ekterya.com

अपने सामाजिक नेटवर्क को एलांस से कैसे कनेक्ट करें

Elance एक लोकप्रिय ऑनलाइन निजी वेबसाइट है जो दुनिया भर के लोगों को समुद्र के पार परियोजनाओं पर काम करने और काम करने की अनुमति देता है। एलांस के माध्यम से, कॉन्ट्रैक्टर्स पोस्ट जॉब ऑफ़र्स और स्वतंत्र लेखकों, डिजाइनरों और अन्य पेशेवरों को घर पर भी काम कर सकते हैं। तो, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि हजारों लोग एलांस का दैनिक उपयोग करते हैं आप अपने खाते को अपने एलांस प्रोफाइल से अपने सामाजिक नेटवर्क से कनेक्ट करके बाहर खड़े कर सकते हैं। ऐसा करने से, आप अपने एलांस प्रोफाइल को अधिक उपयुक्त बनाते हैं, जिससे संभावित ग्राहकों का विश्वास बढ़ेगा।

चरणों

अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस के चरण 1 पर क्लिक करें
1
एलांस वेबसाइट पर जाएं सर्च बार में कोई भी ब्राउज़र और प्रकार elance.com खोलें। कीबोर्ड पर एंटर दबाएं और आप एलांस वेबसाइट पर जाएंगे।
  • आपकी सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस टू चरण 2 के साथ शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें अपने सामाजिक नेटवर्क को एलांस से कनेक्ट करने के लिए आपने लॉग इन किया होगा। दाईं ओर स्थित टेक्स्ट फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें और अपने खाते तक पहुंचने के लिए "लॉगिन" पर क्लिक करें।
  • छवि को शीर्षक से कनेक्ट करें आपका सोशल मीडिया नेटवर्क टू एलांस चरण 3
    3
    "सेटिंग" पर जाएं एक बार जब आप एलांस होम पेज पर हों, तो स्क्रीन के शीर्ष पर अपने उपयोगकर्ता नाम पर मँडरा करके अपने प्रोफ़ाइल के "सेटिंग" अनुभाग पर जाएं। एक बार ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देता है, "सेटिंग्स" पर क्लिक करें
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस को चरण 4 में टाइप करें
    4
    जांचें कि क्या खाते का सबमेनू चयनित है। पृष्ठ के बाईं तरफ देखें और सुनिश्चित करें कि खाते के सबमेनू का चयन किया गया है। यदि नहीं, तो सेटिंग्स को बाईं ओर बदलने के लिए उस पर क्लिक करें
  • छवि को शीर्षक से कनेक्ट करें आपका सोशल मीडिया नेटवर्क एलांस चरण 5
    5



    खोज "सोशल नेटवर्क"". उपन्यास मेनू विकल्प पर आपका ध्यान प्रत्यक्ष करें, जो "सोशल नेटवर्क" कहता है नीले लिंक पर क्लिक करें
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस से चरण 6 पर क्लिक करें
    6
    फेसबुक लॉगइन बटन ढूंढें अगली स्क्रीन में फेसबुक लोगो और साथ ही लिंक्डइन लोगो भी हैं। नीले बटन पर क्लिक करें जो "फेसबुक का इस्तेमाल करके प्रवेश करें" कहते हैं।
  • आपका सोशल मीडिया नेटवर्क टू एल्लेंस चरण 7 से जुड़ें चित्र
    7
    अपने फेसबुक खाते को अपने एलांस प्रोफाइल से लिंक करें एक बॉक्स आपको आपके फेसबुक अकाउंट (ईमेल या उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड) के लिए अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करने के लिए कहता दिखाई देगा। आपके द्वारा एक बार, अपने फेसबुक अकाउंट और एलैंस अकाउंट को लिंक करने के लिए "लॉग इन" बटन पर क्लिक करें।
  • अपने सोशल मीडिया नेटवर्क से एलांस को चरण 8 में टाइप करें
    8
    लिंक्डइन साइन-इन बटन ढूंढें "सोशल नेटवर्क" पृष्ठ पर, लिंक्डइन लोगो के नीचे नीले लॉगिन बॉक्स पर क्लिक करें।
  • इमेज शीर्षक से आपका सोशल मीडिया नेटवर्क टू एलांस चरण 9
    9
    अपने लिंकन खाते को अपने एलांस प्रोफाइल से कनेक्ट करें आपको अपने ईमेल पते और पासवर्ड का उपयोग करके अपने लिंक्डइन खाते में प्रवेश करने के लिए कहा जाएगा। जब आप करते हैं, तो अपने लिंक किए हुए खाते को एलांस से लिंक करने के लिए "साइन इन करें" पर क्लिक करें
  • 10
    "सेटिंग्स" मेनू से बाहर निकलें एक बार जब आप कर लें, तो "सेटिंग्स" मेनू से बाहर निकलें आपको मैन्युअल रूप से कुछ भी सहेजने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि जब आप फेसबुक या लिंक्डइन में प्रवेश करते हैं तो आप अपने एलांस प्रोफाइल से स्वचालित रूप से लिंक हो जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com