ekterya.com

कैरेरा ब्लैंका में एक घर खरीदने के लिए

होगर डे ला ब्रिसा स्कीरिम में घरों में से एक है जिसे आप खरीद सकते हैं। यह सबसे पहले घर है जिसे खरीदारी के लिए उपलब्ध है, जैसा कि आप मुख्य कहानी के माध्यम से प्रगति करते हैं और कई सुरक्षित कंटेनर प्रदान करते हैं जहां आप कैरेरा ब्लैंका क्षेत्र की तलाश जारी रखने के लिए अपने क़ीमती सामान स्टोर कर सकते हैं। मुख्य कहानी के मिशन को पूरा करने के बाद होगर डे ला ब्रिसिया 5,000 सिक्कों के लिए खरीदा जा सकता है तुमुल्लो दे लास कटारेट्स लुगुब्रेस

चरणों

भाग 1
मिशन को पूरा करें "ल्यूबुब्रेस मोतियाबिंद के Tumulus"

Whiterun चरण 1 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
1
मिशन शुरू करो "ल्यूबुब्रेस मोतियाबिंद के Tumulus"। यह मिशन स्कीरिम की मुख्य कहानी का एक हिस्सा है और आप फरेंगेर फ्यूगो सेक्रेटो से उस ड्रैगन गढ़ के गढ़ में कैर्ररा ब्लैंका के मिशन को प्राप्त करेंगे। मिशन के तुरंत बाद यह मिशन इस प्रकार है "तूफान से पहले"।
  • ध्यान दें: आप कार्र्रा ब्लैंका तक पहुंचने से पहले लुबूब्रेस फॉल्स की कब्र पर जाकर चीजों को आसान बना सकते हैं। आप मिशन शुरू कर सकते हैं "द गोल्डन क्लॉ" वन चैनल में ल्यूकानो वेलेरियो से बात करना यह आपको लुरीड झरने के टाइल में सभी आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त करने की अनुमति देता है ताकि आप वापस जाने के बिना, मिशन प्राप्त करने के तुरंत बाद फेरेगर फ्यूगो सेक्रोटो को आवश्यक वस्तु दे सकें।
  • Whiterun चरण 2 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    2
    प्रामाणिक झरने के ढेर के लिए यात्रा आप केरेरा ब्लैंका के दक्षिण में इस मज़मोर्रा और काऊस बॉस्कोसो के पश्चिम में मिल सकते हैं। आपको बाहरी इलाके में कई डाकुओं मिलेगी, ताकि आपको प्रवेश करने से पहले उन्हें मारना चाहिए। आप खंडहर में सीढ़ियों के शीर्ष पर लुगुब्स फॉल्स की कब्र के प्रवेश द्वार पाएंगे।
  • Whiterun चरण 3 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    3
    पहले कमरे में दो डाकुओं को मार डालो और गलियारे के माध्यम से जारी रखें। जल्द ही आप एक दस्यु देखेंगे जो एक लीवर खींच कर एक जाल को सक्रिय करके मर जाएगा।
  • Whiterun चरण 4 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    4
    खंभे रखें आप द्वार के शीर्ष पर दो गोलियां देखेंगे और एक लीवर के किनारे होगा जिसके साथ आप स्तंभों को क्रम में निर्धारित करने वाले आदेश को निर्धारित कर सकते हैं। क्रम निम्नानुसार है: सांप, सांप और व्हेल। यह आपको लीवर को खींचने और अपने रास्ते पर जारी रखने की अनुमति देता है।
  • Whiterun चरण 5 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    5
    नि: शुल्क अचल और फिर उसे मार डालो आपको एवलल रैपिड को वेब में बाद में तहखाने में फंस पाएंगे। इसे छोड़ने के लिए वेब को मारो और यह भाग जाएगी उसे रिहा करके उसे मारने की कोशिश करो, जो आसान है। अगर आप उसे नहीं मारते हैं, तो वह थोड़े बाद में ड्रौग्रर से भरे कमरे में चलेगा, जो उसे मार देगा या अगर वह भाग लेते हैं तो वह एक दीवार के जाल के माध्यम से मरेगा जो स्पाइक्स के साथ मर जाएगा।
  • जब आप उसे वेब से रिलीज करते हैं, तब अरवल बचेगा, तब जब आपको उसे मारना होगा और उसे मारना होगा
  • Whiterun चरण 6 में एक हाउस खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि
    6
    गोल्डन क्लॉ लें और पहेली को हल करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। आपको इस ऑब्जेक्ट को अरवेल के शरीर में मिलेगा। गोल्डन क्लॉ आपको दरवाजे खोलने की जरूरत है जो कि बाद में तहखाने में तीन अंगूठी हैं। जैसा कि आप अपनी इन्वेंट्री में स्वर्ण पंख की छवि पर ज़ूम करते हैं और इसे घुमाने के लिए, आप सही क्रम देख सकते हैं जिसमें हुप्स जाना चाहिए (ऊपर से नीचे: भालू, चिड़ियों और उल्लू)।
  • Whiterun चरण 7 में एक हाउस खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि
    7
    उस दीवार को पढ़ें, जिसमें सत्ता का शब्द है यह दीवार आपको चीख जानने के लिए शब्द सिखाना होगा "सशक्त ताकत", गेम में सबसे अधिक उपयोगी क्रियां में से एक है। दीवार को पढ़ने के बाद, आप पर एक महान दागर भगवान द्वारा हमला किया जाएगा इसे मार डालो और छाती में पाया ड्रैगन स्टोन ले लो।
  • Whiterun चरण 8 में एक हाउस खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि
    8
    फेरेगर गुप्त आग को ड्रैगन स्टोन दीजिए जो व्हाइट रेस में ड्रैगन बेसिन के गढ़ में है। यह मिशन पूरा करेगा और आपको कैरेरा ब्लैंका में एक घर खरीदने की अनुमति देगा।
  • भाग 2
    घर खरीदें

    Whiterun चरण 9 में एक हाउस खरीदें शीर्षक से छवि चरण 9
    1



    जारल के साथ बोलो मिशन को पूरा करने के बाद, कैररा ब्लैंका में जारल से बात करें वह आपको सूचित करेगा कि उसके पास उसके राज्य में उपलब्ध एक घर है जिसे आप खरीद सकते हैं और प्रोवेनियो एवेनिची के साथ इसे खरीदने के लिए आपको निर्देशित करेंगे।
  • Whiterun चरण 10 में एक हाउस खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    कैरेरा ब्लैंका में प्रॉवेनियो एवेनिसी खोजें आप आमतौर पर ड्रैगन गढ़ के बेसिन में जार के सिंहासन के पास पा सकते हैं। यदि यह वहां नहीं है, तो यह आपके कमरे में या मुख्य भोजन कक्ष में ड्रैगन गढ़ के गढ़ के द्वार पर हो सकता है।
  • यदि आपने घर नहीं खरीदा है और आप पहले ही मिशन शुरू कर चुके हैं "कैरेरा ब्लांका में लड़ाई" तूफान की परतों के लिए, आप केवल ब्रीएल से घर खरीद सकते हैं (यह ड्रैगन के बेसिन में प्रोवेनियो एवेनिसी की स्थिति पर कब्जा कर सकता है)
  • Whiterun चरण 11 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    3
    5,000 सोने के सिक्के के लिए घर खरीदें। प्रोवेनियो आपको 5000 सोने के सिक्कों के लिए घर बेच देगा। यदि आपके पास पैसा नहीं है, तो आप कई ड्यूनिजनों का पता लगा सकते हैं और सभी वस्तुओं को बेच सकते हैं जो आपको कैरेरा ब्लैंका के विक्रेताओं को मिलते हैं।
  • Whiterun चरण 12 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    4
    प्रोवेनियो के साथ अपने घर के लिए सजावट खरीदें जब आप इसे खरीदते हैं तो यह घर बहुत खाली है, लेकिन आप प्रोवेनियो के फर्नीचर और सजावट को जोड़ सकते हैं जब आप अतिरिक्त सजावट और फर्नीचर खरीदते हैं, तो वे अपने घर में स्वचालित रूप से दिखाई देंगे।
  • आप क्वार्टर द्वारा सजावट तिमाही खरीद सकते हैं उदाहरण के लिए, जब सजाने और फर्नीचर के लिए रहने वाले कमरे में आप दो हथियार रैक, एक किताबों की अलमारी, एक कोठरी, एक छोटी सी मेज और दो कुर्सियां ​​प्राप्त करेंगे। जब मुख्य कमरे के लिए फर्नीचर और सजावट खरीदते हैं, तो आप तीन पक्षों की टेबल, एक अलमारी, एक मेज, दो कुर्सियां ​​और ढाल के लिए एक प्लेट प्राप्त करेंगे।
  • Whiterun चरण 13 में एक हाउस खरीदें शीर्षक छवि
    5
    घर ढूंढो घर खरीदने के बाद, आप इसका उपयोग करने के लिए एक कुंजी प्राप्त करेंगे घर कहा जाता है "हवा का घर" और आप इसे बाईं ओर से पा सकते हैं "योद्धा युवती" बस कैरेरा ब्लैंका के मुख्य दरवाजों के माध्यम से प्रवेश कर रहा है
  • भाग 3
    घर का उपयोग करें

    Whiterun चरण 14 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    1
    आप अपने सभी वस्तुओं को बिना कंटेनरों में बिना किसी समस्या के स्टोर कर सकते हैं जो घर के अंदर हैं। स्किरिम में कई कंटेनरों में कुछ समय बाद वे चीजों को पुनर्स्थापित किया जाता है, जो बाद में उपयोग के लिए उन सभी कंटेनरों में आपके सभी सामानों को स्टोर करने के लिए असुरक्षित बनाता है। हालांकि, घर में कंटेनरों को कभी भी बहाल नहीं किया जाता है, जो आपको अपने सामानों में एकत्रित वस्तुओं को संग्रहीत करने की अनुमति देता है।
    • कई खिलाड़ी विभिन्न कंटेनरों में श्रेणियों द्वारा ऑब्जेक्ट स्टोर करते हैं ताकि भविष्य में ऐसी वस्तुओं को ढूंढना आसान हो सके। उदाहरण के लिए, आप मुख्य कमरे में कंटेनरों में अपने सभी बख्तरबंद और अन्य कपड़े डाल सकते हैं और रसोई में सभी सामग्री को स्टोर कर सकते हैं।
    • हथियारों के लिए हथियारों का समर्थन और प्लेट्स स्वचालित रूप से उन हथियारों को संग्रहीत करते हैं जो उन्हें सक्रिय करते समय सुसज्जित होते हैं, जिससे उन्हें अपने सबसे अनमोल हथियार दिखाने का शानदार तरीका मिल जाता है।
  • Whiterun चरण 15 में एक हाउस खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    अपनी सामग्री को बनाने और भोजन तैयार करने के लिए रसोई में सुधार करें। जब आप रसोई में सुधार करते हैं, तो आपको रसोई में कड़ाही मिलेगा। बेहतर प्रभाव के साथ अधिक शक्तिशाली भोजन बनाने के लिए आप उस कड़ाही का उपयोग विभिन्न खाद्य पदार्थों को जोड़ सकते हैं।
  • अधिकांश व्यंजनों को मुख्य घटक के रूप में नमक के उपयोग की आवश्यकता होती है।
  • Whiterun चरण 16 में एक हाउस खरीदें खरीदें शीर्षक छवि
    3
    औषधि बनाने के लिए कीमिया प्रयोगशाला में सुधार करें। कीमिया लैब आपको बहुत शक्तिशाली औषधि मिश्रण करने के लिए सामग्री का उपयोग करने की अनुमति देता है उपयोगी पदार्थों और विनाशकारी जहरों की एक विस्तृत विविधता बनाने के लिए आप तीन अवयवों (दो बुनियादी अवयव और एक जो बोनस देता है) को जोड़ सकते हैं। कीमिया प्रयोगशाला, घर में सबसे महंगी सुधारों में से एक है और 500 सोने के सिक्के लागत है।
  • यदि आपके पास विस्तार है "Hearthfire", आप एक नर्सरी के लिए कीमिया प्रयोगशाला की जगह ले सकते हैं यह आपको बच्चों को अपने साथ रहने के लिए अपनाने की अनुमति देता है। यहां क्लिक करें Skyrim में बच्चों को अपनाने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए
  • Whiterun चरण 17 में एक हाउस खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि
    4
    आसपास के मिथ्या का अच्छा उपयोग करें होगर दे ला ब्रिसिया का सबसे अच्छा लाभ योद्धा के योद्धा के स्मीथी के निकट है। इसका मतलब यह है कि आप सभी आवश्यक सामग्री की खोज किए बिना अपने उपकरण बना सकते हैं और उसे सुधार सकते हैं।
  • Whiterun चरण 18 में एक हाउस खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    जानें कि आप होगर डे ला ब्रासा में क्या नहीं कर सकते होगर डे ला ब्रिसिया में एक आकर्षक अर्चना या पुतला नहीं है। इसका मतलब यह है कि आप ड्रैगन गढ़ के बेसिन पर जाने के बिना ऑब्जेक्ट नहीं कर सकते। और पुतली के बिना, आप अपने पसंदीदा कवच को प्रदर्शित नहीं कर सकते। इसी तरह, होगर डे ला ब्रिसो चोर के गिल्ड सदस्य से बहुत दूर है जो अमीलाडा डिस्टीलरी में है जिसे आप चोरी की वस्तुओं को बेच सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com