ekterya.com

SnapChat में स्पैम संदेशों को कैसे रोकें

स्नैपचैट कम मज़ेदार हो जाता है अगर आपको अलग-अलग लोगों के बहुत सारे कबाड़ संदेश मिलते हैं अगर आप के साथ ऐसा हो रहा है तो आप गोपनीयता सेटिंग्स बदल सकते हैं ताकि केवल आपके मित्र आपको संदेश भेज सकें। आप उन कहानियों को भी हटा सकते हैं जो आप अपनी सूचना स्रोत से नहीं चाहते हैं

नोट: स्नैपचैट वर्तमान में कहानियों अनुभाग में "विशेष रुप से" और "लाइव" सूचना स्रोतों को निकालने की अनुमति नहीं देता है

चरणों

विधि 1
अलग-अलग संदेश बंद करें जो आप नहीं चाहते हैं

Video: कैसे पुरुषों में प्रजनन क्षमता का परीक्षण करने के लिए? - मणिपाल अस्पताल

स्नैपचैट पर स्टॉप स्पैम संदेश शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
अपने फोन के एप्लिकेशन अनुभाग में Snapchat एप्लिकेशन खोलें। आपके फोन का सामान्य कॉन्फ़िगरेशन जो लोगों और जंक संदेशों को अवरोधित करता है, स्नैपचैट से स्पैम संदेशों को ब्लॉक करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा। आपको कॉन्फ़िगरेशन को संपादित करने के लिए एक ही एप्लिकेशन पर जाना होगा।
  • Snapchat चरण 2 पर स्पैम संदेशों को रोकें
    2
    अपना प्रोफाइल प्रदर्शित करने के लिए कैमरा पृष्ठ पर भूत आइकन पर क्लिक करें आप कैमरा पृष्ठ की स्क्रीन पर भी स्लाइड कर सकते हैं, जिससे आप फोटो लेते हैं। आपको एक आइकन और शब्द "मित्रों को जोड़ें", "मेरे दोस्त" आदि दिखाई देंगे।
  • Snapchat Step 3 पर स्पैम संदेशों को रोकें
    3
    ऊपरी दाएं कोने में गियर आइकन पर क्लिक करें जब आप स्नैपचैट खोलते हैं, तो अपने फोन का कैमरा स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाएगा, इसलिए आप जो छवियों को देखते हैं, उन्हें भ्रमित न करें। सेटिंग को संपादित करने के लिए गियर पर क्लिक करें
  • Snapchat Step 4 पर स्पैम संदेशों को रोकें
    4
    "मुझसे संपर्क करें" विकल्प को चुनें गोपनीयता सेटिंग्स को समायोजित करने के लिए यह कॉन्फ़िगरेशन मेनू के अंदर हरा शीर्षक "कौन ..." के नीचे स्थित है यह ईमेल पते के नीचे है
  • स्नैपचैट पर स्टेप स्पैम संदेश शीर्षक वाला छवि चरण 5



    5
    दिखाई देने वाली विंडो में "मेरे दोस्त" विकल्प चुनें तो आपको केवल उन लोगों के संदेश प्राप्त करना चाहिए जिनके बारे में आप जानते हैं और आप उन्हें जंक संदेशों को भेजने से रोकना होगा। हालांकि, यह लाइव धाराओं को समाप्त नहीं करेगा, जो कि स्नैपचैट को स्वचालित रूप से आपके पास भेजा जाएगा।
  • विधि 2
    व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं को ब्लॉक करें

    स्नैपचैट पर स्टेप स्पैम संदेश शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं किसी व्यक्ति को ब्लॉक करने के लिए, अपना प्रोफ़ाइल दर्ज करने के लिए कैमरा पृष्ठ पर नीचे स्वाइप करें। आप कैमरे पृष्ठ के शीर्ष पर छोटे भूत आइकन पर क्लिक कर सकते हैं (जिस स्क्रीन से आप तस्वीरें लेते हैं)।
    • आप उन लोगों को केवल अवरोधित कर सकते हैं जो स्नैपचैट पर आपके मित्र हैं। इन लोगों ने आपको पहले एक संदेश भेजा होगा या आपको अपने उपयोगकर्ता नामों को अग्रिम में पता होना चाहिए।
  • Snapchat Step 7 पर स्पैम संदेशों को रोकें
    2
    उस उपयोगकर्ता को ढूंढें जिसे आप ब्लॉक करना चाहते हैं "मेरे मित्र". उस विकल्प पर क्लिक करें और उस व्यक्ति को ढूंढें जिनके संदेशों को अब आप प्राप्त नहीं करना चाहते हैं।
  • Snapchat Step 8 पर स्पैम संदेशों को रोकें
    3

    Video: शुक्राणुओं की संख्या | न्यूक्लियस स्वास्थ्य

    इसे ब्लॉक करने के लिए किसी व्यक्ति के नाम के बगल में छोटे गियर पर क्लिक करें। नाम पर क्लिक करें और फिर गियर आइकन पर क्लिक करें यह आपको इसे अवरुद्ध करने की अनुमति देगा, जिसका अर्थ होगा कि आपको अब तक कोई संदेश नहीं भेजा जाएगा।
  • किसी को अनवरोधित करने के लिए आप किसी भी समय इस पृष्ठ पर लौट सकते हैं।
  • Video: साथ गरीब शुक्राणु गणना पुरुषों में प्रजनन क्षमता में सुधार | यूसीएलए मूत्रविज्ञान

    युक्तियाँ

    • आप सभी लोगों को "खाता क्रियाएँ" में कॉन्फ़िगरेशन में अवरुद्ध देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com