ekterya.com

वाहन खरीदने के लिए एक प्रस्ताव कैसे बनाएं

अगर आप तैयार न हों तो वाहन खरीदना एक डरावनी प्रक्रिया हो सकती है। इतनी बड़ी खरीदारी करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप वाहन के लिए अच्छी पेशकश कैसे करें इस अनुच्छेद में हमने यह सुनिश्चित करने के लिए अनुसरण की जा सकने वाले महत्वपूर्ण चरणों की एक श्रृंखला संकलित कर ली है कि आप जानते हैं कि सर्वोत्तम संभव प्रस्ताव कैसे बनाएं

चरणों

1
अपने अनुसंधान पहले से ही करें
  • तथ्यों के ज्ञान के बिना एक सौदा मत बनाओ आपको पता होना चाहिए कि शोरूम में जाने से पहले वाहन का मूल्य क्या है यदि आप किसी प्रयुक्त कार को खरीदने जा रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि वाहन की विशेषताओं और स्थिति के आधार पर आपको सही कीमत क्या देनी चाहिए। इंटरनेट पर पन्ने हैं जो आपको कार के सभी विवरण दर्ज करने और उचित मूल्य प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।
  • 2

    Video: जानिए एग्रीमेंट कैसे बनाते है "How to make Agreement"

    Video: खरीद रहें हैं इन्वर्टर तो जान ले ये बातें How to choose right inverter or ups with battery for home

    समान वाहनों के बीच कीमतों की तुलना करें
  • कारों, जैसे सभी उत्पादों, अधिक मांग और महीनों जब वे अधिक बेचते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि कार की कीमत बाजार का वास्तविक मूल्य है या यदि यह इस से अधिक या कम है। आप समान कारों के इंटरनेट पर कई सारे और पृष्ठ देख सकते हैं, इससे आपको मौजूदा कीमतों का बेहतर विचार प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • Video: भारत साब के ग्रिपेन के साथ अगली पीढ़ी के लड़ाकू विमानों को बनाने में सक्षम हो जाएगा

    3



    अपनी वर्तमान कार देने के बारे में सोचें
  • जब आप अपने नए वाहन के लिए कीमत की पेशकश करने का निर्णय लेते हैं, तो ध्यान रखें कि आप अपनी प्रयोग की गई गाड़ी भी दे रहे होंगे, जो आपके नए वाहन के लिए अच्छी कीमत पर बातचीत करने के लिए आपको सीमा प्रदान कर सकती है। आप प्रस्ताव के भाग के रूप में यह डालने से पहले अपने वाहन के वर्तमान मूल्य की जांच करनी होगी।
  • 4
    बातचीत करता है।
  • कारों को ध्यान में रखते हुए महत्व दिया जाता है कि यह एक ऐसा व्यवसाय है जहां आपको पैसे कमाने चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह केवल कुछ डॉलर के लिए है, तो प्रत्येक विक्रेता को एक बेहतर व्यवसाय की पेशकश की जाने की उम्मीद है वाहन के लिए आप कितना भुगतान करना चाहते हैं इसके बारे में शुरुआत से दृढ़ होने से डरो मत।
  • 5

    Video: [2017] [HINDI ]FREE RS 39900 ,HF Deluxe -TECH REVIEW -FULL SPECIFICATION

    अगर कीमत आपके लिए काम नहीं करती है तो आपको छोड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • जब आप विक्रेता को घोषणा करते हैं कि आप अपनी अंतिम पेशकश कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप आखिरी पेशकश कर रहे होंगे अगर विक्रेता अभी भी उस कीमत की तुलना में अधिक कीमत पर जोर देता है जिसे आप भुगतान करना चाहते हैं, तो जाएं वे लगभग हमेशा वापस आने और मूल्य के लिए कहा (यदि उचित) पर सहमत हैं कि अगर वे महसूस करते हैं कि आप को गंभीरता से प्रस्ताव छोड़ दिया करने के लिए कहेगा।
  • 6
    अनुबंध के छोटे अक्षरों को पढ़ें
  • सुनिश्चित करें कि आप वाहन की खरीद के साथ जुड़े सभी अतिरिक्त शुल्क के बारे में जानते हैं। बीमा के बीच, मासिक भुगतान, और ऋण पर ब्याज दर, यह महत्वपूर्ण है कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप साइन-इन करने वाले हैं उदाहरण के लिए, महीनों की संख्या जिसके लिए आपका ऋण आपके मासिक भुगतान की राशि से अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि अंततः आप और अधिक समय के लिए अधिक भुगतान करेंगे। अनुबंध समाप्त होने से पहले विवरण सत्यापित करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com