ekterya.com

Xbox 360 के लिए मेमोरी यूनिट में फ्लैश मेमोरी कैसे परिवर्तित करें

अगर आपके पास अपने Xbox 360 पर ज्यादा जगह नहीं है, तो एक नया हार्ड ड्राइव खरीदना न करें। आप अपने Xbox में मेमोरी यूनिटों में अपने घर में पानी के पानी के साथ पानी पिलाया है, जिससे आप खेल सकते हैं, गेम डाउनलोड कर सकते हैं और गेम गेम स्टोर कर सकते हैं। आपके Xbox 360 के साथ इसका उपयोग करने में सक्षम होने के लिए यूनिट को कम से कम 1 जीबी उपलब्ध स्थान की आवश्यकता है

चरणों

Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव को चालू करें शीर्षक छवि
1
अपने कंसोल को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें यह सुनिश्चित करेगा कि आपके स्वरूपित ड्राइव में सबसे अधिक कार्यक्षमता संभव है जब भी कोई अपडेट उपलब्ध होता है, तो जब आप Xbox Live से कनेक्ट करते हैं तो कोई संदेश दिखाई देगा, यदि आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • फ्लैश ड्राइव को Xbox 360 मेमोरी यूनिट चरण 2 में चालू करें
    2
    अपनी यूएसबी मेमोरी को Xbox 360 से कनेक्ट करें आप 2 टीबी तक हार्ड ड्राइव का उपयोग कर सकते हैं यूनिट को FAT32 प्रारूप से डरना चाहिए और कम से कम 1 जीबी उपलब्ध स्थान होना चाहिए। NTFS, FAT और मैक और लिनक्स के अन्य स्वरूप इस के लिए काम नहीं करते हैं। यदि आपकी USB में सही प्रारूप नहीं है, तो आपको अपने कंप्यूटर को FAT32 फाइल सिस्टम का उपयोग करके इसे प्रारूपित करने के लिए उपयोग करना होगा। पढ़ना इस अनुच्छेद यूएसबी को प्रारूपित करने के तरीके के बारे में अधिक निर्देशों के लिए
  • Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव को चालू करें शीर्षक छवि
    3

    Video: अपने Xbox 360 भंडारण में एक फ्लैश ड्राइव चालू करने के लिए कैसे

    बटन दबाएं "गाइड" बोर्ड को खोलने के लिए अपने नियंत्रण में आप किसी भी गेम से या मुख्य मेनू में कहीं से भी ऐसा कर सकते हैं।
  • Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव में चालू शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    स्क्रीन को खोलें "विन्यास" और चयन करें "सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन"। यह एक नई विंडो खोल देगा।
  • Video: कैसे एक नियमित रूप से फ्लैश ड्राइव का प्रयोग एक Xbox 360 के लिए भंडारण प्राप्त करने के लिए

    फ्लैश ड्राइव को एक्सबॉक्स 360 मेमोरी यूनिट के लिए चालू शीर्षक छवि



    5
    विकल्प का चयन करें "भंडारण" या "स्मृति"। आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे Xbox 360 मॉडल के आधार पर इसका नाम बदलता रहता है।
  • Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव को चालू करें शीर्षक छवि
    6
    चुनना "यूएसबी डिवाइस"। यह मेनू खुल जाएगा "यूएसबी डिवाइस कॉन्फ़िगर करें"।
  • Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव को चालू करें शीर्षक छवि 7

    Video: 360 USB फ्लैश ड्राइव भंडारण का उपयोग करने के लिए कैसे

    7
    यदि आप चाहते हैं तो चुनें "अब कॉन्फ़िगर करें" या "निजीकृत"। का विकल्प "अब कॉन्फ़िगर करें" संपूर्ण यूएसबी डिवाइस को Xbox 360 के लिए आवश्यक भंडारण प्रारूप में बदल देगा। यदि आप चयन करते हैं "निजीकृत", आप Xbox 360 के लिए विभाजन का कितना बड़ा हिस्सा चाहते हैं, यह चुन सकते हैं, जिससे आप अन्य चीज़ों के लिए यूएसबी डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं। चयन करते समय "निजीकृत", Xbox 360 संग्रहण पर कितना स्थान खर्च करना चाहते हैं, यह चुनने के लिए स्क्रॉल बार का उपयोग करें।
  • यदि आप ये विकल्प नहीं देखते हैं, तो आपके USB डिवाइस में कम से कम 1 GB उपलब्ध स्थान नहीं है या डिवाइस की फ़ाइल सिस्टम FAT32 नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपके यूएसबी ड्राइव में Xbox 360 के साथ काम करने के लिए पर्याप्त स्थान है।
  • आपके Xbox 360 सिस्टम फ़ाइलों के लिए आपके डिवाइस पर 512 एमबी की जगह आरक्षित रखता है, इसलिए आकार थोड़ा छोटा होगा।
  • Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव को चालू करें शीर्षक छवि 8
    8
    यूएसबी ड्राइव को कॉन्फ़िगर और समीक्षा की जाने तक प्रतीक्षा करें। आपका Xbox 360 प्रारूप और यूएसबी ड्राइव की जांच करेगा। यदि यूएसबी ड्राइव परीक्षण पास करता है, तो आप इसे भंडारण मेमोरी के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • पुरानी ड्राइव्स Xbox 360 के साथ काम करने में बहुत धीमा हो सकती हैं। यदि आपका यूएसबी ड्राइव परीक्षण नहीं पास करता है, तो आपको एक नई आवश्यकता हो सकती है।
  • Xbox 360 मेमोरी यूनिट के लिए फ्लैश ड्राइव में चालू शीर्षक छवि 9
    9
    जिस इकाई को आपने अभी स्वरूपित किया है उसे ढूंढें आप अपने यूएसबी ड्राइव को अपने Xbox 360 पर किसी अन्य स्टोरेज डिवाइस की तरह ही चुन सकते हैं "यूएसबी डिवाइस" मेनू में "संग्रहण डिवाइस" ऐसा प्रतीत होता है कि जब आप फ़ाइलें डाउनलोड करते हैं या खेल के खेल को रिकॉर्ड करते हैं
  • आपके USB डिवाइस पर संग्रहीत Xbox आइटम आपके कंप्यूटर पर नहीं देखे जा सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com