ekterya.com

सैमसंग गैलेक्सी एस 2 से टेलीविजन तक कैसे जुड़ें

टेलीविज़न से सैमसंग गैलेक्सी एस 2 को जोड़ने से दृश्य अनुभव अधिक मज़ा आता है, खासकर जब फोटो और वीडियो देखने पर। एस 2 की उच्च परिभाषा क्षमता (एचडी) निश्चित रूप से देखने वाली छवियों और वीडियो को और अधिक दिलचस्प बनाता है आपको एक एचडीटीवी स्मार्ट एडाप्टर (जो एस 2 बॉक्स में शामिल नहीं है) की आवश्यकता होगी, इसलिए यदि आपके पास यह नहीं है तो आपको इसे खरीदना चाहिए। आप निकटतम सैमसंग स्टोर पर इसे प्राप्त कर सकते हैं टीवी पर अपनी तस्वीरों और वीडियो का आनंद लेना शुरू करने के लिए चरण 1 पर स्क्रॉल करें

चरणों

1
एचडीएमआई केबल से कनेक्ट करें एचडीएमआई केबल के एक छोर को टीवी और एचडीटीवी स्मार्ट एडाप्टर एडाप्टर के दूसरे छोर से कनेक्ट करें।
  • 2



    एचडीटीवी स्मार्ट एडाप्टर को एस 2 चार्जर से कनेक्ट करें फिर, चार्जर को किसी भी आउटलेट से कनेक्ट करें जो ठीक से काम करता है
  • Video: MHL नेतृत्व का उपयोग कर टीवी पर सैमसंग गैलेक्सी एस 2 प्ले

    3
    अपने डिवाइस के पावर इनपुट पोर्ट को एचडीटीवी स्मार्ट एडाप्टर से कनेक्ट करें। जब आप चार्जर को चार्ज करते हैं तो आप कनेक्ट करने के लिए उपयोग करते हैं।
  • 4

    Video: Samsung Galaxy S2 - MHL - HDMI - TV

    अपने गैलरी में जाएं टेलीविजन तुरंत आपके एस 2 के होम स्क्रीन पर दिखाएगा।
  • अपनी तस्वीरों को बड़ी स्क्रीन पर दिखाने के लिए गैलरी खोलें। टीवी अब एस 2 के मुख्य स्क्रीन के रूप में कार्य करेगा और फोन खुद रिमोट कंट्रोल के रूप में काम करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com