ekterya.com

ईबे पर एक सफल विक्रेता कैसे बनें

यदि आप चाहते हैं कि आपका अच्छा समय हो, तो आप अपने अटारी को साफ करने, थोड़ा अतिरिक्त पैसा बनाने, या eBay पर व्यवसाय शुरू करने के लिए ईबे का उपयोग कर सकते हैं, आपको मास्टर करना होगा "नींव" ईबे पर सफलतापूर्वक बेचना निम्नलिखित टिप्स एक अच्छी शुरुआत है, लेकिन आपको ईबे की सफलता की तकनीक का इस्तेमाल करना सीखना होगा।

चरणों

एक सफल ईबे विक्रेता चरण 1 बनें छवि का शीर्षक
1
तय करें कि आप किस प्रकार के उत्पादों को बेचने जा रहे हैं हर कोई नवीनतम उपभोक्ता उत्पाद को बेचना चाहता है, लेकिन सच्चाई यह है कि स्थापित विक्रेताओं और यहां तक ​​कि बड़ी ऑनलाइन कंपनियों से प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक है जो ईबे की खोज की थी ईबे पर बेचने के लिए सबसे अच्छा आइटम कुछ ऐसा प्रयोग किया जाता है जो विशेष रूप से इस्तेमाल किए गए उत्पाद या बहुत कम बेचते हैं।
  • यदि आप नए उत्पादों को बेचने जा रहे हैं, तो भूल न जाएं कि आप कम कीमत पर उन्हें बेच सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं। डिपार्टमेंट स्टोरों द्वारा लौटाए गए परिसमापन कंपनियों को अधिशेष उत्पादों और मौसमी वस्तुओं को बेचने की तलाश करें
  • उपभोग्य उत्पादों की संभावना पर विचार करें यहां विचार यह है कि ईबे पर खरीदने वाले ग्राहकों की अपनी वेबसाइट के माध्यम से व्यवसाय के विचार को दोहराएं।
  • क्या आप बेच रहे हैं यह देखने के लिए eBay पर खोज प्रविष्टियां पर जाएं https://listings.eBay.com यह देखने के लिए कि सूची में क्या है और बेचा। श्रेणी शीर्षक के बाद कोष्ठक में संख्या एक वस्तु के लिए नीलामी की संख्या है। सामान्य तौर पर, संख्या जितनी अधिक होगी, उतनी अधिक कार्रवाई और बिक्री।
  • एक आला खोजें इससे आपको विक्रेता के प्रकार के बारे में पता चलने में मदद मिलेगी और आप जिस प्रकार का उत्पाद बेचना चाहते हैं आपके पास कम प्रतियोगिता भी होगी कंप्यूटर, डिजिटल कैमरे, आइपॉड और प्लाज्मा टीवी बेचने की कोशिश करने के बारे में भूल जाओ ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि आप बड़े लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, जब तक आपके पास बहुत पैसा नहीं है।
  • एक सफल ईबे विक्रेता चरण 2 बनें छवि का शीर्षक
    2
    अपने उत्पाद में एक विशेषज्ञ बनें यदि आप अपने उत्पाद क्षेत्र के बारे में अधिक जानते हैं, तो आप बेहतर कीमतों पर खरीद सकते हैं, और जो लोग आपके उत्पादों को खरीदने में अधिक सहज महसूस करेंगे। जब आप अपने क्षेत्र में एक प्राधिकरण बन जाते हैं, तो व्यापार का एक पूरा नया ब्रह्मांड और अवसर आपके लिए खुले हैं। लोग एक ही विक्रेताओं से ईबे पर कुछ प्रकार की चीजों को बार-बार खरीदते हैं
  • Video: Clickbank For Newbies- Download your free money-making Guide

    एक सफल ईबे विक्रेता चरण 3 बनें छवि का शीर्षक

    Video: Free Guide-Clickbank for Newbies - Earn Money with Clickbank Affiliate Marketing

    3
    नीलामियों के बारे में अपनी शिक्षा जारी रखें किताबों और प्रशिक्षण पुस्तिकाओं को पढ़ें, चैट और संदेश समूहों पर जाएं, ईबे विश्वविद्यालय में भाग लें, जब वे आपके शहर में जाते हों, ईबे लाइव में शामिल हों और हर समय सीखते रहें।
  • एक सफल ईबे विक्रेता चरण 4 बनें छवि का शीर्षक
    4
    बिक्री कर पहचान संख्या प्राप्त करें यह आपको कई थोक कंपनियों को खरीदने की अनुमति देगा जो आपके साथ अन्यथा बातचीत नहीं करेंगे। अगर आपको नहीं पता कि किससे संपर्क करना है, तो स्थानीय चैंबर ऑफ कॉमर्स पर कॉल करें और वे आपको सलाह देंगे या आपको रजिस्टर करने के लिए वेबसाइट का टेलीफोन नंबर या पता देगा।
  • एक सफल ईबे विक्रेता चरण 5 बनें छवि का शीर्षक
    5



    नीलामी प्रबंधन सेवा के साथ स्वचालित नीलामी यह नीलामी टेम्पलेट प्रदान करता है जहां आप अपनी सुर्खियों और पाठों में लिखते हैं, छवियां डालें, नीलामी की कीमत, परिस्थितियां, अवधि समायोजित करें और अपनी नीलामी किसी भी समय या आपके द्वारा निर्दिष्ट किए गए दिन अपलोड करें। ये सेवाएं आपकी इन्वेंट्री और बिक्री को भी ट्रैक करती हैं, ग्राहकों को स्वचालित ईमेल भेजती हैं, एक पेपैल गेटवे या क्रेडिट कार्ड प्रदान करती हैं, और भुगतान प्राप्त होने के बाद स्वचालित रूप से टिप्पणियां भेजती हैं।
  • एक सफल ईबे विक्रेता चरण 6 बनें छवि का शीर्षक
    6
    विश्वसनीयता बनाएँ भरोसेमंद रहें अपनी विश्वसनीयता के बारे में सभी संदेह निकालें आप यह टिप्पणी के माध्यम से एक सकारात्मक प्रस्तुति के माध्यम से कर सकते हैं, कि आप अपने व्यवसाय के प्रति जुनून के साथ समर्पित करते हैं और आप एक विशेषज्ञ हैं एक पेशेवर व्यक्तिगत पृष्ठ बनाएं एक तस्वीर ऑनलाइन अनुभव को मानवीय बना सकती है, जो आश्चर्यजनक परिणाम ला सकता है। शीर्षक नीलामी का विवरण और शीर्षक ध्यान आकर्षित करना चाहिए।
  • एक सफल ईबे विक्रेता कदम 7 बनें छवि का शीर्षक
    7
    एक शक्तिशाली सूची बनाएं शीर्षक विज्ञापन के लिए आपकी खिड़की है और आइटम का विवरण आपके विक्रेता है। आपको अपने संभावित खरीदारों को दिखाना चाहिए कि आपका उत्पाद अच्छा है नीलामी (मालिक) के शीर्षक में कीवर्ड का उपयोग करना सुनिश्चित करें दुर्लभ, अद्वितीय, शक्तिशाली, नया, असामान्य, प्रभावशाली, शीर्ष शीर्ष वर्ग, नाम, आदि बस सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं कुछ मत कहो "विरल" अगर ऐसा नहीं है सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए बिक्री पत्र (लेख का विवरण) परिणामस्वरूप एक अतिरिक्त पैसा खर्च किए बिना परिणाम बढ़ा सकते हैं।
  • याद रखें कि ईबे बोलीदाताओं के 65% पता चलता है कि वे खोज फ़ंक्शन का उपयोग करने के लिए क्या देख रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसका ध्यानपूर्वक उपयोग करें और शीर्षक और विवरण में कीवर्ड का उपयोग करें। ईबे आपको शीर्षक में 55 अक्षर देता है सुनिश्चित करें कि आप उन सभी का उपयोग करते हैं। इससे आपको सफलता प्राप्त करने में मदद मिलेगी सबसे महत्वपूर्ण कीवर्ड ब्रांड, रंग, आकार और मॉडल संख्या हैं।
  • एक सफल ईबे विक्रेता चरण 8 बनें छवि का शीर्षक

    Video: Flipkart  के बारे में 20 अद्भुत बातें = आखिरकार इतना महंगा क्यों बिका Flipkart

    8
    यह सर्वोत्तम उत्पाद और सेवा प्रदान करता है यह आपके द्वारा बेची गई सभी चीज़ों पर पैसे की बिना शर्त गारंटी प्रदान करता है। यदि आप कारों या मकान बेच रहे हैं, या इस्तेमाल किए गए सामान जो एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है - लेकिन संतोष गारंटी की सरल पेशकश नाटकीय रूप से आपकी बिक्री में वृद्धि कर देगा यहां तक ​​कि दुखी लोगों को बदले में कुछ भेजने के लिए शायद ही कभी परेशान होता है। रिफंड की लागत आपकी बिक्री की मात्रा में वृद्धि से थोड़ा भारित होगी। कम से कम यह गारंटी प्रदान करता है कि आपके आइटम को ठीक तरह से वर्णित किया गया है और यदि वे नहीं हैं, तो हम आपको एक पूर्ण धनवापसी देंगे। यदि आपके पास वापसी नीति है (और आपको यह चाहिए तो) ईबे नीलामी के विवरण के अंत में इसे स्पष्ट रूप से लिखना सुनिश्चित करें
  • एक सफल ईबे विक्रेता चरण 9 बनें छवि का शीर्षक
    9
    बाहरी साइटों पर विज्ञापन करने पर विचार करें मंचों या अन्य साइट्स में विज्ञापन शुरू करें, जिनके सदस्य हैं जो आपके द्वारा बेच रहे हैं। बेशक, स्पैम न करें अंत में, एक बार जब आप लाभ कमाते हैं, तो फेसबुक जैसी वेबसाइटों पर विज्ञापनों के लिए भुगतान करने पर विचार करें।
  • Video: Comment sont fabriquées les pièces d'argent American Silver Eagle

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट एक्सेस के साथ एक कंप्यूटर
    • उत्पाद बेचने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com