ekterya.com

कार को प्रवेश करने के लिए मजबूर कैसे करें

यदि आपने कार के अंदर की चाबियाँ छोड़ी हैं, तो कार खोलने के लिए एक पेशेवर को पाने के लिए यह एक जटिल और महंगी प्रस्ताव हो सकता है। काम के पांच मिनट के लिए लगभग $ 80? कृपया। वाहनों को स्वत: तालों या मैनुअल लॉक के साथ प्रवेश करने के लिए बाध्य करना बहुत मुश्किल नहीं है, या यह देखने के लिए भी जांच करें कि क्या आप ट्रंक के माध्यम से प्रवेश कर सकते हैं। ये सभी विधियां स्वतंत्र हैं और आप के लिए उपलब्ध हैं। अपनी चाबियाँ पुनर्प्राप्त करने के लिए एक विंडो को तोड़ने का सहारा न करें।

चरणों

विधि 1

बिजली या स्वत: ताले तोड़ो
छवि में शीर्षक ब्रेक इंटो ए कार चरण 1
1
अपना पसंदीदा टूल ढूंढें किसी भी हानिकारक बिना स्वत: तालों के साथ कार में प्रवेश करने के लिए बुनियादी विधि दरवाजे में एक जगह फिट है और बोल्ट तक पहुंचने के लिए एक लंबी पोकर का उपयोग करें। यह कच्चा हो सकता है, लेकिन यह अधिक या कम है कि यदि आप इसे कहते हैं तो एक तालाकार क्या करेगा, सिवाय इसके कि यह आपको पांच मिनट के काम के लिए लगभग $ 80 बर्बाद नहीं करेगा। ऐसा करने के लिए, आपको एक पच्चर और पोकर की आवश्यकता होगी। संभावनाओं में शामिल हैं:
  • सबसे अच्छा wedges वे स्पॉटुला और दरवाजा बंद कर सकते हैं - पतले बेहतर आदर्श रूप में, पोकर को सम्मिलित करने के लिए आवश्यक होने पर आपको केवल इतना स्थान छोड़ना चाहिए। ताला बनाने वाले एक गुब्बारे का उपयोग हवा को पंप करने और अंतरिक्ष बनाने के लिए किया जाता है।
  • सर्वश्रेष्ठ पोकर वे बिना सवारित कार के ऐन्टेना और एक फैले तार हैंगर को शामिल करते हैं आपको पिछलग्गू को फैलाने के लिए पियर की आवश्यकता हो सकती है, और जब आप दरवाज़े की कड़ी पर पहुंच जाते हैं तो बेहतर नियंत्रण और शक्ति को बल देने के लिए इसे झुकने पर विचार करें। व्यावहारिक रूप से किसी भी उपकरण जो विंडो में भट्ठा के माध्यम से फिट करने के लिए पर्याप्त संकीर्ण है और बोल्ट तक पहुंचने के लिए पर्याप्त समय तक काम करेगा।
  • छवि शीर्षक में छापें एक कार चरण 2
    2
    इसे खुले रखने के लिए दरवाजा फिट करें द्वार और कार के शीर्ष के बीच के अंतरिक्ष में एक पच्चर के समान दरवाजा बंद या समकक्ष टूल दर्ज करें। अंगूठे के आधार का उपयोग करके कार और दरवाजे के बीच की जगह में पच्चीकारी को टैप करें।
  • यदि आप अपनी कार पेंट को नुकसान पहुंचाने के बारे में चिंतित हैं, तो कपड़े शुरू करने से पहले पेंट की रक्षा के लिए कपड़े या किसी प्रकार की सतह के साथ पच्चर को कवर करें।
  • छवि में शीर्षक ब्रेक इंटो ए कार चरण 3
    3
    पोकर दर्ज करें कील दरवाजे और कार के शरीर के बीच एक स्थान बना देगा। इस स्थान में पोकर दर्ज करें। बोल्ट को पोकर गाइड करें
  • छवि शीर्षक में एक ब्रेक इन्टो ए कार चरण 4
    4
    लॉक दबाएं और इसे खोलें पोकर के साथ बोल्ट को मजबूती से दबाएं इसे पाने के लिए कुछ कोशिशें हो सकती हैं, लेकिन, एक बार आप ऐसा करते हैं, तो आप अपनी कार में सफलतापूर्वक प्रवेश करेंगे। दरवाजा खोलें और अपनी चाबियाँ पुनर्प्राप्त करें।
  • विधि 2

    मैनुअल लॉक तोड़ें
    छवि में शीर्षक ब्रेक इंटो ए कार चरण 5
    1
    एक पिछलग्गू के साथ बोल्ट लिंक करें मैनुअल लॉक के साथ एक वाहन को मजबूर करने के बीच सबसे बड़ा अंतर यह है कि यदि आप मैन्युअल रूप से इसे करना चाहते हैं तो आपको बोल्ट को खींचने के लिए खींचना होगा उसी निर्देशों का पालन करें, जो आपके द्वारा बनाए गए स्थान में फिटिंग और प्रवेश करें, लेकिन फिर आपको गाड़ी को अनलॉक करने के लिए ध्यान से खींचना होगा।
    • बटन दबाना एक बात है, लेकिन बोल्ट को जोड़ने से ज्यादा कठिन है। आपको एक स्लाइडिंग गाँठ की तरह बोल्ट के फलाव पर लूप स्लाइड करना होगा और बोल्ट को खोलने के लिए ऊपर खींचना होगा। इसे हासिल करने के लिए कुछ प्रयास किए जा सकते हैं।
  • छवि में शीर्षक ब्रेक इंटो ए कार चरण 6
    2
    स्लिम जिम का उपयोग करने पर विचार करें या स्वयं को स्वयं बनाएं एक स्लिम जिम, जिसे लॉकिंग टूल भी कहा जाता है, कारों के लिए एक उपकरण है जिसे आमतौर पर पुलिस अधिकारियों को मैनुअल लॉक के साथ दरवाजे खोलने में मदद करने के लिए जारी किया जाता है। इसका प्रयोग दरवाजे के तंत्र में, खिड़की और गैसकेट के बीच, बोल्ट पर हुक कर और अंदर से खींचकर किया जाता है। यदि आपके पास स्लिम जिम तक पहुंच है, तो यह आपकी स्थिति के लिए त्वरित ठीक हो सकता है।
  • एक पिछलग्गू खींचकर अपना खुद का स्लिम जिम बनाएं, इसके मूल आकार में केवल वक्रित अंत (हुक) छोड़कर आपको सुई नाक सरौता का उपयोग करने के लिए पिछलग्गू को खींचने के लिए इस्तेमाल करना पड़ सकता है, और उसे इसे मजबूत करने के लिए मोड़ सकते हैं।
  • नोट करें कि इस विधि को कारों के लिए खिड़कियां और स्वचालित लॉक के साथ अनुशंसित नहीं किया गया है इन कारों के पास अपने दरवाज़े में कई केबल हैं, जो मजबूरी वाले प्रवेश की इस प्रक्रिया में क्षतिग्रस्त हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में एक ब्रेक इंटो ए कार चरण 7
    3
    यात्री द्वार चुनें आम तौर पर, चालक की तरफ से यात्री की तरफ कम केबल होते हैं, जो प्रवेश को लागू करने के लिए थोड़ा आसान बनाता है।
  • छवि शीर्षक में एक ब्रेक इन्टो ए कार चरण 8
    4
    अपना टूल डालें कार खिड़की के निचले किनारे पर काले रबर गैसकेट की पहचान करें। लॉकिंग तंत्र आमतौर पर बोल्ट के साथ गठबंधन होता है, आमतौर पर द्वार के पीछे की ओर।
  • अपनी उंगलियों के साथ, खिड़की से इस पट्टी की रबर को हटा दें और खिड़की और कार के दरवाज़े के बीच के स्थान को उजागर करें। धीरे से घुमावदार अंत के साथ खिंचाव और मौसम की पट्टी के बीच की जगह में फैला हुआ हैंगर डालें।



  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक इन्टो ए कार चरण 9
    5
    पिछलग्गू लोअर आप बिना कुछ प्रतिरोध के बिना इस अंतरिक्ष में पिछलग्गू को कम करने में सक्षम हो सकते हैं और फिर बोल्ट के लिए महसूस करना शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप वाहन कार्यशाला का मैनुअल पढ़ सकते हैं, तो आपको यह पता चल सकता है कि बोल्ट कहां है और इसे कैसे उपयोग किया जाए। यदि आप दरवाजे में आँख बंद करके खड़े हो जाते हैं, तो आप तारों को नुकसान पहुंचाए जाने और नुकसान को रोकने के जोखिम को चलाते हैं। स्लिम जिम में प्रवेश करने से पहले लॉक को ढूंढने का प्रयास करें।
  • Video: प्राइवेट स्कूल में निशुल्क प्रवेश की प्रक्रिया 2018-19

    छवि शीर्षक शीर्षक में एक ब्रेक इनटो कार चरण 10

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    6
    बोल्ट खोजें जब तक आप एक छोटा पिन महसूस न करें तब तक अंतरिक्ष के माध्यम से पिछलग्गू को स्थानांतरित करें। यह पिन दरवाजा कुंडी जारी करने के लिए खींचा जा सकता है। यह आम तौर पर खिड़की के नीचे से नीचे 5 सेमी (2 इंच) स्थित होगा, दरवाजे के आंतरिक संभाल के पास।
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक इन्टो ए कार चरण 11
    7
    कार की पीठ की ओर धीरे से पिन खींचें जब आप पिन पाते हैं, इसे हुक और धीरे से खींचें। यदि आप सफल होते हैं, तो आप पिन हिल को महसूस करेंगे और आप बोल्ट को खुला होगा। बोल्ट खोलने के बाद, धीरे से पिछलग्गू खींचें और अपनी चाबियाँ पुनर्प्राप्त करने के लिए दरवाजा खोलें।
  • विधि 3

    ट्रंक के माध्यम से प्रवेश करें
    छवि ब्रेक ईंटो ए कार चरण 12

    Video: इस पहाड़ पर कैसे चढ़ती है गाड़ी खुद ब खुद ऊपर, आज भी रहस्य है कायम

    1
    आपातकालीन केबल खोजें मौके से ट्रंक खुला है, लेकिन टैक्सी आपकी चाबियाँ के अंदर बंद हो जाती है, ट्रंक खोलें और आपातकालीन केबल को कार में ट्रंक खोलने के लिए देखें। यह अक्सर "दरवाजे" या ट्रंक की छत में होता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक में एक कार चरण 13
    2
    केबल खींचो एक बार जब आप केबल खोजते हैं, तो इसे बाहर खींचें। यह रियर सीटों को अनलॉक करेगा, जिससे उन्हें कुछ कार मॉडल पर आगे बढ़ने की इजाजत मिलेगी। यह कुछ सेडानों में एक सामान्य विशेषता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक ब्रेक इन्टो ए कार चरण 14
    3
    सभी चौकों पर आओ रियर सीटें खुली जाने के बाद, उन्हें आगे बढ़ाएं अब आप इस नई प्रविष्टि के माध्यम से कार का उपयोग कर सकते हैं और रियर द्वारों में से किसी एक पर लॉक खोल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • प्रवेश को मजबूर करके पेंट या अपनी कार की जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए सावधान रहें।
    • अपनी कार के प्रवेश द्वार को मजबूर करने से पहले, एक "स्लिम जिम" के साथ पेशेवरों को अपने ताले खोलने और खोलने के लिए लॉकस्मिथ या ऑटोमोटिव एसोसिएशन को बुलाओ।

    चेतावनी

    • कार चोरी करना एक अपराध है यह जानकारी केवल उन कारों के बंद दरवाजे खोलने के उद्देश्य के लिए है, जो आपके हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वायर या रॉड हैंगर
    • ठीक बिंदु सरौता
    • कील या दरवाजा बंद करो
    • कपड़े की रक्षा करने के लिए कपड़े या महसूस किया (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com