ekterya.com

कार अलार्म कैसे स्थापित करें

कार अलार्म आपके निवेश को सुरक्षित रखने और आपको मन की शांति देने का एक प्रभावी तरीका है। एक अलार्म की स्थापना एक मुश्किल काम की तरह लग सकती है, लेकिन थोड़ी तैयारी और जानकारी के साथ, यह छोटे कार्यों की एक श्रृंखला से ज्यादा कुछ नहीं है। कार अलार्म को स्थापित करने से पहले, आपको पहले पता होना चाहिए कि केबल के ध्रुवीकरण कैसे परीक्षण करना है और कार के तारों तक कैसे पहुंचाना है।

चरणों

एक कार अलार्म चरण 1 इंस्टॉल करें
1
सारी जानकारी एकत्र करें और एक इंस्टॉलेशन योजना तैयार करें। यदि आप आगे की योजना बनाते हैं तो आप स्थापना के कई घंटे बचा सकते हैं। मुख्य बात यह है कि कारों के दस्तावेजों और मैनुअल, जो केबलों के रंग, उनके स्थान और उनके ध्रुवीकरणों का वर्णन करते हैं।
  • एक कार अलार्म चरण 2 इंस्टॉल करें
    2
    अलार्म इकाई जिसे आप इंस्टॉल करना चाहते हैं उसे तैयार करें। उन सभी तारों को निकालें जिन्हें इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, उन्हें एक पेपर क्लिप से अलग कर सकते हैं। उन केबलों के लिए जिन्हें आप उपयोग करने जा रहे हैं, उनके समान ढांचे में समूह बनाएं। उन वाहनों को पहचानें जिन्हें आप वाहन से कनेक्ट करना चाहते हैं, पेडल के आगे वाले क्षेत्र, मुख्य नियंत्रण मॉड्यूल और इग्निशन स्विच के सबसे सामान्य क्षेत्र हैं।
  • एक कार अलार्म चरण 3 इंस्टॉल करें
    3

    Video: Maruti Suzuki alto 800, key less entry and central locking system installation, Auto security system

    स्थापना शुरू करने से पहले दोषों के लिए वाहन की जांच करें।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक दरवाजे की जांच करें कि वह संकेतक को चालू करता है "खुले दरवाजे" बोर्ड पर यदि एक दरवाजा संकेतक को प्रकाश में नहीं डालता है, तो सशक्त होने पर अलार्म सक्रिय नहीं होगा। यदि कोई दरवाज़ा अलार्म को सक्रिय नहीं करता है, तो सिस्टम प्रभावी नहीं होगा
  • Video: पानी की टंकी भरने पर मोटर ऑटोमेटिक बंद करने के लिए सिस्टम 9811340684.9811340617 Rakesh

    एक कार अलार्म चरण 4 इंस्टॉल करें
    4
    अपने वाहन मैनुअल को पता लगाएं कि कौन से उपकरण आपको पैनल को निकालने और कार के तारों के लेआउट को जानने की आवश्यकता होगी। परिस्थितियों के आधार पर उपकरण भिन्न होंगे यदि आप सही उपकरण का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप स्थापना के समय को बढ़ा सकते हैं और यहां तक ​​कि चोट लग सकते हैं।
  • एक कार अलार्म चरण 5 इंस्टॉल करें



    5
    उन कारकों को निकालें जो कार के प्रकार और अलार्म को स्थापित करने के लिए आवश्यक हैं।
  • एक कार अलार्म चरण 6 इंस्टॉल करें
    6
    कार अलार्म को माउंट करने के लिए एक आदर्श स्थान की पहचान करें अलार्म को माउंट करने के लिए छिपी जगह ढूंढें
  • एक कार अलार्म चरण 7 इंस्टॉल करें
    7
    अलार्म केबल स्थापित करें एक दबाना के साथ अलार्म पकड़कर शुरू करें, और फिर वॉश स्विच, डायोड प्रकाश और बाह्य एंटीना कनेक्ट करें। यदि गाड़ी रिले है, तो आपको पहले से ही इसके केबलों को जोड़ना होगा अगले चरण के रूप में, अलार्म तारों को अपने सही स्थान पर कार तारों से कनेक्ट करें।
  • यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप उन्हें कनेक्ट करने से पहले तारों के ध्रुवीकरण का परीक्षण करें।
  • अलार्म के मोहिनी को स्थापित करें मोहिनी के 2 तार हैं, एक नकारात्मक और एक सकारात्मक। आपको फ़ायरवॉल के माध्यम से केबल चलाने चाहिए, फिर इंजन डिब्बे में मोहिनी जगह। पर्याप्त जगह के साथ फ़ायरवॉल के क्षेत्र में मोहिनी को ठीक करें अधिकांश अलार्म में एक सकारात्मक मोहिनी होती है, इसलिए आपको अलार्म को सकारात्मक मोहिनी केबल से जोड़ना होगा और अन्य केबल को जमीन से जुड़ा होना चाहिए।
  • एक कार अलार्म चरण 8 इंस्टॉल करें

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    8
    कार के पैनलों को रखें
  • एक कार अलार्म चरण 9 इंस्टॉल करें

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    9
    परीक्षण निर्देशों का पालन करने और सावधानीपूर्वक उन्हें निष्पादित करने के लिए अलार्म मैनुअल की समीक्षा करें। अगर आपको अलार्म को स्थापित करने में कोई समस्या आती है, तो आपको इसे जल्द से जल्द हल कर देना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com