ekterya.com

स्किरिम में ठीक से छुटकारा पाने के लिए

Skyrim के क्षेत्र में अपराधों की तरह वास्तविक दुनिया में दंडित नहीं जाते। यह जुर्माना की एक प्रणाली है, हर अपराध के लिए कीमत में जो राशि है जो आप के लिए प्रतिबद्ध पर आधारित है। यहां तक ​​कि अगर आप गार्ड से भागने में सफल हो, वे अपना चेहरा याद है और अपने आप को हर बार जब आप फिर से दर्ज क्षेत्र है जहां आप ठीक है देने के लिए कहेगा। एक ठीक से छुटकारा मुश्किल है जो गैरकानूनी घोषित रहते हैं उनके अपराधों में विवेक का उपयोग करने के लिए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करती है या है।

चरणों

विधि 1
गवाहों को मार डालो

Skyrim चरण 1 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से अकेले हैं जब आप अपराध करते हैं अगर आप एक गवाह को मारने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि पास कोई भी नहीं है। अन्यथा, आपको उसे मारना होगा। यदि आप सभी गवाहों को नहीं मारते, तो ठीक रहेगा।
  • घोड़ों, खेत जानवरों और डाकुओं को अपराधों के गवाह के रूप में गिना जाता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह अकेले हैं।
  • Skyrim चरण 2 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपराध करने के तुरंत बाद गवाह से संपर्क करें यह तकनीक केवल आप के ठीक बाद तुरंत काम करती है क्योंकि एक बार जब आप उस क्षेत्र को छोड़ते हैं जहां आपने इसे किया था, तो गवाहों को मारने से इसे खत्म नहीं किया जाएगा।
  • Skyrim चरण 3 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    3
    गवाहों को मार डालो क्योंकि गवाहों ने आपसे पहले ही देखा है, विवेक में हमलों का उपयोग करना काम नहीं करेगा हाथापाई हमलों या शक्तिशाली जादू मंत्र का उपयोग करें गवाह पर हमला करने के लिए बटन आर 1 + एल 1 (पीएस 3), आरबी + एलबी (एक्सबॉक्स 360) या राइट क्लिक करें और बाएं (पीसी) दबाएं। तब तक जारी रखें जब तक स्क्रीन के ऊपर आपके स्वास्थ्य बार पूरी तरह से खाली न हो। तेज़ तेज़ आप करते हैं, बेहतर है, इसलिए इन्हें तेज़ी से मारने के लिए अपने सबसे शक्तिशाली हमलों का उपयोग करें
  • एक शहर के भीतर ऐसा करने की कोशिश मत करो, क्योंकि हंगामा गार्डों का ध्यान आकर्षित करती है और कम से कम 1000 स्वर्ण तक आपके जुर्माना बढ़ाती है।
  • सफलतापूर्वक सभी गवाहों से छुटकारा पाने के लिए, एक सूचना संदेश है कि अपने जुर्माना हटा दिया गया है के साथ स्क्रीन के ऊपरी दाहिने कोने में दिखाई देगा।
  • विधि 2
    ठीक भुगतान करें

    Skyrim चरण 4 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    1
    किसी चोरी वस्तु को बचाएं जब आप ठीक भुगतान करते हैं, तो सभी चोरी किए गए आइटम जब्त किए जाते हैं उन्हें फिर से चोरी करने से बचने के लिए, अपने घर में छाती के अंदर अपनी सूची से सभी चोरी किए गए आइटम सहेजें। इन वस्तुओं में शब्द है "चुराया" उनके नाम के सामने, इसलिए उन्हें पहचानना आसान है।
  • Skyrim चरण 5 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    उस क्षेत्र को दर्ज करें जहां आपके पास ठीक है। क्या आप वाकई वह कहाँ है नहीं कर रहे हैं, तो आप प्रारंभ बटन (PS3 और Xbox 360) या ESC (पीसी) कुंजी दबाकर अपने टिकट की जांच कर सकते, **** के तहत छोड़ दिया और जुर्माना प्रत्येक जाँच के लिए जा रहा क्षेत्र।
  • Video: Skyrim - सभी शाउट

    Skyrim चरण 6 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    एक गार्ड से बात करो शायद ठीक से छुटकारा पाने का सबसे तेज और सबसे सीधा तरीका यह है कि वह भुगतान करे। जब आप उस क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो पास के किसी भी गार्ड आपको रोक देंगे। आपके पास ठीक भुगतान करने का विकल्प होगा, जेल जाना या गिरफ्तार होने से इंकार करेगा। उत्तरार्द्ध आपको गार्ड का सामना करने और बेहतर जुटाएगा।
  • 4
    ठीक भुगतान करने के लिए विकल्प का चयन करें यदि दंड 10 स्वर्ण से अधिक है, तो आपको निकटतम शहर जेल के बाहर ले जाया जाएगा और गार्ड आपकी सूची से सभी चोरी की वस्तुओं को जब्त कर देंगे। यदि दंड 10 सोने से कम है, तो आपको जेल नहीं लिया जाएगा। हालांकि, वे सभी चोरी की वस्तुओं को जब्त करना जारी रखेंगे। इसके बाद, आपने सफलतापूर्वक अपने ठीक से सफाया कर दिया होगा
  • Skyrim चरण 7 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र



    विधि 3
    जेल जाना

    Skyrim चरण 8 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि

    Video: वृद्धावस्था आड़ी-तिरछी रेखाएं: Skyrim पैरोडी - पूर्ण श्रृंखला

    1
    उस क्षेत्र को दर्ज करें जहां आपके पास ठीक है। आप देख सकते हैं कि क्या आप जिस क्षेत्र प्रारंभ बटन (PS3 और Xbox 360) या ESC (पीसी) कुंजी दबाकर और **** के तहत छोड़ दिया करने के लिए जा रहे हैं। यहां आप प्रत्येक ज़ोन के जुर्माना की जांच कर सकते हैं।
  • Skyrim चरण 9 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक गार्ड से बात करो जब आप क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो आपको किसी भी गार्ड द्वारा क्रॉस कर दिया जाएगा। यह आपको ठीक भुगतान करने का विकल्प देगा, जेल जाना या गिरफ्तार होने से इंकार करेगा।
  • यदि आपके पास ठीक भुगतान करने के लिए पर्याप्त सोना नहीं है, या आप इसे भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो आपको जेल जाना होगा।
  • स्किरीम चरण 10 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    3
    विकल्प का चयन करें "मुझे छोड़ दो, मुझे जेल में ले जाओ"। आप निकटतम जेल में जाएंगे। आपकी सभी वस्तुएं एक को छोड़कर ले जाएंगी। आप जेल से भागने के लिए इस चुनौती का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि यह केवल ठीक ही बढ़ेगा।
  • Skyrim चरण 11 में एक बाउंटी के रिसीड की छवि का शीर्षक
    4
    अपनी सजा पूरा करें अपने वाक्य की सेवा के लिए, सेल बेड में सो जाओ बिस्तर में ज़ूम करें और एक्स (पीएस 3) बटन, ए (एक्सबॉक्स 360) ई कुंजी (पीसी) को सोने के लिए दबाएं। जब चरित्र उठता है, तो आप अपने वाक्य की सेवा करेंगे।
  • अपने चरित्र जाग है, तो आप जेल के बाहर ले जाया जाएगा, अपने सभी आइटम (सिवाय चोरी) लौट सकते हैं और छोड़ने के लिए स्वतंत्र हो। तुमने ठीक से छुटकारा पा लिया होगा
  • सजा को पूरा करने के कारण चरित्र को कौशल के स्तर की प्रगति का हिस्सा खोना पड़ता है। जितना लंबा होगा, उतना ही अधिक कौशल नकारात्मक रूप से प्रभावित होंगे। कोई भी वाक्य जो एक हफ़्ते से अधिक समय तक रहता है, उसके कारण चरित्र प्रत्येक कौशल की प्रगति खो देगा।
  • विधि 4
    घोषित करें ठाणे

    Skyrim चरण 12 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1

    Video: बड़ी स्क्रॉल वी: Skyrim DrTChops द्वारा 46:20 में - SGDQ 2016 - भाग 124

    उस क्षेत्र को दर्ज करें जहां आपके पास ठीक है। प्रारंभ बटन (PS3 और Xbox 360) या ESC (पीसी) कुंजी दबाते हैं, के तहत **** जुर्माना प्रत्येक क्षेत्र की जाँच के लिए छोड़ दिया करने के लिए जाना पता लगाने के लिए किस क्षेत्र तुम जाओ।
  • Skyrim चरण 13 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गार्ड से बात करो जब आप किसी क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो आपको किसी भी गार्ड से क्रॉस कर दिया जाएगा। वह आपके साथ बात करेंगे और आपको कुछ विकल्प देंगे।
  • Skyrim चरण 14 में एक बाउंटी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कहो तुम ठाणे हो यदि आप ठाणे हैं, तो आपके पास संवाद का विकल्प होगा "मैं जार से ठाणे हूं मैं मांग करता हूं कि आप मुझे तुरंत छोड़ दें"। नकारात्मक परिणामों के बिना ठीक से छुटकारा पाने के लिए इस विकल्प का चयन करें
  • सावधान रहें क्योंकि आप केवल ठाणे को एक बार घोषित कर सकते हैं और यह केवल 3000 सोने से कम जुर्माना के साथ काम करता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com