ekterya.com

ट्विटर पर आपका अनुसरण करने के लिए सेलिब्रिटी कैसे प्राप्त करें

कई मशहूर हस्तियों के ट्विटर खाते हैं, जहां वे आगामी घटनाओं के अपडेट, जिसमें वे शामिल होंगे, उनके जीवन में क्या होता है या उनके प्रशंसकों में रुचि रखने वाली अन्य चीजों में क्या शामिल होता है उसी तरह कि कुछ लोगों के लिए यह एक सेलिब्रिटी से मिलने के लिए रोमांचक है, दूसरों के लिए यह रोमांचक है कि एक सेलिब्रिटी ट्विटर पर उनका अनुसरण करती है। यदि आप एक मनोरंजक तरीके से उनके ट्वीट्स के साथ बातचीत करते हैं, तो आप इसे प्राप्त करने का एक बड़ा मौका प्राप्त कर सकते हैं। समय के साथ, यह संभव है कि आपकी पसंदीदा सेलिब्रिटी आपकी उपस्थिति को ध्यान से शुरू करेगी।

चरणों

भाग 1
सेलिब्रिटी का पालन करें

चहचहाना चरण 1 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
1
ट्विटर पर सेलिब्रिटी का पालन करें चहचहाना खोज बार में अपना नाम टाइप करके सेलिब्रिटी ट्विटर उपयोगकर्ता को ढूंढें यदि कुछ नहीं दिखाई देता है, तो इसे अपनी वेबसाइट पर या अपने पोर्टफोलियो में ट्विटर पर अनुसरण करने का लिंक ढूंढने का प्रयास करें।
  • यदि आप ट्विटर अकाउन्ट के बगैर एक चेक मार्क के साथ नीले आइकन देखते हैं, तो इसका मतलब है कि ट्विटर ने उस खाते की पहचान को सत्यापित किया है। एक सत्यापित खाता का अर्थ है कि ट्विटर खाते सेलेब्रिटी के संबंध में है।
  • असत्यापित ट्विटर खातों से सावधान रहें इंटरनेट पर एक सेलिब्रिटी की तस्वीरें ढूंढना आसान है और उन्हें अवतार के रूप में उपयोग करना आसान है। प्रशंसकों और अन्य लोगों ने ध्यान आकर्षित करने या दुर्भावनापूर्ण स्पैम भेजने के लिए सेलिब्रिटी का प्रतिरूपण करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 2 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    2
    जिस तरह से सेलिब्रिटी अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल करता है, उस पर ध्यान दें। जितना अधिक आप ट्विटर पर हैं और अधिक लोग आपके ट्वीट का पालन करते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि मुझे आपका अनुसरण करने के लिए मिलें। निम्नलिखित प्रश्नों पर विचार करने के बाद, यदि सेलिब्रिटी में ट्विटर पर व्यक्तिगत भागीदारी नहीं है, तो आपको किसी अन्य सेलिब्रिटी की तलाश करने पर विचार करना पड़ सकता है।
  • आपके ट्वीट्स कितनी बार हैं?
  • क्या वह खुद अक्सर कलरव करता है या क्या वह किसी और को अपने नाम पर ट्वीट करने के लिए काम करती है?
  • क्या आप फ़ोटो और लिंक्स के साथ-साथ टेक्स्ट ट्वीट्स पोस्ट करते हैं या आपकी सहभागिता कम है?
  • क्या आप व्यक्तिगत विचार पोस्ट करते हैं या अपने व्यापार को बढ़ावा देने के साधन के रूप में अपने ट्विटर खाते का उपयोग करते हैं?
  • क्या आपने कभी अपने प्रशंसकों में से एक को @ संदेश भेजा है और उनके साथ बातचीत में हिस्सा लिया है?
  • उदाहरण के लिए, क्रिस्टीना पेरी न केवल कई बार ट्वीट करता है, बल्कि फ़ोटो और हैशटैग भी प्रकाशित करता है, जिससे पता चलता है कि वह एक अनुभवी ट्विटर यूजर है। उनके ट्वीट्स इतने व्यक्तिगत हैं कि उनके पास बहुत से आने की संभावना है। अगर आप बहुत अच्छी छाप देते हैं, तो आप का अनुसरण करने की संभावनाएं अधिक हैं, लेकिन ध्यान दें कि ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ आपकी बातचीत (सार्वजनिक) कुछ ही हैं
  • भाग 2
    सेलिब्रिटी के साथ बातचीत करें

    छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी को ट्विटर पर आप का पालन करें चरण 3
    1
    इस कारण पर ध्यान दें कि आप उस सेलिब्रिटी के प्रशंसक क्यों हैं क्या आप अपने संगीत या अपने खेल के प्रदर्शन को पसंद करते हैं? समाचार साइटों को पढ़ें (जैसे कि टीएमजेड, पेरेज़ हिल्टन, याहू! `एस न्यूज, ई! ऑनलाइन और अन्य), इस सेलिब्रिटी को शामिल करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उनकी प्रस्तुतियों और उनकी हाल की उपलब्धियों से परिचित हैं। सदस्यता लें Google Alerts उन लेखों से ईमेल प्राप्त करने के लिए जो उल्लेख करते हैं कि सेलिब्रिटी एक अच्छा विचार है
    • संगठनों और धर्मार्थों का ध्यान रखें जिनसे सेलिब्रिटी शामिल है। ट्विटर पर उनका पालन करें और अपने काम से अवगत रहें। यदि यह आपके व्यक्तिगत विश्वासों से मेल खाती है, तो आप दान करने के लिए दान भी कर सकते हैं और सेलिब्रिटी को जान सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 4 पर आपका अनुसरण करें सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    2
    अपने ट्वीट में सेलिब्रिटी को शामिल करें हैशटैग का उपयोग करें जो वह उपयोग करती है और प्रचार करने का प्रयास करती हैं अपने अनुयायियों को अपने ट्वीट्स को याद करें, विशेषकर जब आप प्रशंसकों से किसी चीज को देखने या किसी अन्य संस्था को बढ़ावा देने के लिए कहें। अपने प्रतिक्रियाओं और विचारों के साथ अपने ट्वीट का जवाब दें यह आपके खाते को आपकी टिप्पणियों से भर देगा, जो आपको आपके साथ अधिक परिचित और आरामदायक महसूस कर देगा। नतीजतन, मैं आपका अनुसरण करना शुरू कर सकता हूं I
  • परेशान मत हो याद रखें कि वह एक इंसान है और वह स्पैम या अत्यधिक संदेश प्राप्त करना पसंद नहीं कर सकता है सुनिश्चित करें कि आपकी सेलिब्रिटी के साथ प्रत्येक इंटरैक्शन को सार्थक है।
  • अपनी बातचीत को अच्छी तरह से कार्यक्रम करें आपके प्रत्येक ट्वीट्स का जवाब देना निराशाजनक और झूठा लगता है। केवल जब आप कुछ दिलचस्प कहना चाहते हैं या जब आप वास्तव में दूसरों के साथ अपना ट्वीट साझा करना चाहते हैं तो इसका उत्तर दें। सेलिब्रिटी के साथ दिन में दो बार से अधिक बातचीत करना अत्यधिक हो सकता है।
  • चहचहाना चरण 5 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    3
    सेलिब्रिटी ट्वीट करें जब आप कुछ हासिल करते हैं या स्तुति के योग्य कुछ करते हैं, तो तुईटेले को बधाई देने के लिए और जो काम करता है उसकी सराहना व्यक्त करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि यह समय पर है (इसलिए सेलिब्रिटी के बारे में ताजा खबर के साथ अद्यतन रहने का महत्व)। वह भी एक इंसान है, वह अपने नए एल्बम या उसके नए केश विन्यास की सराहना करेंगे जितने बाकी लोग
  • आदर्श रूप से, आपको अपने ट्वीट से सेलिब्रिटी में एक भावनात्मक प्रतिक्रिया उत्पन्न करने की कोशिश करनी चाहिए। यदि आप अपनी नई पोशाक पसंद करते हैं, तो अपने कारण बताएं या एक सूट के बारे में बात करें जो आपको इसे पहनना चाहते हैं। फ़ोटो शामिल करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि आप अपने सभी नए एल्बम को पसंद करते हैं, तो कहें कि आप पिछले 13 घंटों के लिए कई बार इसे खेल रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप सत्य को बताएं हस्तियां देख सकती हैं जब कोई व्यक्ति अतिरंजना कर रहा है और प्रशंसा करने के लिए ध्यान देना और ईमानदारी से प्रशंसा व्यक्त नहीं करना



  • छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी का अनुसरण करें, जिसका आप ट्विटर पर अनुसरण करें चरण 6
    4
    अपने ट्वीट को बाहर करने के लिए हास्य और बुद्धि का प्रयोग करें। यदि आप किसी को हँसते हैं, तो आप उन्हें अधिक पसंद कर सकते हैं और उत्तर देने की अधिक संभावना प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: HOW SUSAN PETERSON GOT HER BABY MOCCASINS INTO THE HANDS OF KOURTNEY KARDASHIAN & ON SHARK TANK

    चहचहाना चरण 7 पर आपका अनुसरण करें सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र

    Video: 16 Moms You Won't Believe Actually Exist

    5
    जब संभव हो तो कोई प्रश्न पूछें इसे लागू न करें, क्योंकि आपके द्वारा सेलिब्रिटी को लिखने वाले कुछ ट्वीट्स स्वाभाविक रूप से एक प्रश्न के मुताबिक होंगे, जो आपको जवाब देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं कि आपका अगला दौरा कब होगा या नया फैशन संग्रह में आपका पसंदीदा टुकड़ा क्या होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आपके प्रश्न को लंबे उत्तर की आवश्यकता नहीं है, चूंकि चहचहाना केवल प्रति प्रतिक्रिया 140 वर्णों की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए, यह ईमेल भेजने या बेहतर होगा एक प्रत्यक्ष संदेश एक गीत के लिए प्रेरणा स्रोत के बारे में एक प्रश्न के लिए एक ट्वीट से।
  • चहचहाना चरण 8 पर आपका अनुसरण करने के लिए एक सेलिब्रिटी का शीर्षक चित्र
    6
    अपने अनुयायियों को ट्वीट करें ट्वीटर की कोशिश करो सेलिब्रिटी के बारे में आपके अनुयायी इसे शुरुआत या अंत में टैग के बारे में सुनिश्चित करें, और सिर्फ अच्छा बातें कहें सेलिब्रिटी अपने नामों को नफरत संदेश से जोड़ना नहीं चाहते हैं।
  • आप सेलिब्रिटी का पालन करने के लिए अपने अनुयायियों को भी ट्वीट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "@ सीलेब्रिडद केवल 12 अनुयायियों तक पहुंचने के लिए 12 हजार! उस बटन पर क्लिक करें, दोस्तों!"। हस्तियों की तरह, जब उनके प्रशंसकों ने उन्हें अधिक अनुयायी जीतने में मदद की। सामान्य तौर पर, यह विधि काम करती है और बढ़िया है, क्योंकि सेलिब्रिटी में अधिक अनुयायी होंगे और शायद आपको धन्यवाद करने के लिए कलरव (या आपका अनुसरण करना शुरू करने के बाद)।
  • भाग 3
    एक सेलिब्रिटी का जवाब जो आपके अनुसरण करता है

    छवि शीर्षक से एक सेलिब्रिटी का अनुसरण करें, जिसका आप ट्विटर पर अनुसरण करें चरण 9
    1
    यदि आप सफलतापूर्वक आपके साथ बातचीत करने के लिए सेलिब्रिटी प्राप्त कर सकते हैं, तो उसे उत्तर दें आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए धन्यवाद, टिप्पणी करें और जब तक यह स्वाभाविक है तब तक बातचीत जारी रखें। इस बात को ध्यान में रखें कि यह संभव नहीं है कि आप दो बार ट्वीट करेंगे, इसलिए आपको जल्दी ही बातचीत समाप्त करनी चाहिए।
    • एक नोट के साथ समाप्त करें, जो कि आप ट्विटर पर अपना अनुसरण करते हुए इस घटना में अपना आभार व्यक्त करते हैं, क्योंकि आप अपने काम का बड़ा प्रशंसक हैं। क्योंकि आपने अपनी प्रशंसा व्यक्त की है और सेलिब्रिटी के साथ व्यक्तिगत संपर्क किया है, तो यह बहुत अधिक संभावना है कि यह आपके अनुरोध का जवाब देगा।
    • दबाव न लें या उन मशहूर हस्तियों को धमकी न दें जो आपकी सहायता करते हैं। आपको उन्हें आपका पालन करना चाहिए क्योंकि वे आपकी प्रशंसा करते हैं प्रशंसक के रूप में। आपको ऐसा करना होगा वे आपकी अनुसरण करना चाहते हैं और कुछ अन्य बाहरी कारणों के लिए आपका अनुसरण नहीं करना चाहते हैं।

    युक्तियाँ

    • हस्तियां कई संदेश प्राप्त करती हैं, इसलिए सही समय का लाभ उठाने और अपना संदेश छोड़ने के लिए सुनिश्चित करें।
    • लक्षित हस्तियों जो कई अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करते हैं कुछ मशहूर हस्तियों की न्यूनतम संख्या (आम तौर पर अन्य मशहूर हस्तियों) का पालन करते हैं, इसलिए उन्हें आप का पालन करने की संभावना पतली है हालांकि, यदि आप मशहूर हस्तियों की तलाश कर रहे हैं, तो आप पा सकते हैं कि वे कई तरह के लोगों का पालन करते हैं, न सिर्फ हस्तियां। विभिन्न अनुयायियों के साथ सेलिब्रिटी से पूछें कि वे ट्विटर पर आपका अनुसरण कर सकते हैं।
    • निराश मत हो ध्यान रखें कि कुछ मशहूर हस्तियों को आप का पालन करने में असंभव हो सकता है। सबसे अधिक संभावना है, आप इसे अनुसरण करने के लिए कहा जाने वाला पहला व्यक्ति नहीं हैं। चाहे कितना मजाकिया या दिलचस्प आपकी कलरव है, वे दिलचस्पी नहीं लेंगे
    • कई हस्तियां एक सार्वजनिक संबंध प्रतिनिधि अपने ट्विटर खातों की जांच करते हैं। यदि यह मामला है, तो उन्हें आपके अनुसरण करने में कठिन होगा। एक सेलिब्रिटी बनाने की संभावना आप का पालन करें यदि आप ट्विटर से असली सेलिब्रिटी के साथ संपर्क में आते हैं तो आप बहुत अधिक होंगे।
    • लगातार उनसे आपका पालन करने के लिए मत पूछो हो सकता है कि वे किसी एक महीने में एक बार या किसी और का पालन करें। आपको उन्हें परेशान नहीं करना चाहिए।
    • टिप्पणी के साथ स्पैम न भेजें, क्योंकि आप उन्हें सोचेंगे कि आप परेशान हैं बस दोस्ताना हो

    चेतावनी

    • सेलिब्रिटी को खतरे में संदेश न भेजें, जो कुछ कठोर करने का वादा कर रहे हैं यदि वह आपका अनुसरण नहीं करता है यह न केवल आप का पालन करने की संभावना कम होगा, इससे देश के आधार पर आपके खिलाफ आपराधिक आरोप लग सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com