ekterya.com

Tracfone सेल फोन अनलॉक कैसे करें

आप ट्रैक्सफ़ोन से या किसी अन्य सेल फोन प्रदाता से खरीदते हैं, इसलिए वे केवल एक विशिष्ट नेटवर्क के साथ काम करते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप किसी सेवा योजना के माध्यम से ट्रैफिक फोन सेल फोन खरीदते हैं, तो डिवाइस केवल ट्रैफिक नेटवर्क के साथ काम करेगा और किसी अन्य के साथ नहीं। यदि आप अपने फोन को किसी अन्य सेल फोन प्रदाता से उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले अपने ट्रैफिक फोन को अनलॉक करना होगा।

चरणों

भाग 1
अनलॉक कोड प्राप्त करें

अनलॉक-Tracfone मोबाइल-फोन-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: कैसे अनलॉक सैमसंग TracFone स्ट्रेट टॉक एसएम S975L Galaxy S4

अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोन नाम वाली छवि चरण 1
1
अपना ट्रैकफ़ोन अनलॉक कोड प्राप्त करें ग्राहक सेवा विभाग से 1-800-867-7183 पर 8:00 बजे के बीच संपर्क करें। मीटर। और 12:00 बजे सप्ताह के किसी भी दिन, मी।
  • अनलॉक-Tracfone मोबाइल-फोन कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोन नामक छवि का शीर्षक चरण 2
    2
    सेवा प्रतिनिधि को बताएं कि आपको अपने फोन के लिए अनलॉक कोड की आवश्यकता है। Tracfone एक प्रीपेड सेवा प्रदाता है, इसलिए, एक अनुरोध करने में मुश्किल नहीं होगी दूसरी ओर, वे आपको एक अनलॉक कोड जारी करने से पहले अपना प्रीपेड खाता सक्रिय करने के लिए कहेंगे।
  • अनलॉक-Tracfone मोबाइल-फोन-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोनों का शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    नीचे बताएं कि प्रतिनिधि क्या कहता है एक अनलॉक कोड में 10 से 15 अंकों के संयोजन होते हैं। याद रखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, इसलिए, आप इसे बेहतर तरीके से लिख सकते हैं।
  • Video: अनलॉक सरल मोबाइल / Tracfone / स्ट्रेट टॉक सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 प्लस - संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में में प्रयोग करें

    भाग 2
    अनलॉक कोड का उपयोग करें

    अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोन नाम से चित्र चरण 4
    1



    दूसरे नेटवर्क से एक सिम कार्ड प्राप्त करें। आप किसी भी सिम कार्ड, स्थानीय या अंतर्राष्ट्रीय का उपयोग कर सकते हैं, जब तक कि आपका फ़ोन इसे पढ़ सकता है।
  • अनलॉक-Tracfone मोबाइल-फोन-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोन नाम वाली छवि चरण 5
    2
    फोन बंद करें और Tracfone सिम कार्ड को हटा दें। अपने डिवाइस के मेक और मॉडल के आधार पर, इसे उस स्थान से निकालें जो (यह पिछला कवर के नीचे या साइड स्लॉट में हो सकता है)।
  • 3
    सिम कार्ड को बदलें Tracfone सिम कार्ड को निकालें और इसे दूसरे नेटवर्क के सिम कार्ड से बदलें। जब आप समाप्त हो जाएं तो फोन फिर से चालू करें
  • Video: एलजी L96G Tracfone संयुक्त राज्य अमेरिका प्रत्यक्ष अनलॉक

    अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोन नामक छवि का शीर्षक चरण 7
    4
    फोन चालू करने के लिए प्रतीक्षा करें एक बार जब लोडिंग समाप्त, हमेशा की तरह होम स्क्रीन के बजाय, संदेश इससे पहले कि आप सिम कार्ड का उपयोग कर सकते हैं से अन्य नेटवर्क नहीं दिखाई देता तो आपको पहले अपने फोन को अनलॉक करना होगा सूचित करेंगे।
  • अनलॉक-Tracfone मोबाइल-फोन-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक ट्रैकफ़ोन मोबाइल फ़ोन नाम वाली छवि का चरण 8
    5
    Tracfone प्रतिनिधि से मिला अनलॉक कोड दर्ज करें फ़ोन की कीपैड का उपयोग करके संयोजन लिखें और अनलॉक कोड दर्ज करने के लिए "ओके" बटन दबाएं।
  • फोन स्क्रीन पर एक पुष्टिकरण संदेश दिखाई देगा कि आपको सूचित किया गया है कि संयोजन स्वीकार किया गया है और अब आप अपने ट्रैकफ़ोन डिवाइस को अन्य नेटवर्क ऑपरेटरों के साथ उपयोग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अन्य मोबाइल सेवा ऑपरेटरों जिसके साथ आप बस इंटरनेट पर अनलॉक कोड प्राप्त कर सकते विपरीत, TracFone फोन अनलॉक करने के लिए मुश्किल हो जाता है और लगभग किसी भी वेब पेज इन उपकरणों के लिए कोड अनलॉक उत्पन्न करता है।
    • आप जीएसएम टेक्नोलॉजी के साथ केवल फोन अनलॉक कर सकते हैं या जो ऑपरेट करने के लिए सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं अन्य सेवा प्रदाताओं के साथ उपयोग के लिए सीडीएमए तकनीक वाले टेलीफोन अनलॉक नहीं किए जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com