्शी फिल्म को अपनी स्थिति और तंग में रखने के लिए। जब आप रैपिंग प्रक्रिया को खत्म करते हैं, तो यह एक अधिक सख्ती मुहर के लिए अनुमति देता है।



  • छिद्रित लपेटो एक नाव चरण 5 छवि का चित्र
    5
    पारदर्शी फिल्म गर्म
  • नाव के एक छोर पर नीचे से शुरू करो। गर्मी बंदूक को उसी तरीके से ले जाएं जिससे आप पेंट स्प्रे बंदूक के साथ आएंगे। नाव के सुरक्षात्मक किनारे तक फिल्म के नीचे से ऊपर और नीचे जाएं नौका के एक छोर से दूसरे छोर पर काम करें
  • नाव की दूसरी तरफ की प्रक्रिया को दोहराएं
  • नाव के शीर्ष से फिल्म को गरम करें कोनों के आसपास और बाहर निकलने वाली वस्तुओं पर बहुत सावधान रहें, क्योंकि इन क्षेत्रों में फिल्म को फाड़ने का अधिक जोखिम है।
  • छिद्रित लपेटें एक नाव चरण 6
    6
    जांचें कि कोई छेद नहीं हैं। यह सबसे अधिक संभावना है कि आप पारदर्शी फिल्म में कुछ छेदें जलाएं। निर्माता के निर्देशों के बाद फिल्म के लिए विशेष चिपकने वाली टेप के साथ उन्हें मरम्मत करें।
  • छवि को छिद्रित करें एक नाव चरण 7
    7
    कमरे के तापमान तक पहुंचने के लिए पारदर्शी फिल्म की प्रतीक्षा करें पारदर्शी फिल्म ज्वलनशील है। कामकाजी सामग्री कमरे के तापमान तक पहुंचने तक आपको सतर्क रहना चाहिए। आपको किसी अग्नि समस्या के लिए तैयार रहना चाहिए, हालांकि यह दुर्लभ है।
  • छिद्रित लपेटें एक नाव चरण 8
    8
    यदि आप चाहें, तो एक दरवाजा स्थापित करें। ज्यादातर फिल्म निर्माता ज़िपरों के साथ दरवाजे पेश करते हैं, जो आप लपेटने की प्रक्रिया पूरी करते समय स्थापित कर सकते हैं। इन दरवाजे आप पारदर्शी फिल्म द्वारा गठित सील खोने के बिना नाव तक पहुंचने की अनुमति देते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पारदर्शी हटना फिल्म
    • हीट बंदूक
    • सामग्री भरना (तेज किनारों के लिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com