ekterya.com

अपनी कार को तेज अपलोड कैसे करें

एक कार तेजी से ऊपर चढ़ने के लिए दो सामान्यीकृत विकल्प हैं ड्राइविंग तकनीक को बदला जा सकता है या बिजली और कार का इंजन समायोजित किया जा सकता है। यहां आप इन स्थितियों में से किसी के लिए कुछ सुझाव पाएंगे जो बहुत उपयोगी होंगे।

चरणों

इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 1
1
अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए अपनी कार के इंजन को ट्यून करें उम्र और माइलेज पर निर्भर करते हुए, इसमें हवा फिल्टर, स्पार्क प्लग और स्पार्क प्लग तार बदलना शामिल हो सकता है, और शुरुआती अस्सी के दशक में निर्मित कारों में आपको कार्बोरेटर समायोजित करना होगा, इंजन इग्निशन और वाल्व को सिंक्रनाइज़ करना चाहिए इंजन के प्रदर्शन के अधिकतम बिंदु तक पहुंचने के लिए।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 2
    2
    टायर के दबाव की जांच करें यह आपको ज्यादा मदद नहीं कर सकता है, लेकिन अधिकतम मुद्रास्फीति के दबाव की ओर थोड़ा सा झुकाव के चलते, ठीक से फुलाया टायर, रोलिंग के लिए कम प्रतिरोध है, जो कार को आगे बढ़ाने के लिए इंजन को अधिक शक्ति प्रदान करता है और गैसोलीन के प्रति गैलन में बेहतर प्रदर्शन देता है।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 3
    3
    अपनी कार की इंजन शक्ति को बढ़ाएं, अगर आप अपनी गति को बढ़ाना चाहते हैं और अगर आपकी वित्तीय स्थिति से यह अनुमति मिलती है
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 4
    4
    रियर में कम अनुपात अंतर स्थापित करें 411 गियर अनुपात के साथ पीछे के अंतर को 243 गियर अनुपात की तुलना में कर्षण पहियों को धक्का देने के लिए और अधिक टोक़ मिलेगी। गैसोलीन प्रदर्शन पर असर डालें, क्योंकि 411 गियर अनुपात इंजन इंजनों में वृद्धि कर देगा टायर के हर गोद, इसका मतलब है कि सामान्य ड्राइविंग गति को बनाए रखने के लिए इंजन को अधिक आरपीएम परिवर्तित करने की आवश्यकता होगी।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 5

    Video: अपनी कार को मोबाइल से बंद कीजिये || कार सुरक्षा प्रणाली भारत || मोबाइल फोन से अपनी कार पर नियंत्रण रखें




    5
    कार के सभी अतिरिक्त वजन को हटा दें ट्रंक की जांच करें, सीटों के पीछे, और कहीं भी आप एक भारी भार पा सकते हैं जिसे आप निकाल सकते हैं। ऑटोमोबाइल की ईंधन दक्षता बढ़ाने के लिए नए कार निर्माताओं के एक तरीकों में से एक सबसे हल्की सामग्री का उपयोग करना है जो बाजार में पाई जा सकती है। आपकी कार की गति बढ़ाने के लिए कठोर उपायों के लिए उपलब्ध छोटी बैटरी खरीदने के लिए हो सकता है, अपनी यात्रा करने के लिए आवश्यक न्यूनतम राशि के साथ गैस टैंक को भरना, टायर बदलने के लिए अतिरिक्त टायर और उपकरण छोड़ दें और यहां तक ​​कि, कार के कुछ अनावश्यक सामान को खत्म करने के लिए।
  • छक्के पर अपनी कार रन फस्टर पर शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एयर कंडीशनिंग बंद करें जब आप अपने कंप्रेसर को ऑपरेशन में डालते हैं, तो यह गौण इंजन की एक महत्वपूर्ण राशि को घटाता है।
  • इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 7
    7
    कार को टोक़ और शक्ति की सीमा तक ड्राइव करें इसका मतलब है धीमी गति से जब आप जिस इंजन को चला रहे हैं, वह सत्ता खो जाएंगे। कार की अधिकतम गति प्राप्त करने के लिए आपको इंजन आरपीएम को सीमा तक रखने की आवश्यकता है। ऐसा करना आसान है यदि आपका वाहन टैकोमीटर से लैस है, लेकिन ध्वनि इंजन आपको यह बताता है कि आप कैसे कर रहे हैं स्वचालित ट्रांसमिशन स्वयं-विनियमन कर रहे हैं, लेकिन उच्च आरपीएम पर ड्राइविंग ट्रांसमिशन तरल पदार्थ को ज़रूरत से ज़्यादा गरम कर सकता है, इसलिए आपको टोक़ की स्थिति को लंबे समय तक नहीं चलाना चाहिए।
  • Video: कार को पेंट कराने से पहले ये बातें जरूर ध्यान में रखें

    इफेक्ट शीर्षक से अपनी कार रन फस्टर ऑन अफ़ील्स चरण 8
    8
    अपने वाहन को तेज करें जब आप खड़ी पहाड़ियों पर जाते हैं, खासकर छोटे वाले भारी ट्रेलरों को खींचने वाले ट्रक ड्राइवरों को अधिकतम गति मिल जाएगी, जब वे इच्छुक सड़क पर धीमा होने से बचने के लिए खड़ी पहाड़ी ले जाने से पहले गति बढ़ाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको अपनी कार खरीदने से पहले ड्राइविंग की ज़रूरतों को ध्यान में रखना चाहिए। अगर आप नियमित रूप से तेज पहाड़ियों पर ड्राइव करते हैं, तो आप अधिक अश्वशक्ति वाला एक कार खरीद सकते हैं, 4-सिलेंडर इंजन के बजाय वी -6 या वी -8।

    चेतावनी

    Video: गानों में अपना नाम और फोटो कैसे डाले

    • सावधानी से ड्राइव करें और अपनी गाड़ी की सभी सीमाओं पर आपकी क्या सीमा होती है? खड़ी सड़कों पर चलना खतरनाक है और अपनी गाड़ी को अधिकतम गति प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है, जिससे ड्राइव ट्रेन के घटकों पर पहनने लगते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com