ekterya.com

मैक पर यूट्यूब वीडियो कैसे डाउनलोड करें (सफारी द्वारा विधि)

मैक से यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करना संभव है, लेकिन उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं? यदि आप सफ़ारी ब्राउज़र का उपयोग करते हैं तो आप इसे करने का एक आसान तरीका मिल जाएगा।

चरणों

Video: Week 7

एक मैक (सफारी विधि) चरण 1 पर यूट्यूब वीडियो में डाउनलोड शीर्षक वाला छवि
1
Google Chrome प्रारंभ करें इस विधि को Google ब्राउज़र के उपयोग की आवश्यकता है, इसलिए आपको मैक ओएस एक्स 10.6 या बाद के संस्करण की आवश्यकता है। आपको कैश से वीडियो को कॉपी और पेस्ट करना होगा, जो क्रोम स्वचालित रूप से बचाता है, इसलिए यह सफारी, फ़ायरफ़ॉक्स, इंटरनेट एक्सप्लोरर या अन्य ब्राउज़रों में काम नहीं करेगा।
  • मक (सफारी विधि) चरण 2 पर यूट्यूब वीडियो पर डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना यूट्यूब वीडियो चुनें यूट्यूब पेज पर जाएं और जिस वीडियो को आप डाउनलोड करना चाहते हैं उसे ढूंढें इसे खोलें, विराम को दबाएं और इसे पूरी तरह लोड करें।
  • मक (सफारी विधि) चरण 3 पर यूट्यूब वीडियो में डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि

    Video: How to make green chutney, हरी चटनी | Green Chutney recipe | ऐसी बनायें हरी चटनी | Boldsky




    3

    Video: GSE SMART IPTV Version 1.8 for IOS (IPHONE/IPAD) Preview

    के फ़ोल्डर खोलें "पुस्तकालय" अपनी हार्ड ड्राइव पर इस फ़ोल्डर का पता लगाएं "पुस्तकालय" और इसे खोलो फिर आपको Google Chrome कैश ढूंढने के लिए फ़ोल्डरों की एक श्रृंखला खोलनी होगी: "गूगल", "क्रोम", "चूक" और अंत में "कैश" (नाम आम तौर पर अंग्रेजी में दिखाई देते हैं, भाषा की परवाह किए बिना)। इस फ़ोल्डर में आपके इंटरनेट उपयोग के Google द्वारा संग्रहीत सभी हाल की जानकारी शामिल हैं।
  • मक (सफारी विधि) चरण 4 पर यूट्यूब वीडियो पर डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    वीडियो फ़ाइल ढूंढें यह सबसे जटिल हिस्सा है। जानकारी सही नाम से सही नहीं है क्योंकि यह शुद्ध डेटा है, इसलिए सूची के माध्यम से ध्यान से देखिए जो सही आकार की हैं। एक वीडियो फ़ाइल बड़ी हो सकती है, इसकी लंबाई और गुणवत्ता के आधार पर एचडी वीडियो के लिए 20-40 एमबी के बीच। जब आप वीडियो फ़ाइल पाते हैं, तो राइट-क्लिक करें और कॉपी करें और अपने डेस्कटॉप पर फ़ाइल पेस्ट करें।
  • इसके नीचे दाएं कोने में गियर आइकन पर क्लिक करके यूट्यूब पर वीडियो के आकार की जांच करें उदाहरण के लिए, HD720p पर 20 मिनट का वीडियो बड़ा होगा। जैसे ही आप सूची में जाते हैं, तब तक आप 10 एमबी से कम की फ़ाइलों को तब तक छोड़ सकते हैं जब तक आप जो भी खोज रहे हों वह ढूंढ नहीं पाते।
  • एक मैक (सफारी विधि) चरण 5 पर यूट्यूब वीडियो में डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि

    Video: Moti ke kheti kaise kare. मोती की खेती कर कमाए 1 से २ लाख हर महीने

    5
    एक्सटेंशन का नाम बदलें। फाइल को Quicktime या अन्य वीडियो खिलाड़ियों में खोलने के लिए, आपको फ़ाइल के नाम पर क्लिक करके और जोड़कर एक्सटेंशन का नाम बदलना होगा ".mp4" अंत में एक विंडो पूछेगी कि क्या आप विस्तार जोड़ना चाहते हैं, तो इस पर क्लिक करें "हां" और कुछ ऐसे वीडियो के नाम को भी बदल दें जिससे आपको इसे अधिक आसानी से पहचान मिल सके। अंत में, इसे चलाने के लिए फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com