ekterya.com

फ़ोटोशॉप के साथ एक मूल लोगो कैसे बनाएं

एक लोगो का निर्माण किसी भी प्रकार के प्रोजेक्ट या किसी कंपनी के लिए भी स्कूल से बहुत उपयोगी हो सकता है। इन चरणों का पालन करें और आप आसानी से मूल लोगो बना सकते हैं।

चरणों

Tute-1-Foto.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
चित्र शीर्षक Tuto 1 Foto.jpg
1
दस्तावेज़ बनाएं अपने फ़ोटोशॉप दस्तावेज़ को बनाएं, इसके लिए आप शीर्ष पर जाएं और प्रेस करें FILE, फिर पर क्लिक करें नया और फिर आपको एक मेनू मिल जाएगा, यहां आपने विभिन्न डेटा डालते हैं, जैसे दस्तावेज़ का वास्तविक आकार, रिज़ॉल्यूशन, पृष्ठभूमि, आदि।
  • बेस-namber-two.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    आकृति का शीर्षक बेस नम्बर 2.jpg
    2

    Video: Show them the Future

    लोगो का आधार बनाएं अपने लोगो के आधार का निर्माण करें, जो कि आप चाहते हैं उस रंग के ब्रश टूल के साथ पृष्ठभूमि में पेंटिंग करें। आप लोगो को सजाने वाले एक आकृति भी बना सकते हैं, यह स्क्रीन के बाईं ओर उपकरण पट्टी में पाए गए आयताकार टूल, एल्पीस, बहुभुज के साथ हो सकता है। आप ये जानते हैं कि प्रत्येक क्या है, आप परतों का नामकरण कर सकते हैं।
  • Pasitou-Nute-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    छवि शीर्षक पेसतोऊ न्यूट 2.पीएनजी
    3
    लोगो छवि बनाएं अपने लोगो, छवि के विचार को देखो, आप एक बुनियादी स्तर पर इंटरनेट पर खोज सकते हैं, या आप स्क्रैच से अपनी खुद की छवियां बना सकते हैं, अपनी कंपनी या प्रोजेक्ट की मुख्य चीज रख सकते हैं और ध्यान दें
  • Video: नरेंद्र कौशिक ने इस भजन से दिखाया क्यों उनको भजन सम्राट कहा जाता हैं | Latest Haryanvi Bhajan

    Pasitou-Nute-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक पेसिटोऊ न्यूट 4.पीng
    4
    लोगो पर नाम रखो। लोगो में अपनी कंपनी / प्रोजेक्ट का नाम रखें, यह सबसे महत्वपूर्ण बात है क्योंकि यह परियोजना की प्रस्तुति होगी।
  • Video: How to Create Cartoon Photo - कार्टून फोटो कैसे बनाये

    अंतिम-step.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अंतिम शीर्षक वाला चित्र
    5
    अंतिम विवरण बनाएं आप इस तरह के स्ट्रोक के रूप में विवरण आवेदन कर सकते हैं, अनुपात ओवरले, शैडो, चमक यह सब परत आप बदल सकते हैं और उसके बाद इन सभी विकल्पों आप अपने अद्वितीय लोगो दिखाई देगा करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं रखना चाहते हैं पर डबल क्लिक करके किया जाता है। और देखा, अपने लोगो इस्तेमाल के लिए तैयार है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com