ekterya.com

समूहोन कूपन वापस कैसे करें

यदि आपने ग्रुपोन कूपन को दुर्घटना से खरीदा है या अगर आप उस समूह के अपने अनुभव से खुश नहीं हैं जहां आपने ग्रुपोन कूपन को भुनाया है, तो आप आमतौर पर रिफंड प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप इसे दुर्घटना से खरीदा है या आप एक नहीं चाहते हैं, तो आप इसे खरीद के 3 दिन के भीतर वापस कर सकते हैं। यदि आप उस स्थान पर अपने अनुभव से खुश नहीं हैं जहां आपने कूपन का उपयोग किया है, तो आप कूपन का उपयोग करने के पहले 14 दिनों के भीतर समूहोन की ग्राहक सेवा से संपर्क करते हैं, तो आप धनवापसी प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
वेबसाइट से

ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 1
1
वापसी नीति के बारे में जानें ग्रुपटन की अपनी सीमाएं हैं कि समूहोन कूपन वापस कैसे करें। सुनिश्चित करें कि कूपन धनवापसी के लिए उत्तीर्ण है, अन्यथा आपका अनुरोध अस्वीकृत हो जाएगा।
  • Groupon में आप खरीद के बाद पहले 3 दिनों में रिडीम किए बिना कूपन वापस कर सकते हैं। 3 दिनों के बाद, बिक्री अंतिम है
  • यदि आप एक कूपन का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आप अनुभव से खुश नहीं हैं, तो आप समूहोन से संपर्क कर सकते हैं और धनवापसी प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन केवल कूपन की पूर्ति के पहले 14 दिनों में।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 2 पर वापस लौटने वाली छवि
    2
    Groupon साइट में प्रवेश करें। यात्रा Groupon.com और अपने Groupon खाते का उपयोग कर लॉग इन करें।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 3
    3
    ऊपरी दाएं कोने में अपने नाम पर क्लिक करें और चुनें "मेरा समूहन"। यह आपके द्वारा खरीदा और रिडीम किए गए सभी समूहों के साथ एक सूची खोल देगा।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 4
    4
    बटन पर क्लिक करें "विवरण देखें" Groupon के बगल में आप वापसी करना चाहते हैं। याद रखें कि आप खरीद के पहले तीन दिनों में केवल समूहओन्स की धनवापसी का अनुरोध कर सकते हैं और यदि आप इसका आदान-प्रदान नहीं करते हैं तो ही।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 5
    5
    बटन पर क्लिक करें "ऑर्डर रद्द करें"। आप बटन के ऊपर स्क्रीन के बाएं हिस्से में यह लिंक पा सकते हैं "प्रिंट कूपन"। यदि आप उस लिंक को नहीं देखते हैं, तो आप उस कूपन की वापसी का अनुरोध करने में सक्षम नहीं रहेंगे।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 6
    6
    लिंक पर क्लिक करें "मैं अपनी खरीद रद्द करना चाहता हूं"। आपको बटन के नीचे यह लिंक मिलेगा "ऑर्डर अपडेट करें"।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 7
    7
    एक कारण चुनें कि आप कूपन क्यों वापस करना चाहते हैं। ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करने का कारण यह चुनने के लिए कि आप कूपन क्यों वापस कर रहे हैं। यदि कारणों में से कोई भी आपसे सहमत नहीं है, तो चयन करें "एक और"। आपके द्वारा चुना गया कारण परिणाम को प्रभावित नहीं करेगा।



  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 8
    8
    पर क्लिक करें "ऑर्डर रद्द करें" रिटर्न पर कार्रवाई करने के लिए ग्रुपऑन तुरंत रिफंड पर प्रक्रिया करेगा, लेकिन बैंक को इस पर कार्रवाई करने में कुछ दिनों का समय लगेगा। कूपन खरीदने पर आपके द्वारा उपयोग किए गए खाते में धन वापस किया जाएगा।
  • आप को यह सूचित करते हुए एक पुष्टिकरण प्राप्त होगा कि रिफंड आपके द्वारा समूहटन खाते के लिए उपयोग किए गए ईमेल पते पर भेज दिया गया है।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 9
    9
    अगर आप इसे प्रतिपूर्ति नहीं कर सकते तो ग्रुपॉन का उपयोग करने पर विचार करें। समूह के कूपन को हमेशा मूल मूल्य के लिए प्रतिपूर्ति की जा सकती है, भले ही सौदा खत्म हो गया हो। यदि आपके पास पुराने समूह हैं जिन्हें आप प्रतिपूर्ति करना चाहते हैं, तो उन्हें कंपनी का मूल मान प्राप्त करने का उपयोग करने पर विचार करें।
  • विधि 2
    ग्राहक सेवा विभाग के संपर्क में रहें

    एक ग्रुपोन वाउचर चरण 10 लौटें वाली छवि
    1
    समूहोन ग्राहक सेवा विभाग को कॉल करने के लिए ध्यान रखें। यदि आप जानते हैं कि कूपन धनवापसी के लिए उत्तीर्ण है, या यदि आप कूपन का इस्तेमाल करते हैं तो उस स्थान पर खराब अनुभव के कारण धनवापसी चाहते हैं, तो आप समूहोन के ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकते हैं
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 11
    2
    कई तरीके हैं जिसमें आप समूहोन से संपर्क कर सकते हैं Groupon ग्राहक सहायता से संपर्क करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी जानकारी इकट्ठी करने की आवश्यकता है।
  • उन्हें कॉल करने के लिए, मुख पृष्ठ के निचले भाग पर जाएं, पर क्लिक करें "ग्राहक सेवा"। निचले भाग में आप अपने देश से संबंधित नंबर के साथ एक हरे रंग का खंड देखेंगे।
  • ईमेल भेजने के लिए, क्लिक करें "ग्राहक सेवा"। नीचे आप एक हरा अनुभाग देखेंगे जहां एक लिंक है जो कहते हैं "हमें यहाँ लिखें"। अपने आवेदन के साथ फ़ॉर्म भरें
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 12
    3
    अपना संदेश संक्षिप्त रखें ग्राहक सेवा प्रतिनिधि पूरे दिन लंबी कहानियां सुनते हैं, और यदि आप लंबे समय तक खुदा करते हैं तो वे आपको लटकाए जाने की संभावना रखते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी शिकायत या प्रश्न संक्षिप्त और संक्षिप्त है, इसलिए आप क्या चाहते हैं या इसके बारे में कोई भ्रम नहीं है।
  • ग्रुपॉन वाउचर पर वापस लौटने वाली छवि चरण 13
    4
    यदि आपको परिणाम न मिलें तो पर्यवेक्षक से बात करने के लिए कहें यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप धनवापसी के लिए योग्य हैं, लेकिन ग्राहक सेवा प्रतिनिधि आपकी मदद करने में सक्षम नहीं है, तो विनम्रतापूर्वक अपने पर्यवेक्षक से बात करने का अनुरोध करें पर्यवेक्षक को रिफंड करने के लिए अधिकृत किया जा सकता है कि सामान्य प्रतिनिधियों के पास ऐसा नहीं हो सकता है।
  • ग्रुपॉन वाउचर चरण 14 पर वापस लौटने वाली छवि
    5
    शांत रहो, लेकिन दृढ़ रहें ग्राहक सेवा प्रतिनिधि इसका कारण नहीं है कि आप अपना रिफंड प्राप्त क्यों नहीं कर सकते। हार न दें जब वे आपको बताते हैं कि यह संभव नहीं है, लेकिन प्रतिनिधि के साथ अपनी निराशा को उतारने से बचें नाराज होना किसी भी तरह का समर्थन प्राप्त करने का एक निश्चित तरीका है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com