ekterya.com

मोटोरोला सर्फबोर्ड मॉडेम कैसे सेट अप करें

सर्फबोर्ड मोटोरोला द्वारा लॉन्च एक केबल मॉडेम है इसमें 160 एमबीपीएस की नेविगेशन की गति है और यूएस में लगभग सभी प्रमुख केबल इंटरनेट सेवा प्रदाताओं जैसे कॉमकास्ट, टाइम वार्नर और कई अन्य लोगों के साथ प्रयोग किया जा सकता है किसी भी अन्य वायर्ड मॉडेम की तरह, मोटोरोला के सर्फबोर्ड को अपने मौजूदा इंटरनेट सेवा से घर या काम से कनेक्ट करना आसान है।

चरणों

एक मोटोरोला सर्फबोर्ड मॉडेम चरण 1 को सेट करें
1
एक समाक्षीय केबल को मॉडेम से कनेक्ट करें दीवार से आने वाली कॉक्सैक्सियल केबल लें (केबल के लिए टीवी से जुड़ने वाले समाक्षीय केबल के समान) और उसे सुरफ़बोर्ड मॉडेम के पीछे समाक्षीय पोर्ट से कनेक्ट करें समाक्षीय केबल को मॉडेम पोर्ट में पेंच करें ताकि आप कनेक्शन को मजबूती से पकड़ सकें।
  • Video: मोटोरोला सर्फ़बोर्ड SB6141 मोडेम

    एक मोटोरोला सर्फबोर्ड मॉडेम चरण 2 को सेट करें
    2
    कंप्यूटर को सर्फबोर्ड मॉडेम से कनेक्ट करें मॉडेम पैकेज में शामिल इंटरनेट केबल ले लो और इसे सर्फबोर्ड के पीछे "ईथरनेट" पोर्ट से कनेक्ट करें इंटरनेट केबल के दूसरे छोर को अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर या लैपटॉप के पीछे नेटवर्क (LAN) पोर्ट से कनेक्ट करें
  • आपके कंप्यूटर पर केवल एक बंदरगाह होना चाहिए जहां केबल को समायोजित किया जा सकता है, इसलिए, इसे पहचानना आपके लिए मुश्किल नहीं होगा।
  • एक मोटोरोला सर्फबोर्ड मॉडेम सेट 3 सेट करें
    3
    मॉडेम को पावर स्रोत से कनेक्ट करें पावर एडेप्टर प्राप्त करें और उसे बिजली बंदरगाह में प्लग करें जो कि सर्फबोर्ड मॉडेम के पीछे है। एडॉप्टर के दूसरे छोर को पावर आउटलेट से कनेक्ट करें



  • एक मोटोरोला सर्फबोर्ड मॉडेम सेट 4 सेट टॉप इमेज
    4
    मॉडेम चालू करें इसे चालू करने के लिए SURFboard के शीर्ष पर स्टैंडबाय / पावर बटन दबाएं मॉडेम स्टेटस लाइट निमिष शुरू कर देंगे।
  • एक मोटोरोला सर्फबोर्ड मोडेम सेट अप शीर्षक छवि 5
    5

    Video: केबल मॉडम और पैसा बचाएं स्थापित करने के लिए कैसे

    इंटरनेट प्रदाता (कॉमकास्ट, टाइम वार्नर, वेरिज़ोन, आदि) के साथ मॉडेम (मोटोरोला के सर्फबोर्ड या किसी अन्य मॉडेम) को पंजीकृत और सक्रिय करें।)।
  • एक मोटोरोला सर्फबोर्ड मोडेम सेट अप शीर्षक छवि 6
    6
    प्रत्येक प्रकाश सक्रिय होने तक प्रतीक्षा करें, झपकाए और फिर ठीक हो जाए यदि आपके पास केवल डाटा ट्रांसमिशन के लिए ब्लिंकिंग ब्लू लाइट है, तो आप अपने इंटरनेट प्रदाता से संपर्क कर सकते हैं और अपने मॉडेम को उनके साथ रजिस्टर कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • वायर्ड मोडेम केवल केबल इंटरनेट सेवाओं के लिए उपयोग किया जाता है सर्फबोर्ड डीएसएल या ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ काम नहीं करते हैं
    • वायर्ड सर्फबोर्ड मॉडेम की गति इंटरनेट सेवा की गति पर निर्भर करेगी।
    • जब आप मॉडेम का उपयोग करना समाप्त करते हैं, तो ऊपरी पर स्टैंडबाय बटन दबाएं या बिजली बचाने के लिए इसे बिजली के आउटलेट से अनप्लग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com