ekterya.com

कैसे अमेज़ॅन पर एक विक्रेता मूल्यांकन छोड़ने के लिए

सबसे अच्छा नीलामी और बिक्री साइटों, ईबे और अमेज़ॅन की तरह, सबसे अच्छे चीजों में से एक यह तथ्य है कि आप टिप्पणी छोड़ सकते हैं खरीदारी करने से पहले आप उन टिप्पणियों का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप अपने पैसे खर्च करने में अधिक सुरक्षित महसूस कर सकें। यह आलेख आपको बताएगा कि अमेज़ॅन के साथ यह कैसे करना है

चरणों

छोड़ दो प्रतिक्रिया-विक्रेता-Amazon.Com-ऑन-1.jpg-कदम" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
Amazon.Com चरण 1 पर अवकाश विक्रेता फ़ीडबैक का शीर्षक चित्र
1
अपने ईमेल पते पर अमेज़ॅन बाज़ार से ऑर्डर प्राप्त करें, के खाते पर जाएं वीरांगना और प्रवेश करें
  • स्क्रीनशॉट-2016-06-09-16.28.30.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट 2016 06 09 16.28.30.jpg
    2
    विक्रेता के मूल्यांकन को छोड़ने के लिए लिंक ढूंढें। लिंक खोलें "आपका खाता" अपने में "कॉन्फ़िगरेशन" पृष्ठ, "आदेश" (ऊपर अनुभाग) नामक अनुभाग की जांच करें और नीचे दिए गए विस्तार तीरों की तलाश करें "ऑर्डर के लिए और विकल्प"। यह करने के लिए एक्सटेंशन तीर पर क्लिक करें और फिर "विक्रेता का मूल्यांकन छोड़ दें"। दूसरों के लिए यह मुख्य खंड से नीचे हो सकता है जिसे कहा जाता है "निजीकरण" नीचे "समुदाय"।
  • स्क्रीनशॉट-2016-06-09-16.29.31.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक चित्रित 2016 06 09 16.29.31.jpg
    3
    उस आदेश का पता लगाएं जिसमें आप विक्रेता के मूल्यांकन को छोड़ना चाहते हैं। जिस स्क्रीन पर आप देखेंगे वह आपको याद दिलाने के लिए अपने आदेश के बारे में मूल बातें बताएगा कि आप किस मूल्यांकन को छोड़ रहे हैं
  • Video: SHOPPING in Orlando, Florida: outlets, Walmart & Amazon | Vlog 2018

    4
    कर्सर को स्टार रेटिंग पर रखें और उस स्टार पर क्लिक करें जो यह बताता है कि ऑर्डर कितनी अच्छी तरह से बाहर चला गया। एक "असंतुष्ट" और "बहुत संतुष्ट" के लिए पांच है।



  • स्क्रीनशॉट-2016-06-09-16.30.27.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक स्क्रीनशॉट 2016 06 09 16.30.27.jpg

    Video: Akashic Records Reader - Akashic Record Reading & Soul Reading With Katherine Kelly PhD, MSPH

    5
    "टिप्पणियां" नामक पाठ बॉक्स में आदेश के बारे में कोई अतिरिक्त टिप्पणी जोड़ें सुनिश्चित करें कि यह आदेश को प्रतिबिंबित कर सकता है, उदाहरण के लिए वितरण की गति और आपके द्वारा प्राप्त उत्पाद की गुणवत्ता। इन टिप्पणियों को ऊपर दिए गए स्टार रेटिंग को प्रतिबिंबित करना चाहिए, अन्यथा आप उस विक्रेता को भ्रमित करेंगे जो इसे प्राप्त करने से पहले आपको आइटम बेचते हैं।
  • 6
    आपको प्राप्त होने वाले कुछ या सभी आदेशों के लिए वैकल्पिक प्रश्नों का उत्तर दें। इन प्रश्नों में हां या कोई सवाल नहीं है कि क्या आपको प्राप्ति की तिथि से वर्णित उत्पाद प्राप्त हुआ है या नहीं, यदि यह विक्रेता के विवरण में है, साथ ही साथ एक सवाल भी है कि क्या विक्रेता ने एक अच्छी सेवा प्रदान की है (यदि आपने संपर्क किया है एक अमेज़ॅन विधि के माध्यम से विक्रेता को) यदि आप विक्रेता से किसी भी अन्य तरीके से संपर्क किया है, तो अमेज़न मदद नहीं कर सकता है, अगर आपको पूरा दावा दर्ज करना है आप इन सवालों के विक्रेता के रेटिंग के लिए "टिप्पणी" के ऊपर और आपको छोड़ रहे रेटिंग के स्टार रेटिंग से नीचे मिलेगा।
  • यदि आपको इसे अनुरोधित तारीख पर प्राप्त नहीं हुआ है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि विक्रेता मेल सिस्टम में कहीं खो नहीं रहे हैं, पहले विक्रेता से संपर्क करें। ज्यादातर विक्रेताओं के पास आइटम पर कुछ प्रकार का अनुवर्ती होगा और खराब मूल्यांकन छोड़ने से पहले इसे ढूंढने में आपकी सहायता कर सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए विक्रेता से संपर्क करें कि कोई भी मामला स्पष्ट हो।
  • यदि आइटम में गुणवत्ता या मात्रा का वर्णन नहीं किया गया है, तो फिर, विक्रेता से संपर्क करें ताकि आप समस्या का समाधान कर सकें। दूसरी ओर, हालांकि अमेज़ॅन स्थापित करता है कि दुकान के विक्रेताओं को उसी अचूक अमेज़ॅन की सेवा को बनाए रखना चाहिए, प्रत्येक विक्रेता को आदेश भेजने के समय अपनी नीति हो सकती है, जब तक कि वे इसके साथ पालन भी कर सकते हैं अमेज़ॅन की अपनी नीतियां उचित समय सीमा के भीतर हैं
  • स्क्रीनशॉट-2016-06-09-16.30.36.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक स्क्रीनशॉट 2016 06 09 16.30.36.jpg
    7
    "भेजें" बटन पर क्लिक करें
  • 8
    पर क्लिक करें "मैंने आकलन छोड़ना समाप्त कर दिया" पूर्ण मूल्यांकन पृष्ठ के बाद लिखा गया है और आप अधिक चीज़ों के लिए पूछने के लिए वापस अमेज़ॅन होमपेज पर जाने के लिए तैयार हैं।
  • युक्तियाँ

    • मूल्यांकन करना छोड़ना हमेशा एक अच्छा विचार है, भले ही यह अच्छा या बुरा है या नहीं।
    • एक ही विक्रेता के लिए अलग-अलग विक्रेता मूल्यांकन अंकों को मत छोड़ें, अगर आपकी टिप्पणी एक समान या एक अन्य टिप्पणी के समान होगी जो आपने पहले के क्रम में छोड़ी थी।
    • याद रखें कि विक्रेता के मूल्यांकन से अलग है किसी उत्पाद की राय, हालांकि सामान्य में अवधारणाओं बहुत समान हैं।

    चेतावनी

    • एक बार जब आप एक विक्रेता को मूल्यांकन छोड़ देते हैं, तो आप इसे किसी भी तरह से संशोधित नहीं कर पाएंगे। हालांकि, आप इसे निकाल सकते हैं यदि आपको उस पर आना है आप एक अलग विक्रेता के मूल्यांकन को तब तक नहीं जोड़ सकते जब तक कि आप किसी अन्य ऑर्डर को दूसरे ऑर्डर में नहीं खरीदे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com