ekterya.com

कैसे एक अच्छी गुणवत्ता वेब पेज बनाने के लिए

वेब डिजाइन योजना और वेबसाइटों जिसमें सूचना के प्रावधान के यूजर इंटरफेस, साइट संरचना, नेविगेशन, लेआउट, फ़ॉन्ट और चित्र शामिल की रचना है। सब कुछ मालिक या डिजाइनर के उद्देश्य पर निर्भर करता है।

चरणों

एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
विशेष रूप से आपके व्यवसाय के लिए वेबसाइट डिजाइन करते समय आपको साइट की गुणवत्ता पर विचार करना चाहिए।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    यह स्पष्ट है कि आप पेज पर आने वाले ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक अच्छा डिजाइन चाहते हैं। आपकी वेबसाइट के अनुकूल और नेविगेट करने में आसान होना चाहिए।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3

    Video: Why people believe weird things | Michael Shermer

    आगंतुकों से भावनात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए, तार्किक तर्क पर फ़ोकस करें ताकि पेज का एक अच्छा डिज़ाइन बन सके।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4

    Video: हिंदी में वेबपेज क्या है

    वेब डिज़ाइन कंपनी या एक स्वतंत्र डिजाइनर की सेवाओं को भर्ती करने पर विचार करें।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    वेबसाइट के विस्तृत डिज़ाइन, साथ ही रणनीतियों और रणनीतियों का वर्णन करें जिन्हें आप प्राप्त करना चाहते हैं।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    6



    आपको समय-समय पर अपनी वेबसाइट को अपडेट और बदलना होगा। डिजाइनर को खोज इंजन के बारे में अपडेट किया हुआ ज्ञान होना चाहिए ताकि आपकी साइट की अच्छी श्रेणी हो और ऑनलाइन खोज इंजन में पाया जा सके। अपने व्यापार लक्ष्यों को ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए वेबसाइट की डिज़ाइन की गुणवत्ता के लिए ये टिप्स याद रखें
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7
    साइटों के मालिक एक वेबसाइट चाहते हैं जो बहुत अधिक भुगतान किए बिना संपादित करना आसान है। हम आपकी मदद कर सकते हैं! "वेबसाइट डिजाइन में अगली पीढ़ी" का अर्थ है साल के लिए दिखाने के लिए एक बेहतर वेब पेज बनाने के लिए उन्नत कोड। क्या स्थिर साइटें, सामग्री प्रबंधन या ई-कॉमर्स ब्लॉग साइटों के डिज़ाइन और टेम्पलेट समायोजित करें लो ओवरहेड का मतलब कम लागत के समाधान के लिए छोटे वेबसाइट डिजाइन हैं। ग्राफिक डिजाइन, ब्लॉग, ऑडियो और वीडियो प्लेयर
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8

    Video: Curso de SEO | SEO On Page | 02 - Contenido de Calidad

    8
    एक अच्छा पृष्ठ डिजाइन में, लगभग हमेशा अधिक कम होता है उपयोगकर्ता पृष्ठ पर वास्तविक संदेश की तुलना में त्रुटियों पर अधिक ध्यान देते हैं। खराब गुणवत्ता वाले 200 छवियों के बजाए इसे एक बड़ी गुणवत्ता वाली छवि ढूंढिए। जब आप वेबसाइट को डिज़ाइन करते हैं, तो यह आप नहीं है जो इसे देखेगा, लेकिन उपयोगकर्ता यह वह वेबसाइट भी नहीं है, जिसे आप प्रभावित करना चाहते हैं, लेकिन आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली उत्पाद या सेवा।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    9
    वेबसाइट स्पष्ट, नई, केंद्रित, ईमानदार और कभी-कभी कुछ अप्रत्याशित होना चाहिए। उस जानकारी के साथ शुरू करें, जिसे आप जनता से अवगत कराएं। इसे लिखें, इसे व्यवस्थित करें और फिर उस जानकारी को डिज़ाइन करें जिसे आप देना चाहते हैं।
  • एक गुणवत्ता वाले वेबसाइट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    बहुत सारे लोग पेज से शुरू करते हैं और सोचते हैं कि यह फ्रेम में एक सही तस्वीर है। आप छवि बना सकते हैं और लगता है कि यह अच्छा है, तो दो हफ्ते बाद वे कुछ जोड़ सकते हैं और महसूस करते हैं कि वे बिना पहली छवि नहीं नष्ट कर सकते हैं करना चाहते हैं।
  • एक गुणवत्ता वेबसाइट बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 11
    11
    नई वेबसाइट का औसत जीवन चक्र अविश्वसनीय रूप से छोटा है। दो सप्ताह में, लाखों लोग हर दिन नई वेबसाइट खोलते हैं। कुछ लोग इसे फिर से छूते नहीं हैं और साइट समाप्त होती है। यदि आप चाहते हैं कि आपकी वेबसाइट को 10 या 20 के स्थान पर रखा जाए, तो इसे बहुमूल्य जानकारी के साथ अपडेट करें ताकि उपयोगकर्ता आश्चर्यचकित हों और फिर से आना चाहें।
  • 12
    वेबसाइट का पहला पृष्ठ नेत्रहीन सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह पहली छाप है जो उपयोगकर्ता करता है यह एक निराशाजनक अनुभव हो सकता है, लेकिन साथ ही यह बहुत फायदेमंद हो सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com