ekterya.com

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो कैसे प्राप्त करें: वाइस सिटी

जब ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: वाइस सिटी को 2002 में रिलीज़ किया गया, तो उसने तुरंत खुली दुनिया के खेल को बदल दिया और उस युग के वीडियो गेम के मानकों को बढ़ाया। मूल रूप से ग्रांड थेफ्ट ऑटो फ्रेंचाइजी और अन्य समान गेम का रास्ता खोल दिया। यद्यपि इसकी रिहाई के बाद एक दशक से भी अधिक समय हो गया है, आप शायद यह जानकर खुश हैं कि आप अभी भी जीटीए वाइस सिटी खेल सकते हैं और सभी समय के सर्वश्रेष्ठ क्लासिक्स में से एक का अनुभव कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
जीटीए प्राप्त करें: कंसोल में वाइस सिटी

गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
गेम डिस्क प्राप्त करें हालांकि डिस्क उत्पादन कई साल पहले बंद हो गया था, फिर भी आप ऑनलाइन स्टोर या ईबे जैसी साइटों से उपयोग किए गए डिस्क को करीब 50 डॉलर डॉलर में खरीद सकते हैं।
  • अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिस पर गेम है, तो आप थोड़ी देर के लिए भी इसे उधार ले सकते हैं। बस सुनिश्चित कर लें कि जब आप कार्य पूरा कर लेंगे तो इसे वापस लें।
  • गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक संगत कंसोल प्राप्त करें जीटीए: वाइस सिटी प्लेस्टेशन 2 और Xbox के लिए जारी किया गया था आपको खेल खेलने के लिए उन दो कंसोलों में से एक होना चाहिए।
  • कंसोल आपके पास गेम डिस्क के प्रकार पर निर्भर करेगा। अगर आपके पास जीटीए है: प्लेस्टेशन 2 के लिए वाइस सिटी डिस्क, तो आपको उस गेम कंसोल की ज़रूरत है।
  • गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: मुक्त करने के लिए डाउनलोड GTA वाइस सिटी Android मोबाइल पूर्ण प्रक्रिया + गेमप्ले में सबूत [नई लिंक]

    3
    कंसोल के अंदर खेल रखें कंसोल डिस्क ट्रे खोलें और डिस्क डालें। गेम को पढ़ने के लिए कंसोल के लिए रुको (धीरज रखो, क्योंकि उन शान्ति थोड़े पुराने हैं, इसलिए वे संभवतः जितनी जल्दी होनी चाहिए उतनी ही नहीं चलेंगे)।
  • कंसोल पढ़ने के बाद आप खेलना शुरू कर सकते हैं और खेल को चला सकते हैं।
  • विधि 2
    जीटीए जाओ: कंप्यूटर के लिए वाइस सिटी

    Video: GTA Vice City Game ME Koibhi Music Play Karen

    गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    खेल इंस्टॉलर प्राप्त करें कंसोल संस्करण के साथ, कुछ समय पहले जीटीए वाइस सिटी के रिकार्ड उत्पादन को रोक दिया गया था, लेकिन कंसोल गेम के रूप में आप उसी कीमत पर ईबे या अन्य ऑनलाइन साइटों पर अभी भी एल्बम प्राप्त कर सकते हैं।
    • आप फ़ाइल-साझाकरण वेबसाइट इंस्टॉलर की डिजिटल प्रतिलिपियां भी डाउनलोड कर सकते हैं, हालांकि यह अनुशंसित नहीं है क्योंकि यह हैकिंग है और यह अवैध है, और इनमें से अधिकतर डिजिटल प्रतियां में वायरस या स्पाइवेयर शामिल हो सकते हैं जो आपके कंप्यूटर को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • Get-Grand-चोरी-AUTO_-वाइस सिटी कदम-5-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    ग्रांड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने कंप्यूटर पर गेम इंस्टॉल करें अपने कंप्यूटर की डिस्क ट्रे के अंदर स्थापना डिस्क रखें और इसे डिस्क पढ़ने के लिए प्रतीक्षा करें। इंस्टॉलेशन विज़ार्ड GTA खोल देगा और इंस्टॉल करेगा: आपके कंप्यूटर पर वाइस सिटी।
  • इंस्टॉलेशन प्रक्रिया में आपके कंप्यूटर की प्रसंस्करण गति के आधार पर कुछ मिनट लगेगा। आपको केवल एक बार यह करने की ज़रूरत है
  • गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    गेम खोलें गेम खोलने के लिए अपने डेस्कटॉप पर शॉर्टकट आइकन पर क्लिक करें और अपने कंप्यूटर पर वाइस सिटी खेलना शुरू करें।
  • विधि 3
    जीटीए जाओ: अपने मोबाइल डिवाइस या किसी अन्य पोर्टेबल डिवाइस पर वाइस सिटी

    गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    ऐप स्टोर से गेम खरीदें आप $ 4.99 के लिए गेम का मोबाइल संस्करण खरीद सकते हैं वर्तमान में, यह गेम तीन प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है:
    • एप्पल डिवाइस (आईपॉड, आईफोन और आईपैड): अपने डिवाइस पर ऐप स्टोर खोलें और ग्रैंड थेफ्ट ऑटो: व्हाइस सिटी एप्लीकेशन की खोज करें। जब आप इसे ढूंढते हैं, तो बटन पर क्लिक करें "खरीद" इसे खरीदने के लिए
    • एंड्रॉइड डिवाइस: अपने डिवाइस पर Google Play Store खोलें और ग्रांड थेफ्ट ऑटो: वाइस सिटी आवेदन देखें। जब आप इसे ढूंढते हैं, तो बटन दबाएं "खरीद" इसे खरीदने के लिए
    • अमेज़ॅन उपकरण: अपने डिवाइस पर अमेज़ॅन ऐप स्टोर खोलें और ग्रांड थेफ्ट ऑटो: वाइस सिटी आवेदन देखें। जब आप इसे ढूंढते हैं, तो बटन दबाएं "खरीद" इसे खरीदने के लिए
  • Video: How to download gta san andreas for android

    गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    गेम डाउनलोड करें खेल खरीदने के ठीक बाद, यह डाउनलोड शुरू कर देगा और आपके डिवाइस पर इंस्टॉल हो जाएगा। आपके डिवाइस के स्टोर से डाउनलोड किए जाने वाले गेम के बड़े इंस्टॉलेशन आकार के कारण इंस्टॉलेशन प्रक्रिया में कुछ मिनट लगेगा।
  • एक वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट करते समय गेम इंस्टॉल करें 3 जी या 4 जी नेटवर्क का प्रयोग करते समय गेम प्राप्त करना या आपके मोबाइल डेटा का अतिरिक्त खर्च होगा और आप गेम डाउनलोड करने के लिए अपने सभी डेटा को समाप्त कर सकते हैं।
  • गेट ग्रैंड थेफ्ट ऑटो_ वाइस सिटी चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    खेल खेलते हैं। गेम इंस्टॉल करने के बाद, इसे खोलने के लिए अपने डिवाइस की होम स्क्रीन पर ऐप आइकन दबाएं और अपने फ़ोन या टेबलेट पर जीटीए वाइस सिटी खेलना शुरू करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com