ekterya.com

फ्लिपबोर्ड पोस्ट कैसे साझा करें

फ्लिपबोर्ड एक इलेक्ट्रॉनिक पत्रिका प्लेटफ़ॉर्म है जो आपको अपने नेटवर्क पर विभिन्न सामग्रियों को देखने और साझा करने की अनुमति देता है। आपके फ्लिपबोर्ड पत्रिका को बनाने के बाद, आपके पास इसे किसी के साथ साझा करने की स्वतंत्रता है दूसरों को यह पता करने का एक शानदार तरीका है कि आपकी रुचियां क्या हैं फ्लिपबोर्ड सामग्री साझा करना त्वरित और आसान है, आप इसे कुछ सरल चरणों में कर सकते हैं

चरणों

एक फ्लिपबोर्ड पोस्ट चरण 1 साझा करने वाला चित्र
1
फ्लिपबोर्ड खोलें मुख्य स्क्रीन पर फ़्लिपबोर्ड आइकन दबाएं।
  • फ्लिपबोर्ड आइकन एक लाल वर्ग है जिसमें बीच में एक पिक्सेलटेड सफेद एफ होता है।
  • एक फ्लिपबोर्ड पोस्ट चरण 2 साझा करने वाला चित्र
    2
    वह पोस्ट चुनें जिसे आप साझा करना चाहते हैं। कई विषयों में से आप फ्लिपबोर्ड इंटरफ़ेस से चुन सकते हैं, एक को आप साझा करना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए, प्रकाशन पर बस क्लिक करें और प्रतीक्षा करें, फिर एक पॉप-अप मेनू दिखाई देगा।
  • एक फ्लिपबोर्ड पोस्ट चरण 3 साझा करने वाला चित्र
    3



    पॉप-अप मेनू में "साझा लिंक" बटन दबाएं
  • एक फ्लिपबोर्ड पोस्ट चरण 4 साझा करने वाला चित्र
    4
    सोशल नेटवर्क का चयन करें जिसमें आप प्रकाशन को साझा करना चाहते हैं। "साझा करें" स्क्रीन पर, अपने फ्लिपबोर्ड खाते में उपलब्ध सामाजिक नेटवर्क की एक सूची प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर अपने नाम या खाते के नाम पर क्लिक करें। इसे चुनने के लिए, उस मंच पर क्लिक करें जहां आप प्रकाशन साझा करना चाहते हैं।
  • एक फ्लिपबोर्ड पोस्ट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Flipboard में शेयर लेख

    एक किंवदंती जोड़ें यदि आप चाहें, तो आप स्क्रीन के मध्य भाग में एक किंवदंती जोड़ सकते हैं। टाइपिंग शुरू करने के लिए आपको खाली पाठ फ़ील्ड को प्रेस करना होगा।
  • 6

    Video: मेनू नि: शुल्क आवागमन तकनीक

    प्रकाशन साझा करें अपने प्रकाशन को प्रसारित करने के लिए "साझा करें" स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित "प्रकाशित करें" या "साझा करें" बटन दबाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com