ekterya.com

यह निर्धारित करने के लिए कि आपका डीएस खेल नकली है या नहीं

तो आपने एक डीएस खेल खरीदा है और आप चिंतित हैं कि 99% की सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ ईबे विक्रेता के रूप में शायद यह प्रामाणिक नहीं है? खैर, कुछ खेल की पहचान करने के लिए आसान नहीं हो सकता है, लेकिन कभी कभी यह नीचे का कहना है कि एक गाइड है कि आप कई तरीके आप एक नकली एक वैध खेल अंतर कर सकते हैं बताएगा है कठिन है।

चरणों

छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डी एस खेल नकली कदम 1 है
1
बॉक्स: यह पहला संकेत है कि आपका डीएस खेल प्रामाणिक नहीं है। पहले पाठ और छवियों को सामने से देखें - वे कम गुणवत्ता वाले हैं या क्या वे पिक्सेलेटेड हैं? यदि वे हैं, तो यह सुझाता है कि यह वास्तविक प्रति नहीं है दूसरा, यह कवर से कागज को हटा देता है - आम तौर पर यह उच्च गुणवत्ता वाले कांचदार कागज़ है और कुछ भाग चमकदार हो सकते हैं। अगर यह प्रिंट के लिए नियमित पेपर है तो यह वास्तविक नहीं है। अब पीछे की तरफ देखें, यह एक टिकट की पुष्टि करना चाहिए कि खेल प्रामाणिक है (छवि देखें), दाईं ओर की छवि दिखाती है कि एक यूरोपीय निनटेंडो स्टाम्प कैसे दिखना चाहिए (ध्यान दें कि बाईं तरफ की छवि आधिकारिक टिकट है Nintendo North America - तो ऐसा लगता है कि यह एक उत्तर अमेरिकी खेल की एक प्रति हो सकती है)
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डीएस गेम नकली चरण 2 है
    2
    बॉक्स के अंदर: पहली चीज़ें पहले, क्या कोई गेम ब्रोशर है? यदि वहां है, तो इसे स्टैप्लेड और रंग में होना चाहिए एक बार फिर, पाठ या पिक्सलटेड छवियों का सुझाव है कि यह किसी अन्य व्यक्ति द्वारा बनाया गया था और नेंटेन्डो द्वारा नहीं छवि (14) पुस्तिका की ऊपरी दाहिनी कोने में स्थित एक सीरियल नंबर दिखाती है और पहले 8 अक्षर खेल कारतूस के उन लोगों के बराबर होती हैं - अगर कोई संख्या नहीं है तो यह संकेत हो सकता है (हालांकि हमेशा नहीं) ब्रोशर गलत है समुद्री डाकू के खेल में, नकली बना देने के लिए आवश्यक प्रयासों के कारण अक्सर कोई ब्रोशर नहीं होते हैं, लेकिन यदि आप किसी प्रयुक्त गेम को खरीद रहे हैं तो यह संभव है कि पिछले मालिक ने ब्रोशर खो दिया था, इसलिए संभव है कि कुछ वैध गेम ब्रोशर नहीं लाए।
  • छवि का शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डीएस खेल नकली चरण 3 है
    3

    Video: Words at War: White Brigade / George Washington Carver / The New Sun

    अगर कोई ब्रोशर नहीं है, तो मैं और क्या विश्लेषण कर सकता हूं? खैर, यह खाली पैकेजिंग डी एस खेल इकट्ठा करने के लिए बहुत मुश्किल नहीं है, लेकिन यहां के बिना Nintendo और उन लोगों से वास्तविक उत्पादों युक्त उन लोगों के बीच कुछ मतभेद हैं। (7) छवि दिखाती है कि नकली गेम के पास दो अलग-अलग नोड्स हैं, जो कि लीफलेट्स को पकड़ने के लिए हैं - असली निनटेंडो के बक्से में केवल एक ही है। अधिक आसानी से, और, चित्र में नहीं दिखाया गया है जब यह है बॉक्स के स्तंभ से एक असली छोटे से बॉक्स नोड्स जबकि झूठी अन्य मामलों में चारों ओर एक अंगूठी है। यह एक बहुत ही छोटा विस्तार लग सकता है, लेकिन समुद्री डाकू जो आपके पैसे लेते हैं, आपको उम्मीद नहीं है कि आप इतनी चौकस रहें और इन प्रकार की गलतियों की पहचान करें। एक और बात एक बॉक्स में जाँच करने के लिए आसान है कि असली खेल में, बॉक्स प्लास्टिक बॉक्स पर सीधे उत्कीर्ण `NintendoDS` का लोगो है कि है। यदि कोई लोगो नहीं है, तो निश्चित रूप से खेल गलत है। हालांकि, कभी-कभी नकली खेलों में लोगो को बॉक्स पर सीधे मुद्रित किए जाने के बजाय बॉक्स में फंस जाता है। आप चित्र को देखें, तो (13) आप एक बहुत अस्पष्ट रेखा लोगो के आसपास देखेंगे - यह निश्चित रूप से एक स्टीकर और एक चालाक समुद्री डाकू का सूचक है। यदि कोई रेखा या सबूत नहीं है कि लोगो चिपका दिया गया है, तो आपका उत्पाद वैध होने की संभावना है।
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डीएस खेल नकली कदम 4 है
    4
    यह कारतूस का विश्लेषण करने का समय है खेल को क्लिप से निकालें और उसके सामने देखें। कई चीजें हैं जिन्हें हम देखना चाहते हैं। सबसे पहले डिकल को देखो - यह चमकदार होना चाहिए और गोलाकार गोल होना चाहिए और निचले बाएं कोने से चिप को बाहर करना चाहिए। पाठ पठनीय होना चाहिए और पिक्सेलटेड नहीं होना चाहिए, यह रंग में होना चाहिए। चित्र वैध डीएस खेल के तीन उदाहरण दिखाता है- (9) यह दर्शाता है कि प्रत्येक कारतूस में एक छोटा `पलटना` होता है जहां प्लास्टिक को दिक्ल को समायोजित करने के लिए थोड़ा कम होता है, यह एक महान संकेत है कि यह खेल प्रामाणिक है अगर यह शिखा नहीं है, तो यह बहुत संभावना है कि यह एक नकली खेल है। (10) से पता चलता है कि प्रत्येक गेम में एक समान आधिकारिक मुहर होना चाहिए, आमतौर पर कहीं निचले बाएं कोने में। यदि नहीं है, तो यह एक नकली खेल हो सकता है (11) सभी डीएस खेलों में उनके सीई प्रतीक हैं और यह हमेशा निचले दाएं कोने में रहता है, कोई प्रतीक नहीं = नकली खेल। (12) Nintendo DS लोगो को दर्शाता है, सबसे नकली खेल में यह प्रतीक नहीं है, लेकिन अक्सर नकली गेम लोगो के अंत में `टीएम` को याद नहीं कर रहे हैं, यह एक निश्चित संकेतक है कि खेल नकली है ।
  • Video: Words at War: Combined Operations / They Call It Pacific / The Last Days of Sevastopol




    छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डीएस गेम नकली चरण 5 है
    5
    अब जब हम मोर्चे को देख चुके हैं, तो हम इसके चारों ओर मोड़ने जा रहे हैं और पीठ पर एक अच्छा नज़र डालें। पीठ पर संकेतक अधिक सूक्ष्म होते हैं, लेकिन खेल की प्रामाणिकता की पहचान करने के लिए अधिक कुशल होते हैं। छवि में, (1) यूनियन कारतूस के पीछे दिखाया गया है, अगर यह साफ और दृश्यमान है, तो खेल ठीक है, लेकिन अगर यह पहना और स्पष्ट है, तो यह गलत है। (2) Nintendo लोगो को दिखाता है, जो वैध गेम में हमेशा `टीएम` के अंत में होते हैं, लेकिन नकली लोगों में यह आवश्यक नहीं है (3) छवि में देखना मुश्किल है, लेकिन झूठे गेम में शब्द अधिक आक्रामक होते हैं, यदि आपके पास एक असली गेम है जिसके खिलाफ इसकी तुलना करने के लिए है। (4) खेल का सीरियल नंबर दिखाता है, अब यह नोटिस करना मुश्किल है लेकिन अक्सर डीएस गेम्स की सीरियल संख्या ए या बी के साथ शुरू होती है, और उस लेबल के मध्य में 4 अक्षरों से मेल खाती है कारतूस के सामने हालांकि, यह समीक्षा करना मुश्किल है (5) बॉक्स के स्लिट्स के माध्यम से चिप पैनल को दिखाएं - आपको ग्रीन पैनल पर नंबर और अक्षरों को दिखाई देना चाहिए, आपके पास एक कॉपी हो सकती है जो अक्षरों और संख्याओं के बजाय `nintendo` कहती है - उपरोक्त एक सटीक संकेतक है कि यह एक प्रति है (6) प्लास्टिक स्ट्रिप्स के बीच दिखाई धातु बैंड के रंग में एक छोटा सा अंतर है, जो गैर-निनटेंवो हार्डवेयर के उपयोग को इंगित करता है और यह अच्छा नहीं है।
  • छवि का शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डीएस खेल नकली कदम 6 है

    Video: Week 5, continued

    6
    अब, यदि आपने पिछले सभी चरणों को पूरा किया है और आपको कोई संदेह नहीं मिला है, तो यह एक संकेत है कि आपने एक वैध नैंटोडो उत्पाद खरीदा है। जैसा कि सब कुछ सुरक्षित हो रहा है, यह आपके कंसोल पर डाल देने का समय है और देखें कि क्या होता है होम स्क्रीन प्रविष्टि प्रकट होता है नोट डी एस खेल - अगर विवरण पाठ खेल के अनुरूप है और छवि वर्तमान और विश्वसनीय है, तो आप खेल का एक उचित प्रतिलिपि मिल गया है।
  • छवि शीर्षक निर्धारित करें यदि आपका डीएस खेल नकली कदम 7 है
    7
    एक अच्छा ईबे विक्रेता चुनने के लिए अपने पीछे एक पॅट दे दो और एक नकली नैन्टेंडो डीएस खेल खरीदने के जाल में नहीं पड़ना।
  • युक्तियाँ

    • आपके द्वारा ऑनलाइन खरीदते हुए गेम को हमेशा ध्यान से देखें
    • ऐसा न करें कि कोई विक्रेता विश्वसनीय प्रतिक्रिया पाने के लिए विश्वसनीय है।
    • यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो डीएस कंसोल पायरेटेड गेम के साथ काम नहीं करेगा, इसलिए आप हमेशा अपने कारतूस का परीक्षण कर सकते हैं - अगर यह काम नहीं करता है, तो यह नकली है।
    • यह लेख यूरोप में बेचे जाने वाले खेलों पर आधारित है, न कि उत्तरी अमेरिका में, समुद्री डाकू के खेल के संकेतकों में क्षेत्रीय बदलाव हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • समुद्री डाकू वाले गेम को आपके कंसोल के साथ संगत नहीं बनाया जाता है, वे खतरनाक सॉफ़्टवेयर रख सकते हैं और आपके कंसोल को जोखिम में डाल सकते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप गेम की समीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि यह आपके डीएस में डालने से पहले सुरक्षित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com