ekterya.com

कैसे एक जेडटीई फोन अनलॉक करने के लिए

मोबाइल फोन, जैसे अन्य, का उपयोग आपके स्थान पर किसी भी नेटवर्क प्रदाता के साथ किया जा सकता है (यह मानते हुए कि जेडटीई डिवाइस विशिष्ट तकनीक का समर्थन करता है)। लेकिन अगर आप एक विशिष्ट दूरसंचार प्रदाता (जैसे वेरिज़न, एटी) से अपना जेडटीई फोन खरीदा है&टी, स्प्रिंट, आदि) को अनुबंध या योजना के साथ, आप किसी अन्य नेटवर्क के साथ जेडटीटीई का उपयोग नहीं कर सकेंगे, जो उस अनुबंध के अंत तक हासिल नहीं किया गया है। हालांकि, निश्चित रूप से, डिवाइस को दूसरे नेटवर्क के साथ अनुबंध का पूरा या अंतिम रूप देने के बिना उपयोग करने का एक तरीका है, और यह जेडटीई फोन अनलॉक करना है।

चरणों

भाग 1
जेएमटीई का आईएमईआई कोड प्राप्त करें

Video: कैसे हिन्दी 2017 में एंड्रॉयड पर पैटर्न लॉक क्रैक करने के लिए? kisi मोबाइल का पैटर्न लॉक kaise tode भी।

अनलॉक एक जेडटीई फोन-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
जेडटीई कॉल स्क्रीन खोलें एप्लिकेशन आइकन को छूकर इसे करें "फ़ोन" स्क्रीन पर या बस भौतिक कुंजीपटल (यदि आपके पास है) दबाकर।
  • अनलॉक एक जेडटीई फोन कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 2 नामक छवि
    2
    डायल * # 06 # जब कॉल स्क्रीन दिखाई देती है फोन का आईएमईआई कोड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • अनलॉक एक जेडटीई फोन-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Tecno IN2 हार्ड रीसेट पैटर्न और पासवर्ड अनलॉक

    कोड लिखें फोन का आईएमईआई कोड दर्ज करें क्योंकि आपको इसे अनलॉक करने की आवश्यकता होगी।
  • भाग 2
    अनलॉक कोड प्राप्त करें

    1
    अनलॉक पृष्ठ खोजें इंटरनेट पर एक ऐसा पृष्ठ ढूंढें जो कोड को अनलॉक करने की सेवा प्रदान करता है। नेटवर्क पर कई वेबसाइटें हैं जो इस सेवा को मुफ्त या छोटे शुल्क के लिए प्रदान करती हैं।
  • अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    फोन का मूल विवरण दर्ज करें इन वेब पृष्ठों को फोन के आईएमईआई कोड, आपके जेडटीई (उदाहरण के लिए, जेडटीई सोनाटा 4 जी) के मॉडल, नेटवर्क प्रदाता को पहचानने की ज़रूरत है, जिसमें फोन संबंधित है और एक ईमेल पता जिसे आप बाद में अनलॉक कोड भेज देंगे।
  • इस विवरण के लिए इच्छित पाठ क्षेत्रों में इन विवरणों को दर्ज करें ताकि वेब पेज आपके अनुरोध पर कार्रवाई कर सके।
  • अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 6 नाम की छवि
    3



    अनलॉक करने के लिए वेबसाइट पर अनलॉक कोड भेजने के लिए प्रतीक्षा करें। आवश्यक जानकारी दर्ज करने के बाद, ये पृष्ठ आपके अनुरोध के बाद अगले 12 से 36 घंटों के दौरान आपके ईमेल पते पर अनलॉक कोड भेज देंगे।
  • एक जेडटीई फोन अनलॉक शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    ईमेल की जांच करें प्रतीक्षा अवधि के बाद, अनलॉक कोड के लिए ईमेल की जांच करें। इसे नीचे लिखें
  • भाग 3
    जेडटीई फोन अनलॉक करें

    अनलॉक एक जेडटीई फोन-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक एक जेडटीई फोन कदम शीर्षक छवि 8
    1
    जेडटीई फोन बंद करें इसके बटन दबाकर करो "निकाल दिया"।
    • नोट करें कि बटन का स्थान "निकाल दिया" यह आपके फोन के मॉडल पर निर्भर करेगा। उपयोगकर्ता पुस्तिका की जांच करें, अगर आप यह नहीं जानते हैं कि आप कहां हैं
  • 2
    फोन से सिम कार्ड निकालें कुछ उपकरणों में आसान हटाने के लिए पक्षों पर सिम कार्ड स्लॉट होते हैं जबकि अन्य को सिम कार्ड तक पहुंचने के लिए सबसे पहले बैटरी को निकालना होता है।
  • फिर, यह फोन के मॉडल पर निर्भर करेगा, इसलिए उपयोगकर्ता मैनुअल को जांचना सुनिश्चित करें, अगर आप यह नहीं जानते हैं कि सिम कार्ड कहां है।
  • 3
    उस सिम कार्ड को रखें जिसे आप जेडटीई फोन के साथ उपयोग करना चाहते हैं। आपको एक अलग सिम कार्ड का उपयोग करना होगा, न कि सेवा प्रदाता जिसके पास आपके पास अनुबंध है
  • Video: बिना पासवर्ड जाने ऐसे खोल सकते हैं मोबाइल फोन का लॉक

    अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 11 नाम की छवि
    4
    फोन चालू करें और इसे शुरू करने के लिए प्रतीक्षा करें। सामान्य स्वागत स्क्रीन के बजाय, एक अधिसूचना स्क्रीन पर दिखाई देगी, जिसमें कहा गया है कि आपके द्वारा दर्ज किए गए सिम कार्ड का उपयोग करने के लिए आपको फ़ोन अनलॉक करना होगा।
  • अनलॉक एक जेडटीई फोन-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अनलॉक एक जेडटीई फोन चरण 12 के शीर्षक वाली छवि

    Video: बिना कंप्यूटर के कोई भी लॉक कैसे हटायें? | 100% कार्य चाल [थ्योरी विधि]

    5
    अनलॉक कोड दर्ज करें क्या यह स्क्रीन के स्क्रीन या भौतिक कीबोर्ड का उपयोग कर और बटन दबाएं "स्वीकार करना" जब आप समाप्त एक पुष्टि संदेश आपको सूचित करेगा कि जेडटीई फोन सही तरीके से अनलॉक किया गया है और अब इसे अन्य नेटवर्कों के साथ प्रयोग करना संभव है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप अनुबंध या योजना के उपयोग की शर्तों को पहले ही पूरा कर चुके हैं, तो आप सेवा प्रदाता को किसी भी अनुबंध या गारंटी को रद्द किए बिना डिवाइस को अनलॉक करने के लिए कह सकते हैं। बस प्रदाता की ग्राहक सेवा को कॉल करें और वे आपके लिए जेडटीई फोन अनलॉक करेंगे।
    • ध्यान रखें कि यह ZTE फोन अनलॉक करने का एक वैध तरीका नहीं है ऐसा करने से यह आपकी योजना या अनुबंध द्वारा निर्धारित अवधि के भीतर अभी भी किसी भी फोन वारंटी को शून्य कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com