ekterya.com

डीएलएल फ़ाइलों को संशोधित करके एक प्रोग्राम को कैसे ठीक करें

क्या आप कभी यह जानना चाहते थे कि एक कार्यक्रम की कॉपी कैसे की जा रही है? सही उपकरण के साथ आप प्रोग्राम की आंतरिक प्रक्रियाओं की जांच कर सकते हैं और देखें कि प्रतिलिपि काम करता है इसके प्रति कैसे संरक्षण होता है। प्रोग्रामिंग भाषा का उपयोग करना, इन प्रोग्रामों को बदलना संभव है ताकि आप को पंजीकरण या खरीदने न करें।

चरणों

क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक वाली छवि डीएलएल फाइलों को संशोधित करके चरण 1
1
प्रोग्रामिंग भाषा जानें अधिकांश प्रोग्रामों को क्रैक करने के लिए आपको प्रोग्रामिंग ज्ञान की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि प्रोग्रामिंग भाषा का निम्न स्तर। प्रोग्रामिंग मशीन की भाषा से ली गई है, और प्रत्येक प्रोग्रामिंग भाषा कंप्यूटर के प्रकार के लिए विशिष्ट है। अधिकांश प्रोग्रामिंग भाषा बाइनरी में व्यक्त की गई है और हेक्साडेसिमल.
  • क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक वाली छवि डीएलएल फाइलें संशोधित करके चरण 2

    Video: एन्क्रिप्ट कार्यक्रम, कोई सिग्नल, कमजोर सिग्नल, डीडी फ्री डिश 2018 समाधान डीडी फ्री डिश पर संघर्ष कार्यक्रम

    2
    उपकरण इकट्ठा DLL फ़ाइलों को ब्राउज़ और संशोधित करने में सक्षम होने के लिए, आपको कई टूल की आवश्यकता होगी। W32DASM एक प्रोग्राम है जो आपको अनुमति देता है "विभाजन" कार्यक्रम सॉफ्टआईसी एक विंडोज सफाई उपकरण है I आपको अल्ट्राएडिट या नोटपैड ++ जैसे अच्छे टेक्स्ट कोड संपादक की भी आवश्यकता होगी
  • क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक वाली छवि डीएलएल फाइलों को संशोधित करके चरण 3
    3
    वह प्रोग्राम शुरू करें, जिसे आप डब्लू 32 डीएएसएम के साथ क्रैक करना चाहते हैं। यह आपको कार्यक्रम के साथ लोड किए गए DLL फ़ाइलों को दिखाएगा। डब्लूएलएल से कौन सी कार्य शुरू होते हैं यह देखने के लिए W32DASM का उपयोग करें।



  • क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक वाली छवि डीएलएल फाइलों को संशोधित करके चरण 4
    4
    काउंटर के कार्य का पता लगाएं कई प्रोग्राम नकल के प्रति प्रति सुरक्षा के रूप में उपयोग करते हैं, और जब यह समाप्त हो जाता है, तो यह कार्यक्रम तक पहुंच को रोकता है। लक्ष्य इस काउंटर को खोजना है और "इसे छोड़ दें"।
  • यदि आप क्रैकिंग प्रोग्राम को किसी अन्य प्रकार के संरक्षण का उपयोग करते हैं, तो आपको इसके लिए खोज करना होगा।
  • डीएलएल फाइलों को संशोधित करके क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    काउंटर पर एक अवरोधक बिंदु सेट करें जब आप काउंटर फ़ंक्शन को पृथक कर देते हैं, तो सॉफ़्टआईसे आपको इसे मिल जाने पर अवरोधित करते हैं। यह आपको सटीक कोड देखने की अनुमति देगा, जब काउंटर फ़ंक्शन शुरू होता है।
  • क्रैक सॉफ़्टवेयर शीर्षक से चित्र डीएलएल फाइलों को संशोधित करके चरण 6
    6
    काउंटर कोड बदलें अब जब आपको काउंटर फ़ंक्शन के लिए कोड मिला है, तो इसे बदल दें ताकि कोड को प्रोग्राम को अवरुद्ध करने के बिंदु तक नहीं पहुंच सके। उदाहरण के लिए, आप काउंटर को अवरुद्ध करने की सीमा तक गिन सकते हैं या सीधे काउंटर को छोड़ सकते हैं।
  • चेतावनी

    Video: डीडी नि: शुल्क कार्यक्रम समस्या ko kaise thik करेन नहीं खोजा जा सका

    • ज्यादातर देशों में कार्यक्रम की चोरी अवैध है
    • यह सबसे कार्यक्रमों को हल करने के लिए अवैध है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com