ekterya.com

अपनी कार के लिए सही स्टीरियो कैसे चुनने के लिए

चुनें अपनी कार के लिए एक नए स्टीरियो आप कितना खर्च करना चाहते हैं पर निर्णय सहित कई कदम उठाए, की आवश्यकता है, सुविधाओं की तरह आप चाहते हैं, अगर आप चाहते हैं उपग्रह या HD रेडियो, अपनी कार में वर्तमान स्टीरियो की सेटिंग का निर्धारण और आकार स्टीरियो निर्धारित आपके वाहन के लिए उपयुक्त इस लेख में हम अपनी कार के लिए एक नए स्टीरियो चयन करने के लिए आवश्यक बुनियादी चरणों में से कुछ की समीक्षा करेंगे।

चरणों

सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें कार स्टीरियो चरण 1
1
अपनी कीमत सीमा निर्धारित करें आप ज्यादातर मामलों में $ 100 से कम के लिए एक सभ्य स्टीरियो प्राप्त कर सकते हैं।
  • सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें छवि स्टीरियो चरण 2
    2
    जांचें कि आपके पास यूएसबी पोर्ट है अगर आपके पास आइपॉड या आईफ़ोन है, तो कुछ स्टीरियो में एक यूएसबी पोर्ट होता है, जो ज्यादातर मामलों में, आपके डिवाइस पर फाइलों को पढ़ता है, गाने चलाता है और बैटरी चार्ज करता है, जो आपके डिवाइस के साथ आने वाली केबल के साथ होती है।
  • अगर आपके पास आईपॉड या आईफोन नहीं है, तो कुछ स्टीरियो के यूएसबी पोर्ट ने एक यूएसबी मेमोरी स्वीकार कर ली है और आप इसके अंदर फाइलों को भी खेल सकते हैं।
  • यदि आप बहुत खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो अधिकांश स्टीरियो में 3.5 मिमी सहायक ऑडिओ इनपुट शामिल है जो आपको स्टीरियो और आपके आईपॉड या आईफोन या किसी अन्य संगीत डिवाइस के बीच एक ऑडियो केबल कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह विधि आपके आइपॉड या आईफोन को लोड या नियंत्रण नहीं करती है और न ही डिवाइस से फाइलें पढ़ती है, यह केवल उस मेमोरी के लिए कार्य करती है जो कि स्मृति के अंदर होती है
  • सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें छवि स्टीरियो चरण 3
    3
    अतिरिक्त कार्यों पर विचार करें आप बार-बार यात्रा कर रहे हैं, कुछ स्टीरियो एक Sirius या XM उपग्रह रेडियो ट्यूनर कि आप अपनी कार के अंदर स्थापित करना होगा जोड़ने की क्षमता प्रदान करते हैं। इसके अलावा, कुछ मामलों में, स्टीरियो और उपग्रह रेडियो के साथ आते हैं और केवल कार्य करने के लिए एक एंटीना की जरूरत है और आप यूनिट के पीछे से कनेक्ट करना होगा, फिर भी, एक मासिक शुल्क या एक वार्षिक सदस्यता के लिए इस सेवा का उपयोग करने के लिए भुगतान करना होगा।
  • छवि का शीर्षक, सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 4 चुनें
    4
    तय करें कि आप HD या नहीं चाहते हैं अगर आप अपने स्टीरियो पर मानक एएम या एफएम रेडियो स्टेशनों को सुनने के थक गए हैं, तो उस में से एक खरीदने के बारे में सोचें जो एक अंतर्निहित एचडी रेडियो ट्यूनर है एचडी रेडियो फ्री है और मानक AM और एफएम रेडियो स्टेशनों की तुलना में बेहतर ध्वनि की गुणवत्ता है। एक आवृत्ति पर एक एकल या एफएम रेडियो स्टेशन को सुनने के बजाय, 5 अतिरिक्त AM या एफएम स्टेशन हैं जो आप एक ही आवृत्ति पर सुन सकते हैं।
  • सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें स्टीरियो चरण 5
    5
    अगर आप ब्लूटूथ चाहते हैं तो तय करें यदि आप हमेशा आपकी कार में होते हैं, तो कुछ स्टीरियो आपको ब्लूटूथ जोड़ने की अनुमति देते हैं या आप पहले से इंस्टॉल किए गए एक भी खरीद सकते हैं। आपको बुला रहे व्यक्ति की आवाज़ आपके वाहन में सभी स्पीकरों के द्वारा सुनाई जाएगी और सबसे अधिक स्टीरियो जिनके पास यह तकनीक एक अंतर्निहित ब्लूटूथ माइक्रोफोन के साथ आती है। इस तकनीक का उपयोग करने के लिए आपको अपने सेल फोन के वायरलेस नेटवर्क को स्टीरियो नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा यहां तक ​​कि कुछ स्टीरियो आपको इस सिस्टम के माध्यम से संगीत को खेलने के लिए अनुमति देगा।



  • इकलौते छवि का शीर्षक पिक द आफ्टर मार्केट कार स्टीरियो चरण 6
    6
    एक स्टीरियो खोजें जिसमें कोई डिस्क पोर्ट नहीं है। अगर आप अपनी गाड़ी में संगीत डिस्क्स को सुनने नहीं देखते हैं, तो शायद आपको एक स्टीरियो की तलाश करनी चाहिए जिसमें डिस्क के लिए बंदरगाह या डिजिटल स्टीरियो नहीं है। इन स्टीरियो में डिस्क के लिए पोर्ट नहीं है और इसमें केवल रेडियो, आइपॉड या आईफोन और अन्य डिवाइस के साथ एकीकरण क्षमता शामिल है। वे आम तौर पर सस्ता होते हैं जो डिस्क्स के लिए बंदरगाह में शामिल होते हैं
  • सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें स्टीरियो कदम 7
    7

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Gets Eyeglasses / Adeline Fairchild Arrives / Be Kind to Birdie

    अपनी कार के निर्माता के विकल्पों पर विचार करें क्या आपके पास ट्रंक में डिस्क परिवर्तक है? क्या आपकी कार फैक्ट्री सैटेलाइट रेडियो के साथ आती है? क्या आपके पास रेडियो के लिए नियंत्रण है? क्या आपके पास एक बेहतर ऑडियो सिस्टम या एम्पलीफायर है? क्या आपका वाहन वक्ताओं के माध्यम से अलर्ट खेलने के लिए स्टीरियो का उपयोग करता है? ये कुछ ऐसे विचार हैं जिनका विश्लेषण करना चाहिए, जब आप अपनी कार के फैक्टरी स्टीरियो को बदलते हैं।
  • Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें छवि स्टीरियो चरण 8
    8

    Video: The Great Gildersleeve: Flashback: Gildy Meets Leila / Gildy Plays Cyrano / Jolly Boys 4th of July

    अपने निर्णय प्रक्रिया में स्थापना विधि पर विचार करें। क्या आप अपने दम पर स्टीरियो स्थापित कर सकते हैं या आप किसी के लिए यह करने के लिए भुगतान करेंगे? अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक्स विक्रेताओं या ऑटो पार्ट्स स्टोर आपके उपकरण को निःशुल्क स्थापित करेंगे। यदि आप इसे अपने दम पर स्थापित करने जा रहे हैं, तो क्या आपके लिए स्टीरियो को निकालने के लिए आपकी कार के बोर्ड को निकालना मुश्किल होगा?
  • सही शीर्षक के बाद छवि खरीदें स्टीरियो कदम 9
    9
    विस्तार विकल्पों पर विचार करें क्या आप बाद में अपनी कार के स्टीरियो में कुछ अन्य फीचर जोड़ना चाहते हैं?
  • छवि का शीर्षक, सही राइट आफ्टरनेट कार स्टीरियो चरण 10 चुनें
    10
    अंत में, एक स्टीरियो खोजें जो आपके वाहन में फिट बैठता है डीआईएन इकाइयां कार स्टीरियो की सबसे आम इकाई हैं और केवल आपकी कार के डैशबोर्ड पर एक छोटे आयताकार स्थान की आवश्यकता होती है। कई अमेरिकी और आयातित कारों में डीआईएन और आधा या दो डीआईएन की इकाइयां उपयोग की जाती हैं। वे आपकी कार के डैशबोर्ड पर एक बड़े और स्क्वायर स्पेस पर कब्जा करते हैं। फैक्टरी स्टीरियो आपको डीआईएन उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता कर सकते हैं जो कि अधिकतर 5 लाख से कम स्टोरों और ऑटो पार्ट स्टोर्स में उपलब्ध हैं तुम भी धातु के कपड़े हैंगर के साथ अपने खुद के उपकरण बना सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • शायद आप एक नया स्टीरियो चुनने के लिए सिफारिशों के लिए किसी मित्र, रिश्तेदार या स्टोर क्लर्क से पूछ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com