ekterya.com

बबलॉज़ में अपनी प्रोफ़ाइल को कैसे संपादित करें

बबलव्स एक बहुत लोकप्रिय वेबसाइट है जहां लोग अपनी मूल सामग्री पोस्ट कर सकते हैं। वह जो आप लिखते हैं, उसके बारे में बहुत खुला है। बहुत से लोग इसे अभिव्यक्ति के एक रूप के रूप में उपयोग करते हैं कुछ लोग इसे अपने पसंदीदा व्यंजनों को प्रकाशित करने के लिए उपयोग करते हैं, जबकि अन्य इसे पूरी तरह से अलग कारणों के लिए उपयोग करते हैं। यही कारण है कि बहुत से लोग, एक तरह से या किसी अन्य में, उनके पक्ष में बबलवे का इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप इसका उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आप जितना संभव हो उतना आपके प्रोफ़ाइल को कस्टमाइज़ करना चाह सकते हैं ताकि आप दूसरों से अलग हो सकें!

चरणों

Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
Www पर जाएंBubblews.com। यह आपको स्क्रीन के मध्य में एक वीडियो के साथ एक नीले स्क्रीन पर ले जाएगा। नीचे स्क्रॉल करें और पृष्ठ दर्ज करने के लिए "साइट प्रविष्ट करें" बटन पर क्लिक करें।
  • Bubblews पर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    साइन इन करें स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें और फिर नीले लॉगिन बटन पर क्लिक करें।
  • Video: Uzair बलूच कौन है? आप सभी कुख्यात सरगना के बारे में पता करने की जरूरत | 24 समाचार एच.डी.

    बबलॉप्स पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक वाला इमेज

    Video: Purisrar Dunya - - उर्दू में Uzair बलूच का इतिहास उर्दू वृत्तचित्र

    3
    "प्रोफ़ाइल संपादित करें" स्क्रीन पर जाएं प्रोफ़ाइल संपादन स्क्रीन पर जाने के दो तरीके हैं:
  • तुरंत जब आप लॉग इन करते हैं, तो आपको दाईं ओर आइकन, जैसे आपका यूज़रनेम, नोटिफिकेशन, बैंक और "हब" दिखाई देगा। "हब" विकल्प में एक ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा- "प्रोफ़ाइल संपादित करें" पर क्लिक करके अपने प्रोफ़ाइल को संपादित करें।
  • दूसरा तरीका आपके प्रोफाइल पर जाना है और मुख्य स्क्रीन की दाईं ओर स्थित विकल्पों में अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करना है। यह आपके सभी बबलव्स के साथ एक पेज लोड करेगा। आपकी तस्वीर के सामने, आप एक बटन देखेंगे जो "संपादन प्रोफाइल" कहता है - अपने प्रोफाइल को संपादित करने के लिए क्लिक करें
  • Bubblews पर अपनी प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    "मेरा खाता" में संपादित करें" पहला टैब "मेरा खाता" है आप यहां विभिन्न विकल्पों को बदल सकते हैं।
  • आप अपने खाते का डिज़ाइन चुन सकते हैं। यह आपकी प्रोफ़ाइल दिखाई देने के तरीके को बदल देगा। आप कैजुअल, ब्लॉगर, इंफॉर्मर और एक्सपीनिस्टिस्ट के बीच चुन सकते हैं। एक का चयन करने के लिए, आप जिस विकल्प के विकल्प के बगल में बुलबुले पर क्लिक करें।
  • Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    हेडर का रंग संपादित करें अगली बात जो आप संपादित कर सकते हैं वह हैडर का रंग है। विकल्प लाल, पीले, आधी रात के नीले, हल्के नीले और फीका नीले होते हैं।
  • Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6



    6
    अपनी व्यक्तिगत जानकारी संपादित करें आपकी जानकारी यहां दर्ज करने के लिए दी गई जानकारी है आपका नाम, लिंग, आयु और स्थान। आप अपनी जानकारी दर्ज करके उस विकल्प के बगल में स्थित बॉक्स को चुन कर उसमें भर सकते हैं जिसे आप संपादित करना चाहते हैं।
  • यहां एकमात्र अपवाद लिंग विकल्प है यह दो बुलबुले द्वारा प्रस्तुत किया जाता है - एक मर्दाना कहते हैं और दूसरा स्त्री कहती है बस सबसे उपयुक्त विकल्प चुनें
  • Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    अपनी संपर्क जानकारी संपादित करें इसमें आपका फोन नंबर, वेबसाइट और ईमेल पता शामिल है। यदि आप अपना ईमेल पता बदलना चाहते हैं तो आपको ईमेल बॉक्स के नीचे दिए गए बॉक्स में इसकी पुष्टि करने के लिए इसे पुनः टाइप करना होगा।
  • Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि 8 चरण
    8
    अपना पासवर्ड बदलें आखिरी चीज जिसे आप "मेरा खाता" टैब में संपादित कर सकते हैं वह अपना पासवर्ड बदलता है एक नया पासवर्ड चुनें और इसे टाइप करें जैसा आप करना चाहते हैं। इसके बाद आपको नीचे दिए गए बॉक्स में इसकी पुष्टि करनी होगी।
  • "मेरा खाता" टैब के अंतिम विकल्प के साथ समाप्त होने पर, अपने परिवर्तनों की पुष्टि करने के लिए "विकल्प परिवर्तन सबमिट करें" के पास पासवर्ड विकल्प के नीचे पीले बॉक्स का चयन करें
  • Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    "पता पुस्तिका में संपादित करें"" यह आपका शिपिंग पता है और यह आपकी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल में दिखाई नहीं देता - यह भी पूरी तरह से वैकल्पिक है
  • यहां आपको "प्रथम नाम, अंतिम नाम, पता, शहर, राज्य और ज़िप कोड" के लिए टैब मिलेंगे। जब आप जानकारी दर्ज करना समाप्त करते हैं, तो बस परिवर्तनों को सहेजने के लिए पीले बटन पर क्लिक करें जो "पता बदलें सबमिट करें" कहते हैं। यह बटन पोस्टल कोड विकल्प से नीचे है और आपके द्वारा किए गए परिवर्तनों को बचाएगा।
  • Bubblews पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित शीर्षक शीर्षक छवि 10 कदम
    10
    अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर बदलें आप "प्रोफ़ाइल चित्र" के अंतर्गत बॉक्स में अपनी डिफ़ॉल्ट फ़ोटो देखेंगे। अपनी तस्वीर बदलने के लिए, आपको "चुनें फ़ाइल" वाले ग्रे बॉक्स को चुनना होगा।
  • यह आपको एक नई प्रोफ़ाइल छवि के लिए अपने कंप्यूटर की खोज करने की अनुमति देगा। जब आप अपनी छवि चुनते हैं, तो पीले बटन पर क्लिक करें जो "यह अवतार सबमिट करें" कहते हैं।
  • बबलवॉप्स पर अपना प्रोफ़ाइल संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    "मेरे बारे में संपादित करें" आपके बबलव्स प्रोफ़ाइल में अंतिम बात आप बदल सकते हैं "मेरे बारे में" अनुभाग है। यहाँ एक विकल्प है जो "जीवनी" कहता है।
  • आप इस बॉक्स का इस्तेमाल खुद का वर्णन करने के लिए कर सकते हैं, आप क्या करना चाहते हैं, आप किस बारे में लिखना चाहते हैं और बहुत कुछ इसके साथ, लोग देखेंगे कि आप कौन हैं और आप किस तरह की चीजें पसंद करते हैं। जब आप अपनी जीवनी लिखना समाप्त कर लें, तो पीले बटन पर क्लिक करके पुष्टि करने के लिए मत भूलें "जैव परिवर्तन सबमिट करें।"
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com