ekterya.com

एमेरियल पोकेमोन में एवेई कैसे प्राप्त करें

एवेई संपूर्ण पोकेमॉन ब्रह्मांड में सबसे अनोखी और सहानुभूतिपूर्ण जीवों में से एक है। यह आठ समान रूप से अनूठे तरीके में विकसित हो सकता है और इसे अन्य पोकीमोन की तरह समतल करने के बजाय मौलिक पत्थरों का उपयोग करके विकसित होने की अपनी क्षमता के लिए जाना जाता है। यद्यपि Eevee जानकारी पोकीमोन एमेरल्ड में मौजूद है, आप इसे नियमित तरीके से नहीं प्राप्त कर सकते हैं। इसे लंबे घास में पकड़ने के बजाय, आपको नये तरीकों को विकसित करना होगा। Emerald Pokémon में Eevee प्राप्त करना संभव है, लेकिन आपको इसे किसी अन्य पॉकेन या धोखा देने के लिए विनिमय करना होगा

चरणों

विधि 1
एक्सचेंज पैकेमॉन्स

पोकेन एमराल्ड चरण 1 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
खेल पोकीमॉन फायर लाल या पत्ती ग्रीन शुरू करें एमेरल्ड पोकीमोन में आप ईईवी प्राप्त नहीं कर सकते हैं, आप इसे लाल आग या ग्रीन लीफ पोकीमोन में कर सकते हैं यदि आप धोखेबाज़ी के बिना एईवी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको उन खेलों में से किसी एक गेम को शुरू करना होगा और सिउदाद अज़ुलोना को प्राप्त करना होगा।
  • यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आपको कम से कम 60 पोकीमॉन प्राप्त करने और दूसरे लोगों के साथ पोकेमोन का आदान-प्रदान करने के लिए सेटे द्वीप समूह को पूरा करना होगा।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 2 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    पोकीमोन हवेली में ईईवी के साथ पोकेबोलो ढूंढें एक्सचेंज केंद्र में पोकेमोन के एक्सचेंज फ़ंक्शन को खोलने के बाद, आपको एईवीई खोजने की आवश्यकता है। आप सियुडाद एज़ुलोना में पोकेमोन हवेली में एक एवेई पा सकते हैं। सिउदाद अज़ुलोनोन में जाओ और पीछे के दरवाज़े के माध्यम से हवेली में प्रवेश करें। यह छत तक पहुंचता है, जहां आपको एक कमरा मिल जाएगा जिसमें एईवी के साथ पोकेबोला होगा।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 3 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    लिंक दो गेम ब्वॉय एडवांस पोकेमोन का आदान-प्रदान करने के लिए, आपको एमेरल्ड पोकेमोन की एक प्रति और एक पोकीमोन फायर रेड या ग्रीन लीफ की आवश्यकता है, और दोनों कंसोल को लिंक करने के लिए एक लिंक केबल। Exchange केंद्र में प्रवेश करने से पहले सब कुछ कनेक्ट करें
  • मित्र को अपने गेम ब्वॉय एडवांस को उधार देने के लिए कहें - यह आपको मुद्रा बनाने के लिए एक और कंसोल खरीदने के लिए बचाता है।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    4
    कारमिन सिटी एक्सचेंज केंद्र पर जाएं दोनों को शान्ति जोड़ने के बाद, सीडड कार्मिन पर जाएं और एक्सचेंज केंद्र तक पहुंचें। डेस्क पर जाएं और व्यक्ति प्रभारी से बात करें। वहां से आप एक्सचेंज पैनल का उपयोग कर सकते हैं।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    5
    विनिमय करें सुनिश्चित करें कि लिंक केबल दोनों कंसोल से जुड़ा हुआ है और फिर एक्सचेंज का प्रदर्शन करता है। जानकारी को पोकीमोन रेड फायर या ग्रीन लीफ गेम में हटा दिया जाएगा और इसे पोकीमॉन एमेरल्ड गेम में कॉपी किया जाएगा।



  • पॉकेनॉन एमेरल्ड चरण 6 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    6
    जांचें कि एमेरल्ड पोकीमॉन में एक्सचेंज ने काम किया है। चूंकि आप एक्सचेंज बनाते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी टीम में एवेई है, अपने पोकीमॉन एमेरल्ड गेम को देखें। यदि एक्सचेंज सही ढंग से किया गया था, तो आप एक छोटे से एविए देखकर आपको मुस्कुरा देंगे अगर किसी वजह से ईईवी नहीं है, तो यह संभावना है कि एक्सचेंज पूरा नहीं हुआ है। यह बहुत संभावना नहीं है कि यह खेल पहले नकल किए बिना जानकारी को हटा देगा, इसलिए पुन: प्रयास करें और आप इसे प्राप्त करेंगे।
  • विधि 2
    धोखाधड़ी

    पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 7 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने गेमबॉय एडवांस में गेमखाना डिवाइस को खरीदें और डालें गेमशेक डिवाइस नाइनटेडो खेलों में धोखा देने के लिए एक विशेष हार्डवेयर है बड़ी संख्या में गेम बदलने के लिए आप कोड दर्ज कर सकते हैं। यद्यपि Eevee पोकून Emerald में उपलब्ध नहीं है, यह अभी भी खेल के डेटा में मौजूद है। गेमखर्क के साथ एक कोड पेश करने से आपको पोकेमोन को आदान-प्रदान करने की सभी परेशानियों के बिना ईईवी प्राप्त करने में मदद मिलेगी।
  • पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 8 में ईईवी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    खेलोंखर्क में कोड 83007 सीएफ 6 0085 दर्ज करें। ईईवीई कोड दर्ज करें बिना किसी समस्या के काम करना चाहिए। यह आपके गेम की जानकारी को सीधे बदल देता है, जिससे आप एक एवेवी को इसके साथ क्या करना चाहते हैं, जो आप चाहते हैं।
  • मास्टर कोड (00006 FA7000A 1006AF880007) का उपयोग करने के लिए मत भूलो, अगर किसी कारण से कोड स्वीकार्य नहीं है।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 9 में एईवीई प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    सत्यापित करें कि आपके पास एईवी है कोड दर्ज करने के बाद, आपको केवल अपने पोकेमोन की सूची जांचनी होगी अगर एवेई अपने पोकीमोन के बाकी हिस्सों के साथ है, तो कोड ने काम किया अगर यह काम नहीं करता है, तो यह प्रक्रिया फिर से करें
  • युक्तियाँ

    • अगर आप अभी भी एईवी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप गेमक्यूब के लिए पोकीमोन एक्सडी गेम खेल सकते हैं, अगर आपने इसे अभी तक नहीं किया है एवेई उस गेम में शुरुआती पोकीमॉन है

    चेतावनी

    • कुछ लोगों ने बताया कि गेमशर्क कोड के उपयोग के कारण उनके सहेजे गए खेल खराब हो गए थे। इसे ध्यान में रखें यदि आप धोखा देने का फैसला करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com