ekterya.com

ऐप्पल एप स्टोर से एप्पल आईडी कैसे बनाइए और एप्लिकेशन डाउनलोड करें

इसमें कोई संदेह नहीं है कि फोन के कार्यों के अलावा - एप्लिकेशन स्मार्टफोन को स्मार्ट बनाते हैं। इसके अलावा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि एपल दुनिया में अग्रणी स्मार्टफोन विनिर्माण कंपनी है एप्पल भी आवेदनों के निर्माण में सबसे पहले स्थान पर है। ऐप्पल के एप्लिकेशन डेवलपर समुदाय ने दुनिया भर में आईफोन, आईपैड, आइपॉड जैसे कई एप्पल उत्पादों के लिए 775,000 से अधिक आवेदन बनाए हैं और उन पर अरबों डॉलर खर्च किए हैं। एप्पल ऐप स्टोर वह जगह है जहां आप उन सभी अनुप्रयोगों को प्राप्त कर सकते हैं। कुछ स्वतंत्र हैं और दूसरों के पास लागत है हाल ही में, एप्पल ने ऐलान किया है कि यह एप्लिकेशन स्टोर से 40 से अधिक खरब अनुप्रयोगों डाउनलोड किया गया है के बाद से यह 2008 में शुरू किया गया था एप्पल का दावा है कि के बारे में 20 ट्रिलियन अनुप्रयोगों अकेले 2012 में डाउनलोड किए गए थे। यह यह भी बताता है कि 500 ​​मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं यदि आप किसी भी ऐप्पल उत्पाद का उपयोग करते हैं और ऐप स्टोर से एक ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपके पास एक ऐप्पल आईडी है। उसी खाते से आप अपने डिवाइस पर App स्टोर से आवेदन पत्र डाउनलोड करने के लिए एक एप्पल आईडी बनाने के लिए iTunes स्टोर, App स्टोर, iBookstore, और मैक App स्टोर से आवेदन पत्र डाउनलोड करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इन आसान चरणों का पालन करें ।

चरणों

ऐप्पल एडी स्टोर से एक एपल आईडी अकाउंट बनाएं और ऐप डाउनलोड करें
1

Video: कैसे मुक्त करने के लिए ऐप को प्रकाशित करने || कैसे अमेज़न डेवलपर खाता बनाने के लिए || मुक्त करने के लिए app की दुकान प्रकाशित

अपने iPhone पर एक ऐप्पल खाता बनाएं
  • ऐप्पल एप स्टोर से एप एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और एपलेट डाउनलोड करें
    2
    ऐप स्टोर को ढूंढने और खोलने के लिए आपको अपने iPhone पर सबसे पहले करना चाहिए। ऐप स्टोर आइकन नीला है और एक वृत्त में "ए" है।
  • एप्पल आईडी स्टोर बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप डाउनलोड करें
    3
    अब आपको उस एप्लिकेशन को खोजने और खोजने की आवश्यकता है जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। "नया", "लोकप्रिय", "बार-बार डाउनलोड" और "टॉप 25" एप्लिकेशन जैसे विभिन्न श्रेणियां हैं आप श्रेणी के आधार पर भी एप्लिकेशन व्यवस्थित कर सकते हैं या आप खोज बार टैप करके और एप्लिकेशन या कीवर्ड का नाम टाइप करके आवेदन के लिए सीधे खोज कर सकते हैं।
  • एप्पल आईडी स्टोर से एप्पल आईडी खाता बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक 4
    4
    एक बार जब आप जिस एप्लिकेशन को ढूंढ रहे हैं, उसे ढूंढने के बाद, विवरण देखने के लिए एप्लिकेशन आइकन स्पर्श करें। आवेदन का विवरण (मुक्त नहीं हैं) एक पूरा आवेदन का विवरण, डेवलपर नाम, इसकी कीमत के साथ-साथ समीक्षा और रेटिंग iPhone के अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा दिए गए की एक सूची शामिल हो सकते हैं।
  • ऐप्पल एडी स्टोर से एप्पल आईडी स्टोर बनाएं और ऐप डाउनलोड करें
    5



    अब अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए "इंस्टॉल करें" बटन टैप करें। जब आप ऐसा करते हैं, तो एक नई विंडो आपको आपके ऐप्पल आईडी से प्रवेश करने या एक नया बनाने के लिए कहने के लिए दिखाई देगा। "एप्पल आईडी बनाएं" चुनें, सभी आवश्यक फ़ील्ड भरें और "संपन्न" स्पर्श करें।
  • ऐप्पल एप स्टोर से एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और ऐप डाउनलोड करें
    6
    आपको एप्पल ऐप स्टोर के नियमों और शर्तों को पढ़ने की जरूरत है और पृष्ठ के निचले हिस्से में "मैं स्वीकार करता हूं" बटन को आगे बढ़ने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • ऐप्पल एप स्टोर से एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और ऐप डाउनलोड करें
    7
    अब आपको अपना ईमेल और जन्म तिथि टाइप करने, सुरक्षा प्रश्न का उत्तर देने और अपना पासवर्ड बनाने की ज़रूरत है।
  • एप्पल आईडी स्टोर से एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक 8
    8
    इसके बाद, आपको सशुल्क एप्लिकेशन के लिए भुगतान मोड चुनना होगा और "अगला" स्पर्श करना होगा।
  • एप्पल आईडी स्टोर से ऐप्पल छवि बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से ऐप्स डाउनलोड करें चरण 9
    9

    Video: कैसे बनाने के लिए एप्पल आईडी (किसी क्रेडिट कार्ड) एप्पल आईडी kaise बनाये बीना क्रेडिट कार्ड? हिंदी mein seekhiye

    अब आप एक नई विंडो देखेंगे जो आपको अपने खाते को सत्यापित करने के लिए कहेंगे। आपको अपने खाते को सक्रिय करने के लिए अपना ईमेल जांचना होगा। एक बार जब आप अपने ईमेल में लिंक पर क्लिक करते हैं, तो एक विंडो स्वचालित रूप से आपके खाते और पासवर्ड से प्रवेश करने के लिए आपको पूछेगी।
  • एपल एपी स्टोर से एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और ऐप डाउनलोड करें
    10

    Video: कैसे iPhone, iPad पीसी या मैक 2018 पर क्रेडिट कार्ड के बिना एप्पल आईडी बनाने के लिए

    जब आप इसे पूरा करते हैं, तो आप सफलतापूर्वक एक ऐप्पल खाते बनाएंगे और आप अपने आईफोन, आईपैड या आइपॉड पर आईट्यून्स, आईबुक्स और ऐप स्टोर का आवेदन डाउनलोड कर पाएंगे और आनंद लेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com