ekterya.com

एक रंगा हुआ ग्लास इंस्टॉलर कैसे चुन सकता है

ज्यादातर इलाकों, पड़ोस या अन्य जगहों पर बड़ी संख्या में दुकानें हैं या दुकानों की छतें हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि एक छंटनी का काम दूसरे से बेहतर क्या है। अनुसंधान और कुछ पड़ोस की दुकानों की सूची बनाओ जहां आप एक अच्छी नौकरी करने की संभावना रखते हैं। अपने दोस्तों और पड़ोसियों से पूछो जिन्होंने अपनी कारों को टिंटित किया है जो उन्होंने उपयोग किए गए स्टोरों में उपयोग किए हैं।

चरणों

छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 1 चुनें
1
पता लगाएं कि उस स्थान पर व्यवसाय कितनी देर तक खुला है
  • उचित कीमतों पर अच्छी सेवा देने की स्थानीय प्रतिस्पर्धा के बावजूद अच्छी टिनिंग की दुकानें बढ़ती हैं।
छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 1 बुलेट 1 चुनें
  • एक छंटनी की दुकान खोजें जो एक ही स्थान पर 5 वर्षों या उससे अधिक के लिए व्यापार में है यह एक स्थिर व्यापार का संकेत है, जो वर्षों के लिए खुला रहेगा यदि कुछ गलत हो रहा है।
    शीर्षक वाला छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 1 बुलेट 2 चुनें
  • कभी-कभी पड़ोस के शहरों में कारों की छत की दुकानों की शाखाएं खोलती हैं यद्यपि शाखाओं के संस्थापक समूह के टंकण में स्वामी नहीं हो सकते हैं, क्योंकि नए स्टोर खोलने से नए कर्मचारियों के प्रशिक्षण शामिल हैं, हालांकि, शाखाएं टिनिंग व्यवसाय में सफलता का एक निश्चित संकेत है।
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 1 बुलेट 3 चुनें
  • छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 2 चुनें
    2

    Video: तनोट माता आरती || Tanot MAta Aarti

    वे किस प्रकार के फिल्मों को वितरित करते हैं और किस तरह की गारंटी प्रदान करते हैं
  • एक या एक से अधिक खिड़की फिल्म निर्माताओं की खिड़कियों के लिए गुणवत्ता के लिए कार्यशालाओं की फिल्मों की पूरी लाइनें हैं वे विभिन्न रंगों और रंगों में रंगा हुआ, हाइब्रिड और मेटलिक होना चाहिए। ऐसी दुकानों के साथ सावधान रहें जो केवल एक या दो मूवी लाइनें हैं और उन्हें आक्रामक तरीके से बेचें। आपने उन फिल्मों को बिक्री पर खरीदा है और आपकी अनूठी ज़रूरतों और रुचियों के बारे में नहीं सोच सकते हैं।

    Video: JioPay - Jio AutoPay with a Cashback Rs.600 Offer | Jio New Auto Recharge & Cashback Offer upto 600

    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 2 बुलेट 1 चुनें
  • गाड़ी के लिए टिंटिंग की गारंटी आपके द्वारा चुनी गई विंडो फिल्म के आधार पर भिन्न होती है। सामग्रियों और श्रम के लिए आजीवन वॉरंटी वाले केवल विंडो फिल्मों को स्थापित करने का प्रयास करें। रंग और मलिनकिरण कई फिल्मों की गारंटी के तहत नहीं आते हैं, इसलिए यह सलाह दी जाती है कि आप इसे चुनते हैं जो इसे कवर भी करता है।
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 2 बुलेट 2 चुनें
  • वॉरंटी को प्रभावी बनाने के लिए, टिंटेड विंडो पर अपने देश के कानूनों की जांच करें एक गैरकानूनी रूप से किसी भी निर्माता की वारंटी को रद्द कर सकता है। जब आप टिंटिंग खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको निर्माता से वारंटी कार्ड की तिथि के साथ मिलती है, प्रत्येक विंडो में उपयोग की जाने वाली फिल्म और इंस्टॉलेशन की कुल लागत के साथ-साथ चालान भी।
    शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 2 बुलेट 3 चुनें
  • शीर्षक वाला छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 चुनें



    3
    अपने काम के एक नमूने को देखने के लिए कुछ टिंटिंग कार्यशालाएं देखने का प्रयास करें।
  • कुछ टिंटिंग कार्यशालाओं को फोन पर सबसे अच्छा लग सकता है, लेकिन जगह में 15 मिनट के लिए आपको वह सब कुछ जानने के लिए पर्याप्त हो सकता है जो आपको जानने की आवश्यकता है।
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 1 चुनें
  • अच्छा वितरक ग्राहक सेवा पर ध्यान देते हैं उन्हें ग्रहणशील और समय लेने के लिए आपसे बात करने के लिए तैयार होना चाहिए और उनकी दुकानों की व्याख्या कैसे करें। याद रखें, यदि आप अब अपने साथ समय नहीं बिताते हैं, तो आप कार्यशाला छोड़ने के बाद कुछ समय बिताने के लिए नहीं हो सकते हैं जब आपकी छंटनी कार्य में कुछ गलत हो जाता है
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 2 चुनें
  • एक टिंटिंग कार्यशाला का काम क्षेत्र साफ और कवर किया जाना चाहिए। साथ ही उनके उपकरण और खिड़कियों के लिए फिल्मों को एक पेशेवर तरीके से आदेश दिया जाना चाहिए। अगर टिनिंग की दुकान बाहर या पार्किंग में होती है तो यह अच्छा नहीं है क्योंकि यह फिल्म को लागू करने से पहले खिड़कियों से सभी धूल और गंदगी को दूर करना महत्वपूर्ण है और महत्वपूर्ण है।
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 3 चुनें
  • पहले से ही रंग की गई कार पर एक नज़र डालें और पिछली खिड़की पर गौर करें। देखें कि क्या फिल्म को एक टुकड़ा में लागू किया गया है या अगर इसे स्ट्रिप्स में कटौती की जाती है तो उस लाइन को थर्मल लाइनें सर्वश्रेष्ठ टिंटिंग कार्यशालाएं हमेशा एक टुकड़े में फिल्म को लागू करते हैं। पीछे की खिड़की के किनारों को देखो, क्योंकि कई कारों का कांच के किनारे पर एक काला "बनावट" होता है, और यह सुनिश्चित कर लें कि खिड़की फिल्म बनावट का पालन करती है।
    शीर्षक वाला छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 4 चुनें
  • खिड़की की सामग्री में कटौती को अंदर और बाहर दोनों मुहरें देखें
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 5 चुनें
  • खिड़कियों के चारों ओर रंग में नखें देखें
    शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 6 चुनें
  • ओर खिड़कियों पर ध्यान दें खिड़की की फिल्म अंदर पर लागू होनी चाहिए और खिड़की के 4 किनारों की ओर पूरी तरह से चिकनी होनी चाहिए। फिल्म को स्वयं देखें चिंता मत करो अगर फिल्म थोड़ी सी धराशायी हो जाती है और विचलित हो जाती है, तो खिड़की फिल्मों को कुछ हफ्तों तक सूखने और पूरी तरह पारदर्शी रहना पड़ता है। अगर फिल्म के नीचे हवाई बुलबुले होते हैं या फिल्म खुद खिड़की के खिलाफ पूरी तरह से फ्लैट नहीं है, तो यह एक लापरवाह आवेदन का एक निश्चित संकेत है।
    छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 3 बुलेट 7 चुनें
  • छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 4 चुनें
    4
    कुछ डीलरों की कीमत के स्वर, रंग और प्रकार की खिड़की फिल्म के लिए उद्धरण प्राप्त करें जो आप चाहते हैं। कभी समझौता न करें क्योंकि कई अलग-अलग डीलर्स हैं जो आपको सही टिंटिंग दे सकते हैं इन धारणाओं के आधार पर निर्णय लें और हाथ में प्रत्येक टिंटिंग कार्यशाला पर अपना शोध करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक छवि टिंट इंस्टॉलर चरण 5 चुनें
    5
    अपना निर्णय लें और अपनी कार डाई जाने से पहले टिनिंग कार्यशाला के साथ एक नियुक्ति करना याद रखें। यहां तक ​​कि अगर वे कहते हैं कि "वे कब आते हैं" या "उन्हें किसी भी समय लाओ", तो रंग-रूप को शांति से करनी चाहिए और जब आप पहुंचें तो आपके लिए तैयार रहें। टिंटिंग कुछ घंटे से लेकर आधा दिन तक ले जा सकते हैं, इसलिए एक अच्छी किताब के साथ पैदल चलना या आसपास की कॉफी शॉप पर जाना। और आनंद लें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com