ekterya.com

कैसे मुफ्त विश्व Warcraft पाने के लिए

वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डक्राफ्ट (वाह) दुनिया में सबसे लोकप्रिय इंटरनेट गेमों में से एक है और अब आप समय के प्रतिबंध के बिना इसे मुफ्त में खेल सकते हैं। आपका खाता सीमित होगा, लेकिन आप जितना चाहें उतना खेल का पता लगा सकते हैं। यदि आप एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, तो आप सोने का इस्तेमाल कर सकते हैं जिसे आपने खेल के समय सीधे बर्फ़ीला तूफान में खरीदने के लिए बचाया है, जिससे आप असली पैसे खर्च किए बिना वाह खेलना जारी रख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक निःशुल्क प्रारंभिक खाता बनाएं

मुक्त शीर्षक के लिए Get World of Warcraft शीर्षक चरण 1
1
ध्यान रखें कि एक निशुल्क खाता के साथ क्या किया जा सकता है। मुफ़्त खातों में यह स्तर 20 तक (100 मौजूदा स्तरों) तक बढ़ना संभव है और सीमा समाप्त हो जाने के बाद (अतिरिक्त अनुभव प्राप्त किए बिना) खेलना जारी रखें। नि: शुल्क खातों में 10 सोने की सीमा भी है उनके पास खेल के भीतर संचार के संबंध में सीमाएं हैं और भाई-बहनों में शामिल नहीं हो सकते।
  • यदि आपके पास एक सदस्यता है और समाप्त हो जाती है, तो आपका खाता एक ही प्रतिबंध के साथ एक प्रारंभिक खाता बन जाएगा, हालांकि आपके चरित्र में आपके किसी भी अन्य वर्ण के समान भाईचारे में शामिल होने की संभावना होगी। आप 20 के स्तर से अधिक के अपने किसी भी अक्षर का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आप नए लोगों को बना सकते हैं।
  • आरंभिक खाते आपके द्वारा जो कुछ भी आप चाहते हैं, जब तक आप यह तय नहीं कर लेते हैं कि विश्व के लिए Warcraft आपके लिए बनाया गया है, तो यह एक अच्छा तरीका है।
  • मुफ्त डाउनलोड के लिए Warcraft के विश्व जाओ शीर्षक चरण 2
    2
    Warcraft Battle.net के विश्व के लिए खाता निर्माण पृष्ठ पर जाएं. यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो उसमें से पहुंचना संभव है https://us.battle.net/account/creation/wow/signup/. यदि आप किसी दूसरे देश में रहते हैं, तो प्रवेश करें battle.net और अपने देश के लिए खाता निर्माण पृष्ठ खोजें।
  • यदि आपके पास पहले से ही Battle.net खाता है, तो आप लॉन्ग कर सकते हैं और वर्ल्ड ऑफ़ वर्ल्डकॉफ्ट डाउनलोड कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 3 के लिए विश्व के लिए जाओ
    3
    खाता निर्माण फ़ॉर्म भरें सुनिश्चित करें कि आप अपने खाते की पुष्टि करने के लिए एक वैध ईमेल पते का उपयोग करते हैं। मुफ़्त खाता बनाने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता नहीं है। बटन पर क्लिक करें "मुफ्त के लिए खेलो" फॉर्म भरने के बाद
  • नि: शुल्क चरण 4 के लिए Get World of Warcraft शीर्षक वाला चित्र
    4
    पर क्लिक करें "गेम डाउनलोड करें" विश्व Warcraft डाउनलोड करने शुरू करने के लिए अगर आप गलती से ब्राउज़र बंद कर देते हैं या फिर फाइल को डाउनलोड करना है, तो आप ऐसा कर सकते हैं us.battle.net/account/download/index.xml.
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 5
    5
    इंस्टॉलर चलाएं विश्व Warcraft के लिए स्थापना फ़ाइल बहुत छोटी है और कुछ सेकंड में डाउनलोड किया जाएगा। इसे डाउनलोड करना समाप्त होने पर, इसे Battle.net को स्थापित करने के लिए खोलें।
  • Battle.net दुनिया के लिए Warcraft और अन्य बर्फ़ीला तूफ़ान के खेल का शुभारंभ कार्यक्रम है।
  • नि: शुल्क चरण 6 के लिए Get World of Warcraft शीर्षक वाला चित्र
    6
    लॉन्चर स्थापित करते समय अपने Battle.net खाते की पुष्टि करें. खाता बनाते समय आपके द्वारा दर्ज ईमेल पते पर एक सत्यापन संदेश प्राप्त होगा। अपने Battle.net खाते को सत्यापित करने के लिए संदेश में दिखाई देने वाले लिंक पर जाएं।
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 7
    7
    आप अभी बनाया खाते के साथ Battle.net में प्रवेश करें. विश्व Warcraft की आपसे इसे स्थापित करने के लिए कहा जाएगा। पर क्लिक करें "स्थापना प्रारंभ करें" डाउनलोड शुरू करने के लिए
  • नि: शुल्क चरण 8 के लिए Get World of Warcraft शीर्षक वाली छवि
    8



    विश्व के लिए Warcraft डाउनलोड और स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें। विश्व Warcraft एक बड़ा खेल (28 जीबी) है, तो यह सबसे तेज़ कनेक्शनों पर भी डाउनलोड करने के लिए कुछ समय लगेगा।
  • आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि गेम को स्थापित करने के लिए आपके पास डिस्क पर पर्याप्त जगह है। डिस्क स्थान खाली करने के तरीकों के लिए यहां क्लिक करें.
  • छवि का शीर्षक मुक्त विश्व के लिए Warcraft प्राप्त करें चरण 9
    9
    खेल शुरू करना जब विश्व Warcraft डाउनलोड समाप्त हो गया है, आप इसे Battle.net से शुरू और खेलना शुरू कर सकते हैं। आपको अपने साहसिक कार्य शुरू करने से पहले एक सर्वर चुनना होगा और एक चरित्र बनाना होगा।
  • यह नए खिलाड़ियों से बेहतर है रोल प्ले से बचें ("भूमिका वाले" या अंग्रेजी में आरपी) के साथ ही खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी सर्वर ("प्लेयर बनाम खिलाड़ी या पीवीपी अंग्रेजी में) जब तक वे खेल के यांत्रिकी और शैली पता नहीं।
  • कैसे अपने साहसिक शुरू करने और खेल से बाहर का सबसे अधिक पाने के लिए सुझाव के लिए यहां क्लिक करें.
  • विधि 2
    खेल सोने के साथ भुगतान सदस्यता बढ़ाएं

    गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 10
    1
    इस प्रक्रिया को ध्यान में रखें 6 अप्रैल, 2015 को, वॉच टोकन विश्व की विश्व युद्ध के अपडेट में पेश किया गया था। इन मदों के साथ खिलाड़ियों ने विश्व की विश्व युद्ध के लिए 30 दिन की सदस्यता को रिडीम कर सकते हैं। वास्तविक मुद्रा के साथ टोकन को खरीदना संभव है और फिर उन्हें इन्हें बेचें "गोल्ड नीलामी घर" खेल के अंदर यह आपको आपकी सदस्यता को सोने के साथ खरीदने की अनुमति देगा जो आपने गेम में जीता है।
    • यह प्रारंभिक खातों के लिए एक व्यवहार्य तरीका नहीं है क्योंकि उनके पास पहुंच नहीं है "गोल्ड नीलामी घर" और वाह टोकन बहुत महंगा हैं। नीलामी घर तक पहुंचने और अपनी सदस्यता बढ़ाने के लिए पर्याप्त स्वर्ण अर्जित करने के लिए आपको सशुल्क ग्राहक होना होगा।
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 11
    2
    पर्याप्त सोने ले लीजिए जब वाह टोकन लॉन्च किए गए थे, तो इन्हें बेच दिया गया था "गोल्ड नीलामी घर" 30,000 सोने के लिए अब खिलाड़ियों ने कीमत तय की है और आपूर्ति और मांग के आधार पर उतार-चढ़ाव का उत्पादन किया जाता है। किसी भी मामले में, वाह टोकन अभी भी काफी महंगा है, इसलिए आपको मासिक भुगतान करने में सक्षम होने के लिए एक उच्च नियमित स्वर्ण प्रविष्टि प्राप्त करनी होगी।
  • उस स्थिति में सोना कुशलता से इकट्ठा करने के लिए मिलता है, आप 1000 और 2000 सोने प्रति घंटे के बीच अर्जित करेंगे। इसका मतलब है कि आप 15 से 30 घंटे के लिए सोने के इकट्ठा करने के बाद एक वाह टोकन खरीद सकते हैं।
  • Get-दुनिया-ऑफ-द Warcraft के लिए नि: शुल्क-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक मुक्त विश्व युद्ध के लिए Warcraft के लिए कदम 12
    3
    खोलें "गोल्ड नीलामी घर"। वाउ टोकन को खरीदने के लिए सोने का उपयोग करना संभव है "गोल्ड नीलामी घर"। आप इसे दुनिया के सबसे बड़े शहरों Warcraft से फैल, और नीलामी घर के लिए कई शहरों में एक से अधिक स्थान है।
  • नीलामी घरों की लिस्टिंग पूरी गठबंधन से जुड़ी हुई है, इसलिए आपको उस नीलामी घर में एक ही सूची मिल जाएगी, जिस पर आपके पास पहुंच है।
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 13
    4
    श्रेणी का चयन करें "चलायें समय"। यह वाह टोकन्स के लिए सभी सक्रिय सूचियां दिखाएगा
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 14
    5
    इसे प्राप्त करने के लिए बोली या टोकन खरीदें। टोकन को आपके इनबॉक्स में भेजा जाएगा। अपने इन्वेंट्री में जोड़ने के लिए संदेश के अंदर टोकन पर क्लिक करें।
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वारक्राफ्ट फॉर फ्री स्टेप 15
    6

    Video: Simulated Reality Tom Campbell and Bruce Lipton

    अपनी इन्वेंट्री के अंदर टोकन पर राइट क्लिक करें बटन पर क्लिक करें "खेल के समय के 30 दिन" यह पुष्टि करने के लिए कि आप उस समय अपने खाते में जोड़ना चाहते हैं। आपकी वर्तमान सदस्यता समाप्त होने पर 30 गेम के दिन जोड़े जाएंगे इसके बाद, नई नवीनीकरण तिथि विंडो में प्रदर्शित होगी। अंत में पर क्लिक करें "स्वीकार करना" विकल्प को फिर से पुष्टि करने के लिए
  • आपको अपने Battle.net ईमेल पते में एक पुष्टिकरण संदेश प्राप्त होगा, जिसमें आपको बताया जाएगा कि लेन-देन किया गया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com