ekterya.com

कैसे नाव और अपनी नाव टाइप करें

नाव के लिए पत्र खरीदना एक सरल चीज है, कठिन हिस्सा तय करना है कि कौन सा नाम रखा जाना चाहिए। एक ऐसा नाम चुनें, जो आपको माहौल और व्यक्तित्व को व्यक्त करना चाहते हैं।

चरणों

Video: Tubel बोरिंग लगाने के लिए भूमि में पानी देखने की 3 सफल विधियाँ ।जमीन के अंदर पानी देखने का तरीका

Video: फोन खुद बोल कर बताएगा किस का कॉल आया है | Amazing Latest App Review in Hindi | Find My Phone

छवि नाम और पत्र आपका नाव चरण 1
1

Video: चंबल नदी में नाव उूबी




देखभाल के साथ एक नाम चुनें: यदि आपके पास कभी भी नाव है या कोई खरीदने की योजना बनाई है, तो आपको इसका नाम देना होगा और नाव के लिए पत्र खरीदना होगा। यह एक सरल कदम की तरह लगता है, लेकिन बहुत जल्द आपको एहसास होगा कि एक नाव का नाम सबसे ज्यादा के लिए एक सरल कार्य नहीं है। कुछ बुनियादी चीजें हैं जिन्हें आपको अग्रिम में पता होना चाहिए। नौकाओं के लिए पत्र दो बुनियादी प्रकार में आते हैं। नाव पर चित्रित पत्र आमतौर पर एक स्थानीय कलाकार (विशेष रूप से अनुभव पेंटिंग अक्षर वाले कोई व्यक्ति) द्वारा किया जाता है पत्रों की गुणवत्ता शिल्पकार और उसके ब्रश के अनुभव पर निर्भर करती है। यदि आप अपनी नाव पर हाथ से पेंट किए गए अक्षर तय करते हैं, तो मारीना शुरू करने के लिए एक उत्कृष्ट जगह है। इतना ही नहीं कि आप कितने उदाहरण देखेंगे कि कैसे दूसरों ने नौकाओं के नाम पर काम किया है, लेकिन आप अपने खुद के प्रोजेक्ट के लिए कुछ संदर्भों के लिए समुद्री ऑपरेटर से पूछ सकते हैं।
  • अब और अधिक लोकप्रिय कंप्यूटर कंप्यूटर पर बने vinyl पत्र हैं, जो किसी भी स्थानीय स्टोर और वेब पर सैकड़ों स्थानों के द्वारा किया जा सकता है। कोई भी विक्रेता नहीं हैं जो आपके लिए गीत बना सकते हैं। उनमें से एक को चुनना सरल हिस्सा है। असली मुश्किल यह तय कर रही है कि आप अपनी नाव कहेंगे। कुछ समय ले लो और अपनी नाव को एक महान नाम दें। पारंपरिक ज्ञान से पता चलता है कि सबसे लोकप्रिय नाव के नामों की सूची लेनी है, एक उठाओ और फिर नाव पत्रों के विक्रेता के पास जाएं यह अच्छा होगा यदि आप अपने राज्य में एक और 500 नौकाओं के साथ एक ही नाम साझा करना चाहते हैं! किसी भी सूची के 10 श्रेष्ठ नाव के नामों को आप से बचने के लिए नामों की अपनी ब्लैकलिस्ट होना चाहिए!
  • नाम के बारे में सोचें: नौका का नाम चुनना कुछ ऐसा होना चाहिए जो थोड़ा समय ले लेना चाहिए। अपने दिमाग में प्रकट होने वाली पहली चीज़ के लिए समझौता न करें यहां कुछ प्रमुख घटक हैं जिन्हें आपको नाम चुनने पर विचार करना चाहिए:
  • अपनी नाव के व्यक्तित्व के अनुसार तय करें मत्स्य पालन नौका दौड़ नौकाओं की तुलना में एक बहुत अलग व्यक्तित्व है। यह एक नाम के साथ रेसिंग बोट को फोन करने के लिए बहुत मायने नहीं रखता "हुक और बैलास्ट", उदाहरण के लिए।
  • क्या आपके नाव के बारे में कुछ खास है, जो आपके अधिग्रहण के पीछे एक असामान्य कहानी है या शायद आपके बारे में कुछ असामान्य है? उदाहरण के लिए, मैं एक लड़का जानता हूँ जो दो बार अपनी नौका में फिसल गई थी और उसी समय की वह नाव को समुद्र के नीचे से प्राप्त करना था। उसने अपनी नाव को बुलाया "दो बार डूब"। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक अनूठा नाम है और इसका इतिहास है, लेकिन क्या यह एक अच्छा नाम है? सुनिश्चित करें कि आपके पेय मित्रों को नाम से प्यार है लेकिन अगर आप अपने 13 वर्षीय पड़ोसी को अपने और अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ मछली पकड़ने के लिए आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं, तो अच्छे भाग्य, माता-पिता को अपने बेटे को जाने देने की कोशिश कर रहा है! अपनी नाव के लिए सही नाम ढूंढने की कोशिश करना एक संपूर्ण कार्य हो सकता है, लेकिन नेटवर्क में सबसे अच्छे नामों की सूची का सहारा नहीं लेना चाहिए। हर कोई उन नामों को बार-बार उपयोग करता है कुछ लोकप्रिय नाम इतने बार उपयोग किए जाते हैं कि इनमें से बहुत से आपकी पसंद के बंदरगाह में हैं, सभी अभिमानी नाम जैसे "मिस बेविविन `या एक्वालोस्टिक या जुनून", कुछ मामलों के नाम के लिए
  • छवि नाम और पत्र आपका नाव चरण 2

    Video: अपनी website कैसे बना कर फ़ोटो Google पर अपलोड करें |How To Create New Website| By Online job

    2
    अगर आपको लगता है कि आपको इन नामों की सूचियों में मदद की ज़रूरत है, तो एक को खोजने के लिए उतना ही अच्छा होगा "गीले सपने, तरल सक्रिय या पवन नर्तक", फिर एक लोकप्रिय नाम को निजीकृत करें और इसे अपना बनाएं। "जुनून", उदाहरण के लिए, सबसे लोकप्रिय नाव के नामों में से एक है आप इसे अनुकूलित कर सकते हैं, ऐसा कुछ "क्रिस्टीना का जुनून" या कुछ और अधिक साहसी लेकिन दिलचस्प के रूप में "मेरा गीला जुनून" काले हास्य की एक बिट जोड़ने के लिए
  • एक नाम चुनें जिसका मतलब है कि आपसे कुछ या जिसे आप चाहते हैं नाव के नाम को चुनते समय नंबर एक गलती एक को चुनना है जो दूसरों को प्रभावित कर सकती है! इसके बजाय, एक नाम चुनें जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। आप नाव के लिए भुगतान कर रहे हैं, फिर नाम दूसरों के आनंद के लिए क्यों होना चाहिए। एक व्यक्तिगत उद्देश्य के लिए नाव को बुलाओ और उस नाम का चयन करें जो वास्तव में आपको मज़ा या आनंद देता है
  • आपकी नाव के नाम की जांच करने के लिए कई जगहें हैं किताबों की दुकानों में किताबें हैं जिनमें उस विषय को शामिल किया गया है आप एक लोकप्रिय नाम भी ले सकते हैं और इसे अपने स्वयं के स्वाद में समायोजित कर सकते हैं। या, अभी तक बेहतर, नाम के लिए एक इंटरैक्टिव टूल का उपयोग करने पर विचार करें जैसे कि StreetGlo डेटाबेस जो नामों के लिए पत्र सुझाता है। यह उपकरण अद्वितीय है क्योंकि यह नई नाव के नाम के स्रोतों के नेटवर्क से जुड़ा हुआ है, जिनमें से एक नई नौकाओं के मालिकों के कंसोर्टियम से आता है जो अपने नामों को डिज़ाइन करते हैं। यह इसके लिए खोजों की निगरानी के द्वारा नए नाम एकत्र करता है "नाव का नाम" Google और अन्य खोज इंजनों में यह नौकाओं के पत्र आदेशों के नामों को भी कब्जा कर लेता है, इस प्रकार यह सुनिश्चित करता है कि किसी को अक्षरों में निवेश करने के लिए पर्याप्त रूप से इन नए नाम पसंद आए। अपने आप को एक नज़र डालें और एक उपयुक्त फ़ॉन्ट और एक रंग योजना के साथ नए अक्षरों को देखो जो उनके व्यक्तित्व का समर्थन करता है।
  • आपकी नाव को नाम देने में मदद करने के लिए एक और महान उपकरण एनओएए मछली पकड़ने के पोत दस्तावेज खोज है एनओएए की राष्ट्रीय मत्स्य पालन सेवा एक संघीय एजेंसी है, वाणिज्य विभाग के एक विभाजन, जो राष्ट्रीय समुद्री जीवन के संसाधनों के प्रबंधन और इसके आवास (एनओएए वेबसाइट के आधिकारिक पहचान दस्तावेजों के अनुसार) के लिए जिम्मेदार है। लेकिन आपके उद्देश्य के लिए, आप यह पता लगा सकते हैं कि आपने नाव नाम कितनी बार चुना है, इसका उपयोग एनओएए जहाज दस्तावेजों में सरल खोज के द्वारा किया गया है। अगर आपको लगता है कि आपको सही नया नाम मिला है, तो आप इसे एनओएए साइट पर देख सकते हैं। इसी तरह, आप यह जानकर हैरान होंगे कि आपके द्वारा चुना गया नाम 10,000 बार इस्तेमाल किया गया है और इसमें लाखों छोटी नावें शामिल नहीं हैं जो एनओएए डाटाबेस में नहीं जुड़ी हैं।
  • अपनी नाव के नाम पर कुछ समय का निवेश करना आपको बहुत प्रसन्नता दे सकता है और आपको वातावरण की स्थापना और संरक्षित करने में मदद कर सकता है जो आपको नाव को खरीदने के लिए प्रेरित किया। आपकी नाव में कुछ चीजें हैं जो आपको हर समय लागत के बिना आपको संतुष्टि, आराम और आराम से आराम देगी। मैं केवल उन दो चीजों के बारे में सोच सकता हूं जो इस श्रेणी में फिट हैं, पोर्टेबल बाथरूम और नाम। इसमें कोई संदेह नहीं है कि दोनों आराम और आराम के अपने समग्र भाव को तनाव से राहत और पर्याप्त योगदान करने के लिए लगातार स्रोत हो जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com