ekterya.com

आईपैड पर मुफ्त फिल्में कैसे प्राप्त करें और देखें

आईपैड एक अद्भुत चीज है सुंदर रेटिना डिस्प्ले और बैटरी के लंबे जीवन में आईपैड फिल्में देखने के लिए एक महान उपकरण है। समस्या ये है कि ज्यादातर फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए एक हाथ और एक पैर की लागत है। यदि आपके पास डीवीडी का एक व्यापक संग्रह है, तो आप उन्हें उन वीडियो फ़ाइलों में परिवर्तित कर सकते हैं जो आपके आईपैड पर मुफ्त सॉफ्टवेयर के जरिये चलाए जा सकते हैं। आप अपने आईपैड के साथ काम करने वाली किसी भी फिल्म को संस्करण में बदल सकते हैं। अंत में, कई स्वतंत्र अनुप्रयोग हैं जो आपको लगातार डाउनलोड के माध्यम से सैकड़ों निशुल्क फिल्में देखने की अनुमति देते हैं।

चरणों

विधि 1
आईट्यून के लिए अपनी डीवीडी संग्रह जोड़ें

आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हैंडब्रेक डाउनलोड और इंस्टॉल करें Handbrake वीडियो कि आप अपने कंप्यूटर के लिए अपने डीवीडी चीर और फिर उन्हें एक प्रारूप iPad (कुछ संशोधनों के साथ) के साथ संगत को रूपांतरित करने की अनुमति एन्कोड करने के लिए एक नि: शुल्क खुला स्रोत कार्यक्रम है। यह विंडोज, मैक और लिनक्स के लिए उपलब्ध है। आप इसे से डाउनलोड कर सकते हैं handbrake.fr.
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    डीवीडी के डिक्रिप्शन को दूर करने के लिए libdvdcss फ़ाइल डाउनलोड करें। प्रतिलिपि को रोकने के लिए अधिकांश डीवीडी एन्क्रिप्टेड हैं Libdvdcss फ़ाइल, Handbrake को आपके कंप्यूटर पर डीवीडी की प्रतिलिपि करके इस प्रतिबंध को खारिज कर देगी। आप इसे से डाउनलोड कर सकते हैं download.videolan.org/pub/libdvdcss/1.2.12/. सुनिश्चित करें कि आप अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए सही संस्करण का चयन करें
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    Libdvdcss फ़ाइल सही स्थान पर ले जाएं। एक बार जब आप libdvdcss फाइल डाउनलोड करते हैं, तो आपको इसे हेन्डब्रैक फ़ोल्डर में रखना होगा।
  • विंडोज़: को libdvdcss-2 फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाएँ सी: प्रोग्राम फ़ाइलें हैंडब्रैक या स्थान जिसे आप हैंडब्रैक स्थापित करने के लिए चुनते हैं
  • मैक ओएस एक्स: सही स्थान पर फ़ाइल को स्वचालित रूप से इंस्टॉल करने के लिए libdvdcss.pkg फ़ाइल चलाएं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने कंप्यूटर में डीवीडी डालें सिर्फ आप कानूनी तौर पर अपनी संपत्ति पर फिल्में आप चीर कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि यह एक ग्रे क्षेत्र है, लेकिन यह आप समस्याओं का कारण नहीं होना चाहिए जैसा कि आप फ़ाइलों को वितरित नहीं है।
  • Video: 300+ डी डी फ्री डिश पे अब आयगे चैनल बहुत ही जल्द, 300 Tv Chanal On The Dd Free Dish

    आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    हैंडब्रैक शुरू करें सभी जटिल विकल्पों के बारे में चिंता न करें - आप फ़ाइल को सही प्रारूप में कनवर्ट करने के लिए डिफ़ॉल्ट विकल्प का उपयोग करेंगे।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    पर क्लिक करें "स्रोत" और चयन करें "वीडियो डीवीडी"। हैंडब्रैक उस डीवीडी को स्कैन करना शुरू करेगा जो आपने अपने कंप्यूटर में दर्ज किया है।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    इच्छित शीर्षक का चयन करें डीवीडी दोनों वाइडस्क्रीन संस्करण और पूर्ण स्क्रीन फिल्म है, तो आप उचित ड्रॉप-डाउन मेनू का चयन कर सकते "शीर्षक"। अनुभाग "आकार" टैब का "चित्र" आपको यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि कौन सा है
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    परिवर्तित फ़ाइल के लिए गंतव्य सेट करता है फ़ील्ड के बगल में ब्राउज़ करें बटन पर क्लिक करें "गंतव्य" यह चुनने के लिए कि आप वीडियो फ़ाइल कहाँ से सहेजना चाहते हैं
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    चुनना "आईपैड" डिफ़ॉल्ट विकल्पों की सूची से यह स्वचालित रूप से आईपैड के साथ संगत प्रारूप में रपट फिल्म को रूपांतरित कर देगा। यदि आप डिफ़ॉल्ट विकल्पों की सूची नहीं देखते हैं, तो बटन पर क्लिक करें "डिफ़ॉल्ट विकल्पों को सक्रिय करें"।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री मूवी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    पर क्लिक करें "प्रारंभ" डीवीडी तेजस्वी शुरू करने और परिवर्तित करने के लिए यह शायद, कुछ समय लगेगा क्योंकि फिल्म आपके कंप्यूटर पर कॉपी किया जाना है और फिर एक प्रारूप है कि आईपैड पढ़ सकते हैं करने के लिए परिवर्तित किया है। आप हैंडब्रेक विंडो के नीचे प्रगति की निगरानी कर सकते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11



    फिल्म को अपने iTunes पुस्तकालय में जोड़ें एक बार फाइल कनवर्टिंग समाप्त हो जाने के बाद, आप इसे अपने आईट्यून्स पुस्तकालय में अपने आईपैड के साथ सिंक्रनाइज़ करने के लिए जोड़ सकते हैं।
  • मेनू पर क्लिक करें "पुरालेख" (विंडोज़ में) या "आईट्यून" (मैक पर) और चयन करें "लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें"। उस वीडियो फ़ाइल का पता लगाएं, जिसे आपने फटकर कनवर्ट किया था।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री मूवी शीर्षक वाली छवि स्टेप 12
    12
    अपनी iTunes लाइब्रेरी के मूवी भाग खोलें, फिर टैब का चयन करें "होम वीडियो"। यह उन सभी फिल्मों को दिखाएगा जिन्हें आपने iTunes में आयात किया है।
  • मूवी को अनुभाग में पास करने के लिए "फिल्म", फिल्म पर राइट क्लिक करें और चुनें "जानकारी प्राप्त करें"। टैब में "विकल्प", उस श्रेणी का चयन करने के लिए पॉप-अप मेनू का उपयोग करें जिसमें आप मूवी को स्थानांतरित करना चाहते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री मूवी शीर्षक वाला इमेज चरण 13
    13
    अपने आईपैड के साथ फिल्म को सिंक करें अब जब यह फिल्म आपके आईट्यून्स लाइब्रेरी में है, तो आप इसे किसी भी समय अपने आईपैड के साथ सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं। अपने आईपैड के साथ वीडियो फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।
  • विधि 2
    मूवी डाउनलोड करें और उन्हें अपने iPad पर जोड़ें

    आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 14
    1
    एक वीडियो फ़ाइल खोजें, जिसे आप ऑनलाइन रूप से ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं यद्यपि इसे सबसे अधिक सम्मानित फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए पैसे की लागत होगी, आप विभिन्न स्रोतों से मुफ्त और कानूनी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • Archive.org (archive.org/details/movies): यह फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है जो सार्वजनिक डोमेन में हैं और इसे मुफ्त में देखा जा सकता है इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते समय, संस्करण को डाउनलोड करना सुनिश्चित करें "H.246"।
    • यूट्यूब से मुफ्त फिल्मों का चयनyoutube.com/user/movies/videos?sort=dd&देखें = 26&शेल्फ़_आईडी = 12): यह फिल्मों का एक संग्रह है जो कानूनी तौर पर यूट्यूब पर अपलोड किए गए हैं जिन्हें मुफ्त में देखा जा सकता है अगर आप उन्हें अपने आईपैड के लिए डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको एक यूट्यूब डाउनलोड मैनेजर का उपयोग करना होगा। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.
    • क्लासिक सिनेमा ऑनलाइन (classiccinemaonline.com): यह वेबसाइट सिनेमा के शुरुआती दिनों से कई फिल्में पेश करती है, और अधिकांश को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है एक फिल्म का चयन करें और फिर बटन पर क्लिक करें "डाउनलोड" इसे एक AVI फ़ाइल के रूप में डाउनलोड करने के लिए यह फ़ाइल आपके आईपैड पर इसका इस्तेमाल करने के लिए परिवर्तित होनी होगी (नीचे देखें)।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 15
    2
    एक फिल्म से एक धार डाउनलोड करें मुफ्त फिल्मों को खोजने के लिए दूसरा विकल्प एक टोरेंट फ़ाइल डाउनलोड करना है यह केवल कानूनी है अगर आपके पास फिल्म का भौतिक संस्करण है आपके द्वारा आईपैड (नीचे देखें) पर खेलने के पहले टोरेंट का उपयोग करने वाले अधिकांश वीडियो फ़ाइलों को परिवर्तित करना होगा। धार फ़ाइलों को डाउनलोड करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें.
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 16
    3
    डाउनलोड की गई फ़ाइल को ऐसे प्रारूप में कनवर्ट करने के लिए हैंडब्रैक का उपयोग करें जो आईपैड पर इस्तेमाल किया जा सकता है। आपके द्वारा ऑनलाइन डाउनलोड की जाने वाली अधिकांश फ़ाइलें iPad के साथ संगत नहीं होंगी। आप iPad के साथ संगत प्रारूप में कनवर्ट करने के लिए निःशुल्क हैंडब्रैक प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।
  • डाउनलोड करें और से हैंडब्रेक इंस्टॉल करें handbrake.fr.
  • हैंडब्रैक प्रारंभ करें और बटन पर क्लिक करें "स्रोत"। आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड की गई फ़ाइल का चयन करें।
  • फ़ील्ड के बगल में ब्राउज़ पर क्लिक करें "गंतव्य" और यह स्थापित करता है कि आप कहां परिवर्तित फ़ाइल को सहेजना चाहते हैं और आप इसे कैसे कॉल करना चाहते हैं ("मूवी-आईपैड का नाम" यह अंतर करने का एक आसान तरीका है कि आप परिवर्तित संस्करण का चयन कर रहे हैं)।
  • चुनना "आईपैड" डिफ़ॉल्ट विकल्पों की सूची से यदि आप उस सूची को नहीं देखते हैं, तो बटन पर क्लिक करें "डिफ़ॉल्ट विकल्पों को सक्रिय करें"।
  • पर क्लिक करें "प्रारंभ"। हैंडब्रैक वीडियो फ़ाइल को परिवर्तित करना शुरू कर देगा, जो एक लंबा समय ले सकता है। आप हैंडब्रेक विंडो के नीचे प्रगति की निगरानी कर सकते हैं।
  • आईपैड पर Get and Watch Free Movies शीर्षक वाली छवि चरण 17
    4
    कनवर्ट मूवमेंट को iTunes में आयात करें अब रूपांतरण पूरा हो गया है, तो आप आईट्यून में वीडियो फ़ाइल आयात कर सकते हैं, ताकि यह आपके आईपैड के साथ सिंक्रनाइज़ हो सके।
  • मेनू पर क्लिक करें "पुरालेख" (विंडोज़ में) या "आईट्यून" (मैक पर) और चयन करें "लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें"। आप बस रूपांतरित फ़ाइल को खोजें
  • अपने आइट्यून्स लाइब्रेरी के मूवी भाग खोलें आप इसे खोलने के लिए iTunes विंडो के शीर्ष पर मूवी टेप बटन पर क्लिक कर सकते हैं
  • टैब का चयन करें "होम वीडियो"। यह उन सभी फिल्मों को दिखाएगा जिन्हें आपने iTunes में आयात किया है। मूवी को अनुभाग में पास करने के लिए "फिल्म", फिल्म पर राइट क्लिक करें और चुनें "जानकारी प्राप्त करें"। टैब में "विकल्प", उस श्रेणी का चयन करने के लिए पॉप-अप मेनू का उपयोग करें जिसमें आप मूवी को स्थानांतरित करना चाहते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 18
    5
    अपने आईपैड के साथ फिल्म को सिंक करें अब जब यह फिल्म आपके आईट्यून्स लाइब्रेरी में है, तो आप इसे किसी भी समय अपने आईपैड के साथ सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं। अपने आईपैड के साथ वीडियो फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।
  • विधि 3
    निरंतर डाउनलोड द्वारा निःशुल्क फिल्में देखने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग करें

    आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    1
    एक एप्लिकेशन डाउनलोड करें जो आपको निरंतर डाउनलोड द्वारा फिल्में देखने के लिए अनुमति देता है। आईपैड के लिए कई निरंतर डाउनलोड एप्लिकेशन उपलब्ध हैं, लेकिन उनमें से बहुत से हैं, जैसे हूलू और नेटफिक्स, उन्हें उपयोग करने के लिए मासिक सदस्यता की आवश्यकता होती है सौभाग्य से, कुछ ऐसे आवेदन हैं जो आपको मुफ्त के लिए सैकड़ों फिल्मों तक पहुंच देते हैं, आमतौर पर वाणिज्यिक ब्रेक पेश करते हैं। लोकप्रिय अनुप्रयोगों में शामिल हैं:
    • Crackle: इस आवेदन में वाणिज्यिक ब्रेक के साथ सैकड़ों फिल्में उपलब्ध हैं। यह सदस्यता की आवश्यकता नहीं है यदि आप मुफ्त प्रसिद्ध फिल्मों की तलाश कर रहे हैं, तो यह एप्लिकेशन आपका सर्वोत्तम विकल्प है।
    • NFB फिल्में: यह की कनाडा निरंतर निर्वहन द्वारा फिल्मों और मुक्त करने के लिए उपलब्ध वीडियो क्लिप में हज़ारों राष्ट्रीय फिल्म बोर्ड द्वारा बनाया गया अनुप्रयोग है।
    • प्लेबॉक्स: यह एक ऐसा एप्लिकेशन है जहां आप हजारों फिल्मों, टीवी शो और बहुत कुछ देख सकते हैं। आप किसी टीवी या मूवी प्रोग्राम को डाउनलोड कर सकते हैं जिसे आप बाद में देखना चाहते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 20
    2
    आवेदन में उपलब्ध फिल्मों के लिए खोजें उपलब्ध मूवी चयन अक्सर मुफ़्त मूवी एप्लिकेशन के लिए बदलते हैं, इसलिए हमेशा कुछ नया देखने के लिए होता है
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 21
    3
    मूवी खेलें एक सतत डाउनलोड एप्लिकेशन के साथ, जब तक आपके पास नेटवर्क से एक कनेक्शन होता है तब तक आप तुरंत फिल्म देखना शुरू कर सकते हैं। आपको इसे देखना शुरू करने के लिए मूवी डाउनलोड करने के लिए प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com