ekterya.com

लड़ाई के वीडियो गेम में महान कोबाज़ कैसे बनाएं

अच्छा संयोजन बनाने के लिए आपको कुछ अभ्यास, ज्ञान और स्मृति की आवश्यकता होती है। कॉम्बो वास्तव में एक तरीका है, एक फार्मूला, आक्रमण पर रखने के लिए खिलाड़ी की एक युक्ति। आप जितने अधिक combos करेंगे, प्रतिद्वंद्वी पर हमले रहेगा।

ये अच्छे कॉम्बो बनाने के लिए कदम हैं

चरणों

1
आप चाहते हैं कि वीडियो गेम, स्ट्रीट सेनानियों, किलर इंस्टिंग, सुपर लूट ब्रदर्स चुनें। विवाद, या सेनानियों के राजा आदि यह अनुशंसा की जाती है कि यह सड़क सेनानियों या सुपर लूट ब्रदर्स हो। ताकि यह करना मुश्किल न हो।
  • 2
    अपने चरित्र है, जो वृद्धि, जो हमलों को गिरवी रखना आते हैं, और दूसरों को विशेष कर रहे हैं पर हमला करता है पता करने के लिए शुरू होता है (वहाँ या अन्य एक शॉट रिचार्जिंग हमला करने के लिए प्रतिद्वंद्वी के हमले के लिए इंतजार कर रहे हैं)। नेत्र, कॉम्बो को पूरा करने के लिए यह आवश्यक है कि इस समय उपयोग किए जाने वाले विशेष हमलों को शुरू करने से पहले लोड (शॉट्स) या तैयार हो जाएं।
  • 3
    सत्यापित करें कि कौन सा हमले दूसरों के लिए जारी है सुपर लूट ब्रोस में यह क्या विचार करने के लिए आवश्यक नहीं है "हमलों का पीछा किया" वे हर पल में हमले कर रहे हैं, बल्कि आप प्रतिद्वंद्वी के हमले दे बिना हमला कर सकते हैं, सीमा केवल जब आप प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए किया जाएगा। एक बार जब आप तीन शॉट की एक कॉम्बो है, तो आप अन्य कॉम्बो क्या कर सकते हैं देखने के लिए जारी रखते हैं, सच है कि आप, उन कॉम्बो आप एक लंबे समय तक बनाने के लिए किया था इकट्ठा करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए है, तो आप आकस्मिक अभ्यास क्या हमलों मिलाया जाता है देखने के लिए कर सकते हैं दूसरों के साथ महत्वपूर्ण बात यह है कि कभी-कभी कमजोर हमलों का इस्तेमाल तेजी से हमला करने के लिए होता है, एक अन्य मामले यह भी है कि आप कर सकते हैं प्रतिद्वंद्वी को मजबूत हिट के साथ दस्तक दें और उसे किसी तरह से पहुंचें, और यह वह जगह है जहां आप शॉट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं या हमले कूद सकते हैं।
  • 4

    Video: युद्ध speedmap खाई युद्ध के पुरुषों

    एक बार जब आप पहली बार लंबे कॉम्बो बनाते हैं तो आपको यह देखना होगा कि यह कब या कब किया जा सकता है। यह अधिक दुश्मन पर हमला करने के लिए आवश्यक है।
  • चाल




    1
    छोटे घूंसे के साथ संयोजन यह जानना ज़रूरी है कि कभी-कभी कमजोर और त्वरित स्ट्रोक अधिक क्षति की अनुमति देते हैं, यदि वे एक मजबूत झटका है जो आसानी से विफल हो सकता है, के बजाय बहुत कुछ किया जाता है। ये केवल कमजोर हो जाएंगे।
  • 2
    शॉट के साथ संयोजन मेगामान जैसे पात्रों में, यह बहुत अक्सर होता है। आप दुश्मन को कमजोर करने के लिए कमजोर और तेज़ शॉट्स का उपयोग कर सकते हैं या उसे पंगु बना सकते हैं, फिर एक मजबूत शॉट के साथ समाप्त कर सकते हैं। स्मैश ब्रदर्स में उदाहरण के लिए रे बंदूक है, जो प्रतिद्वंद्वी stringing चल रही है (कॉम्बो) की इजाजत दी और इसके बजाय एक शॉट बंदूक का उपयोग करने के लिए एक समय में पंगु का प्रयोग करेंगे, ऊर्जा गेंद शीर्ष प्रतिद्वंद्वी को Samus के साथ भरी हुई छोड़ें।
  • वहाँ हाथापाई प्रतिद्वंद्वी में फाल्को के साथ शूटिंग जब वह चारों ओर है, क्षति के एक बहुत कुछ पैदा करने के लिए नहीं है, लेकिन कुछ को लकवा मार छोड़ने के लिए और हमले को रद्द करने के रूप में सुपर स्मैश ब्रदर्स (हाथापाई, ब्रॉल और मूल) में गोली मार दी कॉम्बो, उपयोग करने के लिए अन्य तरीके हैं मैं कर रहा था, और उस पल में प्रतिद्वंद्वी को मजबूत झटका देने के लिए लाभ लेना रिमोट हमलों की संभावना के साथ प्रत्येक चरित्र के लिए कॉम्बो बनाने के लिए उनका इस्तेमाल करने का एक तरीका हो सकता है।
  • 3
    भारी कॉम्बोस वे मजबूत दूरी के घूंसे का उपयोग शामिल है प्रतिद्वंद्वी हवा को बढ़ाने के लिए, प्रतिद्वंद्वी को ज्यादा नुकसान का कारण, कर सकते हैं अगर आप स्थान और समय है कि प्रतिद्वंद्वी हो जाएगा जब आप अपने अगले शॉट पाने की गणना इन चल रही है जो कॉम्बो बनाने के लिए, के लिए उसे मजबूत और धीमी गति से शॉट से उबरने न दें। उदाहरण के लिए सुपर लूट Bros विवाद में, आप इन कॉम्बो lanzapetardos या ग्रेनेड लांचर नाग (अंतिम तोड़) के साथ बनाया जा सकता है। भारी होने के नाते चल रही है क्या इन दृश्यों, बहुत आसान उनमें से किसी प्रतिद्वंद्वी की हत्या अंत के लिए यदि पर्याप्त घूंसे जोड़ दिया जाता है।
  • 4
    मदों के साथ आइटम बहुत मदद कर सकते हैं, खासकर क्योंकि कुछ गेम में उन्हें रिहा किया जा सकता है हमेशा ही, जब आप वास्तव में लाभ उठा रहे हैं आइटम के साथ रहने के उद्देश्य अगर आप आगे इसका उपयोग कर सकते हैं या स्थिति है कि क्या आप बेहतर इसका इस्तेमाल नहीं,, फेंक अधिमानतः प्रतिद्वंद्वी कुछ नुकसान का कारण बन करने की कोशिश करने के लिए ले लो। ऐसे ऑब्जेक्ट हैं जो गेम के अनुसार स्वचालित रूप से कॉम्बो को अनुमति देते हैं, और सामान्य तौर पर वे कुछ प्रकार के कॉम्बो का उपयोग करने की अनुमति देते हैं, यदि वे लॉन्च किए जाते हैं। उदाहरण के लिए, सुपर लूट ब्रॉस विवाद में, ऑब्जेक्ट "प्रशंसक" वह एक बहुत ही कमजोर लेकिन तेज झटका है कि चल रही है के बीच कॉम्बो बना सकते हैं देता है, (यह क्या सिद्धांत रूप में वस्तु में कार्य करता है) प्रतिद्वंद्वी बाहर छोड़ रहा है, जबकि यदि प्रतिद्वंद्वी वस्तु के रूप में जारी किया गया है प्रभाव के समय प्रतिद्वंद्वी नहीं है पर, वह खुद को किसी भी अन्य झटका (क्योंकि वह एक प्राप्त कर रहा है) के खिलाफ बचाव कर सकता है और उस समय का लाभ उठा सकता है जिससे उसे सीधे मारा जा सके, अपने आप से शुरू किए गए ऑब्जेक्ट के हमले के संयोजन
  • 5

    Video: शस्त्र के लिए कॉल करें - सभी आधुनिक वाहन और पैदल सेना - संपादक शोकेस

    उच्च चोट उच्च सदमे जो एक चरित्र को उड़ाने, या ऊपर फेंक, इस मामले में, एक कॉम्बो जारी रखने के लिए, आप कूद और एक हवाई कॉम्बो प्रदर्शन करने के लिए, अब अगर आप नहीं, यह पिछले हमले के एक तरीके के रूप में छोड़ सकते हैं कर रहे हैं। मुद्दा यह है कि उच्च धक्कों अन्य हमलों की तरह (जैसे आप पृथ्वी पर हैं यानी, पर हमला नहीं है) एक ही रास्ता या अन्य पर हमला नहीं करते हैं, तो वे चरित्र के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए, है, और के बारे में जहां हमलों को निर्देशित करना चाहते सोच क्योंकि हम ध्यान में रखना चाहिए कि हवा में, फर्श पर क्षैतिज से लड़ने के हिस्से के रूप में, आप को ध्यान में पात्रों की ऊंचाई ले जाना है। ऊपर साधते कहीं और गुरुत्वाकर्षण के कारण से भी अधिक कमजोर प्रतिद्वंद्वी बाहर फेंक सकते हैं, या नीचे झटका है, जो गुरुत्वाकर्षण के कारण सामान्य से अधिक शक्ति होगा, और अगर वहाँ कोई आधार नहीं है, प्रतिद्वंद्वी मर जाएगा। यह दृढ़ता से उनके कम सटीकता के लिए हवाई कॉम्बो उपयोग करने के लिए सिफारिश की है, लेकिन अगर आप क्योंकि उस चरित्र को इसके बारे में मौका है (पिकाचु के साथ सुपर लूट Bros ब्रॉल में उदाहरण के लिए, ऊपर से टकराने और फिर गड़गड़ाहट फेंक) बहुत प्रभावी होने की संभावना है कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: युद्ध आक्रमण दस्ते की पुरुष: बहुत ही बुनियादी - rearming और Arming इकाइयों

    • यह कभी-कभी ऐसा होता है कि कमबख्तों को अनंत कोम्बो बनाने के लिए मिलता है (अर्थात यह कभी खत्म नहीं होता)। सबसे अच्छी बात यह है कि संभावनाओं को खोलना और एक से अधिक कॉम्बो प्रदर्शन करना है, इस तरह आप प्रतिद्वंद्वी को कॉम्बो फिट करने के लिए अधिक संभावनाएं पड़ेगी।
    • संयोग खेल में रहने के लिए महत्वपूर्ण हैं, लेकिन कभी कभी, जब एक से अधिक खिलाड़ी के साथ काम कर एक नुकसान के लिए नेतृत्व जब हर एक के खिलाफ लड़ इसलिए केवल उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि और अधिक खिलाड़ियों को नहीं उपयोग कर सकते हैं, वहाँ भी लोग हैं, जो एक से अधिक खिलाड़ी के साथ कॉम्बो बने होते हैं और अच्छे हैं कर रहे हैं, लेकिन ध्यान रखें कि अगर एक कॉम्बो आप एक प्रतिद्वंद्वी पर ध्यान केंद्रित, एक और है कि का लाभ ले सकते है कि आप जितनी चाहें उतनी ही हिट करने के लिए आप ध्यान केंद्रित कर रहे हैं
    • याद रखें, आप जितने अधिक संयोजन करेंगे, प्रतिद्वंद्वी पर हमले रहेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com