ekterya.com

कैसे अपने अमेज़ॅन मुस्कुराओ दान को बदलने के लिए

मुस्कुराहट अमेज़ॅन से संबद्ध एक साइट है जो आपके अमेज़ॅन की 0.5% दान को दान करने के लिए दान देती है। अमेज़ॅन मुस्कुराहट की डिफ़ॉल्ट दान सेंट जूड के बच्चों के अस्पताल है - हालांकि, आप यह सुनिश्चित करने के लिए अपने दान को कस्टमाइज़ कर सकते हैं कि दान किसी स्थानीय या पसंदीदा संगठन को दिया जाता है।

चरणों

भाग 1
अपना दान बदलें

अपनी अमेज़ॅन मुस्कुराओ चैरिटी चरण 1 को बदलें शीर्षक वाला इमेज
1
मुस्कुराओ पर जाएं। अपने खाते में लॉग इन करें जब आप अमेज़ॅन डॉट कॉम में प्रवेश करेंगे।
  • अपनी अमेज़ॅन मुस्कुराओ चैरिटी चरण 2 को बदलें शीर्षक वाला इमेज
    2
    पृष्ठ के शीर्ष दाएं कोने में "आपका खाता" ढूंढें और उस पर क्लिक करें स्क्रीन के सेटिंग अनुभाग तक स्क्रॉल करें। "खाता सेटिंग्स" के तहत "अपना दान बदलें" चुनें।
  • अपनी अमेज़ॅन मुस्कुराओ चैरिटी चरण 3 बदलें शीर्षक वाला इमेज
    3
    किसी विशेष दान में से किसी एक को चुनें या एक स्थानीय दान ढूंढने के लिए खोज बार का उपयोग करें। पात्र होने के लिए, दान 501 (सी) 3 (कर छूट) संगठन होना चाहिए, जिसने अमेज़ॅन मुस्कुराहट की सदस्यता ली है। यदि आपको किसी स्थानीय दान का नाम नहीं पता है, तो आप स्थानों से खोज सकते हैं।
  • अपनी अमेज़ॅन मुस्कुराओ चैरिटी चरण 4 को बदलें शीर्षक वाला इमेज
    4
    उस दान के दाईं ओर "चुनें" बटन पर क्लिक करें जिसे आप सहायता करना चाहते हैं। आपको एक संदेश दिखाई देना चाहिए जो कहते हैं, "आपने अपनी दान को एक्सवाईज़ में बदल दिया"
  • अपनी अमेज़ॅन मुस्कुराओ चैरिटी चरण 5 को बदलें छवि शीर्षक
    5



    पृष्ठ के शीर्ष के मध्य में पाठ ढूंढें जो "समर्थन एक्सवाईज़ संगठन" का समर्थन करता है। आप "चैलेंज" लिंक पर क्लिक करके अपने दान को भी बदल सकते हैं जो कि इस टेक्स्ट पर कर्सर डालते समय ड्रॉप-डाउन बॉक्स के अंदर आता है।
  • भाग 2
    अमेज़ॅन के साथ दान करने का दान करें

    अपनी अमेज़ॅन स्माइल चैरिटी चरण 6 बदलें शीर्षक वाला छवि
    1
    अपने ब्राउज़र में अपने बुकमार्क में मुस्कुराहट.आमज़ान डालें। हर बार जब आप अमेज़ॅन में प्रवेश करना चाहते हैं, तो इस बुकमार्क का उपयोग करें।
  • अपने अमेज़ॅन मुस्कुराओ चैरिटी चरण 7 को बदलें शीर्षक वाला इमेज
    2
    मुस्कुराहट का उपयोग करें। Amazon.com उसी तरह से आप Amazon.com का उपयोग करेंगे। जब आप शॉपिंग कार्ट में खरीदारी करते हैं और क्रेडिट या डेबिट कार्ड के साथ खरीदारी करते हैं, तो अधिकांश मदों की कीमत का एक हिस्सा आपकी पसंद के दान में दिया जाएगा।
  • अपना अमेज़न मुस्कुराओ चैरिटी चरण 8 को बदलें छवि शीर्षक
    3
    सीधे अमेज़ॅन.कॉम में जाने से बचें। यदि साइट smile.amazon.com का उपयोग नहीं किया गया है, तो आपकी खरीद धर्मार्थ दान के लिए योग्य नहीं होगी।
  • युक्तियाँ

    • अमेज़ॅन मुस्कुराहट पर एक गैर-लाभकारी संस्था को पंजीकृत करने के लिए, org.amazon.com पर जाएं। आपको मुफ्त पंजीकरण पूरा करना होगा और आपके इलेक्ट्रॉनिक निधि अंतरण का विवरण भेजना होगा। दान तिमाही, करीब लगभग भेजा जाता है तिमाही के अंत के 45 दिन बाद

    चेतावनी

    • अमेज़ॅन मुस्कुराहट के माध्यम से दान किया जाता है अमेज़ॅन द्वारा किया जाता है खरीद करने वाला व्यक्ति उन्हें कर-छूट का दान दे सकता है
    • अमेज़ॅन मुस्कुराहट की खरीद पूर्वव्यापी रूप से नहीं की जा सकती आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपने अमेज़ॅन मुस्कान में लॉग इन किया है और ऑर्डर देने से पहले अपने दान का चयन किया है।
    • अमेज़ॅन मोबाइल एप्लिकेशन में खरीदी गई खरीदारी अमेज़ॅन मुस्कान दान के रूप में योग्य नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com