ekterya.com

मुफ्त में Minecraft डाउनलोड करने के लिए कैसे

Minecraft एक स्वतंत्र शैली खेल है "सैंडबॉक्स" कंपनी द्वारा निर्मित Mojang, जिसमें खिलाड़ियों का निर्माण, ध्वस्त, लड़ाई और एक आभासी दुनिया का पता लगाने। जबकि खेल का पूरा संस्करण वर्तमान में द्वारा प्राप्त किया जाता है $ 26.95

, कुछ भी भुगतान किए बिना खेलना संभव है। हालांकि, अगर आप भुगतान करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपको गेम का डेमो वर्जन खेलना होगा जो समय सीमाओं के साथ आता है और आपको इसे ऑनलाइन खेलने की अनुमति नहीं देता है।

चरणों

भाग 1
गेम डाउनलोड करें

निशुल्क चरण 1 के लिए डाउनलोड करें Minecraft शीर्षक छवि
1

Video: How to Download Copyright Free Images Download From Google 2017 Hindi & Urdu

Minecraft साइट पर जाएंनेट और लॉन्चर डाउनलोड करें. यहां तक ​​कि Minecraft खेलने के लिए सक्षम होने के लिए, पहले आप को खेल डाउनलोड करने की आवश्यकता है। जिस तरह से Minecraft कि पहलू में काम करता है बाकी के खेल से थोड़ा अलग है: आप किसी भी समय मुफ्त में Minecraft डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन यदि आप पूर्ण संस्करण खेलना चाहते हैं, तो आपको एक खाते के लिए भुगतान करना होगा।
  • को प्राप्त करने के लिए "घड़ा" (जिस एप्लिकेशन को आप गेम खेलने के लिए उपयोग करेंगे), पहले जाएं Minecraft.net. दाईं ओर आप तीन विकल्प देखेंगे: "Minecraft खरीदें", "डेमो संस्करण खेलें" और "क्या आप पहले से ही खेल खरीदते हैं? इसे यहाँ डाउनलोड करें"। यहां तक ​​कि अगर आपने गेम के लिए भुगतान नहीं किया है, तो अंतिम विकल्प चुनें।
  • अगले पृष्ठ पर, यदि आप एक विंडोज कंप्यूटर का उपयोग करने जा रहे हैं, तो Minecraft.msi या Minecraft.exe डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। अब डाउनलोड शुरू हो जाएगा। यदि आप मैक या लिनक्स का उपयोग करने जा रहे हैं, तो क्लिक करें "सभी प्लेटफार्म दिखाएं" और इसी विकल्प का चयन करें
  • छवि खिताब के लिए नि: शुल्क चरण 2 डाउनलोड करें
    2
    लॉन्चर स्थापित करें डाउनलोड पूरा होने के बाद, फ़ाइल को चलाएं। स्थापना प्रक्रिया तुरंत शुरू हो जाएगी। बस स्थापना को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें।
  • स्थापना, ज्यादातर मामलों में, समस्याओं के बिना चलाता है। हालांकि, यदि आपके पास Minecraft डाउनलोड करने या इंस्टॉल करने में कोई समस्या है, तो पृष्ठ पर आधिकारिक सहायता संसाधनों से परामर्श करने की कोशिश करें help.mojang.com.
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 3 डाउनलोड Minecraft शीर्षक
    3
    लॉन्चर खोलें स्थापना समाप्त हो जाने के बाद, Minecraft लांचर स्वचालित रूप से शुरू होगा। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप इसे उस फ़ोल्डर से खोलकर शुरू कर सकते हैं जहां आपने इसे स्थापित किया था।
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 4 के लिए Minecraft डाउनलोड करें
    4
    एक खाता पंजीकृत करें जब लांचर खुलता है, तो यह यह सत्यापित करने के लिए आपकी लॉगिन जानकारी मांगेगा कि आपने गेम के लिए भुगतान किया या नहीं। चूंकि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, इसलिए आपको पर क्लिक करना होगा "रजिस्टर"। खाते के बिना गेम खेलने के लिए संभव नहीं है, डेमो संस्करण भी नहीं।
  • जब आप बटन पर क्लिक करते हैं "रजिस्टर", एक विंडो आपके डिफ़ॉल्ट वेब ब्राउज़र में खुल जाएगी जो आपको खाता बनाने के लिए मोजांग वेबसाइट पर ले जाएगा। एक उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड रजिस्टर करने के लिए निर्देशों का पालन करें पंजीकरण प्रक्रिया के भाग के रूप में एक पुष्टिकरण संदेश प्राप्त करने के लिए आपको एक वैध ईमेल खाता प्रदान करना होगा।
  • भाग 2
    मुफ्त के लिए खेलो




    निशुल्क चरण 5 के लिए डाउनलोड करें Minecraft शीर्षक छवि
    1
    अपने खाते के नए क्रेडेंशियल के साथ साइन इन करें अपने Mojang खाते को पंजीकृत करने के बाद, आप Minecraft लॉन्चर में प्रवेश कर सकते हैं। जब आप लॉग इन करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि लांचर विंडो के निचले भाग में प्रगति बार के माध्यम से अतिरिक्त फ़ाइलें डाउनलोड कर रहा है, यह सामान्य है।
    • कृपया ध्यान दें कि लॉग इन करने में सक्षम होने के लिए, आपके पास इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए ताकि आपकी जानकारी को मोजंग सर्वर पर सत्यापित किया जा सके।
  • छवि खिताब के लिए नि: शुल्क चरण 6 डाउनलोड करें
    2
    डेमो संस्करण प्रारंभ करें लांचर विंडो के निचले भाग में आपको एक बड़ा बटन दिखाई देगा जो कहते हैं "डेमो चलायें"। खेल शुरू करने के लिए उस बटन पर क्लिक करें। लांचर बंद हो जाएगा और एक नया गेम विंडो खुल जाएगा। पर क्लिक करें "डेमो वर्ल्ड खेलें" शीर्षक स्क्रीन में
  • नि: शुल्क चरण 7 के लिए डाउनलोड Minecraft शीर्षक वाला छवि

    Video: GTA 5 FULL ÜCRETSİZ 6 MB NASIL İNDİRİLİR ?

    3
    डेमो संस्करण की सीमाओं को ध्यान में रखें बधाई! आप पहले से ही मुफ्त में Minecraft खेलना चाहिए यदि आप पहली बार खेलते हैं, तो यह पढ़ना अच्छा होगा इस अनुच्छेद Minecraft की आप बेहतर मार्गदर्शन के लिए। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि डेमो संस्करण गेम का पूर्ण संस्करण नहीं है। यह पूर्ण संस्करण में शामिल होने का एक सरल प्रदर्शन माना जाता है। मुख्य अंतर है जो आप दोनों संस्करणों के बीच नोटिस कर सकते हैं निम्न हैं:
  • खेल का डेमो संस्करण 100 मिनट के गेम सत्र तक सीमित है।
  • गेम का डेमो संस्करण ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड की अनुमति नहीं देता है। हालांकि, आप मल्टीप्लेयर लैन खेल सकते हैं
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 8 डाउनलोड Minecraft
    4
    एक विकल्प के रूप में, आप किसी मित्र के डेटा का उपयोग करके लॉग इन कर सकते हैं। यदि आपके पास एक मित्र है जिसने Minecraft की एक प्रति खरीदी है, तो गेम का पूरा संस्करण चलाने का एक सरल तरीका आपके कंप्यूटर से आपके डेटा से लॉग इन करके बस है। क्या यह केवल आपके मित्र की अनुमति के साथ ही, उसकी मौजूदगी में। कभी भी किसी अन्य व्यक्ति के खाते को इस खेल को अवैध रूप से वितरित करने के लिए उपयोग न करें क्योंकि वे आपके मित्र के खाते को हमेशा के लिए ब्लॉक कर सकते हैं।
  • नोट करें कि Minecraft के अंतिम उपयोगकर्ता के साथ लाइसेंस अनुबंध यह बताता है कि "[मोजांग आपको] अपने कंप्यूटर पर इसे इस्तेमाल करने और उस कंप्यूटर पर खेलने के लिए गेम को स्थापित करने की अनुमति देता है"। हालांकि यह संभव नहीं है कि किसी खाते की लॉगिन जानकारी को साझा करना गंभीर परिणाम भुगत सकता है (जब तक आप जानबूझकर समुद्री डाकू या खेल वितरित नहीं करते), लाइसेंस समझौते का उल्लंघन करने के लिए खेलने के विशेषाधिकार को खोने के लिए पर्याप्त कारण है।
  • युक्तियाँ

    • अवैध स्रोतों जैसे कि टॉरेंट साइट्स से Minecraft डाउनलोड न करें, क्योंकि यह कानून के खिलाफ है। इसके अलावा, गेम के पायरेटेड संस्करणों में कनेक्टिविटी की समस्याएं हो सकती हैं, जिससे मल्टीप्लेयर संस्करण को खेलने में असंभव हो सकता है।
    • यदि आप Minecraft खेलना चाहते हैं, तो पूर्ण संस्करण खरीदें। इस तरह आप डेवलपर्स के लिए अपना समर्थन दिखाएंगे और उन्हें खेल में सुधार जारी रखने की अनुमति देंगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com