ekterya.com

माइस्पेस पर वर्चुअल स्पेस कैसे बनाएं

आपने सुना हो सकता है कि myspace.com नेटवर्क पर सबसे बड़े स्थानों में से एक है और वह "सब" उनके पास एक पेज है शायद, आप बस उत्सुक हैं और वहां एक खाता खोलना चाहते हैं और आप नहीं जानते कि कैसे। माइस्पेस पर अपना आभासी स्थान सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए यहां दिए गए कदम हैं।

चरणों

1
दर्ज करें https://myspace.com. सबसे अधिक संभावना है, वह आईपी को पहचान लेगा और आपको माइस्पेस के स्पेनिश पृष्ठ पर भेज देगा।
  • 2
    पंजीकरण पृष्ठ दर्ज करें। सही पर नारंगी बॉक्स पर क्लिक करें और थोड़ा ऊपर। यह शब्द के साथ एक नारंगी आयताकार है साइन अप करें. एक नया पृष्ठ भरने के लिए फ़ॉर्म के साथ खुल जाएगा अपनी जानकारी दर्ज करें और फिर क्लिक करें नीचे साइन इन करें
  • 3
    खुद को मानव के रूप में पहचानें एक बार जब आप क्लिक करते हैं साइन अप एक नया पृष्ठ लोड होगा इस में आपको उन अक्षरों की प्रतिलिपि बनाना चाहिए जिन्हें आप बॉक्स में एक छवि में देखते हैं। यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि जो व्यक्ति पंजीकरण कर रहा है वह रोबोट नहीं है एक बार जब आप यह कर लेंगे, तो क्लिक करें मेरे खाते में जारी रखें.
  • 4



    एक छवि अपलोड करें याद रखें कि सीमा 600K है और आपको कोई भी आक्रामक या समान फ़ोटो अपलोड नहीं करनी चाहिए क्योंकि व्यवस्थापक अपने खाते को ब्लॉक कर देंगे। आप इस चरण को छोड़ सकते हैं यदि आप चाहते हैं पर क्लिक करके उस क्षण के लिए अनदेखा करें जो निचले बाएं में है
  • 5
    माइस्पेस में अपने दोस्तों को आमंत्रित करें पिछले चरण पर क्लिक करने के बाद, आप एक स्क्रीन प्राप्त करेंगे ताकि आप अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकें। अनुभाग में करने के लिए: अल्पविरामों द्वारा अलग किए गए आपके मित्रों की ईमेल को रखें अनुभाग में वैकल्पिक संदेश एक व्यक्तिगत संदेश रखता है यह संदेश जरूरी नहीं है, लेकिन यदि आप सामान्य संदेश छोड़ते हैं, तो आपके मित्रों को माइस्पेस में शामिल होने की अधिक संभावना है।
  • 6
    अपने यूआरएल / ब्रेक माइस्पेस के लिए एक पता बनाएं. उस पाठ को रखें जो आपको सर्वोत्तम तरीके से पहचानता है आपका निक, एक उपनाम या कुछ ऐसा जो आपको कुछ मतलब है उसके बाद, क्लिक करें भेजना. फिर, नीचे दिए गए बॉक्स में अपने नाम दर्ज करें और क्लिक करें भेजना फिर से।
  • 7
    हो गया। आपका स्थान बनाया गया है। अब आप जा सकते हैं अपने प्रोफ़ाइल में विभिन्न चीजों को संशोधित करने या अधिक फ़ोटो जोड़ने के लिए प्रारंभ करें
  • चेतावनी

    • Myspace.com में इंटरनेट पर सभी साइट्स के रूप में गोपनीयता नीतियां और डेटा प्रबंधन है। इन सभी मामलों में, यह जानने के लिए कि क्या किया जा सकता है और क्या नहीं किया जा सकता है, उपयोग की शर्तों के माध्यम से जाना हमेशा अच्छा होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com