ekterya.com

नाव के लिए डेकल्स और नाम पत्र कैसे स्थापित करें

यदि आप विभिन्न स्थापना प्रक्रियाओं को जानते हैं और आपको पता है कि आपूर्ति कहां प्राप्त की जाए तो आप नाव या ग्राफिक्स को नाव पर रखकर व्यावसायिक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। जब आप नाव के नाम को खुद रख सकते हैं तो इतना पैसा क्यों दे दो?

चरणों

इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग एंड डिकल्स स्टेप 1 नामक छवि
1
ध्यान रखें कि आपके कई हिस्सों में उपयोग किए जाने वाले कई तरीके हैं जो कि तुम्हारी तुम्हारी खातिर में नौकाओं के लिए विनाइल पत्र डालते हैं। यद्यपि सूखी विधि के साथ छोटे अक्षरों को रखने में काफी आसान है, यद्यपि आपके प्रदाता त्रुटियों के सबूत के लिए स्थापना की इस पद्धति को प्रदान करते हैं, तब तक जल अंतरण विधि का उपयोग करना बेहतर होता है।
  • इंस्टॉल बोट नाम लेटरिंग और डिकल्स चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    जल हस्तांतरण नौकाओं के लिए नाम स्थानान्तरण के लिए इंटरनेट पर खोजें। कुछ वेब पेज आपको नाव के नाम के पत्र ऑनलाइन बनाने की अनुमति देते हैं, इसे एक नाव में देखें और फिर उसे आदेश दें
  • इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग और डेकल्स चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    जल अंतरण प्रणाली की खोज करें और आप लगभग हमेशा एक आदर्श नौकरी की गारंटी दे सकते हैं। नाव के नाम को स्थापित करने के लिए सबसे कठिन हिस्सा यह है कि वे काफी बड़े स्टिकर हैं और यह उन्हें उलझाना आसान है या उन्हें हवाई के बड़े बुलबुले के साथ दुर्घटना के कारण रखता है, जो एक आपदा है। लेकिन यह एक अच्छा पानी हस्तांतरण प्रणाली के साथ आसान है।
  • इंस्टॉल बोट नाम लेटरिंग और डिकल्स चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    लिंटेल या नाव के किनारों को साफ करें, जहां आप डीकल्स को स्थान देंगे।
  • इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग और डिकल्स शीर्षक वाली छवि 5
    5
    पामोलिव डिश डिटर्जेंट के 1 कप पानी और लगभग 6 से 8 बूंदों का समाधान मिलाएं। इस समाधान को स्प्रे के साथ एक बोतल में रखें। इसे नाव के नाम या पंजीकरण संख्या के पानी हस्तांतरण डिकल के साथ और रबड़माइड रसोई के टुकड़े या रबर में आने वाली किसी अन्य सीधे बढ़त के साथ ले लो।
  • इंस्टॉल बोट नाम लेटरिंग और डेकल्स चरण 6 पर क्लिक करें
    6
    डिकेल को स्थिति में रखें और रक्षक के साथ इसे तब तक चालू रखें जब तक कि आप इसे सटीक स्थिति में नहीं रखते हैं। एक बार जब आप इसे जगह लेते हैं, तो स्थिति को चिह्नित करने के लिए एक काले रंग की रिबन या किसी अन्य रंग के किसी भी रिबन का उपयोग करें।



  • इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग और डिकल्स शीर्षक 7 छवि
    7
    मिश्रित समाधान की एक मोटी परत के साथ पॉट स्प्रे करें। इसके अलावा डिस्पेल (चिपकने वाला पक्ष) स्प्रे करें, जैसा कि आप रक्षक को हटा देते हैं यदि आप दुर्घटना से इसे छोड़ देते हैं तो यह डैलक को नाव या अपने आप को तुरंत पालन करने से रोक देगा।
  • इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग और डिकल्स चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8
    स्थिति में decal रखें जब तक यह चरण 6 में आपके द्वारा किए गए अंकों के साथ संरेखित न करे, तब तक उसे स्लाइड करें।
  • इंस्टॉल बोट नाम लेटरिंग और डिकल्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    केंद्र से शुरू करें और समाधान को धीरे से एक निचोड़ के साथ निकाल दें, पहले दाएं और फिर बाईं ओर। एक बार जब आप सभी समाधान निकाल दिए हैं, तो आप हर बार अधिक दृढ़ता से आगे बढ़ना शुरू कर सकते हैं। इसे धीरे से करो आप पहले से ही समाधान निकाल सकते हैं, लेकिन स्टीकर का अभी पालन नहीं हुआ है।
  • इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग और डिकल्स शीर्षक वाली छवि 10
    10
    ध्यान दें कि आवेदन टेम्पलेट उस स्थिति नाव के अक्षरों में रहता है श्वेताभ हो जाते हैं और (पत्र खुद को पानी में घुलनशील नहीं कर रहे हैं समाधान से दूर ले जाने शुरू होता है, पालन करना तेजी से और अधिक मजबूती से के रूप में वे सूखा, जबकि टेम्पलेट बंद आता है)। यह प्रक्रिया कई मिनटों से लेकर एक या अधिक घंटे तक ले सकती है। ब्रेक लें एक नम तौलिया के साथ पूरे डेक को कवर करें या कम से कम सूरज से इसकी रक्षा करें मौसम और आर्द्रता के कारण टेम्पलेट को नाव और डिकल दोनों को छील कर दिया जाएगा।
  • इंस्टॉलेशन बोट नेम लेटरिंग और डिकल्स शीर्षक वाली छवि 11
    11
    उम्मीद। लगभग एक घंटे में आप डिकल टेम्प्लेट को हटाने में सक्षम होंगे और अक्षरों को दृढ़ता से बनाए रखा जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • नाव नाम के सभी विक्रेताओं के पानी के घुलनशील स्टेन्सिल का उपयोग नहीं करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप सही प्रकार खरीदते हैं या यह संभव है कि इस जल अंतरण प्रणाली को वर्णित के रूप में काम नहीं किया जाएगा। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पास जल अंतरण प्रणाली है यह शीर्ष पर वर्गों का एक बहुत अच्छा पैटर्न है, लगभग नारंगी के खोल के रूप में पतले। इसका परीक्षण करने के लिए, आप टेम्प्लेट के चिपकने वाली तरफ एक एक जगह पर पानी की एक बूंद भी लागू कर सकते हैं जो कि vinyl पत्रों से दूर है। यदि यह पानी में घुलनशील है, तो जिस स्थान पर आप पानी की बूंद डालते हैं वह कुछ मिनटों में ही झुर्रीदेंगी और सफेद रंग बदल जाएगा।
    • किसी भी प्रकार के कागज आधारित टेम्पलेट से बचें। वे पानी के हस्तांतरण के साथ संगत के रूप में बेची जाती हैं, लेकिन समस्या यह है कि वे बहुत तेज़ी से ले जाते हैं यह लगभग उतना ही तेजी से होता है कि सूखा में इन टेम्पलेट्स को स्थापित करना बेहतर होता है।
    • यहां वर्णित जल अंतरण प्रणाली को भी सूखा स्थापित किया जा सकता है। यह एकमात्र प्रणाली है जो पानी और सूखी दोनों के साथ काम करता है

    चेतावनी

    • यदि आप नियमित रूप से नौकाओं के लिए नाम decals नहीं डालते हैं, तो यह सूखने का नाटक नहीं करें। असल में आपके पास इसे करने का एक मौका होगा। सूखी स्थापना गलत हो सकती है और आप गुना, झुर्रियों और बड़े हवाई बुलबुले के साथ समाप्त हो सकते हैं। पानी ट्रांसफर सिस्टम के साथ इतना अधिक नहीं होता है।
    • शुष्क या पानी की स्थापना के लिए पत्र पहले प्रयासों पर बिना त्रुटियों के जरिये स्थापित किया जा सकता है यदि आप "हंजी पद्धति" के लिए इंटरनेट खोज करते हैं ताकि वेनिल अक्षर और ग्राफिक्स को स्थापित किया जा सके। हिंग विधि एक सीधे रास्ते में पत्र या ग्राफिक्स रखने के लिए सबसे अच्छा है।
    • दूसरे के ऊपर एक vinyl परतें स्थापित करने के लिए, हिंग विधि सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि आप आधार शीट को हटाने से पहले सटीक स्थिति के अंतिम सेंटीमीटर तक निर्धारित करते हैं।
    • पानी विधि शुरुआती के लिए उपयुक्त है, लेकिन क्योंकि किनारों को ठीक से पालन करने के लिए इससे पहले कि आप आवेदन टेप को दूर कर सकते हैं पूरा करने के लिए बहुत लंबे समय तक ले जाता है। आप पानी के साथ प्रणाली के साथ घुमावदार सतहों पर विनाइल अभिलेख स्थापित करने का प्रयास करते हैं, तो यह काफी समय और धैर्य का निवेश करने की योजना बनाई है। शुष्क विधि की तुलना में पेस्ट करने में अधिक समय लगेगा।
    • ऐसे ग्राफिक्स प्राप्त करने पर विचार करें जो 3 एम कंट्रोलैक, ऑरेकल रैपिडएर या एवेरी इज़ेबल लागू होते हैं जैसे एक लचीली vinyl पर काट या मुद्रित होते हैं। इन तीनों के चिपकने वाले को पूरी तरह से सक्रिय नहीं किया जाता है जब तक कि आप उन्हें जोरदार ढंग से पॉलिश नहीं करते। इन तीनों को हवा को व्यवस्थित तरीके से हटाया जा सकता है और बुलबुला दोषों को समाप्त कर दिया जाता है जो आम तौर पर केवल एक एयर रिलायंस टूल के साथ हटा दिए जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com