ekterya.com

कैसे एक पीसी के लिए एक iPad कनेक्ट करने के लिए

आईपैड उपभोक्ताओं के लिए बाजार पर सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में से एक है। आप अपने आईपैड का इस्तेमाल इंटरनेट सर्फ कर सकते हैं, किताब पढ़ सकते हैं, संगीत सुन सकते हैं, खेल खेल सकते हैं, अपना ईमेल जांच सकते हैं, त्वरित संदेश भेज सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं। और सभी अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ! अपने आईपैड को अपने विंडोज कंप्यूटर से कनेक्ट करना बहुत आसान है और आपको अपने आईट्यून्स लाइब्रेरी की सामग्री को अपने आईपैड के साथ सिंक्रनाइज़ करने की अनुमति देगा।

चरणों

एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
आईट्यून्स इंस्टॉल करें अपने कंप्यूटर पर अपने आईपैड को जोड़ने से पहले आपको आईट्यून इंस्टॉल करना होगा। आप आईट्यून्स को अपनी वेबसाइट से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। ITunes को इंस्टॉल करने के बारे में अधिक विवरण जानने के लिए ऑनलाइन मार्गदर्शिका देखें
  • यदि आपने पहले ही iTunes स्थापित कर लिया है, तो सुनिश्चित करें कि अपडेट हो.
  • एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    आईपैड चालू करें आपके कंप्यूटर को इसे आपके कंप्यूटर से कनेक्ट करने के लिए आपका आईपैड ऑन करना होगा। यदि iPad बंद है, तो ऐप्पल लोगो दिखाई देने तक कुछ सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर रखें। अगर iPad में कोई बैटरी नहीं है, तो उसे कंप्यूटर से कनेक्ट करने से पहले उसे चार्ज करें
  • कंप्यूटर से कनेक्ट होने पर आईपैड चार्ज होगा, लेकिन बहुत धीरे-धीरे
    एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक चरण 2 बुलेट 1
  • एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3

    Video: How to connect MOBILE INTERNET to PC via WiFi | WiFi द्वारा मोबाइल इन्टरनेट को PC से कनेक्ट करें

    एक USB केबल के साथ iPad को कनेक्ट करें चार्जिंग केबल का उपयोग करें जो आईपैड या एक प्रतिस्थापन केबल के साथ आता है जो एप्पल उपकरणों के साथ काम करता है। सुनिश्चित करें कि आप सीधे यूएसबी केबल को अपने कंप्यूटर पर पोर्ट से कनेक्ट करते हैं। इसे एक यूएसबी हब में जोड़ने से कनेक्शन समस्याओं का कारण हो सकता है।
  • एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    आईपैड कार्यक्रम स्थापित करें पहली बार जब आप अपने कंप्यूटर से अपने आईपैड को कनेक्ट करते हैं, तो विंडोज कुछ ड्राइवरों को स्थापित करेगा। यह प्रक्रिया स्वचालित है, लेकिन इसमें कुछ मिनट लग सकते हैं।
  • आपका विंडोज कंप्यूटर होना चाहिए इंटरनेट का उपयोग iPad ड्राइवरों को स्थापित करने के लिए
    एक विंडोज़ पीसी के लिए एक आईपैड से कनेक्ट शीर्षक वाला छवि चरण 4 बुलेट 1
  • Video: [TUTORIAL] How to Stream STEAM PC GAMES to iPhone/iPad - Moonlight/Limelight - Nvidia Gamestreaming




    एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    आईट्यून खोलें आईट्यून आमतौर पर स्वचालित रूप से खुलेगा जब आईपैड कंप्यूटर से जुड़ा होता है यदि नहीं, तो आप अपने आईपैड के साथ इंटरैक्ट करने के लिए स्टार्ट मेनू से आईट्यून्स खोल सकते हैं या डेस्कटॉप शॉर्टकट का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपना नया iPad कॉन्फ़िगर करें जब आप पहली बार अपने कंप्यूटर से अपने आईपैड को कनेक्ट करते हैं, तो आपको पहला कॉन्फ़िगरेशन चलाने के निर्देश दिए जाएंगे। चिंता मत करो अगर आप पहले से ही अपने आईपैड का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि आप कुछ भी मिटा नहीं पाएंगे। आप जो भी करेंगे अपने आईपैड का नाम लेंगे।
  • एक विंडोज़ पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    अपने आईपैड का चयन करें आईट्यून्स खुले होने के बाद, आप अपने आईपैड को "डिवाइसेज" अनुभाग से चुन सकते हैं जो बाईं ओर की साइडबार में है। अगर साइडबार दिखाई नहीं दे रहा है, तो क्लिक करें राय और साइडबार छुपाएं अपने आईपैड का चयन करने से आप अपनी सामग्री को प्रबंधित कर सकेंगे।
  • यदि आपका आईपैड "डिवाइस" मेनू में दिखाई नहीं देता है, तो जांचें कि यह चालू है। यदि आप अभी तक कनेक्ट नहीं हैं, तो इसे चालू करना आवश्यक हो सकता है पुनर्प्राप्ति मोड.
  • एक विंडोज़ पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 8 चरण
    8

    Video: How Do You Transfer Your Pictures From An Iphone To Flash Drive?

    सामग्री को सिंक्रनाइज़ करने के लिए iTunes का उपयोग करें अपने आईपैड का चयन करने के बाद, उस सामग्री को प्रबंधित करने के लिए iTunes विंडो के शीर्ष के बगल में स्थित टैब का उपयोग करें, जिसे आप इसके साथ सिंक करना चाहते हैं आप संगीत, सिनेमा, ऐप, किताबें, मल्टीमीडिया रीड्रोकास्ट्स और अधिक जोड़ सकते हैं अपने आईपैड में सामग्री जोड़ने के लिए, यह पहले से ही में होना होगा आईट्यून्स लाइब्रेरी.
  • समीक्षा इस गाइड अपने आईपैड के साथ अपनी फाइलों को कैसे सिंक्रनाइज़ करने के बारे में विस्तृत निर्देशों के लिए
  • समीक्षा इस गाइड आईट्यून्स का उपयोग करके अपने आईपैड में आवेदन कैसे जोड़ सकते हैं पर विस्तृत निर्देश के लिए
  • एक विंडोज पीसी के लिए एक आईपैड कनेक्ट शीर्षक शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    जब आप समाप्त करते हैं तो अपने iPad को निष्कासित करें एक बार जब आप अपने iPad के साथ सामग्री को सिंक्रनाइज़ कर लें, तो साइडबार के "उपकरण" अनुभाग में राइट क्लिक करें चुनना बाहर निकालें। इससे आप अपने कंप्यूटर से आईपैड को सुरक्षित रूप से डिस्कनेक्ट कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com