ekterya.com

आईट्यून्स के लिए मुफ्त संगीत कैसे डाउनलोड करें

iTunes संगीत को व्यवस्थित करने, स्टोर करने और डाउनलोड करने का एक शानदार तरीका है। इससे भी बेहतर है जब आप इसे मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। ITunes स्टोर में सीधे मुफ्त विकल्पों की एक विस्तृत विविधता है और थोड़ा शोध के साथ आप इंटरनेट पर विभिन्न प्रकार की ऑडियो फ़ाइलों को पा सकते हैं जिनके लिए आपको भुगतान नहीं करना पड़ता है। आप मुफ्त गाने डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें iTunes में खोल सकते हैं, चाहे वे आइट्यून्स स्टोर से आए हों या नहीं।

चरणों

विधि 1
आईट्यून्स में मुफ्त गाने डाउनलोड करें

आईट्यून के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक 1 छवि
1

Video: How to CONVERT Spotify playlists to Deezer playlist or the other way around

ITunes में एक खाता बनाएं यदि आप सामग्री को अपलोड या डाउनलोड करना चाहते हैं, या तो मुफ़्त या भुगतान किया हुआ है, तो आपको स्टोर ब्राउज़ करने और डाउनलोड करना चाहते हैं, इसका चयन करने के लिए आपको iTunes खाता बनाना होगा। होमपेज पर अपनी पे सूचना और अन्य आवश्यक जानकारी जोड़ें।
  • आईट्यून्स को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें ITunes का सबसे वर्तमान संस्करण होना हमेशा बेहतर होता है, खासकर यदि आप iTunes सेवा के माध्यम से मुफ्त गाने और ऑफ़र खोजना चाहते हैं। ITunes टैब में, "अद्यतनों के लिए जांचें" चुनें और यदि आवश्यक हो तो सॉफ़्टवेयर को अपडेट करें, इससे पहले कि आप शुरू करें
  • आईट्यून के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    दिन के मुफ्त गीत की खोज करें ITunes खोलने के बाद, खिड़की के ऊपरी दाएं कोने में टैब पर क्लिक करके iTunes स्टोर पर जाएं। मुख पृष्ठ के दाईं ओर, आपको "लिंक्स" कहते हुए एक सूची दिखाई देगी, लगभग अंत में आपको "iTunes में निशुल्क" कहते हुए एक बटन मिलेगा। इसे चुनें और विकल्पों के माध्यम से खोजें
  • हर दिन, iTunes इस सूची को अपडेट करता है, जो इसे नई सामग्री और मुफ्त डाउनलोड ढूंढने का शानदार तरीका बनाता है। नए एकल या संगीत पॉडकास्ट से, यह पृष्ठ संगीत और अन्य सामग्री डाउनलोड करने का एक शानदार तरीका है जिसे आप सीधे अपने iTunes में डाउनलोड कर सकते हैं
  • आईट्यून के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    ITunes में अन्य ऑफ़र खोजें आपको लगता है कि मुक्त (एल्बम "मासूमियत के गीत" यू 2 के iTunes पर विशेष रूप से मुक्त करने के लिए जारी किया गया था) मुक्त रेडियो स्टेशनों को, सामग्री की एक विस्तृत विविधता के लिए एलबम में शामिल प्रचार ऑफ़र की, अन्य तरीकों से iTunes पर मुफ्त संगीत पा सकते हैं आप एक पैसा भरने के बिना सुन सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप तुरंत iTunes मेलिंग सूची में सदस्यता ले चुके हैं, ताकि आप तुरंत समय पर समाचार और निःशुल्क गीत प्राप्त कर सकें, जब आप समय निकाल सकते हैं।
  • आईट्यून के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    ITunes स्टोर में उपहार कार्ड सक्रिय करें हालांकि यह पूरी तरह से स्वतंत्र नहीं है, अगर वे आपको उपहार कार्ड देते हैं, तकनीकी रूप से यह आपके लिए निशुल्क है मुख पृष्ठ के दाईं ओर, "उपहार कार्ड रिडीम करें" पर क्लिक करें और उस जानकारी को विंडो में लिखें, जो आपके उपहार का आदान-प्रदान करने के लिए प्रतीत होता है उसके बाद, अपनी खरीदारी करने के लिए आपके पास कितने धन उपलब्ध हैं इसका ट्रैक रखें भुगतान सीधे स्टोर से आपके पास मौजूद क्रेडिट से आता है।
  • विधि 2
    संगीत फ़ाइलों को खोजें जो आप मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं

    ITunes के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    एमपी 3 फ़ाइलों के मुफ्त डाउनलोड की पेशकश करने वाली वेबसाइट देखें कई संगीत ब्लॉग बैंड, कलाकारों के लिए एक पदोन्नति के रूप में गाने, ईपी, इत्यादि के मुफ्त डाउनलोड की पेशकश करते हैं, जिन्होंने एक नया रिकार्ड अभी जारी किया है। यदि आप संगीत पत्रकारिता की दुनिया का पता लगाते हैं, तो आप ऐसे स्थान पा सकते हैं जहां आप मुफ्त गाने डाउनलोड कर सकते हैं।
    • पिचफोर्क, एक्वारियम नशे में धराशायी और कोलेबाने नए संगीत और कुछ मुफ्त डाउनलोड खोजने के लिए शानदार जगह हैं। इन वेबसाइटों पर आम तौर पर एमपी 3 प्रारूप में उनका संगीत उपलब्ध होता है, जिसे आप आईट्यून्स लाइब्रेरी में तुरंत खोल सकते हैं।
    • यद्यपि पटरियों की गुणवत्ता कभी-कभी संदिग्ध होती है, ये नए गाने पाने का एक तेज़ और आसान तरीका है। ये गीत पहले से एमपी 3 प्रारूप में हैं, जिसका मतलब है कि आप आईट्यून में खेल सकते हैं।
    • बस खुली आईट्यून्स, अपनी लाइब्रेरी को खोलें और खिड़की में सुराग खींचें, या फाइलों पर राइट क्लिक करें और आईट्यून्स से खोलें। कुछ सेकंड के बाद, वे पुस्तकालय में दिखाई देंगे और आप उन्हें सुन सकते हैं।
  • आईट्यून के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक चरण 6
    2
    डाउनलोड मिक्स टेप मुफ्त। हिप-हॉप, दोनों लोकप्रिय और गुप्त, वे "मिश्रण टेप" कहा जाता एलबम के मुफ्त डाउनलोड के होते हैं जो विज्ञापन के एक नए डिजिटल रूप है, को अपनाया है। पहले की तरह, कलाकारों मिश्रण टेप पारित कर दिया जब अधिकारियों अनुरूप रिकॉर्ड लेबल, नई मिश्रण टेप एक विज्ञापन के माध्यम के रूप में ऑनलाइन उपलब्ध हैं।
  • कुछ कलाकारों ने अपनी आधिकारिक या Bandcamp पन्नों में सीधे अपने मिश्रण टेप डाउनलोड करने के लिए मिलता है, लेकिन साइट DatPiff प्रत्येक संस्कृति इंटरनेट पर "मिश्रण टेप" है। टैब है कि कहते हैं, "विशेष रुप से मिश्रण टेप" (मिश्रण टेप रुप से प्रदर्शित) नहीं खाते के साथ उन कुछ मिश्रण टेप डाउनलोड करने के लिए (हाइलाइट अनुभाग में) बिना किसी लागत के चाहते हैं अनुमति देता है।
  • साइट मिक जेनकींस या कार्रवाई Bronson, लिल वेन सेट की तरह रैपर्स, टी.आई. के रूप में रिकॉर्ड लेबल के बिना कलाकारों और गुप्त कृत्यों पर प्रकाश डालता है Raekwon भी अक्सर लांच या मिश्रण-टेप वहाँ प्रचार का एक उपाय के रूप में।
  • मिश्रण-टेप डाउनलोड करने पर प्रतिबंध हैं, हालांकि भुगतान वाले खाते वाले उपयोगकर्ताओं के लिए उन्हें जितनी चाहें उतनी टेप डाउनलोड करने की अनुमति है। यदि आप हिप हॉप प्यार करते हैं, DatPiff मूलतः एक मुफ्त स्टोर है
  • आईट्यून के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    नए कलाकारों का पता लगाएं रेडियोहेड तरीका बदल संगीत उद्योग में काम करता है, जब वे "इंद्रधनुष में" एलबम जारी किया और "भुगतान आप क्या चाहते हैं" में उसे छोड़ दिया। विचार यह है कि बहुत से उपयोगकर्ताओं को तो बिना किसी लागत के गीत, EPS या यहाँ तक कि पूरे एल्बम फेंक, जब तक कि यह मुफ़्त है, कई नए कलाकारों को उत्सुक है कि उनके गीत सुना रहे हैं कुछ भी सुनने के लिए, और कोई परवाह नहीं है ज्यादा तत्काल पैसा मिलता है वेबसाइटों जैसे ध्वनि क्लाउड या बैंडकैम्प गीत है कि आप मुक्त साइटों के लिए डाउनलोड कर सकते हैं खोजने के लिए की पड़ताल लिंग या पेज "विशेष रुप से प्रदर्शित" कलाकारों इन विवरणों के आधार पर।
  • "जो आप चाहते हैं वह भुगतान करें" तराजू अक्सर ऐसा दिखता है जैसे आपको कुछ के लिए भुगतान करना पड़ता है, लेकिन आप भुगतान विंडो में बस 0 लिख सकते हैं। वे तुम्हें कुछ भी चार्ज नहीं करेंगे।



  • आईट्यून के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक 8 छवि
    4
    संगीत पॉडकास्ट की सदस्यता लें कई ऑनलाइन रेडियो स्टेशन और पॉडकास्ट कई गाने खेलते हैं यद्यपि आप व्यक्तिगत रूप से पटरियों को अपलोड करने में सक्षम नहीं होंगे, आप पॉडकास्ट की सदस्यता ले सकते हैं और जितनी बार आप चाहते हैं उतने बार गाने सुन सकते हैं। कुछ मुफ्त पॉडकास्ट जिन्हें आप अपने कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड कर सकते हैं:
  • देश क्लासिक्स जो बुसार्ड दुनिया में 78 आरपीएम रिकॉर्ड का सबसे बड़ा संग्रह के साथ आदमी के नेतृत्व में अपने पॉडकास्ट युद्ध, ब्लूज़ और हिलबिली से पहले देश के संगीत प्रदान करता है। यह सनकी द्वारा प्रस्तुत विषमताओं का एक बड़ा संग्रह है और यह मुफ़्त है!
  • एनपीआर के टिनी डेस्क कॉन्सर्ट्स एनपीआर स्टूडियो में छोटे संगीत कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं और मुफ्त में डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। अपने पसंदीदा कलाकारों को अधिक अंतरंग सेटिंग में सुनने के लिए, और मुफ्त में एक शानदार तरीका
  • थीम टाइम रेडियो घंटा मैं मूल रूप से सिरास रेडियो पर था आप पूरे बॉब डायलान रेडियो शो को डाउनलोड कर सकते हैं, जो कि कोको टेलर के विभिन्न कलाकारों को बेस्टी बॉयज़ के लिए मुफ्त में प्रदान करता है!
  • आईट्यून के लिए नि: शुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    5
    यूट्यूब वीडियो से ऑडियो ट्रैक डाउनलोड करें आप यूट्यूब पर संगीत का एक बड़ा संग्रह पा सकते हैं और कई साइटें डाउनलोड सेवाएं प्रदान करती हैं जो आपको वीडियो के यूआरएल को चिपकाकर यूट्यूब वीडियो वाले ऑडियो फाइल को डाउनलोड करने देती हैं।
  • "यूट्यूब टू एमपी 3" और "ऑल 2 एमपी 3" कार्यक्रम "यूट्यूब टू एमपी 3", "यूट्यूब टू एमपी 3" और "ऑल 2 एमपी 3" प्रोग्राम इस तरह से करने के लिए आपकी मदद करते हैं। प्रोग्राम डाउनलोड करें, इसे इंस्टॉल करें और खोज इंजन में लिंक कॉपी करें। यह एक एमपी 3 फ़ाइल पेश करेगा, जिसे आप सीधे iTunes में कॉपी कर सकते हैं।
  • सबसे अच्छा चाल यूट्यूब पर पहले कलाकारों खोजने के लिए और उसके बाद अपने प्रोफाइल मल्टीमीडिया फ़ाइलें, जहां वे अपने गीतों डिस्कोग्राफी के एक अधिक व्यापक हो सकता है साझा करने के लिए अन्य साइटों के लिंक को खोजने के लिए को देखो, देख पेज Bandcamp या अन्य सामाजिक मीडिया जहाँ आप अन्य पा सकते हैं करने के लिए है विकल्प या नए कलाकार
  • आईट्यून्स के लिए फ्री म्यूज़िक डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि 10
    6
    अपने दोस्तों से संगीत प्राप्त करें एक दोस्त से पूछें जो आपके पसंदीदा संगीत के साथ सीडी बनाने के लिए अपना संगीत स्वाद है और फिर उन्हें iTunes में कॉपी करें। बेहतर अभी तक, कई ऑनलाइन स्टोरेज सेवाएं हैं, जैसे ड्रापबॉक्स, जो आपको ऑनलाइन दस्तावेज़ों, फाइलों और फ़ोल्डरों को संग्रहीत करने की अनुमति देती हैं जिन्हें आप दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं अलग-अलग खाते बनाएं और अपने स्वयं के कंप्यूटर पर देखने के लिए साझा किए गए फ़ोल्डर में बस सभी गीतों को कॉपी करें।
  • Video: How to Promote Your YouTube Channel - 5 Free Ways

    ITunes के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    7
    एक ग्राहक का उपयोग करते हुए धार फ़ाइल डाउनलोड करें. टोरेंट बड़े, एन्क्रिप्ट किए गए फ़ाइलें हैं जिन्हें अनपेक्षित होना चाहिए, जैसे यूटॉरेंट या फ्रॉस्टवायर जैसे क्लाइंट का उपयोग करना फाइलों को ढूंढने के लिए समुद्री डाकू बे जैसे ऑनलाइन प्रवाहित पृष्ठों का उपयोग करें और क्लाइंट का उपयोग करके उन्हें डाउनलोड करें, या सीधे क्लाइंट पर फ़ाइलें खोजें। एक बार जब आप उन्हें डाउनलोड करते हैं, तो बस उन्हें खींचने के लिए सीधे आइट्यून्स में फ़ाइलों को खींचें और छोड़ें
  • विधि 3
    ITunes पुस्तकालय में संगीत जोड़ें

    आईट्यून्स के लिए फ्री म्यूज़िक डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 12
    1
    आईट्यून्स में उन्हें खोलने के लिए गाने खींचें और ड्रॉप करें अपने संगीत को डाउनलोड करने के बाद, अगले चरण यह है कि इसे सुनने के लिए इसे iTunes में खोलें। आईट्यून्स एक बहुत सरल प्रोग्राम है यदि आपने एक फ़ाइल या दो डाउनलोड की है, तो आप पहली आइट्यून्स खोल सकते हैं और सीधे लाइब्रेरी विंडो में फ़ाइलों को खींच सकते हैं। फ़ाइल को कुछ सेकंड में खोला जाना चाहिए
    • यदि फाइल नहीं खुलती है, तो आइकन पर राइट क्लिक करें और "किस प्रकार की फ़ाइल है" पता लगाने के लिए "जानकारी प्राप्त करें" चुनें। यदि यह एमपी 3 नहीं है, तो आपको इसे iTunes में खोलने के लिए पुन: स्वरूपित करने की आवश्यकता होगी।
  • आईट्यून के लिए निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक 13
    2
    राइट क्लिक करें और iTunes को डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम के रूप में चुनें। अगर फाइलें आपके "डाउनलोड" फ़ोल्डर में समाप्त हो जाती हैं, तो आप उन्हें खोलने के लिए उन्हें डबल क्लिक करके भी खोल सकते हैं या उन्हें खोलने के लिए "iTunes" को चुनकर डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम के रूप में चुन सकते हैं। अधिकांश कंप्यूटरों पर, iTunes शुरुआत से डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम है।
  • आईट्यून्स के लिए फ्री म्यूज़िक डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि 14
    3
    फ़ाइलों को अनझिप करें, यदि आवश्यक हो कई बड़ी फ़ाइलों जैसे मीक्सटेप्स को ज़िप फाइल में संकुचित किया जा सकता है, जिन्हें आप दबाव हटाना चाहते हैं, लेकिन कई पुराने ओएस सिस्टमों को ऐसा करने के लिए तीसरे पक्ष के कार्यक्रमों जैसे WinZip की आवश्यकता होती है।
  • एमपी 3 के लिए अन्य फाइल प्रारूपों को सुधारें कभी-कभी, आप एमपी 4, एएसी, डब्लूएवी फ़ाइलों या फाइलों की अन्य किस्मों के साथ समाप्त हो सकते हैं, जिन्हें आप आईट्यून में तुरंत नहीं खोल सकते हैं। आईट्यून्स में खोला जा सकता है, इससे पहले प्रत्येक फाइल को फिर से प्रारूपित करने की आवश्यकता हो सकती है, जो कि केवल ध्वनि फ़ाइलों की सीमित विविधताएं खेलती है।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपकी आईट्यून्स लाइब्रेरी में फ़ाइलों को सहेजने की "खींचें और ड्रॉप" तकनीक काम नहीं कर रही है, तो प्रत्येक फाइल पर राइट-क्लिक करें या सीएमडी-क्लिक करें और "साथ खोलें" और फिर "आईट्यून्स" पर क्लिक करें। इससे गीत को iTunes में खेलना शुरू हो जाएगा, और इसे iTunes पुस्तकालय में सहेजा जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com